IhsAdke.com

कैसे एक बैंड में शामिल होने के लिए

"एक प्रयोग गिटार खरीदें और वहाँ अगर तुम लोगों के समूह को खोजने के अपने सपने को प्राप्त करने के लिए एक मौका है।" - .. बाचमैनटर्नर ओवर्ड्रिइव इस गाइड आप पाते हैं और एक बैंड में प्राप्त करने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव कर देगा मज़ा एक में हो रहा है और यह आपको अपने जीवन में कई रोमांचक अनुभवों का नेतृत्व कर सकता है।

चरणों

एक बैंड चरण 1 में शामिल होने वाले चित्र का शीर्षक
1
तैयार रहो और अच्छी तरह प्रशिक्षित रहें पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि तैयार रहना है। चाहे आप एक गिटारवादक, ढोलकिया, गायक, बैसिस्ट या किसी अन्य समारोह में हो, आपको एक मौका मिलने के बाद ही बैंड में शामिल होने के लिए तैयार रहना होगा। आपकी प्रतिभा बिल्कुल सही
  • एक बैंड चरण 2 में शामिल होने वाला चित्र
    2
    सभी खुला संगीत कार्यक्रमों पर जाएं या आपको कराओके के साथ बार मिलता है। पहली बार, घर पर उपकरण छोड़ दें स्टेज पर रहने के लिए अधिकतम समय निर्धारित करें और देखें कि क्या आप अन्य संगीतकारों से बात कर सकते हैं या स्थल द्वारा अनुबंधित बैंड के साथ रह सकते हैं। एक नियमित ग्राहक बनें, और अन्य दोहराने वाले ग्राहकों से मिलें। यदि आपने पर्याप्त प्रशिक्षित किया है, तो लोग आपको नोटिस करेंगे और अन्य कलाकार आपके लिए देखेंगे।
  • एक बैंड स्टेप 3 में शामिल होने वाला चित्र
    3
    अपने खुद के मुफ्त निबंध इकट्ठा यह बर्फ को तोड़ने में मदद करता है, और कई दरवाजे खुल सकता है।
  • एक बैंड चरण 4 में शामिल होने वाला चित्र
    4



