IhsAdke.com

कैसे एक मीटिंग के लिए अपनी छेड़खानी फोन करने के लिए

लगभग सभी पूर्व किशोर किसी पर क्रश करते हैं, लेकिन वे इसे पसंद करते हैं उस व्यक्ति को स्वीकार नहीं करते हैं। वे इस व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहते हैं और यहां तक ​​कि उसे बताने की कोशिश भी कर सकते हैं। कभी-कभी, जब वे आपकी छेड़खानी से बात करेंगे, तो वे डर, उत्तेजना या दोनों महसूस करते हैं, लेकिन वे इसे नहीं दिखाते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आप अपने साथ कैसे छेड़खानी कर सकते हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक से आपका क्रश करने के लिए आपको चरण 1 से बाहर जाना होगा
1
अपने छेड़छाड़ को बेहतर जानते हैं उससे बात करो लड़कियां हमेशा बात करने के लिए तैयार होती हैं, खासकर अगर वह आपको पसंद करती हैं लड़कों को बात करने के लिए थोड़ा शर्मीली हो सकती है। वे अक्सर बहुत कम बोलेंगे, या बस इसे अनदेखा करेंगे लड़कों के बारे में लड़कियों से कम उम्र के बारे में 2 साल का है, और शायद वे तिथि के लिए तैयार नहीं हैं। कुछ लड़कियां भी शर्मीली हो सकती हैं। अपनी रुचियों के बारे में बात करें: पसंदीदा फिल्में, वीडियो गेम, संगीत आदि।
  • छवि का शीर्षक, आपका क्रश टू गॉ आउट आउट विथ टू चरण 2
    2
    एक साथ काम करना शुरू करें जब आप मित्र बन जाते हैं, तो विज्ञान कक्षाओं में एक साझेदारी का प्रस्ताव, शारीरिक शिक्षा कक्षा में अपने परिसर में रहने के उद्देश्य से, अवकाश में एक साथ खेल खेलें या बस अध्ययन या स्केट के लिए एक साथ लटकाएं। आपके चुलबुला व्यक्ति को पसंद करना कुछ करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, इसे बिना किसी तिथि की तरह दिखना पड़ता है उसे गले लगाने की कोशिश मत करो, उसे छोड़ने के लिए एक दोस्त को बुलाओ, या उसे भावुक तरीके से छूएं। आप बस दोस्त हैं, याद है?
  • छवि का शीर्षक, आपका क्रश करने के लिए आपके साथ बाहर जाना चरण 3
    3



    एक कदम आगे ले लो जब आप सोचते हैं कि आपका चुलबुला व्यक्ति आपको पसंद करता है, तो आप और गतिविधियों को एक साथ करना शुरू करें। जब आप किसी स्कूल की यात्रा पर जाते हैं, तो उसके साथ दिलचस्प स्थानों पर जाएं जब आप तय करते हैं कि आप एक मित्र से अधिक होना चाहते हैं, और आप तैयार हैं, तो उसे आमंत्रित करने का प्रयास करें अपने दोस्तों को अपने इरादों के बारे में न बताएं, भले ही वे कितने भरोसेमंद हों। वे आपकी छेड़छाड़ के सामने आपको शर्मिंदा करने का एक रास्ता खोज लेंगे। आप एक साथ क्या कर रहे हैं इसका एक रहस्य रखो - जो आपके व्यवसाय का कोई भी नहीं है
  • चित्र शीर्षक के साथ अपने क्रश को बाहर ले जाओ चरण 4
    4
    उसे एक तिथि पर आमंत्रित करें जब आप दोनों अच्छे दोस्त हैं, तो आगे बढ़ें उसे एक तिथि पर बुलाओ ऐसा मत करो, फूलों और सामानों के साथ ऐसा कुछ भी न करें जो इस तरह से हो। होमवर्क डिलिवरी दिवस के बारे में पूछने के लिए पूछें। ऐसा कुछ कहो: क्या आप शुक्रवार को मेरे साथ जाना चाहेंगे? या: क्या आप अगले सप्ताह मेरे साथ __________ पर जाना चाहते हैं? वास्तव में एक सरल तरीके से पूछें यदि आप खरोंच से पूछते हैं या यदि आप सौम्य तरीके से नहीं पूछते हैं, तो वह आपके प्रश्न को गलत तरीके से समझ सकती है। यदि वह हां कहते हैं, बधाई हो, तो आपने यह किया। यदि वह नहीं कहती है, तो उससे बात करना बंद न करें या बहुत परेशान हो। शायद आपका छेड़खानी सिर्फ आपकी दोस्ती चाहता है, ये बातें होती हैं
  • छवि शीर्षक के साथ आपका क्रश टू आउट आउट करें चरण 5
    5
    सभी सेट आपने उसे 4 सरल चरणों में एक बैठक में आमंत्रित किया! अपनी प्रेमिका / रमोराडो को लगातार छोड़ने के लिए मत रखो, वे इसे गलत तरीके से समझ सकते हैं। इसे एक गुप्त रखो जब तक आप दोनों को नहीं पता कि क्या आप पूरी स्कूल जानना चाहते हैं। यह खबर फैल गई, अगर आप किसी व्यक्ति को बताएं तो जल्द ही सब लोग जान लेंगे !!! गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • चीजें जल्दी मत करो अगर आप चीजों को बहुत ज्यादा दौड़ते हैं, तो शायद आपको कोई तिथि प्राप्त करने में सक्षम नहीं होगा। कुछ लोग इतना भावुक हो सकते हैं कि यदि आप उनसे कुछ मायने रखता है, तो यह सब खत्म हो गया है।
    • कोमल हो अपने क्रश व्यक्ति के प्रकार जो करता है, तो आप किसी को तरह नहीं कर रहे हैं परवाह नहीं करता है (उसे सहित / उसके) तो आप कभी-कभी इसके बारे में एक मजाक दरार कर सकते हैं, लेकिन यह अत्यधिक उपयोग न करें, या अपने क्रश लग सकता है कि आप इसे प्रयोग कर रहे हैं ।

    चेतावनी

    • कभी नहीं ऐसे किसी व्यक्ति की तरह कार्य करें जो आप नहीं हैं!
    • मित्र की स्थिति में बहुत सहज होने के जाल में मत आना, या फिर कोई भी आपका रोमांटिक साथी की अपेक्षा करने के बजाय आपको एक सच्चे दोस्त के रूप में देखना शुरू कर सकता है। आपको अपने इरादों को स्पष्ट रखना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com