IhsAdke.com

कैसे एक के पॉप प्रशिक्षु होना करने के लिए

प्रत्येक के-पॉप मूर्ति एक दिन थी प्रशिक्षु

, जो प्रशिक्षण में के-पॉप कलाकार द्वारा प्राप्त नाम है: जो अन्य प्रशिक्षुओं के साथ कलात्मक प्रदर्शन करते हैं, ट्रेन करता है और रीहेर्स करता है। यह तैयारी, जो शुरुआती उम्र (नौ या दस साल की ज़िन्दगी) या बहुत बाद में (18 से 23 वर्ष के बीच) शुरू हो सकती है, को ध्वन्यात्मक लेबल द्वारा कड़ाई से निगरानी की जाती है। कैसे एक बनने के लिए पता करने के लिए नीचे दिए गए लेख पढ़ें प्रशिक्षु और स्टारडम की ओर यात्रा का प्रारंभिक कदम उठाओ!

चरणों

अपने क्रश के चारों ओर लगभग चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
1
समझे कि कैसे एक का जीवन प्रशिक्षु के- pop का आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, शायद प्रति दिन दस से अधिक घंटे के लिए। कोरियाई कानूनों ने दैनिक प्रशिक्षण के नौ घंटे तक की सीमा तय की, जो अभी भी एक भयंकर रूटीन है यद्यपि आपके पसंदीदा कलाकार और समूह प्रदर्शन के दौरान स्वयं का आनंद लेते हैं, हालांकि, एक के-पॉप स्टार (या मूर्ति, अक्सर इस्तेमाल किए गए शब्द) बहुत काम है बहुत से लोग मानते हैं कि सिर्फ एक करोड़पति बनने के लिए सेलिब्रिटी का दर्जा मिल रहा है, लेकिन कोरियाई संगीत उद्योग हमेशा अपने कलाकारों को हमेशा के लिए भुगतान नहीं करता है। अधिकांश प्रशंसकों - और यहां तक ​​कि प्रशिक्षु - कम मजदूरी और अनिश्चित क्वार्टर के रूप में उनकी मूर्तियों को प्रस्तुत करने के लिए जिस दुर्व्यवहारों को नजरअंदाज किया जाता है। हालांकि, कैरियर में कई सकारात्मक पक्ष हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो संस्कृति और कोरियाई भाषा से जुड़े हैं या बस गाना और नृत्य करना पसंद करते हैं। किसी एजेंसी में एक परीक्षा लेने से पहले, जांच करें कि क्या आपके किसी भी दुरुपयोग या खराब आवास की स्थिति के लिए किसी भी प्रशिक्षु से पहले ही मुकदमा चलाया गया है या नहीं।
  • और पता है कि एक होने के नाते प्रशिक्षु K- पॉप सफलता की कोई गारंटी नहीं है आप साल और सालों के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं, और कभी स्टारडम नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
  • आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र शीर्षक 9
    2
    जानने के लिए गाने के लिए या तुक. इस क्षेत्र में एक प्रशिक्षु को गायन (या रैप) सीखना चाहिए, क्योंकि हम एक शैली के बारे में बात कर रहे हैं जो कि वोकल पर बहुत अधिक निर्भर करता है। यदि आप पहले से ही एक अच्छा गायक हैं, तो ठीक है। अगर आपको लगता है कि आपके कौशल में सुधार हो सकता है, एक गायन विद्यालय में भाग लेना, एक निजी शिक्षक की भर्ती करना या हर रोज कुछ मुखर व्यायाम अभ्यास करना है, जिससे आप इंटरनेट खोज सकते हैं। अगर आप एक अच्छे गायक नहीं हैं, लेकिन एक अच्छे लगन और करिश्मे हैं, तो संभवत: आपको एक बनने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा रैपर.
    • अन्य संगीत प्रतिभाएं, जैसे कि किसी उपकरण को माहिर करना, उपयोगी हो सकता है, लेकिन गायन और नृत्य कैसे जानना जरूरी है
    • कई एजेंसियां प्रशिक्षुओं गायन, नृत्य और यहां तक ​​कि विदेशी भाषा बोलने के लिए ताकि वे जनता के साथ बेहतर संवाद कर सकें। इसलिए, यहां तक ​​कि जिनके पास औपचारिक प्रशिक्षण नहीं है लेकिन पहले दो कौशल में कुछ योग्यता प्रदर्शित करता है, उन्हें स्वीकृत किया जा सकता है।
  • शीर्षक से सीखें चित्र चरण 11
    3
    अपने नृत्य कदम सुधारें एसएम टाउन, जेईपी और वाईजी जैसे मनोरंजन कंपनियां अपने उम्मीदवारों के नृत्य कौशल का मूल्यांकन करती हैं। अगर आपको नहीं पता कि नृत्य कैसे करें, तो अपने मूल्यांकनकर्ताओं के साथ ईमानदार रहें। बाजार कलाकारों के लिए स्थान प्रदान करता है जो न्यूनतम नृत्य नहीं जानते, जो ली हाई का मामला है, लेकिन के-पॉप में, एक अच्छा नर्तक बनें कभी आपको लाभ के लिए कहते हैं: यदि आपके पास यह करने की क्षमता है, तो अकेले प्रशिक्षण या प्रशिक्षक के साथ इसे लाभदायक विशेषता में बदलें।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 3 बनें
    4
    जानने के लिए कार्य करने के लिए. हर कश्मीर पॉप मूर्ति अंततः निष्पादित करने के लिए मजबूर होती है, चाहे संगीत क्लिप या नाटकीय प्रस्तुतियों में। जाहिर है, नृत्य और संगीत के लिए उपहार पहले आता है, लेकिन प्रदर्शन कला की महारत परीक्षण के लिए एक संपत्ति हो सकती है। एक नाटक शिक्षक किराया या इन कौशलों को विकसित करने के लिए स्थानीय नाटकों के उत्पादन में शामिल हो।
  • पटकथा शीर्षक समाजशास्त्र पर एक निबंध लिखें चरण 15
    5
    कोरियाई जानें! के-पॉप के एस्ट्रॉस ने अंग्रेजी के कुछ हिस्सों को भाषा की महारत के बिना गाने में लिखे हैं, लेकिन इसे संगीत शैली की मातृभाषा के बारे में नहीं कहा जा सकता। आपके पास केवल K-pop में उत्कृष्टता का मौका होगा, अगर आपके पास कम से कम कोरियाई का उचित ज्ञान है इस स्तर को हासिल करने की आवश्यकता है, जब आप एक व्यक्ति हैं, बहुत समय और समर्पण, और यह निजी सबक, निपुण सॉफ्टवेयर या भाषा पाठ्यक्रमों में निवेश करने के लिए आवश्यक हो सकता है। पहले आपको शायद कोरियाई की मूल बातें बोलने वाले कलात्मक माध्यम में जीवित रह सकते हैं और कुछ गीतों को सजाते हैं।



