IhsAdke.com

एक फ्रांसीसी अनुनय की कल्पना कैसे करें

बहुत से लोग अंग्रेजी, अर्जेंटीना या देश-पक्ष के उच्चारण की नकल कर सकते हैं। यह लेख आपको सिखा सकता है कि फ़्रांसीसी उच्चारण की नकल कैसे करें

चरणों

  1. 1
    "आर" की आवाज़ फ्रांसीसी नकली उच्चारण का पहला और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा "आर" है जब आप "अररा" कहते हैं, उदाहरण के लिए, गले के पीछे की जगहों का उच्चारण करें, जैसे कि डबल आर के उच्चारण "अररा" ऐसा दिखेगा arrarra.
    • उन शब्दों में जिसमें "आर" एक व्यंजन से पहले आता है, पिछले स्वर को बढ़ाता है। उदाहरण के लिए, "बढ़ई" की तरह आवाज होगा मैं तुम्हें प्यार करता हूँ
  2. 2
    "और" लंबा तब, जब आप कहते हैं "ई है," उन्हें यथासंभव लंबे समय तक बताएं। उदाहरण के लिए: "शहर" बन जाता है शहर.
  3. 3
    अंतिम सिलेबल्स पर एक्सेंट फ्रेंच में, पुर्तगाली की तुलना में, पिछले शब्दांश पर टॉनिक उच्चारण की एक शब्द अधिक होने की संभावना है, जहां शब्दों को अंतिम शब्दावली पर टॉनिक उच्चारण होता है। तो ब्राजीलियाई परोक्सिटोन का उपयोग करने की प्रवृत्ति के विरोध में ऑक्सिटोनस जैसे सभी शब्दों का उच्चारण करना अच्छा है। फिर "पुलिस विभाग" के बजाय, कहते हैं पुलिस विभाग.
  4. 4
    "x" के रूप में "सीएस" के रूप में उल्लिखित सभी एक्स के शब्दों को पढ़ा जाता है सीएस व्यंजनों से पहले और cz स्वरों से पहले .. उदाहरण के लिए, व्यायाम पढ़ा जाएगा eczercício और पाठ होगा tecsto.



  5. 5
    A। कई "एक" का उपयोग करना सुनिश्चित करें फ्रेंच में "ए" "एचएम" या "ए ..." के बराबर है पुर्तगाली में: एक ध्वनि जो लोग करते हैं जब वे सोचते हैं कि अगले वक्त क्या कहना है। इसे "एक" और "ô" के बीच उच्चारण किया जाता है "एक" बहुत लंबा करें और इसके साथ सभी वाक्यों को प्राप्त करने का प्रयास करें (एक फ्रेंच उच्चारण की नकल करते समय "हाँ" या "एचएम" कभी नहीं कहें!)
    • "ए" को बेहतर ढंग से उच्चारण करने के लिए, अपने होंठों की स्थिति बनाएं जैसे "ओह" कहें, लेकिन मुखर chords का उपयोग करने के लिए "a।"
  6. 6
    "Qu" और "gu" के रूप में अगर वे हमेशा एक umlaut था कौन "क्यूम" होगा और गाइड होगा gu होगा.
  7. 7
    अब, अभ्यास, अभ्यास और कुछ और अभ्यास। जितना अधिक आप ट्रेन करेंगे, उतना ही आपका उच्चारण बेहतर होगा!

युक्तियाँ

  • फ़्रेंच बोलने वाले लोगों को जब भी आप कर सकते हैं सुनो: यह यूट्यूब पर भी हो सकता है।
  • फ्रेंच कक्षाएं ले लो
  • चिंता मत करो अगर आपको पहली बार सही नहीं मिलता है।

चेतावनी

  • ध्यान रखें कि कुछ फ्रेंच भाषी क्षेत्रों में, एक स्पष्ट रूप से गलत फ्रेंच उच्चारण को अपमान के रूप में देखा जा सकता है अगर आप अपनी भाषा (जैसे कि क्यूबेक में)
  • ध्यान रखें कि फ्रांसीसी कनाडा फ्रेंच फ्रांसीसी से अलग है। कुछ शब्द बदलते हैं (उदाहरण के लिए, फ्रांस में `शौचालय` और कनाडा में `उभयलिंगी`) और उच्चारण भी।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com