IhsAdke.com

कैसे लड़कियों के बीच इश्कबाज करने के लिए

क्या आपको उस विशेष लड़की को छोड़ने में परेशानी हो रही है जो आपका दोस्त है? अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ करना मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह आम तौर पर एक मजाक या एक मैत्रीपूर्ण इशारा जैसा लगता है। तो यह कैसे करना है?

चरणों

स्कर्ट गर्ल टू गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
लड़की समलैंगिक या द्वि यौन है? यदि नहीं, तो वापस जाएं यदि आप नहीं जानते हैं, तो पता लगाने की कोशिश करें। किसी दोस्त से आपको यह बताने के लिए कहें कि एक लड़की उसे (नामों के नामों के बिना) पसंद करती है और देखती है कि उसकी प्रतिक्रिया क्या है यह जानने के लिए पर्याप्त होगा कि क्या वह आपको पसंद करती है। अगर उसकी प्रतिक्रिया आपके प्रश्न का जवाब नहीं देती है, तो आगे बढ़ो। अगर यह भयभीत नहीं दिखता है, तो यह एक अच्छा मौका है कि यह लड़कियों के लिए खुला है।
  • स्कर्ट गर्ल टू गर्ल चरण 2 नामक चित्र
    2
    इससे पहले कि आप कोई भी छेड़खानी शुरू करें, उसे जानने के लिए और मित्र बनें। लिविंग रूम में उससे बात करो, नमस्कार, एक संदेश भेजें, उसे फोन करें एक बार जब आप बंद हो जाएंगे, तो आगे बढ़ने का समय है
  • स्कर्ट गर्ल टू गर्ल स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    अचानक इश्कबाज में, उसकी प्रशंसा करें यह आमतौर पर दोस्ती के रूप में गुजरता है, लेकिन कम से कम आप उसके करीब रहेंगे। स्तुति करो बाल, आंख, कपड़े आदि
  • स्कर्ट गर्ल टू गर्ल चरण 4 नामक चित्र
    4



    अगर आपको लगता है कि आपकी छेड़खानी पर्याप्त नहीं थी, तो आगे बढ़ने का समय है चूंकि इस तरह के इश्कबाज आमतौर पर काम नहीं करते हैं, इसलिए आपको इश्कबाज़ी करने का दूसरा तरीका ढूंढना चाहिए। एक लड़की के साथ सबसे अच्छा तरीका शारीरिक रूप से है हर दिन गले लगाओ, खासकर अलविदा कहने के लिए। जब तुम उसे देखोगे, अपना हाथ उसके कंधे पर रखो और हैलो कहो। उसके बालों के साथ खेलते हैं (उसकी प्रशंसा) उसके पास बैठो ताकि आपके हाथों की छू लें। उसके हाथ को छूने की कोशिश करो यदि यह तामचीनी है, तो रंग की प्रशंसा करें और झूठ के रूप में उसका हाथ पकड़ो जब आप एक-साथ चलते हैं, तो उसके चारों ओर अपना हाथ रखो और उम्मीद है कि वह भी यही करेगी।
  • स्कर्ट गर्ल टू गर्ल चरण 5 नामक चित्र
    5
    उसके लिए दया करो उससे पूछें कि वह कैसी है और कैसे उसका दिन था। यदि वह कहती है कि वह ठीक है, तो उसे बताएं कि उसे खेद है और उसे पकड़ो। एक सरल "क्या चल रहा है?" के बजाय अधिक लोगों के सवाल पूछते हुए उसे ऐसा लगता होगा कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
  • स्कर्ट गर्ल टू गर्ल चरण 6
    6
    उसे पता है कि आप समलैंगिक / द्वि हैं अगर आपको यह नहीं पता कि कैसे इस में शामिल होना है, तो एक दोस्त आपको एक आरामदायक बातचीत में बताता है।
  • स्कर्ट गर्ल टू गर्ल चरण 7 नामक चित्र
    7
    एक दूसरे के घर में सो रही एक साथ होने का अच्छा मौका हो सकता है। उसे हॉरर फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें और उसे पकड़ने के लिए डर दिखाएं। या बस उसके पास एक छोटा टीवी देखते हैं और कहते हैं "यह यहाँ ठंडा है" और साझा करने के लिए आपके लिए एक कंबल प्राप्त करें यदि वह तैयार है, तो आप सच्चाई या चुनौती चुन सकते हैं। जब आप सोने के लिए जाते हैं, उसके करीब रहें जब वह सोती है, तो उसे गले लगाने लगें। वह जाग सकती है और अगर वह करती है, तो यह गले लगाने या घूमने के लिए हो सकता है। और इसके बारे में अच्छी बात यह है कि वह आपको अजीब नहीं खोज सकती क्योंकि आप "सो" थे।
  • युक्तियाँ

    • जब आप उसे और उसकी तरफ देखते हैं, तो मुंह बंद मुंह दो, जैसे कि आप पूरी मुस्कान से बच रहे हैं
    • जब आप उसे छूते हैं, तो उसकी आँखों में गौर करें और जब तक वह नहीं करता तब तक जाने न दें। यदि ऐसा नहीं है, तो इसे अन्य स्थानों (हाथ, हाथ, पैर, आदि) में स्पर्श करना जारी रखें।
    • सच्चाई को बताइए कि यह कितना मूर्खतापूर्ण लगता है, या आपको कितना शर्म आती है अगर यह आपके अंदर रूचि रखती है, तो सच्चाई इसे करीब अभी भी ला सकती है

    चेतावनी

    • यदि कोई लड़की आपको उससे दूर जाने की कोशिश करती है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। बाहर निकलो
    • एक लड़की के साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश न करें जिसे आप जानते हैं वह सीधे है। आप कहीं भी नहीं मिलेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com