IhsAdke.com

कैसे एक समूह होना है

लगभग सभी किसी भी बैंड या कलाकार को "प्यार करता है" कुछ के लिए, यह प्यार सचमुच है अगर किसी कलाकार का संगीत (या चेहरे) आप पूरी तरह प्यार में छोड़ देता है, तो आप एक समूह की जिंदगी और सभी उत्तेजनाओं और प्रतिबिंबों को एक साथ मिलते हैं। कुछ के लिए तैयार प्रशंसक, आगे नहीं देखो!

चरणों

भाग 1
बैंड के पास जाओ

एक समूह बनो चित्रित करें चरण 1
1
बैंड का नंबर वन फैन रहें अगर आपके पसंदीदा बैंड के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो समूहियों की दुनिया आपके लिए नहीं है! अपने पसंदीदा कलाकार की संपूर्ण संगीत नाटक को जानने के लिए, पीछे से सामने, न सिर्फ सबसे प्रसिद्ध। बैंड टी-शर्ट का उपयोग करें दीवार पर फोटो के साथ कमरे को सजाने के लिए शो जब भी वे अपने शहर में खेलते हैं। शो देखने के लिए यात्राएं करें, अगर वे आपके पास नहीं खेलेंगे लाइव और अपनी मूर्तियों को साँस लो!
  • गाने में निजी अर्थ खोजें क्या गीत आपके जीवन में घटनाओं की याद दिलाते हैं? क्या आपको लगता है कि गायक आपसे गा रहा है, भले ही वह तुम्हें कभी नहीं मिला है? दो संकेत हैं संकेत हैं कि आपका बैंड के साथ घनिष्ठ संबंध है!
  • यदि आपकी मूर्ति में एक आधिकारिक प्रशंसक क्लब है, तो उसके साथ जुड़ें क्लब के सदस्य होने के नाते आपको साधारण प्रशंसकों के एक कदम आगे बढ़ना होगा। आप यात्रा के मार्ग और बैंड की खबरों के साथ ताज़ा हो जाएंगे जैसे ही वे निकल जाते हैं आप बैंड उत्पादों पर विशेष छूट भी प्राप्त कर सकते हैं या विशेष प्रशंसक क्लब की घटनाओं तक पहुंच सकते हैं।
  • समूहियां आमतौर पर युवा हैं, आकर्षक लड़कियों, लेकिन पुरुष समूह भी मौजूद हैं। "प्लीथर" के रूप में जाना जाता है एक समूही जिसे कोर्टनी लव और उसके शिखर पर रॉक बैंड एल 7 का पालन करने के लिए जाना जाता था आपकी शैली जो भी हो!
  • एक समूह बनाओ चित्र 2 शीर्षक
    2
    बैंड या कलाकार से मिलो यदि आप व्यक्ति में बैंड को नहीं जानते हैं, तो यह एक समूह नहीं है - यह एक भ्रम है, कम से कम, या बुरा, एक शिकारी यदि आप एक समूह बनना चाहते हैं और अभी तक आपकी मूर्ति से मिले नहीं हैं, तो यह आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए बैंड को जानने का कोई सही तरीका नहीं है - अपनी उंगलियों पर सभी साधनों का उपयोग करें बैंड खोजने के लिए यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं:
    • उस रेडियो को सुनें जो उनके संगीत की भूमिका निभाते हैं आम तौर पर रेडियो स्टेशनों ने पीछे की ओर के पास जीतने के लिए कूच करता है। यदि आप अपनी मूर्तियों को देखने के लिए पास कर चुके हैं, तो आप जीत सकते हैं!
    • ऑटोग्राफ सत्र या कार्यशालाओं पर जाएं कलाकार अक्सर ऑटोग्राफ हस्ताक्षर करने या प्रशंसकों से बात करने से पहले या बाद में कुछ समय देते हैं। यह खुद को पेश करने का सही मौका है, लेकिन इस धारणा को न देने का प्रयास करें कि आप पागल हो। ट्रैकर्स को बैकस्टेज ईवेंट्स से प्रतिबंधित कर दिया गया है
    • सामने वाले पंक्ति कलाकारों के शो देखें आपकी सामने पंक्ति की मूर्ति का ध्यान रखने का आपके पास बेहतर मौका है, खासकर अगर यह एक छोटा सा शो है अगर वे आपको पसंद करते हैं, तो आप मंच को बुला सकते हैं! उन्हें हड़पने या विचलित न करें और कभी भी आमंत्रित किए बिना मंच पर न आएं। एक सुरक्षा गार्ड द्वारा इसे दूर करने के लिए एक अच्छा तरीका है रॉकस्टार उन लोगों के लिए बुरी तरह प्रतिक्रिया करने के लिए प्रसिद्ध हैं जो अपने निजी स्थान का सम्मान नहीं करते हैं।
  • एक समूह बनाओ चित्र 3 शीर्षक
    3
