IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को प्रभावित करने के लिए

आप वास्तव में एक लड़की को कैसे प्रभावित कर सकते हैं? यह एक कठिन प्रश्न की तरह लगता है, है ना? ठीक है, लड़कियों को प्रभावित करने की सच्ची कला साधारण तथ्य पर आधारित होती है कि वे किसी भी चीज़ से प्रभावित नहीं हैं जो झूठी या साधारण लगती हैं। अधिकांश लोग इस उद्देश्य के लिए किसी और की तरह काम करते हैं, लेकिन यह कभी काम नहीं करता है। कुंजी को उस लड़की को प्रभावित करने में सक्षम होने के लिए जितना संभव हो उतना मूल होना चाहिए। वांछित परिणाम प्राप्त करने के सर्वोत्तम सुझावों में से एक को जानने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 1
1
प्रभावित करने की कोशिश न करें यह ठीक है, यह आपके सामने बड़ा रहस्य है! किसी लड़की को प्रभावित करने का सबसे अच्छा तरीका उसे प्रभावित करना नहीं है अब, आपको यह सोचना चाहिए कि यह कैसे काम करता है ठीक है, जब लोग एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो वे कम प्रामाणिक दिखते हैं और कुछ भी नहीं दिखाते हैं। उन्हें इस तरह के दृष्टिकोण पसंद नहीं है और आपको "प्रदर्शित" श्रेणी में डाल दिया जाता है। सबसे अच्छा तरीका है कि आप स्वयं बन जाएं और अपने आप को होने दें।
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 2
    2
    प्राकृतिक प्रतिभा का काम करता है अगर आपको लगता है कि लड़कियों को धन और भौतिक चीज़ों से हर समय प्रभावित होते हैं, तो आप अविश्वसनीय रूप से गलत होते हैं। यदि एक लड़की को पैसा पसंद है, तो वह शायद पैसे की तलाश कर रही है, न कि आपके लिए। एक लड़की को प्रभावित करने और उसकी स्थिति बनाए रखने का सर्वोत्तम तरीका प्राकृतिक प्रतिभाओं के माध्यम से होता है, जिसमें आप जिस तरह से बात करते हैं और खुद को पेश करते हैं आपको उन लड़कियों की ज़रूरत है जिनके लिए आप खुद का सम्मान करते हैं, न कि आपके मालिक हैं।
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 3
    3
    तुम्हारे पास क्या है? कोई लड़की तब तक प्रभावित नहीं होगी जब तक आपके पास कुछ ऐसा न हो जो शेष से अलग हो। आमतौर पर लड़कियों को हर दिन कई लोगों से गाया जाता है, और लगभग सभी लोग उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। यदि आप उसी रणनीति का अनुसरण कर रहे हैं तो आप अपने लक्ष्य तक कभी नहीं पहुंचेंगे। अपने सच्चे आत्म दिखाएं और आप जितना संभव हो सके, उतने ही प्रयास करें। उसे प्रभावित करने के इरादे से उससे बात न करें, बस करो जो आप सामान्य रूप से करते हैं जिन पहलुओं की मांग सबसे ज्यादा होती है, उनमें से एक बौद्धिकता है। अपनी बौद्धिक क्षमताओं को विकसित करने की कोशिश करें यह किताबें पढ़ कर और नवीनतम घटनाओं के साथ अद्यतन किया जा सकता है। याद रखें कि बातचीत में अच्छा होना लगभग किसी भी लड़की को प्रभावित करने का आधार है।
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 4
    4
    एक महिला होने के नाते, मैं कह सकता हूं कि लोगों से बात करने के अलावा हमें कुछ भी नहीं पसंद है, भले ही उम्र में कोई अंतर हो।
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 5
    5
    लड़कियों को पूरी तरह से छेड़ा जा रहा प्यार करता हूँ! बुरी तरह से नहीं, बल्कि दयालु और चंचल ...



  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 6
    6
    लड़कियों के प्रेमी होने का सपना! वे वास्तव में किसी को भरोसेमंद और देखभाल चाहते हैं, जो उनको कुछ नहीं होने देंगे। जब उन्हें बुलाया जाता है, तब वे इसे पसंद करते हैं, और यहां तक ​​कि अगर लड़की ने मना कर दिया, तो वह खुश हो जाएगी और आपको ध्यान देने लगेंगे क्योंकि आपने उसे देखा है ...
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 7
    7
    वे उन लोगों से प्यार करते हैं जो उनके बारे में परवाह करते हैं, और जो चुटकुले नहीं करते अगर वे एक असुविधाजनक स्थिति में हैं
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 8
    8
    सावधान रहें कि जब वह आपके साथ है तो उसे अजीब महसूस न करें।
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 9
    9
    लड़कियां आमतौर पर पहनने के बारे में बहुत सोचते हैं, उनके बालों के साथ क्या करना है, आदि।.. इसलिए उन्हें सराहनीय लगता है जब कोई यह देखता है कि उसने क्या किया है।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 10 नामक चित्र
    10
    इसे इश्कबाज़ी और शरीर की भाषा के साथ स्पष्ट करें (हालांकि कामुकता बिल्कुल नहीं, यह कुछ लड़कियों को डराता है) कि आप उसके बारे में पसंद करते हैं
  • चित्र इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 11
    11
    कुछ मामलों में लड़कियां असुरक्षित होती हैं, और जो भी आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए करते हैं वह सकारात्मक होगा क्योंकि इससे पता चलता है कि कोई परवाह करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com