IhsAdke.com

कैसे एक फ्रेंच लड़की को प्रभावित करने के लिए

प्रत्येक संस्कृति में क्या करना है और क्या छेड़छाड़ के वक्त क्या नहीं करना है इसकी "सूची" है। एक संस्कृति में क्या रोमांटिक माना जा सकता है आसानी से एक दूसरे में अभिमानी के रूप में देखा जा सकता है अंत में, यह सभी व्यक्ति जो उचित (या नहीं) के रूप में देखता है, पर नीचे आता है, लेकिन यह आपको पसंद किए जाने वाले व्यक्ति की संस्कृति के बारे में थोड़ा जानने के लिए दुख नहीं करता है। अगर यह व्यक्ति एक फ्रांसीसी लड़की है, तो यहां कुछ उपयोगी टिप्स दिए गए हैं।

चरणों

एक फ्रेंच लड़की कदम 1 इम्प्रेस शीर्षक वाला चित्र
1
"अभिमानी अमेरिकी" स्टीरियोटाइप से बचें यहां तक ​​कि अगर यह अमेरिकी नहीं है, तो आप बेहतर इस तरह के नाखुशगवार उच्च बात के रूप में की विशेषताओं "अभिमानी अमेरिकी," नहीं कर पाएगा, शिकायत क्योंकि चीजों को अपने देश से अलग और भी लापरवाही से ड्रेसिंग कर रहे हैं। यहां कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं
  • अपने आप को हमेशा की तुलना में थोड़ा बेहतर पोशाक। आरामदायक कपड़े (स्नीकर्स, टोपी, स्टेटशर्ट, टी-शर्ट, जीन्स या शॉर्ट्स) फ्रांस में इतने सामान्य नहीं हैं जिस फ्रांसीसी लड़की को आप पसंद करते हैं वह शायद तैयार नहीं होगा जैसे कि आप बिस्तर से बाहर हो या व्यायामशाला में मिल गए हों। आपको या तो नहीं करना चाहिए!
  • फ्रेंच की तरह खाओ मसालों (केचप, नमक और काली मिर्च), पेय के लिए बर्फ, गैर धूम्रपान करने वालों या डिकैफ़िनेटेड कॉफी के लिए एक क्षेत्र का आदेश न दें। धीरे से खाओ भोजन का आनंद लें
  • घमंड मत करना, अपना गुस्सा मत करना, अपने दोस्तों के साथ जोर से बहस मत करो या खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ भी न करें कि आप अन्य फ्रांसीसी लोगों को ऐसा नहीं देख पाएंगे।
  • एक फ्रेंच लड़की कदम 2 इम्प्रेस शीर्षक वाला चित्र
    2



    एक खुले दिमाग रखें फ्रांसीसी आम तौर पर बहुत सहिष्णु लोग हैं यदि आपके पास रूढ़िवादी राजनीतिक और धार्मिक विचार हैं, तो समझ लें कि इस फ्रेंच लड़की की शायद एक अधिक उदार दृष्टिकोण है। रोमांस को मारने का एक आसान तरीका क्या है, इसके बारे में चर्चा करना "चाकुन सेस गवाट्स" कहने के लिए तैयार रहें- फ्रेंच के बराबर "अपनी पागलपन के साथ हर पागल"
  • एक फ्रेंच लड़की चरण 3 पर इंप्रेस शीर्षक वाला चित्र
    3
    धीरज रखो एक फ्रांसीसी पत्रकार, जो अटलांटिक के दोनों किनारों पर महिलाओं दिनांकित ने कहा कि कुछ संस्कृतियों (विशेष रूप से अमेरिकी) में, महिलाओं को अधिक "संविदात्मक" डेटिंग एक दृष्टिकोण है, जिसमें वे पता है कि संबंध है, जहां की स्थिति चाहते हैं वह जाता है, आदि हो सकता है कि फ्रेंच संबंधों को परिभाषित करने के लिए इस तरह के एक जल्दी है, और अधिक शांत और सामान्य से शर्मीली हो सकता है। यह आप के लिए एक उत्तेजक आश्चर्य है, कैसे इतना उत्सुक जा रहा है और कैसे के साथ मुक्त उत्साही महिलाओं निपटने के लिए बंद करने के लिए पर खोज करते हैं।
  • इंप्रेस एक फ्रांसीसी लड़की चरण 4 नामक चित्र
    4
    रोमांस को आराम से रखें फ्रांसीसी महिलाओं की डेटिंग के बारे में एक पुस्तक के लेखक ने कहा है कि औपचारिक बैठक की बजाय पार्टियों और लंबी पैदल यात्रा में एक आदमी से मिलने को प्राथमिकता दी जाती है, जो नौकरी साक्षात्कार की तरह ज्यादा लगता है इसलिए यदि आप एक फ्रांसीसी लड़की के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, तो एक पार्टी फेंकना या उसे अपने साथ चलने के लिए आमंत्रित करना।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com