    अधिक बैंडविड्थ एक्सेस प्राप्त करें नाम से बुलाया जा रहा शुरू करने के लिए आपको अंततः "बस एक और प्रशंसक" पर कूदना होगा यदि बैंड आपको सभी शो में सामने की पंक्ति में, और शो के बाद बैकस्टेज में आता है, तो वे नोटिस करेंगे। परिचित चेहरों को पार्टियों और अधिक के लिए आमंत्रित किया जा सकता है - बैंड को पूरा करने के लिए एकदम सही अवसर और - उतना ही महत्वपूर्ण - उनके पास के लोग।
    • अब आप को मित्र बनाने का मौका - संगीत उद्योग में मिलने वाले हर किसी के साथ दोस्त रहें। आंतरिक कनेक्शन आपको मिलने वाले कुछ कलाकार के करीब आने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • 4
    बैंड तक पहुंच पाने का एक अच्छा तरीका उनके लिए काम करना है। भ्रमण करने वाले संगीतकारों के पास एक महान समर्थन टीम हो सकती है - उन्हें भारी उपकरणों को ले जाने, रोशनी माउंट करने, आवाज़ को नियंत्रित करने, वार्डरोब्स आदि समन्वय करने की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास बैंड के दौरे पर जाने की कुछ उपयोगी क्षमता है, तो आप अपनी मूर्तियों के साथ रह सकते हैं और फिर भी जीत सकते हैं!
    • बैंड तक पहुंच पाने के लिए आपको एक सड़क बनने की ज़रूरत नहीं है - उन्हें लोगों को बहीखाता करना भी पड़ता है! लेखाकार, उद्यमियों, टूर एजेंट और अन्य पेशेवरों ने बैंड के साथ संपर्क किया है
  • एक समूह बनाओ चित्र 4 चरण
    5
    आपके जैसे बैंड बनाओ यदि आप संगीतकारों से डेटिंग शुरू कर चुके हैं और एक अच्छा प्रभाव बनाते हैं, तो आप उनके साथ दोस्तों के साथ समय व्यतीत करना शुरू कर सकते हैं। उतना पागल नहीं है जितना ऐसा लगता है - तार भी इंसान हैं, और मनुष्यों को मित्रों की जरूरत है हमेशा की तरह, बहुत अधिक पागल या हताश न होने की कोशिश करें - यदि आप बहुत ज्यादा धक्का दे रहे हैं, तो विशाल अहंकार वाले संगीतकार भी बदनाम हो सकते हैं। अपने में रहने और रहस्य रखने की कोशिश करो! कलाकार के साथ इश्कबाज, लेकिन बहुत उपलब्ध नहीं मिलता है। इसे एक कठिन एक दे दो थोड़ा भाग्य के साथ, आप ड्रेसिंग रूम में और अनूठे दलों पर नियमित रूप से प्रदर्शन करना शुरू कर देंगे।
    • बाहर जाने और सितारों के साथ यात्रा करने के जोखिमों को समझें हालांकि कई पेशेवर संगीतकार सामान्य हैं, अच्छी तरह से समायोजित लोग हैं, अंतरराष्ट्रीय ख्याति के दबाव में कुछ कलाकारों को अवसाद, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और तर्कहीन व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है। अगर आपका नया सेलिब्रिटी मित्र आपको खतरनाक दिखने वाली चीजें करने के लिए दबाव डाल रहे हैं या आपको अच्छा नहीं लगता है, गंभीरता से कलाकार को अपनी भक्ति को फिर से सोचने पर विचार करें।
  • 6
    कलाकार के साथ यात्रा करें समूहियों जो विशेष रूप से कलाकारों के करीबी हैं, उनके पास बैंड बस पर उनके लिए आरक्षित स्थान हो सकते हैं। अवसर ले लो - आप दुनिया को मुफ्त में देखेंगे! आप अपनी मूर्ति के साथ व्यक्तिगत और अंतरंग अनुभवों पर भी (या नहीं) पारित करने में सक्षम होंगे याद रखें कि सड़क, उद्यमी और तकनीशियन बैग खींचने के बिना बैंड के साथ यात्रा कर सकते हैं। यदि आपके पास बैंड की ज़रूरतों के लिए कोई कौशल है, तो इसके साथ काम करने पर विचार करें!
    • यदि आप यहां आए हैं, तो अब अपने संगीत के माध्यम से अपने आप को अमरत्व के बारे में सोचने का समय है! एक गीत लिखें या अपने बारे में लिखने के लिए बैंड को समझें प्रसिद्ध संगीतकारों का संगीत लगभग ही बैंड के रूप में प्रतिष्ठित हो सकता है (जॉन लेनन और योको ओनो, सिड और नैन्सी, आदि देखें)!
  • भाग 2
    सबसे अच्छा समूह बनना संभव है




