IhsAdke.com

कैसे कोरियाई बनने के लिए

क्या कोरियाई खिंचाव ने पिछले कुछ सालों (कम से कम किशोरों के लिए) पर उनके चिपचिपा गाने, धारावाहिकों, फैशनेबल कपड़े और, हम कैसे भूल सकते हैं, स्वादिष्ट भोजन के साथ लोगों पर एक बड़ा प्रभाव बना दिया है? यद्यपि आप अपने जातीयता को कभी भी पूरी तरह बदल नहीं सकते हैं, यह लेख एक कोरियाई की तरह देखने और कार्य करने के लिए एक मजेदार ट्यूटोरियल होगा।

चरणों

एक कोरियाई चरण 1 जैसा रहें चित्र
1
हमेशा बड़ों का सम्मान करें कोरिया में, लोगों के लिए औपचारिक रूप से उनसे बोल कर लोगों को अपने बड़ों का सम्मान करना आम बात है एक बात जो कोरिया में बहुत से लोग करते हैं वह साल के बारे में पूछते हैं कि आप पैदा हुए थे। इस प्रकार वे कैसे स्थापित करते हैं कि वे अपने नए दोस्त कैसे कार्य करेंगे और उनका इलाज करेंगे।
  • एक कोरियाई चरण 2 की तरह रहें चित्र
    2
    कोरियाई संगीत सुनें कोरिया में किशोर कलाकारों और वयस्कों के बीच संगीत कलाकार महत्वपूर्ण हैं संयुक्त राज्यों के विपरीत, एकल कलाकारों की तुलना में लड़के / लड़की समूह अधिक लोकप्रिय हैं हमेशा नवीनतम गीतों पर चलें जो वहां जाते हैं। कुछ लोकप्रिय कोरियाई कलाकार आप सुन सकते हैं: सुपर जूनियर, गर्ल्स जनरेशन, बी 2 एसटी, डीबीएसके, 2 एन 1, बिग बैंग, शिनी, बीओ, बारिश और साइसी।
  • एक कोरियाई चरण 3 के समान रहें चित्र
    3
    कोरियाई अपने टीवी शो और उनके नाटकों से प्यार करते हैं! आपको कोरिया में जीवन के बारे में ज्ञान प्राप्त करने के लिए कुछ देखना चाहिए। कोरियाई नाटक में लगभग 24 एपिसोड होते हैं, प्रत्येक एक घंटा लंबा होता है आप लड़कों से अधिक फूलों की तरह कुछ हिट देख सकते हैं, आप सुंदर हैं, मेरी प्यारी सैमून, फुल हाऊस, शिनिंग इनहेरिटन्स एंड कॉफी प्रिंस
  • एक कोरियाई चरण 4 जैसा रहें चित्र
    4



    फैशनेबल कोरियाई कपड़े पहनो कोरिया के लोग खुद को भौतिकवादी मानते हैं और यह भी सोच सकते हैं कि कुछ पुरुष अपने महंगे स्वाद के कारण समलैंगिक हैं। कोरियाई समाज में, यह वास्तव में जीवन का एक तरीका है अच्छे कपड़े कोरिया में स्थिति के लक्षण हैं यद्यपि आप नवीनतम फैशन प्रवृत्ति को न पहनने के लिए अनदेखी नहीं की जाएगी, यह आपके सामाजिक जीवन में आपकी सहायता करेगा और कुछ मामलों में, यहां तक ​​कि नौकरी भी मिलती है
  • एक कोरियाई चरण 6 के समान रहें चित्र
    5
    कराओके में गाओ! कोरियाई लोग कराओके से प्यार करते हैं कोरिया में इतने सारे कराओके स्थान हैं कि आपको एक खोजने के लिए दूर चलना नहीं है!
  • एक कोरियाई चरण 7 की तरह रहें चित्र
    6
    जानें कि क्या पीते हैं, सोजू को प्राथमिकता देते हैं सजू एक शराबी पेय है जो कई कोरियाई लोग प्यार करते हैं। यह इतना लोकप्रिय है कि इसे प्रत्येक नाटक में अवगत कराया गया है। इस पेय के लिए सेलिब्रिटी भी महान विज्ञापन आइकन हैं एक और मशहूर पेय माक-गली है, जो कि पुरानी बातों के बीच एक बहुत ही लोकप्रिय चावल की शराब है।
  • एक कोरियाई चरण 8 की तरह रहें चित्र
    7
    शिन-रमेन खाओ यह सबसे लोकप्रिय त्वरित नूडल सूप का डिश है जो हर कोरियाई परिवार, एकल, किशोर और छात्र खाना खाते हैं। जब आप तैयार हो जाते हैं, तो आप पास्ता को पकाने के लिए डिश के रूप में ढक्कन का इस्तेमाल करते हुए इसे पैन से सीधे खा सकते हैं जैसे कि आप इसे खाते हैं।
  • 8
    कोरियाई बोलना सीखें यदि आप एक जैसा दिखना चाहते हैं तो आपको कोरियाई की तरह बात करनी है शुभकामनाएं जैसे सरल शब्दों को सीखना एक अच्छा विचार है उदाहरण के लिए, "एक-नायंग-हा-से-यो" का अर्थ है "हैलो।" और "काम-सा-हैम-नी-दा / गो-मा-वो-यो" का धन्यवाद करने के बारे में कैसे? चिंता मत करो! यह कोरियाई जानने के लिए आसान है: आप इसे पसंद करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • एक प्राकृतिक देखो! कोरियाई फैशन यूरोप और यहां तक ​​कि अमेरिका से भी प्रभावित होती है कोरियाई कपड़े पहनने के लिए मजबूर मत महसूस करो!
    • केश या शैली में इसे ज़्यादा मत करो आपकी केश स्टाइलिश होनी चाहिए, और आपको इसके साथ चलने के लिए शर्म महसूस नहीं करना चाहिए। आप अजीब कहा जा सकता है यदि आप कुछ भी अतिरंजित करते हैं, जैसे कि अपने बाल पूरी तरह से कृत्रिम रंगों में पेंट करना या कपड़े पहने हुए हैं जो पूरी तरह से अलग हैं।
    • बाजार पर नवीनतम हैंडसेट होने पर हर कोरियाई अपना काम करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com