IhsAdke.com

हाई स्कूल में रॉक बैंड कैसा है?

रॉक एन रोल का तरीका हाई स्कूल में कई लोगों को आकर्षित करता है। एक रॉक बैंड शुरू करना जटिल के रूप में मजेदार हो सकता है ... लेकिन अधिक मज़ा, पुरस्कृत नहीं उल्लेख करने के लिए यह लेख आपको उच्च विद्यालय में एक सफल रॉक बैंड के लिए चरणों में मार्गदर्शन करेगा।

चरणों

हाई स्कूल चरण 1 में रॉक बैंड प्रारंभ करें
1
किसी उपकरण को खेलने या गाते रहें यदि आप या तो नहीं कर सकते, तो आप एक उपकरण सीख सकते हैं, या गायन सबक ले सकते हैं। बास सीखने के लिए एक अच्छा साधन है, क्योंकि यह अधिकांश गाने पर इतना मुश्किल नहीं है। गायन सबक महंगा हो सकता है, लेकिन यह वास्तव में एक बैंड होने में वास्तव में दिलचस्पी है, ठीक है?
  • हाई स्कूल चरण 2 में रॉक बैंड प्रारंभ करें
    2
    अपने बैंड को नाम दें कोई ऐसा नाम चुनें जो शांत हो, या इसका मतलब आपके लिए कुछ है जब आपके पास वास्तव में एक बैंड होता है, तो नाम पर चर्चा करें क्योंकि यह आम तौर पर पूरे बैंड का निर्णय लेता है। आप अकेले मस्ती करने का आरोप नहीं लगा सकते हैं, और यदि आप बहस शुरू करने जा रहे हैं, तो आप छोड़ सकते हैं
  • हाई स्कूल चरण 3 में रॉक बैंड प्रारंभ करें
    3
    सदस्यता पोस्टर फैलाएं - यह संदेश प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है कि आप एक बैंड को एक साथ रख रहे हैं सुनिश्चित करें कि स्कूल के उस हिस्से के प्रमुख या व्यक्ति जिस पर आप अध्ययन करते हैं, सहमत हैं। संगीत विभाग भित्ति पर एक पोस्टर रखकर एक अच्छा विचार है, क्योंकि संगीत में रुचि रखने वाले लोग हमेशा वहां देखेंगे। आप पाठकों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए बोल्ड, बड़े फ़ॉन्ट में "बैंड रिहर्सल" या "बैंड चयन" लिख सकते हैं। यह सब विज्ञापन में है, है ना? क्या आप उस विज्ञापन को पढ़ना बंद कर देंगे जो आपकी आंख को नहीं पकड़ सके? पोस्टर जितना संभव हो उतना बड़ा और रंगीन बनाओ।
  • हाई स्कूल चरण 4 में रॉक बैंड प्रारंभ करें
    4
    अपने दोस्तों या प्रेमी को बैंड में न रखें, क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं। यदि आप अपने दोस्त के साथ बहस करते हैं या अपने रिश्ते को खत्म करते हैं, तो यह, खासकर यदि उसे बैंड में एक गायक या एकल गिटारवादक के रूप में एक बड़ी भूमिका है, तो आखिरकार, गिटार के बिना चट्टान रॉक नहीं है
  • हाई स्कूल में एक रॉक बैंड स्टार्ट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    अभी भी दोस्त के बारे में- "यदि आप (ए) को कुछ करना है, तो उसे सिर्फ बैंड में ही रखना चाहिए"। यदि वह (ए) मुश्किल से जानता है कि ड्रम कैसे खेलेंगे और आपको ढोलकिया की ज़रूरत है, तो पहले चले जाने वाले पहले के लिए पूछना छोड़ दें। आप ढोलकिया के बिना कुछ समय बिता सकते हैं, जब तक आपके पास अच्छा बास खिलाड़ी और अभ्यास के लिए एक मेट्रोनीम (वैकल्पिक) है यदि अवसर ऊपर दिखाई देता है, अच्छा है, वहां जाकर मौका ले लो, अन्यथा आपको बैंड के साथ आगे बढ़ना होगा।
