IhsAdke.com

कैसे आपका छेड़खानी के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए)

कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्ती से ज्यादा चाहें, जिसे आप पसंद करते हैं या यदि आप एक सुंदर बच्ची से मिले तो यह लेख आपको बताएगा कि पहला कदम कैसे उठाया जाए और रिश्ते शुरू करें।

चरणों

चित्र अपने क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में लड़के को पसंद करते हैं और आप इसे सुनिश्चित कर रहे हैं अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अन्य लोगों के साथ अपने आप को मुश्किल या इश्कबाज न करें यह आपको केवल इतना ही महसूस करेगा कि आप उपलब्ध नहीं हैं। एक छोटे से बातचीत या किसी अन्य बच्चे के लिए मुस्कान पर्याप्त है इससे आपको थोड़ा ईर्ष्या मिलेगी - सबसे अधिक संभावना है - और आपसे अधिक चाहते हैं।
  • चित्र अपने क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अगर आप उसे नहीं जानते, तो ऐसा करें। उन चीजों के बारे में बात करें जो आप दोनों में समान हैं अपनी आंखों में देखो और मुस्कुराओ जैसा आप बोलते हैं यदि वह मुस्कुराता है और आपके साथ आंखों का संपर्क करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपकी रुचि में हो सकता है। कुछ आकस्मिक प्रश्न पूछें, सिर्फ उसे बेहतर जानने के लिए हालांकि, बहुत ज्यादा मत पूछो! वह शायद असहज महसूस करेगा आपको बस उस पर ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत नहीं है - अपने बारे में थोड़ा सा भी बताएं! यदि वह आपको पसंद करता है, तो आप अपने पसंदीदा बैंड को सुनना शुरू कर सकते हैं या अपने शौक में रुचि लेने के लिए अपना ध्यान प्राप्त कर सकते हैं।
  • चित्र अपने क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3



    अब इश्कबाज होने का वक्त है! धीरे-धीरे शुरू करो और बढ़ोतरी करें जो लोग सिर्फ इश्कबाज की शुरुआत कर रहे हैं, एक दूसरे के लिए आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें, फिर धीरे-धीरे देखो। एक लंबे समय के लिए दौड़ मत करो, क्योंकि इससे स्थिति बहुत अजीब हो जाएगी। कुछ भौतिक संपर्क बनाने की कोशिश करें जब आप दे दें और अपने हाथ थोड़ी देर रहें आप उसकी पीठ पर मजाक कर सकते हैं और - यदि आप तैयार हैं - तो उसे गले लगाओ! हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं और यह अजीब नहीं होगा यदि आप इसे गले लगाते हैं। अपना ध्यान आकर्षित करने और अपने व्यक्तित्व के साथ उसे प्रभावित करने के लिए अपनी शैली को थोड़ा बदलें! स्वच्छता का एक अच्छा अर्थ है, और एक अच्छी गंध - कोई भी एक गंध के साथ एक लड़की को पसंद नहीं है एक बार जब आप अधिक छेड़खानी शुरू करते हैं और वह वापस छेड़खानी शुरू होता है, तो यह कार्रवाई करने का समय है! अगर उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, चिंता न करें। वह शायद आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है
  • चित्र अपने क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    पहला चरण लेना प्रत्येक एक के लिए अलग हो सकता है हो सकता है कि कोई व्यक्ति अभी बाहर जाना चाहता है या कोई तिथि है। शायद किसी और के पास एक प्रेमी या प्रेमिका है यह विधि दूसरे विकल्प पर ध्यान केंद्रित करेगी। अपने आप को व्यवस्थित करें, लेकिन इसे उत्पादन में अधिक मात्रा में मत करना थोड़ा मेक-अप पहनें, लेकिन प्राकृतिक दिखें इसे ले लो और इसे एक मुस्कान दे दो पूछें कि क्या वह स्कूल जाने के बाद या फिल्मों में जाना चाहेंगे। अगर वह इससे सहमत हैं, तो कहें "महान, बाद में आपको देखें", उसे एक मुस्कान या गले लगाओ और दूर चले जाएं। यदि वह विनम्रता से गिरावट आती है, तो शायद वह सिर्फ उसकी दोस्ती चाहता है बैठक के बाद, यह कार्य करने का समय है उसे बताओ तुम एक अच्छा समय था और इसे फिर से करना चाहते हैं। अगर वह ऐसा दिखता है कि उसके पास अच्छा समय है, तो यह एक अच्छा संकेत है अब उसे बारी, आंख में उसे देखो, और कहते हैं, "मैं वास्तव में आप की तरह है और यह जानना चाहूंगा कि हम दोस्तों से भी अधिक हो सकते हैं।" मुस्कान और आश्वस्त रहो। शर्मीली न होने की कोशिश करो अगर वह हां कहते हैं, तो आपने अभी एक बड़ा कदम उठाया है। यदि वह नहीं कहता है, तो दोस्ती में रहें। उसे कुछ भी मत करो!
  • चित्र अपने क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    उसे चूमो कुछ लड़कियां इस कदम को छोड़ सकती हैं, लेकिन अन्य लोग कोशिश कर सकते हैं। जब आप छोड़ने जा रहे हैं, तो उसे गाल पर एक त्वरित, मुलायम चुंबन दें और फिर पीछे पीछे न देखें। यदि आप डेटिंग कर रहे हैं और आपने उसे पहले चूमा है, तो उसे चुंबन चूमो अगर वह खुश दिखता है। अगर यह तैयार नहीं है, तो इसे लागू न करें। उसे गले लगाओ
  • युक्तियाँ