    एक समूह बनाओ चित्र 6
    1
    कलाकार के साथ संबंध शुरू करने पर विचार करें यह किसी भी समूह की गुप्त सपना है यदि आप कलाकार के साथ बहुत समय बिताते हैं, तो आप उसके लिए एक विशेष व्यक्ति (या कई विशेष लोगों में से एक) हो सकते हैं। यह समूह के रूप में करीब एक कलाकार से मिल सकता है, लेकिन प्रसिद्ध लोगों के साथ रिश्तों को सामान्य तनाव जैसे कारण होते हैं:
    • बेवफाई। प्रसिद्ध "ज्ञात" काफिर हैं यदि आपकी मूर्ति को अन्य प्रशंसकों में शामिल करने का विचार गुस्सा आता है, तो आपको अपनी अपेक्षाओं की समीक्षा करनी चाहिए और यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप क्या चाहते हैं तो केवल तभी जारी रखें।
      एक समूह बनाओ चित्र 6 बुललेट 1 शीर्षक
    • पत्रिकाएँ। एक प्रसिद्ध व्यक्ति की प्रेमिका के रूप में, आप प्रेस से ध्यान आकर्षित कर सकते हैं आप ध्यान की तरह हो सकते हैं, या आप नफरत कर सकते हैं - किसी भी स्थिति में, विचार करें कि आप शुरू होने से पहले कैसे पापाराज़ी पर प्रतिक्रिया करेंगे
    • स्वयं विनाशकारी व्यवहार कुछ प्रसिद्ध संगीतकार कोमल और भावनात्मक रूप से स्थिर हैं उदाहरण के लिए, डेव ग्रॉवल को चुप और मैत्रीपूर्ण माना जाता है। हालांकि, अगर आपकी मूर्ति को गुलामों से ग्रस्त व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के बारे में अच्छा लगता है, तो यह एक अच्छा मौका है कि वह स्थिर नहीं होगा। एक साथी के रूप में, आप मादक द्रव्यों के सेवन, व्यक्तिगत नाटक, यौन और भावनात्मक बहावों के संपर्क में आ सकते हैं
      एक समूह बनें चरण 6 बुलेट 3
  • एक समूह बनाओ चित्र 7 कदम
    2
    अच्छा समूह शैली शिष्टाचार का अभ्यास करें कलाकारों के विचार अलग-अलग होते हैं जो एक अच्छा समूह बनाते हैं। क्या कुछ कलाकार आकर्षित कर सकते हैं दूसरों को पीछे हटाना बेहतर है कि आप अपनी मूर्ति को जानते हैं, जितना अधिक आप इसे खुश करने में सक्षम होंगे। क्या अच्छा समूह बनाता है इस पर कुछ विचार हैं:
    • Rapper डैनी ब्राउन मूल्यवान समूहीकृत मूल्य। ब्राउन का कहना है कि एक सच्ची समूह यह है कि कलाकार को एक्सेस करने के लिए "सड़क या सुरक्षा मिलती है"।
    • लेड जेपेलीन गिटारवादक जिमी पेज दिमागी ग्रुपियों को पसंद करने के लिए प्रसिद्ध है अच्छी तरह से खुला। इसके कई अन्य कुख्यात कहानियों के अलावा, पृष्ठ दो समूहियों और चार जीवित ऑक्टोपस के साथ स्नान के लिए जाना जाता है।
