IhsAdke.com

संगीत एल्बम की समीक्षा कैसे करें

तो क्या आप उस संगीत एल्बम के बहुत शौकीन हैं जिसे आपको आलोचना की आवश्यकता है? यह लेख आपको सिखाना होगा कि सीडी की अच्छी समीक्षा कैसे करें।

चरणों

शीर्षक से चित्र एक एल्बम चरण 1 की समीक्षा करें
1
एल्बम को कई बार सुनो, आपको वाकई समझने का मौका दे कि गाने क्या हैं आप पहली छापों पर पूरी तरह से समीक्षा के लिए नहीं लिखना चाहते हैं। बैंड के अवलोकन के लिए, सुनते समय एल्बम कवर पढ़ें आप बैंड की शैली और पिछले काम की ओर सामान्य दृष्टिकोण का पता लगाने के लिए अन्य समीक्षाओं को भी पढ़ सकते हैं या अन्य लोगों की राय पूछ सकते हैं। यह सिर्फ पृष्ठभूमि का काम है - आप आमतौर पर अन्य लोगों की पुरानी राय को रीसायकल नहीं करेंगे।
  • शीर्षक से चित्र एक एल्बम चरण 2 की समीक्षा करें
    2
    आप समीक्षा में क्या सिद्ध करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। आदर्श रूप से, अपने विचारों को व्यवस्थित करने में सहायता के लिए एक स्केच लिखें।
  • एक एल्बम की समीक्षा करें स्टेप 3
    3
    बैंड के बारे में मूल जानकारी प्रदान करें, जैसे कि मूल स्थान, सदस्यों के नाम, और वे खेलने वाले उपकरण। यह जानकारी पहली एल्बम के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, लेकिन कम महत्वपूर्ण अगर संगीतकार बहुत प्रसिद्ध हैं या यदि आप अपने दर्शकों के पाठकों को बैंड से परिचित होने की अपेक्षा करते हैं।



  • एक एल्बम की समीक्षा करें शीर्षक चरण 4
    4
    एल्बम के इतिहास पर चर्चा करें, जिसमें यह बैंड के कैरियर के संदर्भ में फिट बैठता है और इसमें संभवतः क्या प्रभाव पड़ सकता है। पाठक को एक महान विचार की आवश्यकता है कि कैसे गाने ध्वनि
  • एक एल्बम की समीक्षा करें शीर्षक चरण 5
    5
    आलोचना विशिष्ट ट्रैक जो बाहर खड़े होते हैं, चाहे वे महान या खराब हों
  • चित्र का शीर्षक एक एल्बम की समीक्षा करें चरण 6
    6
    एक समापन वाक्यांश में एल्बम के अपने इंप्रेशन को सारांशित करें यह पाठकों के साथ रहेगा और उन्हें यह तय करने में मदद करेगा कि क्या सीडी खरीदना है या नहीं।
  • युक्तियाँ

    • अपने लेखन में कुछ शैली और व्यक्तित्व को शामिल करने की कोशिश करें, क्योंकि इससे दूसरों की अपनी आलोचना को उजागर किया जाएगा।
    • उदाहरण के लिए:
      • न्यूर्क, न्यू जर्सी से, वे खुद को मेरा रासायनिक रोमांस कहते हैं बैंड के सदस्यों में जेरार्ड वे (वोकल्स), मिकी वे (बास), फ्रैंक Iero (गिटार), रे टोरो (गिटार) और बॉब (ड्रम) हैं। अपने 2004 एल्बम के साथ मिठाई बदला के लिए तीन चीयर्स और "हेलेना", "द भूत ऑफ़ यू" और "आई मी नॉट ओके (आई प्रोमेस)" जैसे गाने अब तक के इस कैरियर में कभी और अधिक सफल नहीं रहे हैं। "लंबे समय पहले, शवों की तरह आप फिर से प्रवेश करने के लिए मर जाते हैं", "मैंने कभी नहीं कहा था कि मैं झूठ बोलकर हमेशा के लिए प्रतीक्षा करूँगा" (मैंने कभी नहीं कहा था कि मैं झूठ बोलता हूँ और हमेशा के लिए इंतजार करता हूं), और "आपने कहा था कि आप मुझे एक किताब की तरह पढ़ते हैं, लेकिन सभी पन्नों को फटकर पहना जाता है" "मैं ठीक नहीं हूं (मैं वादा करता हूँ)", उन्होंने संगीत टेलीविज़न पर अपनी छाप छोड़ी है, और उनके संगीत प्रभाव आयरन मेडेन, गुरुवार और एसी / डीसी हैं - केवल कुछ लोगों के नाम पर। जब वे दुनिया भर के दौरे पर हैं, तो प्रशंसकों ने उनके लाइव प्रदर्शन की ऊर्जा के बारे में और उनके बारे में बहुत प्रभाव के बारे में चमत्कार बताया। दुनिया भर में प्रशंसकों ने myspace.com पर अपनी साइट पर टिप्पणी छोड़ दी है / mychemicalromance। उनके आधिकारिक प्रशंसक क्लब mychemicalromance.com, जहां आप पाएंगे शो के साथ-साथ व्यापारिक वस्तुओं को खरीदने के लिए। 22 नवंबर, 2005 को, एक डीवीडी जारी किया गया था जिसमें संगीतकारों के रूप में उनकी वृद्धि का दस्तावेजीकरण किया गया था और सबसे हाल ही में दौरा भी किया गया था। जबकि बैंड एल्बम रिकॉर्ड कर रहा था मिठाई बदला के लिए तीन चीयर्स, जेरार्ड वे की दादी का निधन हो गया। यह उनके लिए एक मुश्किल समय था, जो गीत "हेलेना" में दर्ज किया गया है। उसने हमेशा उसे और उसके भाई माइकी को संगीतकार होने के लिए प्रोत्साहित किया है हमेशा अपने बढ़ते प्रशंसक आधार के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मेरा रासायनिक रोमांस अभी भी अधिक सफलता के लिए संघर्ष कर रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com