IhsAdke.com

कैसे कोरियाई में माँ कहो

"माँ" के लिए कोरियाई शब्द "ईमोनी" (어머니) है। "माँ" (जैसे "माँ" या "मदरेज़िंह") के लिए प्रेमपूर्ण शब्द "उम्मा

"(엄마) उच्चारण और संदर्भ जानने के लिए और पढ़ें!

चरणों

कोरियाई चरण 1 में सेम मदर शीर्षक से चित्र
1
कहना "उम्मा" (엄마)। इसे "õm-ma" कहा जाता है यह पुर्तगाली "मामा" या "मदरेज़िंह" के समान, "मा" शब्द का स्नेही स्वरूप है। आप इसे अपनी मां से सीधे बात करते समय या जब आप किसी और के प्रति प्यार से उसके बारे में बात कर रहे हों, उसका उपयोग करना चाहिए।
  • पुर्तगाली में एक कोरियाई शब्द का जादू करने का यह तरीका है लिखित सिलेबल्स में अनुमान लगाया गया है कि कोरियाई लोग इसे किस प्रकार कहते हैं।
  • कोरियाई चरण 2 में सीओ मदर शीर्षक से चित्र
    2
    कहना "Eomeoni" (어머니)। इसे "ओ-मो-नी" कहा जाता है यह "माँ" कहने का औपचारिक तरीका है। आपको उस शब्द का उपयोग करना चाहिए जब आप अपनी मां के बारे में किसी और को बात कर रहे हों, या कुछ माँ को संदर्भित करें जिसे आप नहीं जानते
  • कोर में कोर की छवि का शीर्षक चित्र 3
    3



    सुनें कोरियाई शब्दों को कैसे कहते हैं। यदि आप उस राष्ट्रीयता के किसी व्यक्ति को जानते हैं, तो उसे उच्चारण करने और उसके उच्चारण को सही करने के लिए कहें सीखने का एक अन्य तरीका इंटरनेट पर वीडियो, ऑडियो और अन्य उदाहरणों पर वीडियो देखकर है। कई ट्यूटोरियल हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं आपको पता चल जाएगा कि जब हम सुनते हैं और दोहराते हैं तो सीखना बहुत आसान होता है।
    • शब्दों की आवाज़ के लिए महसूस करने के लिए कोरियाई फिल्में और टीवी शो देखने का प्रयास करें इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप "माँ" शब्द को सुनेंगे, लेकिन आप देखेंगे कि आप संदर्भ को समझते समय शब्द को स्वाभाविक रूप से कह सकते हैं।
  • कोरियाई चरण 4 में सीओ मदर शीर्षक से चित्र
    4
    धीरे धीरे शुरू करें और तेज़ करें इस शब्द का आदान-प्रदान, आपके सुनने के आदी से अलग हो सकता है, इसलिए प्रत्येक शब्दांश को समझने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है। जब आप प्रत्येक एक को अलग से उच्चारण कर सकते हैं तो सिलेबल्स में शामिल हों तेजी से कहें: "उमा"! देशी कोरियाई जल्दी से बोलते हैं, इसलिए यदि आप गति का पालन करते हैं, तो आप अधिक समझदार ध्वनि देंगे
  • कोरियाई चरण 5 में सेम मदर शीर्षक वाला चित्र
    5
    कोरियाई सीखने के बारे में सोचें आप अपनी मां "उम्मा" को भाषा में धाराप्रवाह या न कहकर कॉल कर सकते हैं - लेकिन अगर आप कम से कम भाषा सीखते हैं तो आप बेहतर शब्द का उपयोग कर सकेंगे। ऑनलाइन संसाधनों का अन्वेषण करें, एक मूल कोरियाई गाइड खरीदें और जब भी आपके पास कोई मौका है तो अभ्यास करने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पहले से ही जानते हैं कि शब्द कैसे बताने के लिए, धीरे धीरे बोलना नहीं अधिकांश कोरियाई तेजी से बोलते हैं, और आप उच्चारण करने के लिए शब्दांश उच्चारण करके विस्थापित हो सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com