    संगीत वाद्ययंत्र स्टोर, रिकार्ड स्टोर्स, और (यदि अनुमत) लाइव संगीत वाले बार और नाइटक्लब में प्लेस रखें, तो यह दर्शाता है कि आप एक बैंड की तलाश कर रहे हैं। बस "बैंड गिटारवादक खोज" लिखना और अपना फोन संपर्क देना काम कर सकता है, लेकिन इसमें आपकी पसंदीदा संगीत शैली भी शामिल है: "धातु बैंड की तलाश में ड्रमर" आप स्थानीय अखबार और ऑनलाइन क्लासिफाइड में भी एक विज्ञापन भी लगा सकते हैं (बाद में विकल्प आमतौर पर नि: शुल्क है - बाह्य लिंक देखें)।
  • एक बैंड चरण 5 में शामिल होने वाला चित्र
    5
    इंटरनेट का लाभ उठाएं कई ऑनलाइन सेवाएं हैं जो आपको बैंड खोजने में मदद कर सकती हैं। इसे ऑनलाइन करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक आपके द्वारा खोजा जाने वाले प्रत्येक वर्गीकृत वेबसाइट पर विज्ञापन पोस्ट करना है। अपने आप को केवल एक के लिए सीमित मत करो
  • एक बैंड चरण 6 में शामिल होने वाला चित्र
    6
    अपने बैंड में शामिल होने के लिए स्थानीय संगीतकारों को आमंत्रित करें संगीतकारों के लिए इतने सारे ऑनलाइन समुदायों में नहीं हैं, इसलिए आपको मिल रहे लोगों का लाभ उठाएं।
  • एक बैंड चरण 7 में शामिल होने वाले चित्र का शीर्षक
    7
    समय-समय पर, खुले रिहर्सल से पूछिए कि क्या कोई बैंड के सदस्यों के लिए देख रहा है। अब उन्होंने देखा है कि आप खेलते हैं और जानते हैं कि आपकी शैली क्या है, और वे आपको एक व्यक्ति के रूप में भी जानते हैं। आपने एक परीक्षा लेने के बिना बर्फ तोड़ दिया। आखिरकार, एक नया बैंड बन जाएगा, या कोई मौजूदा बैंड छोड़ देगा, और आपको कहा जाएगा। जब आप अपने संगीत को दिखाना चाहते हैं तो एक सार्वजनिक कलाकार प्रोफ़ाइल तैयार करना अच्छा होगा। इसे प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका एक है माइस्पेस पर प्रोफाइल.
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास! आप जानते हैं कि अपने पहले संगीत सबक से, लेकिन दोहराना अच्छा है कि बैंड अच्छे संगीतकार क्यों चाहते हैं, और उनमें से एक होने पर काम दिखता है अभ्यास से अधिक उनके रिफ या एकल bookmarks- शायद "स्मोक ऑन द वाटर" या "स्वर्ग के लिए सीढ़ी", लेकिन एक बैंड की पहली chords के साथ अपने भतीजे को प्रभावित आप से बहुत अधिक उम्मीद है।
    • नए संगीत को लगातार जानें जितने अधिक नए गाने आप जानते हैं, उतना कम गीत आपको सीखना होगा जब आप एक नए बैंड में शामिल हों आदर्श रूप में, आपको सवाल में बैंड के मूल गीतों को सीखना होगा।
    • प्रति सप्ताह कम से कम दो नए गीत जानें! यह आपको किसी भी बैंड के सदस्यों के साथ सफल बना देगा!
    • एक बैंड में प्रवेश करने के बाद, अपने बैग में तार, ड्रम, ड्रमस्टिक्स और अतिरिक्त रेज रखने के लिए यह एक अच्छा विचार है, भले ही आप सभी उपकरणों को नहीं खेलें। पहली बार आपका गिटारवादक कुछ भूल जाता है, या ढोलकिया अपना ड्रमस्टिक तोड़ देता है (और यह बहुत कुछ होगा), आप नायक होंगे
    • मंच पर चलते हुए, मुस्कुराते हुए और आगे बढ़ें। यदि आप एक बोर्ड की तरह अभी भी खड़े रहने की जगह ले जाते हैं, तो लोग आपको अधिक ध्यान देंगे
    • खेलने या रिकॉर्ड करने के लिए आवश्यक अपने स्वयं के उपकरणों और उपकरणों, जैसे एम्पलीफायर, पेडल आदि। यदि आप एक गायक हैं, तो कम से कम एक 4-चैनल माइक्रोफोन खरीदने पर विचार करें।
    • जब भी आपके पास एक निशुल्क समय है, तब अपना खुद का फिर से शुरू करें। इसका अर्थ है कि अपने पसंदीदा गाने कवर करना, उन्हें रिकॉर्ड करना और उन्हें इंटरनेट पर लगा देना (यूट्यूब, साउंडक्लाउड जैसी पेज) इसके साथ, आपका नाम बेहतर ज्ञात हो जाएगा और उन बैंडों की जरूरत होती है जिनके नए सदस्यों की आवश्यकता हो सकती है (यदि वे आपके कवर की तरह हैं)। यह मूलतः बैंड को दिखाएगा कि आप उनसे जुड़ने और उनकी तकनीकों और प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं।

    चेतावनी

    • शो न करें किसी को परवाह नहीं है कि आप अपने दांतों के साथ गिटार बजा सकते हैं यह अविश्वसनीय था जब जिमी ने 40 साल पहले किया था, लेकिन आज यह सिर्फ कठिन है।
    • अगर आपको बैंड के प्रति प्रतिबद्धता के बिना बातचीत या खेलने के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो देर मत करो, और सब कुछ बर्बाद मत करो! यह आपका बड़ा मौका हो सकता है
    • अन्य संगीतकारों के लिए कठोर मत बनो, चाहे कितना अच्छा आप सोचें कि आप क्या कर रहे हैं एक बैंड हमेशा अपने पक्ष में एक अच्छा संगीतकार पसंद करता है, जिसके साथ सदस्यों को एक उत्कृष्ट संगीतकार के बजाय साथ मिलते हैं जिसके साथ वे एक दूसरे को नहीं समझते
    • सुनें कि लोग क्या कहते हैं और न गुस्सा मत करें यदि आप सहमत नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com