    • कीम मून की समूही, मिक जैगर और अन्य रॉक देवताओं पामेला देस बैरस कहते हैं कि समूह लाइफस्टाइल "बहुत सारे प्यार और बहुत सारी हिम्मत" लेती हैं। Des Barres कहते हैं, "यह सब प्यार के लिए है। समूह के संगीत प्यार है, जो लोग संगीत और ऊर्जा है कि इस अविश्वसनीय अनुभव से बाहर आता है।"
  • एक समूह बनाओ चित्र 8
    3
    आम समूहियों के नुकसान में मत आना एक समूह बनने की सरल प्रकृति कुछ जुनूनी व्यक्तित्व लक्षणों को पोषण कर सकती है ऐसा न करें कि आप एक समर्पित कलाकार बनें। यदि आप अपने आप का सम्मान करते हैं और कुछ सामान्य समूह के नियम रखते हैं तो वे आपकी और सम्मान करेंगे:
    • कलाकार को आप पर जाने न दें चाहे आप संगीत को कितना प्यार करते हैं, उन्हें कभी खिलौना पसंद नहीं करने देना चाहिए। आप एक मूल्यवान और सम्मानजनक व्यक्ति हैं, और फिर आप एक समूहरी हैं
    • आप जो भी कर सकते हैं उससे अधिक खर्च न करें यदि आप बैंड के लिए काम करते हैं तो आपके पास उनके साथ यात्रा करने का एक वैध कारण है। यदि नहीं, तो दुनिया भर में इसका पालन करके अपनी सारी बचत खर्च न करें। पैसे और हताश बिना लोग बहुत आकर्षक नहीं हैं
      एक समूह बनाओ चित्रित करें चरण 8 बुलेट 2
    • कलाकार को परेशान मत करो आमंत्रित किए बिना या ऑटोग्राफ में आगे बढ़ने के लिए ड्रेसिंग रूम में न जाएं। यह बहुत ज्यादा करना सुनिश्चित करता है कि आपके पास बैंड से अधिक कनेक्शन नहीं होगा।
      एक समूह बनें चित्र 8 बुललेट 3
    • सबसे ऊपर, याद रखें कि कलाकार केवल एक व्यक्ति है। कोई बात नहीं अगर आप प्रतिभाशाली हैं, कलाकार आपके जैसे एक अपूर्ण इंसान है। उसका इलाज करें जैसे कि बहुत ज्यादा मूर्ति पूजा मत करो, भले ही आपको लगता है कि उसे इसके हकदार हैं।
  • युक्तियाँ

    • समूहियों के बारे में कहानियां पढ़ें, खासकर यदि आपके पास एक होने के बारे में प्रश्न हैं कई कहानियां और समूहियों द्वारा लिखी गई हैं, 60 और 70 के दशक की कई स्वर्ण युग, लेकिन नई कहानियाँ भी हमेशा लिखी जाती हैं। पुरुषों के पत्रिका पत्र अनुभाग देखें - ग्रुपियों की टेस्टी कहानियां असामान्य नहीं हैं

    चेतावनी

    • एक समूह बनना न हो, अगर आप एक निश्चित बैंड या कलाकार का अनुसरण करने के लिए ईमानदारी से खुद को समर्पित नहीं करना चाहते हैं याद रखें कि संगीतमय फैशन चक्रीय है - कुछ वर्षों में, क्षण का सबसे व्यस्त बैंड शर्मनाक हो सकता है अच्छी योजना बनाएं
    • एक समूह बनने के बजाय अपनी शिक्षा या कैरियर का लाभ उठाने पर गंभीरता से विचार करें यह मशहूर होने का आसान तरीका है, लेकिन अधिकांश समय केवल एक रातोंरात रहने की संभावना है जो तुरंत भूल जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com