  • एक अच्छा अर्थशास्त्र निबंध लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    6
    एजेंसी चुनें जिसके लिए आप योग्यता परीक्षा लेंगे। कई कोरियाई मनोरंजन कंपनियों में एस-एम, जेएवाईपी, वाईजी, क्यूब, लोएन, प्लेडिस, वूलीम और बिगहिट सहित सबसे लोकप्रिय के-पॉप स्टार प्रशिक्षण कार्यक्रम हैं। प्रत्येक एक ऐसे मानदंड का पालन करता है जो सफलता की संभावनाओं को कम या बढ़ा सकता है। उदाहरण के लिए: एसएम एंटरटेनमेंट ने सबसे आकर्षक उम्मीदवारों को फ़िल्टर किया है - जेएवीपी प्रतिभा और सौंदर्य के बीच संतुलन तलाशता है - वाईजी सुंदरता से अधिक प्रतिभाओं को पसंद करने के लिए जाता है अपने परीक्षणों को शेड्यूल करते समय इन अफवाहों को ध्यान में रखें
  • एक महान अभिनेता चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    7
    परीक्षण करें! मानो या न मानो, सुनवाई सुनें प्रशिक्षुओं के-पॉप का दुनिया भर में होता है। अधिकांश परीक्षण पारंपरिक हैं - अर्थात, न्यायाधीशों की पीठ पर दिखने वाले उम्मीदवारों के साथ - लेकिन यूट्यूब के माध्यम से परीक्षण भी होते हैं! और आप अभी भी सदस्यता ले सकते हैं वास्तविकता शो जैसे कि-पॉप स्टार, जिसमें अगले तीन-जजों को अगले के-पॉप स्टार को खोजने के लिए चुना जाता है
  • चित्र शीर्षक एक प्रस्ताव चरण 2 लिखें
    8
    ध्यान रखें कि कोरियाई (या यहां तक ​​कि एशियाई) पुरखे अनिवार्य नहीं हैं, हालांकि अधिकांश कोरियाई कलाकार कोरियाई हैं हालांकि, कोरिया से होने से यह महत्वपूर्ण नहीं है: कई की-पॉप मूर्तियां हैं जो पूरी तरह से कोरियाई नहीं हैं, इससे पता चलता है कि आधा नस्ल बाधा का अधिक नहीं है। यह नस्लवाद के कारण नहीं है, लेकिन कोरियाई लोगों पर कोरियाई मानकों की प्रवृत्ति को प्रतिबिंबित करने की प्रवृत्ति पर निर्भर करता है। के-पॉप में पश्चिमी देशों की कमी के लिए और भी अधिक संभावना का स्पष्टीकरण तथ्य यह है कि यह एक बहुत ही नई शैली है और हाल के वर्षों में यह पश्चिम में कुख्यात हो गया है।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 1 में देखो गुड शीर्षक वाला इमेज
    9
    परीक्षण के लिए सही देखो इकट्ठा प्रस्तुति सब कुछ है! अजीब या अप्रिय तरीके से तैयार किए गए परीक्षण में भाग लेने से बचें - आप एक रिपब्लिक पार्टी में जाने वाले संगठन की तरह, उदाहरण के लिए। इसके बजाय, कुछ खूबसूरत, गंभीर और कुछ चुनिए जो आपके गुणों पर जोर देती है। यहां तक ​​कि साधारण कपड़े, जैसे जीन्स और टी-शर्ट, जब तक आप उन्हें पसंद करते हैं, उपयुक्त हो सकते हैं।
    • यदि आप मेकअप करना चाहते हैं, तो इसे पारस्परिक रूप से करें न्यायाधीश आपकी प्राकृतिक सुंदरता को देखना चाहते हैं, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो!
  • स्टेप 15 नृत्य करने के लिए जानें
    10
    लगातार रहें सफलता दूर लग सकती है, लेकिन अपने आप को नीचे मत करो! यदि आप के-पॉप के बारे में भावुक हो, तब तक परीक्षणों में भाग लेना जारी रखें जब तक आपको कॉल नहीं किया जाता। कुछ असफल परीक्षणों से निराश न करें। दृढ़ता हमेशा बंद देता है!
  • युक्तियाँ