  • हाई स्कूल चरण 6 में एक रॉक बैंड प्रारंभ करें
    6
    एक बार जब आप विज्ञापनों के उत्तर देते हैं (उम्मीद है कि उम्मीदवारों के लिए आप पहले से ही एक जगह का इंतजाम कर चुके हैं) तो उन्हें पता करें। अगर उनमें से कोई भी आप के लिए नहीं देख रहे हैं, तो समय सीमा का विस्तार थोड़ा बढ़ाएं, लेकिन अगर आपको सभी आदर्श सदस्य मिल जाए, तो आपका भाग्य! विचलित चेतावनियां ले लें या उन्हें बदल दें, बताते हुए कि सभी पदों पर भरे गए हैं। यह एक आम गलती है जब लोग एक बैंड बनाने की कोशिश कर रहे हैं: "वे केवल सुंदर उम्मीदवारों को प्राप्त करते हैं।" बेशक बैंड की एक अच्छी छवि पेश करना महत्वपूर्ण है, लेकिन बाद में उस पर ध्यान दें, प्रतिभा के बजाय सौंदर्य क्यों चुनें? यदि एक आदमी के साथ एक बंदर ड्रम पर एक अजीब बात है, तो उस आदमी को खूबसूरत सुनहरा कर्ल के साथ क्यों लेना चाहिए, अगर वह एक मध्यम ढोलकिया है, शायद औसत से भी नीचे?
  • हाई स्कूल में एक रॉक बैंड स्टाइल प्रारंभ करें चरण 7
    7
    एक बार जब आप चाहें तो सभी संगीतकारों को चुनते हैं, आमतौर पर एक बास खिलाड़ी, एक एकल गिटारवादक और एक गायक, आपको गाने लिखने में एक अच्छी धारणा और संगीत संरचना के बारे में एक बुनियादी स्तर के ज्ञान की आवश्यकता होगी। हां, इसका मतलब पढ़ने और खोजना है। यह बुरा था, लेकिन आप बस लेखन शुरू करने की उम्मीद नहीं थी और पहले से ही बढ़िया सही हो? अधिकांश गाने इस तरह संरचित हैं:
    • पद्य 1
    • पुल (वैकल्पिक)
    • कोरस
    • पद्य 2
    • कोरस
    • पुल (वैकल्पिक)
    • कोरस (2 से 4 बार दोहराएं)
  • हाई स्कूल में एक रॉक बैंड स्टाम्प स्टाइल नाम से चित्र चरण 8
    8
    अब डेस्क पर जाओ! आप अपने पसंदीदा कलाकारों या कलाकारों के कवर करके शुरू कर सकते हैं, जिनके पास आपकी शैली समान है, या आप अब लिखना शुरू कर सकते हैं। लिखना शुरू करना सबसे अच्छा है, क्योंकि आप प्रैक्टिस के साथ ही बेहतर होंगे। प्रदर्शन के रूप में अच्छी तरह से कुछ कवर गीतों के लिए अच्छा है, खासकर यदि आपके पास रचनात्मक ब्लॉक है यह हम सभी के साथ होता है, यहां तक ​​कि सर्वश्रेष्ठ संगीतकार पैक भी। एक गीत लिखने के लिए, "स्क्रिप्ट" का विचार करें। ऐसा कुछ हो सकता है जो आपके साथ हुआ है जिसने आपको उदास, नाराज या बहुत खुश किया। यह एक अच्छा विचार है कि गाना में कहानी को स्पष्ट नहीं छोड़ना चाहिए, लेकिन इसे सुचारू ढंग से