IhsAdke.com

कैसे आप की तरह बच्चों को बनाने के लिए

कई लड़कियां चुलबुला हैं - वे हमेशा बिना विचार किए लड़कों के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। हालांकि, पृष्ठभूमि में, लगभग हर लड़की सही इश्कबाज चाहती है ताकि सभी लड़कों ने उनके लिए पिघल दिया हो। इसके लिए, हालांकि, अनुसरण करने के लिए कुछ बुनियादी कदम हैं

चरणों

चित्र शीर्षक है लड़के क्रश ऑन आप चरण 1
1
अधिनियम उचित रूप से कोई भी उस लड़की को नहीं पसंद करता है, जिसे नहीं पता कि कैसे बात करना है या कौन सा तंग और कठोर है। पूछें कि वह क्या सीधा तरीके से पसंद करता है: "आपका पसंदीदा भोजन क्या है?" अपने आप को रहें और अन्य लोगों के प्रति दया करें। यहां तक ​​कि अगर आप उनमें से कुछ पसंद नहीं करते हैं, तो तटस्थ हो, बिना तिरस्कार के संकेत के। यदि आपके परिचितों के प्रति एक तटस्थ दृष्टिकोण है, तो आपको सम्मान और प्रशंसा मिलेगी।
  • करिश्माई रहें अलग-अलग समूहों के साथ सामूहीकरण करें - हमेशा ऐसा न रखें! जब तक आपके मित्र सहमत हो जाते हैं तब तक अपने समूह में अकेले लोगों को आमंत्रित करें केवल एक दूसरे के साथ रहने के लिए अलग हो जाओ और अस्वीकार कर दिया आप अच्छा होना चाहते हैं!
  • चित्र शीर्षक है लड़के क्रश ऑन आप चरण 2
    2
    सेक्सी हो यह सतही लग सकता है, लेकिन लड़कों वास्तव में गाली और गाल फिसलने से आकर्षित कर रहे हैं सुंदर कपड़े, एक अच्छी तरह से मेकअप और एक फिट शरीर बहुत महत्वपूर्ण हैं। हालांकि, इन सभी चीजें एक लड़के को जीतने के लिए आवश्यक नहीं हैं बस अच्छा ट्रिम और साफ कपड़े और एक नरम, प्राकृतिक मेकअप पहनते हैं। व्यायाम करें और रोजाना स्नान करें, सप्ताह में कम से कम तीन बार अपने बालों को धो लें और हर दिन अपना चेहरा साफ करें।
    • आरामदायक, सुंदर कपड़े, आत्मविश्वास बनाने और एक आकस्मिक, छीन-डाउन लुक के लिए मदद करते हैं आप और आपके जुनून दोनों आराम से होंगे!
    • कोई समस्या नहीं आप ब्लॉक पर सबसे पतली लड़की नहीं हैं बस खूबसूरत कपड़े पहनें और यह बहुत अंतर कर देगा।
    • बहुत ज्यादा श्रृंगार दिखता है श्रृंगार को एक सूक्ष्म स्पर्श देना चाहिए, जैसे कि उसने कहा "मैं बहुत स्वाभाविक रूप से हूं।"
    • अनुपयुक्त कपड़े जो बहुत ज्यादा दिखाते हैं, आपकी प्रतिष्ठा से मेल नहीं खाते हैं और नष्ट नहीं करते हैं, आपकी अखंडता और दिखने के लिए नहीं! आप बेहतर विनम्र देखो! (लड़के एक विचारशील लड़की की तलाश में हैं।)
  • चित्र शीर्षक है लड़के क्रश ऑन आप चरण 3
    3
    विश्वास करो - विश्वास किसी को जीतने का रहस्य है आत्मविश्वास से लड़कों की तरह लड़कों, लेकिन यह अधिक नहीं है! अपने आप पर गर्व होना कि यह एक विशेष चमक देने के लिए पर्याप्त है। यदि आप भरोसेमंद नहीं हैं, तो वे ध्यान देंगे और यह सब कुछ नष्ट कर देगा।



  • चित्र शीर्षक है लड़के क्रश ऑन आप चरण 4
    4
    सुनो। यह लेख कितना महत्वपूर्ण है यह प्रदर्शित करने के लिए पर्याप्त नहीं है! यह एक ऐसा संबंध है जो केवल खुद के चारों ओर घूमता है, इसलिए एक ब्रेक ले लो और अन्य की भावनाओं को सुनना बेकार है। लड़के को बात करने का अवसर दें। आमतौर पर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, जब तक कि वे शर्मीली न हों। यहां तक ​​कि अगर जिस व्यक्ति को आप जीतना चाहते हैं वह शर्मीली है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना ध्यान एकाधिकार करने की अनुमति है सिर्फ सवालों और छेड़खानी के साथ थोड़ा अच्छा हो!
  • चित्र शीर्षक है लड़के क्रश ऑन आप चरण 5
    5
    मजेदार हो आपको मजाकिया होने के लिए पार्टी की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन जितना संभव हो उतना जितना मज़ाक और मुस्कुराहट करते हैं। मजबूर मुस्कान से बचें और एक सुंदर प्राकृतिक मुस्कान पसंद करते हैं देखें कि चुटकुले जो मायने रखता है वह पंसदी या मूर्खतापूर्ण नहीं है वे वास्तव में अजीब होना चाहिए!
  • चित्र शीर्षक है लड़के क्रश ऑन आप चरण 6
    6
    इश्कबाज - आक्रामक नहीं - बस बिल्ली के बच्चे के लिए पर्याप्त ध्यान दें कि आप उसे पसंद करते हैं बहुत सारे छेड़खानी शायद आपको डरेंगे और आप निराश होंगे, जबकि बहुत कम छेड़खानी करने से आपका इरादा नहीं होगा
  • युक्तियाँ

    • छेड़खानी और ज़्यादा मत करो कभी अगर वह प्यार में भी नहीं है, तो किसी को पीछा। हर कोई आपकी ओर आकर्षित नहीं होगा: यह जीवन का एक सच्चाई है।
    • बहुत मेकअप पहनना मत अपने शरीर को बहुत ज्यादा मत दिखाओ अजीब मजाक में हँसते हैं
    • दृश्य में इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि लड़के आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं आरामदायक रहें लड़कों की उपस्थिति और व्यक्तित्व नहीं दिखता!

    चेतावनी

    • सेक्सी होने के कारण परिवादात्मक कपड़े पहनने का मतलब नहीं है यह अच्छी तरह से पकड़ नहीं लेता है और केवल गलत तरह के चेहरे को आकर्षित करता है।
    • कुछ लोग आपको पसंद नहीं करेंगे यदि वे मनोदशा में नहीं हैं और डरने लगते हैं, तो यह मत सोचो कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com