IhsAdke.com

कैसे इश्कबाज (किशोरों के लिए)

आह, किशोरावस्था! उबलता वाले हार्मोन और पहले प्रेम की मुठभेड़! लेकिन क्या आप एक रिश्ते शुरू करने के लिए भी शर्मिन्दा हैं? निम्नलिखित सुझाव पढ़ें और आप छेड़खानी में एक विशेषज्ञ बन जाएगा!

चरणों

चित्र शीर्षक के लिए इश्कबाज़ किशोर कदम 01
1
बर्फ तोड़ो यह मुश्किल नहीं है अगर आपके पास आत्मविश्वास है और उस व्यक्ति को सही तरीके से इश्कबाज़ी करने के लिए दृढ़ संकल्प है। यदि आप उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं, तो उसे खुद से परिचय दें और एक मजाक कहने का प्रयास करें आप पहले से ही किसी अन्य समय में बात की और अपेक्षाकृत अच्छी तरह से साथ मिलता है, व्यक्ति उसे धीरे परोक्ष दबाव डाल के साथ संपर्क कर या उसके गाल से एक बरौनी लग नाटक करने के लिए प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक के लिए इश्कबाज किशोर चरण 02
    2
    देखें कि व्यक्ति कैसे प्रतिक्रिया करता है वह वापस एक कदम उठाना (आप दोनों के बीच शारीरिक दूरी बढ़ रही है), तो अपनी बाहों (आप के बीच एक प्रतीकात्मक बाधा रखने) को पार,, मोबाइल पर स्थानांतरित करने के लिए आदि ... छेड़खानी को रोकने के लिए एक बहाना मिल जाए (या तो छेड़खानी रोक आग्रह - यह संभव है कि आप भारी उठा रहे हैं)। के रूप में अगर magoado- हमेशा छेड़खानी अच्छा में काम करते हैं, तो मुस्कान का हिस्सा है कार्रवाई नहीं करते, बात धन्यवाद लेकिन कहते हैं कि तुम अन्य बातें करते हैं और उनके दोस्तों या पूरा करने के लिए जाना है "काल्पनिक है कि विशेष व्यक्ति।" यदि आप अस्वीकृति से निपटने के लिए नहीं जानते हैं, तो आप इसे बेहतर तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक के लिए इश्कबाज किशोर चरण 03
    3
    फ्लर्टिंग करते समय शारीरिक भाषा का उपयोग करें जब लोग छेड़छाड़ करते हैं, तो लोगों को एक दूसरे की शरीर की भाषा में ज्यादा ध्यान देना पड़ता है, इसलिए उनकी प्राथमिकता होनी चाहिए। अपनी बाहों को पार न करें, कुछ पर दुबला नहीं है,, आदि अपने छेड़खानी की तुलना में दूसरी दिशा की ओर रुख नहीं है आँख से संपर्क से बचने नहीं है, ... वे उदासीनता के सभी लक्षण हैं। आप एक लड़की हो, sorria- सरल लग सकता है, लेकिन अध्ययन बताते हैं कि सबसे प्रभावी बात एक औरत और अधिक आकर्षक हो कर सकते हैं मुस्कान है। अपनी आँखों से मुस्कान के लिए मत भूलना, यह बहुत अधिक प्रभावी है आप एक आदमी हो, ज्यादा मुस्कान नहीं है, के बाद से लड़कियों के बजाय इस छोटे atraente- मिल जाए, गर्व या रहस्यमय लग रही देखो (लगता है जेम्स डीन) - लड़कियों के इस तरह के भाव सबसे आकर्षक पुरुष पाते हैं। ऐसी अभिव्यक्ति करते समय, एक अच्छा आसन रखो ताकि आप बड़े और मजबूत देख सकें, जैसे कि इसे सुरक्षित रखें।
  • चित्र शीर्षक के लिए इश्कबाज़ किशोर कदम 04
    4



    पैकेर दूरी में भी। सिर्फ इसलिए कि भौतिक छेड़खानी सबसे प्रभावी है इसका मतलब यह नहीं है कि जब वह चारों ओर नहीं है तो आप उस व्यक्ति से इश्कबाज नहीं कर सकते बाद में बाद में पता लगाने के लिए उसे नोट करें या उसके डेस्क पर चित्र बनाएं। छद्म सामग्री के साथ पाठ संदेश और ईमेल भेजें
  • चित्र शीर्षक के लिए इश्कबाज़ टीनस चरण 05
    5
    उस व्यक्ति को हमेशा अधिक छोड़ना छोड़ दें यदि आपका छेड़खानी अच्छी तरह से चल रहा है, तो आप इसे समाप्त नहीं करना चाहते हैं (खासकर अगर आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं), लेकिन आप परेशान होने का जोखिम चलाते हैं। देखते रहें अगर आपको बातचीत को फिर से दिलचस्प बनाने का कोई तरीका नहीं मिल सकता है, तो इसे खत्म कर दें विनम्र रहें, लेकिन माफी माँगो मत। जब दूसरे व्यक्ति को अभी भी दिलचस्पी है तो बाहर जा रहे हैं, केवल आपको और अधिक इच्छुक छोड़ देंगे।
  • चित्र शीर्षक के लिए इश्कबाज़ किशोर कदम 06
    6
    पैक्वेर अक्सर फ़्लर्ट सिर्फ एक निश्चित तरीके से कार्य नहीं कर रहा है, लेकिन यह भी जानते हैं कि कैसे लोगों को पढ़ने के लिए - जो कुछ है कि अभ्यास लेता है। कई लोगों के साथ पाकीरे (हल्के) और आप समय के साथ बेहतर होंगे। बस सावधान यह अति के लिए नहीं हो सकता है या आप के लिए एक प्रतिष्ठा हासिल होगा चुलबुला (क) और व्यक्ति को आप वास्तव में रुचि रखते हैं, इसे गंभीरता से नहीं ले जब आप आप से संपर्क करेगा।
  • चित्र शीर्षक किशोर के लिए इश्कबाज शीर्षक 07
    7
    दोस्ती क्षेत्र से बचें किसी के साथ मित्र होने के नाते आप अपने रिश्ते की योजनाओं को खतरा बना सकते हैं / रामोरो उसके साथ हो क्योंकि किसी के सबसे अच्छे दोस्त होने के कारण कुछ भी कम नहीं हो सकता है। हमेशा से उपलब्ध होने से बचें, बहुत अधिक (समय, ऊर्जा, ध्यान) की पेशकश करें या अपने आप को बहुत मुश्किल से आगे बढ़ाएं यदि आप और जिस व्यक्ति को आप हमेशा एक ही समय और जगह पर मिलते हैं, समय-समय पर उद्देश्य पर प्रकट नहीं होते हैं ताकि वह आपको याद कर सके। यदि आप एक अधिक सूक्ष्म और प्लैटिक क्रश के साथ आराम कर रहे हैं, तो अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें और कुछ धीमी गति से प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • ओवरक्िल मत करो!
    • हताश मत देखो!

    चेतावनी

    • ऐसे तरीके से कार्य न करें जिससे आप निराश हो और अधिक महत्वपूर्ण बात, निराश मत बनो। यदि व्यक्ति आपके फ्लर्टिंग के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो वह जो खो रही है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com