संबोधित करने के लिए, श्रोता को चिंतित छोड़कर (यही कारण है कि प्रशंसकों को अपने पसंदीदा गीतों के अर्थ के लिए खोज करने के लिए ऑनलाइन आते हैं)। यदि आप और बैंड विचारों को मंथन करने के लिए एक साथ बैठते हैं, तो यह भी आसान है, इसलिए हर कोई व्यक्तिगत अनुभव साझा कर सकता है, जिससे सृजन प्रक्रिया सरल हो जाती है, क्योंकि आपके पास एक बड़ी कहानी हो सकती है लेकिन इसके बारे में लिखना मुश्किल है।



  • चित्र हाई स्कूल में एक रॉक बैंड स्टाइल प्रारंभ करें चरण 9
    9
    एहसास है कि लिखने के गीतों को पहली बार में मुश्किल है इसलिए शुरुआत में ही कोरस कविता बनाने के बारे में ज्यादा चिंता न करें। अलग-अलग कागज के टुकड़ों पर लिखो, ताकि आपको भ्रम न हो, सभी भावनाएं, प्रतिबिंब और उन यादों के टुकड़े जो आपके अनुभव के बारे में सोचते हैं। यह एक खराब उदाहरण हो सकता है, लेकिन एक क्षण का बहाना करते हैं कि कुछ साल पहले आप सबसे बड़े और सबसे भयानक रोलर कॉस्टर पर सवारी करते थे। आप सबसे अधिक याद होगा के बारे में सोचो क्या यह वह क्षण था जब गाड़ी में आप पूरी तरह डरे हुए थे या पल आप छोड़ गए? यह सही है, आपको यह सही मिला है - गाड़ी में आने का समय क्योंकि आप बहुत डर रहे थे कि यह आपकी यादों में खड़ा है और आप शायद कभी नहीं भूलेंगे
  • हाई स्कूल में एक रॉक बैंड प्रारंभ करें शीर्षक स्टेप 10
    10
    अब जब आपके पास लेखन और मिटाने दोनों से लिखे गए कागज का एक टुकड़ा है, तो सबसे अच्छा भागों का चयन करें और शायद आप छद्म बनाने के लिए कुछ स्निपेट बदल सकते हैं वहाँ आपके पास कुछ लाइनें तैयार हैं कोरस के साथ शुरू करना बहुत आसान है, इसलिए आपके पास प्रिंसिपल तैयार होगा। यदि आप गाते हैं और गीत अच्छा लगता है, और यह आपके सिर से बाहर नहीं निकलता है, महान! आप एक मनोरम कोरस बनाने में कामयाब रहे। और संगीत का क्या हिस्सा अधिकांश लोगों को याद करते हैं? यह सही है, बचना!
  • चित्र हाई स्कूल में एक रॉक बैंड स्टाम्प स्टाइल 11
    11
    संगीत के अन्य सभी टुकड़े लें, उन्हें गाया जाता है और अंत में गाएं। इसमें सबकुछ धुनों तक कुछ समय लग सकता है, लेकिन फिर, यदि यह अच्छा लगता है, तो आप मक्खी को मारते हैं। यदि सभी वाक्यों का अर्थ है या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन उन्हें उचित रूप से संबंधित होना चाहिए। अंत्यानुप्रास के लिए सिर्फ छल्ले के जाल में मत आना। बुनियादी "दो वाक्य कविता, और अगले दो भी कविता, लेकिन एक अलग अंत के साथ" अच्छा है यहां तक ​​कि कविताएं अधूरी रूप से (मैं अब इस तरह नहीं रह सकता)। इसलिए मैंने अपना कान लगाया / ढेर के त्रिज्या में / एक अकेले, एक द्वीप / सोनिक द्वीप पर ट्यून करने के लिए) वे काम करते हैं।