    • उनके चुटकुले पर हँसते हैं - यहां तक ​​कि सबसे मूर्खतापूर्ण भी। हालांकि, उन सभी पर हंसी मत करो। वह उससे नाराज हो सकता है
    • आप कौन हैं वफादार रहें अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो वह इसके लायक नहीं है।
    • अपने आप सभी स्थितियों में रहें अपना अद्वितीय व्यक्तित्व दिखाएं! उसे देखने दो कि आप कौन हैं यदि आप बदलते हैं कि आप लड़के के लिए हैं, तो वह गलत व्यक्ति को पसंद करेंगे। अपने व्यक्तित्व को चमकने दें
    • खुद के साथ विश्वास करने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
    • इसे थोड़ा पालन करने का प्रयास करें, लेकिन सावधान मत करो। उसे एक जगह दो! चिपचिपा मत बनो!
    • श्रृंगार का उपयोग करते समय, केवल थोड़ा काजल, होंठ चमक या यहां तक ​​कि छाया भी दें। प्राकृतिक दिखते रहें!
    • अधिक वार्तालाप प्रारंभ करें यदि आपके पास कुछ समान है, जैसे कि खेल, संभवतः दोनों को एक टीम में भर्ती करना चाहिए।
    • अपने बाल लपेटें और प्यारा भाव बनायें यदि आप हिम्मत करते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • अगर वह कहते हैं तो नहीं है, ऐसा नहीं है। यह दुनिया का अंत नहीं है समुद्र में अधिक मछलियां हैं यह खारिज करने के लिए दर्दनाक है, लेकिन अब आप किसी के साथ अपना समय नहीं बिता रहे हैं जो आप नहीं चाहते हैं। अगर कोई वास्तव में आप में दिलचस्पी लेने वाला है, तो पता करने का कोई तरीका नहीं है वह सही कोने के आसपास इंतजार कर सकता है!
    • अगर वह हां कहते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो। आकस्मिक रहें और सबसे पहले सभी को मधुर न करें। उससे बात कर, हर दिन मुस्कुराते हुए और गले लगाओ। जब दोनों तैयार हैं, तो दोनों अगले कदम पर जा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com