IhsAdke.com

कैसे एक बेवकूफ प्रभावित करने के लिए

यहां पर कदम से एक कदम है कि कैसे प्रभावित और (यदि यह काम करता है) बेवकूफ के साथ बाहर निकलते हैं वे वे कौन प्रतीत नहीं कर रहे हैं, लेकिन इस लेख कैसे एक बेवकूफ लड़की बनाएं और आपको आदर्श साथी की तरह लग रहे बनाने के लिए दिखाई देगा।

चरणों

उसे प्रभावित करना

चित्रित एक बेवकूफ गर्ल चरण 1 इंप्रेस
1
कपड़े: स्टाइल पहनने वाले कपड़े पहनें जो अच्छी तरह से फिट होते हैं और आपको अशिष्ट दिखते हैं या प्रदर्शित नहीं करते हैं। ऐसा नहीं दिखना चाहिए जैसा आप खुद को दिखा रहे हैं-यह सभी प्राकृतिक और सामान्य होने की आवश्यकता है।
  • चित्रित एक बेवकूफ लड़की कदम 2 इंप्रेस
    2
    वफ़ादारी: छवि और इंप्रेशन के बारे में चिंता मत करो, जो आप देते हैं। लड़कियां (सामान्य रूप से) एक ऐसे व्यक्ति की तरह जो परवाह करता है, परन्तु कोई ऐसा नहीं सोचता कि उसे किसी और की तरह उसे पसंद करना चाहिए। बेवकूफ लड़कियों, विशेष रूप से, उन लोगों के लिए बहुत कम सहनशीलता है जो ईमानदार और यथार्थवादी नहीं हैं
  • चित्रित एक बेवकूफ लड़की चरण 3 इंप्रेस
    3
    अपने आप को सेट करें: नर्स अपने शौक और सीखने के लिए जाना जाता है, जो कि उनके पास बहुत समय लगते हैं आपको उसकी रूटीन का सम्मान करना होगा।
  • इम्पेरस ने बेस्ट गर्ल स्टेप 4 नामक चित्र



    4
    दृष्टिकोण: सौहार्दपूर्ण प्रदर्शन इसके बारे में सवाल पूछने रुचिकर लगती काम करते हैं, और साथ ही अपने बारे में कुछ बातें प्रकट (यह कहा जाता है "छेड़खानी" है - मुश्किल नहीं है, इसलिए कार्रवाई नहीं करते है जैसे आप थे)। लेकिन उसके शरीर पर टिप्पणी न करें: हर लड़की इसे नफरत करती है।
    • उसे एक मित्र के रूप में व्यवहार करें और आप, अच्छा, एक दोस्त बात करने और छेड़छाड़ करने में क्या अंतर है, वैसे भी? छेड़खानी निजी जानकारी का आदान-प्रदान करने की प्रक्रिया है, जिसका मतलब है कि एक दूसरे के बारे में और जानना चाहता है जब आप किसी मित्र से बात करते हैं, तो आप कहेंगे, "क्या डीसी चरित्र शक्ति आपको कूलर लगता है?" जब यह छेड़छाड़ करे, तो यह होगा: "यदि आप एक महाशक्ति बना सकते हैं, तो क्या होगा और आप इसके साथ क्या करेंगे?" तो आप उसके व्यक्तित्व के बारे में अधिक जानें
    • असुरक्षा कुछ भी नहीं जीतती है वास्तव में, आपने 30 सेकंड के लिए लड़की से बात की थी और वह नहीं चला था। जब तक आप एक अजीब, आलसी और बिल्लियों को मारना पसंद नहीं करते हैं, तो आप एक अच्छा इंसान हैं जो आपसे बात करना चाहते हैं, क्योंकि स्वयं-सम्मान और आत्मसम्मान सभी के लिए बहुत ही आकर्षक हैं, न केवल नर्स
  • चित्रित एक बेवकूफ लड़की कदम 5 इम्प्रेस
    5
    अपनी कंपनी की पेशकश करें: एक रचनात्मक मुठभेड़ के बारे में सोचो और दोनों के लिए एक दिलचस्प आकर्षण (एक आम बात, अधिमानतः)। लड़कियां अच्छा महसूस करती हैं जब कोई व्यक्ति उसके बारे में कुछ नोटिस करता है और इसका उपयोग वे एक साथ बिताते समय को सुधारने के लिए करता है। उदाहरण के लिए, आपका मंगलवार शाम प्रत्येक दिन तिरामस खाना खा सकता है।
  • चित्रित एक बेवकूफ लड़की चरण 6 इंप्रेस
    6
    बहुत कुछ बोलें लड़के दोस्त मिलकर बातें कर रहे हैं, लड़कियों, बात कर रहे हैं। यह बहुत मदद करता है यदि आप उसे उस तिथि पर लेते हैं जिस पर दोनों हैं।
  • 7
    उसके साथ बाहर जाओ पूछें (लापरवाही से) अगर वह तुम्हें तारीख करना चाहती है: ऐसे लड़कों की तरह बेवकूफ लड़कियां जो एक ही समय में प्रेमी और दोस्तों हो सकते हैं और कई अलग-अलग प्रकार के नर्स हैं: उसे कहीं ले जाओ, उसके हितों और स्वादों पर भरोसा करें कैसे एक रोमांटिक डिनर या मनोरंजन पार्क के लिए एक यात्रा के बारे में?
  • इंप्रेस अ बेस्ड गर्ल चरण 7 नामक चित्र
    8
    तुम उसे पसंद करते हो? पहली बैठक के अंत में, कहने के लिए जल्दी मत करो "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहते हैं?" कहो, "मुझे तुम्हारे साथ रहना पसंद है। हमें किसी भी दिन इसे दोहराना होगा! "और वह शायद ऐसा कुछ कहेंगी
    • यदि आप बैठक की प्रगति के बारे में आश्वस्त महसूस करते हैं, तो आप एक कोशिश कर सकते हैं: "मेरे पास बहुत मज़ा है अगले मंगलवार को फिर से चाय और फिर चाय खाएं? मैंने सुना है कि उनके पास पाई, केक और फलों के डेसर्ट भी हैं। "
    • वह क्या कहती है, पर ध्यान दो, और जैसा कि वह कहती है, वह बता सकता है कि वह आपको कितना पसंद करती है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com