    • परीक्षण के दौरान सौहार्दपूर्ण रहें!
    • 15 और 17 वर्ष की उम्र के बीच के लोग, या छोटे, जिनके परीक्षण में सफल होने की संभावना है, लेकिन पुराने होने के लिए ठीक है! ऐसे सितारे हैं जो अपने दिवंगत किशोरावस्था में, कुछ समय बाद, 20 के दशक में, और आज के सफल कैरियर में परीक्षा पास कर चुके हैं।
    • बाहर काम करते हैं! स्वास्थ्य को बनाए रखना ज़रूरी है - और यदि आप अधिक वजन वाले हैं तो आपको कुछ पाउंड खोना होगा। न्यायाधीश जो लोग पतले और अच्छे आकार में मिलते हैं उन्हें ढूंढना पड़ता है।
    • इस बारे में सोचें कि क्या यह वह ज़िंदगी है, जिसे आप अपने लिए चाहते हैं: फेम के डाउनसाइड्स हैं, जैसे की पैपरज़ी और जुनूनी प्रशंसकों वास्तव में, सितारों के उत्पीड़न को दक्षिण कोरिया में इतनी गंभीर समस्या है कि उन्होंने नए कानूनों के निर्माण को मजबूर किया
    • परीक्षण आमतौर पर संक्षिप्त हैं। वे एक मिनट से अधिक खर्च करते हैं।
    • जिस एजेंसी पर आप काम करना चाहते हैं उसकी जांच करें। पता करें कि उसके बीच में उसकी एक अच्छी प्रतिष्ठा है प्रशिक्षुओं.
    • गाने के लिए कड़ी मेहनत न करें एक्जीक्यूटिव उन लोगों की तलाश कर रहे हैं जो आवाज़ या चेहरे के भावों में प्रयास किए बिना, लाइट और सहजता के साथ गा सकते हैं।
    • कोरियाई सौंदर्य मानकों से मिलो अवतल पलकें और उठाए हुए नाक के पीछे कुछ कुछ विशेषाधिकार प्राप्त पहलुओं के नाम हैं, कुछ ही नाम हैं। एजेंसियां ​​हमेशा एक पारंपरिक सुंदरता का एक मुद्दा नहीं बनाते हैं, लेकिन मानकों के अनुकूल होने में मदद करता है।
    • मॉइस्चराइजिंग महत्वपूर्ण है: जब आप गायन, नाच या कसरत अभ्यास करते हैं, तब बहुत से पानी पीते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप परीक्षा पास करते हैं, तो आपको प्रशिक्षण से गुजरने के लिए दक्षिण कोरिया जाना पड़ सकता है।
    • तुम्हारी दिनचर्या बहुत ही कष्टप्रद होगी: कड़ी मेहनत की गिनती नहीं करने के लिए आपके पास सोने का समय नहीं होगा। इस कैरियर में प्रवेश करने से पहले दो बार सोचो।
    • इसके अलावा, आपके पास मित्रों और परिवार के साथ होने का अधिक समय नहीं होगा
    • यद्यपि यह किसी को भी चमकदार और मज़ेदार लग रहा है जो इसका एक हिस्सा है, के-पॉप में एक अंधेरे पक्ष है का एक इतिहास है प्रशिक्षुओं और उनके एजेंसियों द्वारा दुरुपयोग करने वाले कलाकारों, जैसे कि मजबूर वेश्यावृत्ति और प्रभावशाली लोगों के यौन संबंधों का प्रावधान। बहुत सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com