IhsAdke.com

कैसे आपका बैंड को बढ़ावा देने के लिए

क्या आपके पास एक बैंड है जिसे कोई नहीं जानता? यह ज्ञात करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं

चरणों

आपका बैंड चरण 1 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
1
अपने बैंड के लिए माइस्पेस, फेसबुक, ट्विटर और रीव्यूब पर एक खाता बनाएं। अपने बैंड को "अग्ली चिकन म्यूटेंट्स निन्जास" के रूप में असंभव नाम न दें, क्योंकि कोई उस नाम के साथ बैंड की तलाश नहीं करेगा। एक क्लासिक नाम बनाने का प्रयास करें जो लोग खोज करेंगे, जैसे "चाँदनी" या ऐसा कुछ।
  • आपका बैंड चरण 2 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    2
    अपने सामने के यार्ड, गेराज या किसी समान स्थान पर एक शो व्यवस्थित करें। अपने इलाके में सभी के बाद के पत्रक और चीजों को बेहतर बनाने के लिए, लोगों को बताएं कि भोजन और जलपान होगा
  • अपने बैंड को बढ़ावा देने के लिए शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    जब आपके बैंड को थोड़ा बेहतर जाना जाता है, तो स्थानीय कंपनियों को टी-शर्ट, स्टेटशर्ट्स या अन्य मज़ेदार सामान बनाने के लिए कहें, ताकि आप इसे बढ़ावा दें और पैसा कमा सकें।
  • अपने बैंड को बढ़ावा देने के लिए शीर्षक शीर्षक चित्र 4



    4
    विविधता। जब आपका बैंड अधिक प्रसिद्ध हो जाता है, तो अपनी स्थापना पर एक शो प्रायोजित करने के लिए खेल पार्कों के साथ स्थानीय पार्क या जिम से पूछें।
  • आपका बैंड चरण 5 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    5
    एक डेमो सीडी लॉन्च करें, इसे एक प्रसिद्ध लेबल पर भेजें और अपनी किस्मत का प्रयास करें।
  • आपका बैंड चरण 6 को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र
    6
    साइट Reverb के लिए, यह एक उपकरण है जो प्रस्तुतियों, संगीत और घटनाओं के साथ एक स्थान पर है। यह शो घरों को शो का मूल्यांकन करने और कार्यक्रम में कितने लोगों ने भाग लिया, इसके बारे में अधिक सटीक जानकारी प्रदान करने की अनुमति देता है। यह जानकारी महत्वपूर्ण नहीं लग सकती है, लेकिन किसी रिकॉर्ड कंपनी या एक वितरण उद्यम के साथ अनुबंध बंद करके, वे अब आपके द्वारा की गई समीक्षा की समीक्षा कर सकते हैं। साथ ही, यह आपकी लोकप्रियता और आपकी बैंडविड्थ कैसे बढ़ रहा है
  • अपने बैंड को बढ़ावा देने के लिए शीर्षक 7 शीर्षक चित्र
    7
    रेडियो स्टेशनों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ गीत भेजें उन्हें उन्हें प्लेलिस्ट में डालने के लिए कहें
  • युक्तियाँ

    • शो को 5 बजे से शाम 8 बजे तक देने का प्रयास करें क्योंकि आप नाराज पड़ोसियों को शोर के बारे में शिकायत नहीं करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com