  • चित्र हाई स्कूल में एक रॉक बैंड स्टाइल आरंभ करें चरण 12
    12
    अब जब आपने कुछ गीत लिखे हैं, तो आपको उन्हें मिलाना होगा। संभवत: यह गाना लिखने का सबसे आसान हिस्सा होता है, लेकिन संगीत को परतों में डालना बेहद कठिन हो सकता है नाटकीय ब्रेक कहाँ है? या रीफ? क्या गिटारवादक एक सोलो बनायेगा? गीत का एक हिस्सा होना चाहिए जिसमें कोई पृष्ठभूमि सहायक नहीं है, केवल ए कैपेला गाए एक वाक्यांश? ड्रम लाइन कैसे होगी? अधिक महत्वपूर्ण - बास लाइन कैसे होगी? पृष्ठभूमि गिटार ट्यूनिंग क्या होगा? इन जबरदस्त सवालों के सभी कठिन हैं, लेकिन समय के सभी का उत्तर दिया जाएगा। बैंड के साथ बैठो और गाने एक-एक करके चर्चा करें अपने बैंडमैट्स को किसी भी विचार को संक्षेप में लिखने के लिए कहें, यह रसायन विज्ञान वर्ग में एक एपिटिनी हो सकता है, या जब वे तैयार गीतों का अभ्यास कर रहे थे या वीडियो गेम्स भी खेल रहे थे। अपने विचारों पर कभी याद न रखें, क्योंकि एक सरल विचार रखने और मन में इसे कहीं खोने से कुछ भी बुरा नहीं है। इस बीच, अधिक गाने लिखने और खेलने के लिए स्थानों की व्यवस्था करने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • हाई स्कूल चरण 13 में एक रॉक बैंड प्रारंभ करें
    13
    संभावित स्थानों पर जाएं जाहिर है, जबकि आपका बैंड अभी भी शुरुआत में है, यह उम्मीद नहीं कर सकता कि यह एक दिखलाना बार में खेलने के लिए आसान हो। स्कूल में त्योहारों से शुरु करें और अगर लोग इसे पसंद करते हैं, तो बहुत अच्छा! आपके पास प्रशंसक हैं! जब आप तेज हो जाते हैं, तो अधिक बार बार बार में खेलने का प्रयास करें मत सोचो कि आप रॉक इन रियो खेलना शुरू कर रहे हैं! एक स्थानीय किराया अगर आप कर सकते हैं। शायद एक सार्वजनिक इमारत, या इसी तरह की जगहें यह महंगा हो सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि जो लोग आपका शो देख रहे हैं उनके कानों में गूंज उनके गाने के साथ बाहर आते हैं आप चाहते हैं कि उन्हें आप जितनी जल्दी मिलें, वे आपको पसंद करें। तो मुस्कान, मंच की उपस्थिति और हास्य की भावना है। अपने आप पर हंसते हुए कहते हैं, "हम इस तरह कभी नहीं खेला है, गंभीरता से, इसलिए खेद है कि अगर हम बहुत खराब हैं।" एक जबरदस्त प्रदर्शन करें, और इस स्थल के लिए भुगतान करने के लायक हो, क्योंकि जो लोग इस शो में भाग लेते हैं उन्हें मजा आएगा, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप पहले कभी पसंद नहीं मजा आएंगे, और आप उन क्षणों को हमेशा के लिए फिर से जीवंत बनाना चाहते हैं। अगर आपको मज़ा आता है, तो दर्शकों को जानना होगा! मुस्कान, पागल नृत्य करें, और दिखाएं कि आप इतने मज़ेदार हैं कि आपको गिरफ्तार किया जा सकता है!
