IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए यदि आपका छेड़खानी तुम्हें पसंद है (लड़कों के लिए)

यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि क्या लड़की आपको पसंद करती है, आप स्पिंक्स की पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। शुभकामना के साथ, विकिवा यहाँ आपको यह जानने में मदद करने के लिए है कि क्या आपके इश्कबाज को आपके बारे में उसी तरह लगता है आप सभी की जरूरत है अवलोकन कौशल और थोड़ा साहस।

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
यदि आप उसे देख रहे हैं और वह पहले से ही आपको देख रही है, तो उसके मुस्कुराओ लड़कियों की तरह जब लोग पहल करते हैं एक दूसरे के लिए आँख संपर्क रखें, फिर उसके मुस्कुराहट करें नोट: जोकर की तरह सामान्य मुस्कान और मुस्कान समान नहीं हैं अगर वह तुम्हें पसंद करती है, तो वह मुस्कुराएंगी अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह एक अजीब लगन डालें या दूर हो जाए। कुछ परिस्थितियों में लड़कियों को एक असाधारण मुस्कान की तरह अपनी आँखों से मुस्कान और सफेद दांत और एक अच्छा सांस है सुनिश्चित करें मुस्कुराओ मत जब तक आप दो पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं एक इश्कबाज के साथ इस कदम की कोशिश न करें जो तुम्हें नहीं जानता।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 2
    2
    आपको बातचीत शुरू करनी चाहिए जैसा कि ऊपर दिए गए कदम में कहा गया है, लड़का पहल लेता है जब लड़कियों की तरह। कुछ सरल से शुरू करें जैसे "अरे, आपका सप्ताहांत कैसा था?" या अगर यह सप्ताह के अंत के करीब है "अरे, क्या सप्ताहांत के लिए कोई योजना है?" अगर वह आपको पसंद करती है, तो वह बातचीत जारी रखेगी अपने सप्ताहांत के बारे में भी पूछकर - और फिर आप उसके जीवन में जाएंगे अगर वह सिर्फ "यह अच्छा था" की तरह कुछ भड़काती है और फिर वह जो वह कर रही थी, वापस लौटती है, शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    उसके दोस्त बनें अगले चरण में जाने से पहले यह हिस्सा महत्वपूर्ण है। अगर आप अच्छे दोस्त हैं तो आप केवल अगले चरणों में आगे बढ़ सकते हैं तो अच्छे दोस्त बनें! पता है कि वह किस तरह का संगीत पसंद करता है, पसंदीदा टीवी शो, पसंदीदा सेलिब्रिटी, उस तरह की चीज़ अगर वह आपको पसंद करती है, तो ये प्रश्न आपको बोलने के लिए मिलेंगे, क्योंकि वह आपको पूछेगी कि उनके हित क्या हैं यदि वह आपको पसंद नहीं करती है, तो आपके प्रश्न एक साक्षात्कार की तरह अधिक ध्वनि देंगे यह पूरी स्थिति अजीब लग जाएगी यदि आप उसके साथ बैठे हैं और इन सभी प्रश्नों के बारे में पूछ रहे हैं, और वह केवल एक शब्द या दो के साथ जवाब देती है यदि यह मामला है, तो तुरंत "वार्तालाप" को रोकें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    कमर के चारों ओर अपने हाथों को चलाने का परीक्षण अगर आप वास्तव में अच्छे दोस्त हैं तो ऐसा करें। सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करने से पहले एक दूसरे को बहुत कुछ जानते हैं, अन्यथा यह सब ढलान पर जाएगा! उसे देखने के बिना उसे पीछे ले जाओ, और उसे कमर से उसे ले जाओ, उसकी त्वचा या कुछ भी नहीं दबाएं, बस अपना हाथ उसकी कमर पर रखो और उन्हें वहां छोड़ दो। वह इस भाव से थोड़ा शर्मिंदा हो सकता है - याद रखें, कोई भी कहीं से बाहर नहीं आया और उसके हाथ उसकी कमर पर रख दिया! अगर वह कूद जाती है या चिल्लाती है, तो कहो "हे, यह मैं हूँ!" और फिर मुस्कान हंसी मत करो अपने हाथ अपने कमर पर रखें यदि वह आपको पसंद करती है, तो वह मुस्कुराएंगी और शायद थोड़ी सी भी हंसी, और फिर मूल स्थिति में वापस आ जाएगी। उसके हाथ अभी भी उसके कमर के आसपास होंगे। देखें कि क्या वह आपके करीब भी आती है यदि वह करता है, धीरे से उसके पदचिह्न निचोड़ें, तो उसे रोल करें अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह शायद हंसते और दूर चलेगी। यदि आप दो शर्मीली दोस्त हैं, तो शायद आप यह पूछें कि आप यह क्यों कर रहे हैं, और स्पष्टीकरण के लिए पूछें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 5
    5
    गले लगाने का परीक्षण नोट: कमर परीक्षण एक सफलता थी, तो बस इस परीक्षा का प्रयास करें। उस पर पहुंचें और कोई स्पष्ट कारण के लिए इसे गले नहीं। उसे धीरे से गले लगाने के लिए सुनिश्चित करें, जैसे वह आपके एक दोस्त नहीं थे अपनी पीठ के ऊपर अपने हाथ रखो (उन्हें ब्रा से दूर रखने के लिए!) और धीरे-धीरे उसे एक परिपत्र गति में उसके हाथ से मालिश करें यदि वह दिलचस्पी है, तो वह भी आपका गले लगाएगा नोटिस अगर उसकी ठोड़ी अपने कंधे पर आराम कर रही है यदि यह वहां है, तो आप दोनों के बीच एक रसायन शास्त्र है। अपनी ठोड़ी को अपने कंधे पर भी आराम करो, और अपने सिर को थोड़ा मोड़ो जैसे आप जमीन पर घूर रहे हैं। अगर वह तुम्हें वापस गले नहीं आती है और आपको छोड़ देती है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 6
    6
    यदि आप कक्षा में उसके बगल में बैठने के लिए भाग्यशाली हैं, तो उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करें लेकिन यह हिस्सा बहुत सावधानी से किया जाना चाहिए सुनिश्चित करें कि उसका हाथ बटुए के शीर्ष पर नहीं है, लेकिन इसके किनारे पर आराम कर रहा है यदि वह सही है, तो बाईं तरफ बैठो, और इसके विपरीत। धीरे धीरे उसकी तरफ अपनी तरफ खींचें और धीरे से पल्स स्पर्श करें वह आपको थोड़ी सी पहली याद दिला सकती है, यह लड़की अब भी आपको पसंद कर सकती है। अगर वह दूर नहीं जाती है, तो उसे अपना कलाई से हाथ लेना और उसके हाथ को स्पर्श करें धीरे धीरे उसके बीच उसकी उंगलियों स्लाइडिंग जबकि उसके हाथ पकड़ करने के लिए प्रयास करें यदि वह आपको पसंद करती है, तो वह निश्चित रूप से आपके हाथ भी पकड़ लेगी। यदि वह करता है, तो बाकी वर्ग के लिए हाथ पकड़कर प्रयास करें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 7
    7



    अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी न करें कि उनकी प्रतिक्रिया क्या है। यदि यह लड़की आपको पसंद करती है, तो उसे दूसरों के साथ छेड़खानी देखकर उसे बेवकूफ महसूस करना पड़ेगा वह नहीं जानती कि आप उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए ऐसा कर रहे हैं - वह सोचती है कि आप ऐसा कर रहे हैं क्योंकि आप दूसरी लड़की को पसंद कर रहे हैं जिस पर आप छेड़छाड़ कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 8
    8
    अगर उसके पास उसके चेहरे पर बालों का ताला लगा है, तो उसे धीरे से उसके कान के पीछे ले जाएं यदि वह दिलचस्पी है, तो वह मुस्कुराएगी यदि आप नहीं हैं, तो आप कुछ भी नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 9
    9
    यदि आप उसे कुछ लाने के लिए बाहर गए, तो देखें कि वह ऑब्जेक्ट को चुनने से पहले आपके हाथ को छू लेती है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 10
    10
    उसके बालों के साथ खेलते हुए, उसके होंठ काटते हुए, उसके नाखूनों को देखकर, वह सभी लक्षण हैं जो वह परेशान हैं। इसका मतलब है कि वह आपकी रुचि रखते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 11
    11
    ध्यान दें कि अगर वह आपसे बात करते समय अपनी आँखों में नहीं दिखता है, तो यह संकेत दे सकता है कि वह परेशान है, या वह उसे नज़र से संपर्क पसंद नहीं करता है या वह आपको या तो पसंद नहीं करता है! शुभकामनाएँ
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 12
    12
    एक अच्छा बाल कटवाने जाओ आमतौर पर लड़कियों की तरह बालों वाली बाल
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 13
    13
    एक स्नान ले लो लड़कों को और अधिक खेलना पसीना होता है क्योंकि वे अधिक खेल खेलते हैं, इसलिए आप अपने शर्ट को पसीने के बाद साफ रहें और दुर्गन्ध और सुगंध पहनें।
  • युक्तियाँ

    • साफ रहें कोई लड़की बदबूदार किसी के आसपास नहीं होना चाहता है
    • बस अपने आप हो!
    • अच्छी तरह से पोशाक लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • उसे फोन करने से पहले उसे बेहतर जानने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको पहले "मित्रजन" के माध्यम से जाना होगा, तो यह अंत में इसके लायक होगा
    • जब आप उससे बात कर रहे हैं, तो उसके विद्यार्थियों को देखें यह एक सिद्ध तथ्य है कि फैलाने वाले विद्यार्थियों से पता चलता है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप दोनों बहुत अनुकूल नहीं हैं, तो कमर और गले लगाने का परीक्षण काम नहीं करेगा। यदि आप संदेह में हैं, तो पहल लेने से पहले उससे कुछ और बोलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com