  • हाई स्कूल चरण 14 में रॉक बैंड प्रारंभ करें
    14
    हमारे साथ विज्ञापन करें जैसे ही आप पहले शो करते हैं, लोगों को पता चले स्कूल भित्ति-चित्र और सामान्य रूप से समुदाय भित्ति चित्रों पर फैले पोस्टर, जैसे बस स्टॉप
  • 15
    पता करें कि लोग बैंड के बारे में क्या सोचते हैं यदि कुछ ने राय को विभाजित किया है, जैसे "कल क्या त्योहार में बैंड (जैसे नाम डालें) कल पसंद आया?" "मुझे यह पसंद है, लेकिन ..." लेकिन कुछ नहीं। यदि आपके पास "लेकिन" एक हाँ के बाद है, तो आपको कुछ चीजों पर पुनर्विचार करना होगा। राय ढूंढिए और इसके आस-पास काम करें। अगर वे कहते हैं कि वे संगीत पसंद नहीं करते हैं, तो उनकी पसंद है पता है कि अगर कुछ लोग आपके संगीत को पसंद नहीं करते हैं, तो वे नहीं जानते कि वे क्या खो रहे हैं।

  • हाई स्कूल चरण 16 में रॉक बैंड प्रारंभ करें
    16
    मज़ा लो सबसे पहले यह विचार प्राप्त करने में कठिन है, लेकिन कोशिश करना जारी रखें आप अपने बैंड के लिए जुनून है तो आप समाप्त करने के लिए लड़ेंगे। एक बैंड का हिस्सा होने के नाते integrantes.Você के बीच एक महान बंधन उन लोगों के साथ स्वर्ग के लिए नरक से जा रहा विकसित की है। याद रखें जब बॉब ब्रायरा ने मेरा केमिकल रोमांस छोड़ दिया? हर कोई बहुत दुखी था, लेकिन देखने के लिए कि वे किस तरह दूर के बाद से किया गया है। याद रखें जब ब्राउनसाउंड योग 41 से बाहर आया? यह भयानक था! लेकिन राशि 41 जारी है, और उन्होंने महान गीत बनाये! क्या मेरा मतलब है कि अगर किसी ने बैंड छोड़ देता है, यह दुनिया के अंत नहीं है (लेकिन यह एक बहुत अच्छा विचार है दोनों गिटारवादक, छुट्टी के लिए, अभी भी आरक्षित है), लड़ाई एक और खोजने के लिए। सबसे अच्छा बैंड को कुछ लड़ाई का सामना करना पड़ता था। माई केमिकल रोमांस के जेरार्ड रास्ता एक दवा की समस्या थी - वह बंद कर दिया और आज साफ है। जोश और Paramore के ज़ाक फारो के उत्पादन - पर काबू पाने। अपने संगीत से प्यार करना और मज़े करना याद रखें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप पर तनाव न करें और राफ्ट की वजह से नींद न आओ, क्योंकि आप सही नहीं कह सकते हैं या एक ऐसा वाक्यांश जो अच्छा नहीं बोलता है। बस कुछ अलग करते हैं, जो थोड़ी देर के लिए आपको विचलित करते हैं, तो शायद आप समस्या को हल कर सकते हैं।
    • यदि कोई बैंड सदस्य ड्रग्स का उपयोग करता है, तो वह उसका समय नहीं है दवाओं का उपयोग करने वाले लोगों के बारे में जनता का एक बहुत ही नकारात्मक राय है। याद रखें कि दवा की समस्याएं हल करना, जीवन के सभी क्षेत्रों को प्रभावित करना और आपके बैंड के सदस्यों को इसके लिए आप से घृणा करना बहुत कठिन हैं।
    • क्या कुछ समय में केवल एक बार कवर किया जाता है, या आप आलसी हो जाएंगे और लगता है कि "अगर सब कुछ विफल रहता है, तो हम हमेशा (सम्मिलित करें बैंड का नाम यहाँ) कॉपी कर सकते हैं। यह एक बुरी आदत है, यह दवाओं की तरह है, वैसे, कानूनी नहीं है और अपने व्यक्तित्व को नष्ट कर।

    आवश्यक सामग्री

    • संगीत प्रतिभा
    • गिटार, ड्रम, बास, माइक्रोफोन
    • संगीतकारों
    • प्रशंसक और योगदानकर्ता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com