IhsAdke.com

कैसे जामेंडो के साथ गाने मुफ्त डाउनलोड करें

जमेन्डो एक संगीत स्रोत है जो 300,000 से अधिक ट्रैक्स होस्ट करता है जो पूरी तरह से स्वतंत्र हैं और ऑनलाइन स्ट्रीम करने और डाउनलोड करने के लिए कानूनी हैं। नए कलाकार अपने कार्यों को प्रकाशित कर सकते हैं क्रिएटिव कॉमन्स

और आप असीमित गुणवत्ता संगीत डाउनलोड कर सकते हैं पढ़ने और पता कैसे रखें!

चरणों

जमैंडो चरण 1 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
1
जामेण्डो के मुख्य पृष्ठ पर यहां जाएं: https://jamendo.com/en. साइट पर पंजीकरण और योगदान करते समय आपको कई कलाकार और जानकारी मिलेंगी।
  • जेमडेओ चरण 2 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मुफ्त संगीत को सुनने या डाउनलोड करने के लिए पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह कई नए विकल्प को मुक्त करता है, जैसे रेटिंग और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ पटरियों को साझा करना, और मुफ़्त है
    • "कृपया लॉगिन करें" लिंक पर क्लिक करें (लॉगिन) पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में। अपने फेसबुक अकाउंट या किसी ईमेल के साथ साइन अप करें
  • जमैंडो चरण 3 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अन्वेषण करें! हजारों कलाकारों के साथ, आप निश्चिंत रूप से कुछ ऐसा ढूंढ पाएंगे जो आपको पसंद करता है इस साइट पर शैली के आधार पर एक अंतर्निहित खिलाड़ी और रेडियो चैनल हैं। सप्ताह में 100 सर्वाधिक देखे गए ट्रैक्स वाले पृष्ठ पर रीडायरेक्ट होने के लिए मुख्य स्क्रीन पर "डिस्कवर" बटन पर क्लिक करें।
    • शैली, कलाकार, आदि द्वारा गाने की खोज के लिए ऊपरी दाएं कोने में खोज फ़ील्ड का उपयोग करें।
  • जमैंडो चरण 4 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    ऑनलाइन गाने सुनें जब आप कोई ट्रैक चुनते हैं, तो जमेन्डो खिलाड़ी तस्वीर में खुल जाएगा। अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ फेसबुक दोस्तों के साथ या ईमेल द्वारा साझा करने के लिए "साझा करें" बटन पर क्लिक करें एक प्लेलिस्ट में ट्रैक जोड़ने के लिए "+" बटन पर क्लिक करें और डाउनलोड तीर क्लिक करें।
  • Jamendo चरण 5 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    शैली द्वारा गाने के लिए खोजें ड्रॉप-डाउन मेनू को खोलने के लिए खोज फ़ील्ड पर क्लिक करें "टैग" उपलब्ध। एक चुनें टैग एल्बम, कलाकारों और इसके संबंधित गीतों के साथ एक पृष्ठ तक पहुंचने के लिए। पॉप और रॉक से लेकर "ड्रोन" और "ब्रेककोर" की शैलीएं इसके उच्च स्रोत टैग, अधिक एल्बमों में इसे पंजीकृत किया गया था।
  • जमैंडो चरण 6 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    समान कलाकारों के लिए खोजें खोज फ़ील्ड पर क्लिक करें और उस कलाकार का नाम डालें जिसे आप पसंद करते हैं। साइट उस कलाकार / बैंड के समान गाने की एक सूची प्रदर्शित करेगी।
  • जमैंडो चरण 7 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र



    7
    संगीत डाउनलोड करें वे एमपी 3 में प्रत्यक्ष डाउनलोड के लिए और ओग प्रारूप में बिटटॉरेंट क्लाइंट के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। प्रत्यक्ष डाउनलोड मेनू में दोनों विकल्प हैं और पृष्ठ के बाईं ओर स्थित है।
  • जमैंडो चरण 8 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    प्लेलिस्ट बनाएं वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं और साथ ही साथ यह दिखा सकते हैं कि आप बाकी समुदाय को क्या सुनते हैं। आप अपनी प्लेलिस्ट में गीतों को जोड़ सकते हैं या एल्बम को पूरा कर सकते हैं "+" उनके बगल में एक पॉप-अप विंडो खुल जाएगी, जो आपको किसी मौजूदा प्लेलिस्ट में गानों को जोड़ने या एक नया बनाने की अनुमति देगा। शीर्ष दाएं मेनू के माध्यम से मौजूदा सूचियां देखें या संपादित करें या पृष्ठ पर जाएं: https://jamendo.com/en/user/romedeusuário/playlists (अपने उपयोगकर्ता नाम के साथ "उपयोगकर्ता नाम" बदलें)
  • जमैंडो चरण 9 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक प्रोफ़ाइल बनाएं अपनी प्रोफ़ाइल को संपादित करने के लिए, अपनी तस्वीर के नीचे "डेटा संपादित करें" पर क्लिक करें इस पृष्ठ पर आप अपना व्यक्तिगत डेटा संपादित कर सकते हैं और अपना प्रोफ़ाइल कस्टमाइज़ कर सकते हैं। यह करो!
    • "आपका अवतार" (आपका अवतार) - यह विकल्प आपको अपने कंप्यूटर से एक जेपीजी या पीएनजी फ़ाइल अपलोड करके या वेबसाइट गैलरी से एक अवतार चुनकर अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो को बदलने में मदद करता है।
    • "आपका व्यक्तिगत डेटा" - यह विकल्प आपको व्यक्तिगत जानकारी जैसे शहर, साइट, ईमेल पता, नाम और आपके बारे में एक संक्षिप्त पाठ दर्ज करने की अनुमति देता है। सावधान रहें और बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी प्रकट न करें, खासकर यदि आप युवा हैं
    • "आपका संगीत स्वाद" (आपका संगीत स्वाद) - जामेन्डो एक संगीत स्थल है, इसलिए हमें एक दोस्त के रूप में भेजें! यह पृष्ठ आपको अपने पसंदीदा कलाकारों और शैलियों, आपके द्वारा चलाए गए उपकरणों और संगीत सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए निर्दिष्ट करने की अनुमति देता है।
    • "अपनी सामाजिक नेटवर्क वरीयताएँ प्रबंधित करें (फेसबुक, ट्विटर)" (अपनी सामाजिक नेटवर्क वरीयताओं को प्रबंधित करें) - आप एक कलाकार या एल्बम को अपने पसंदीदा में जोड़कर या मूल्यांकन लिखकर स्वचालित अपडेट पोस्ट करने के लिए अपने फेसबुक या ट्विटर खातों से लॉगिन कर सकते हैं। विकल्प अनुकूलन योग्य हैं
  • जमैंडो चरण 10 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    दुनिया को अपने पसंदीदा गाने दिखाएं! जामेण्डो आपको अनुमति देता है "पसंदीदा" कलाकारों या व्यक्तिगत एल्बम को अपने प्रोफाइल पर प्रदर्शित करके। आप कवर के बगल में स्थित दिल बटन पर क्लिक करके अपने पसंदीदा में एक एल्बम जोड़ सकते हैं। इसे पसंदीदा से हटाने के लिए, प्रक्रिया को दोहराएं।
  • जमैंडो चरण 11 के साथ नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    11
    समुदाय में मित्र बनाएं किसी को मित्र के रूप में जोड़ने के लिए, व्यक्ति की प्रोफ़ाइल पर जाएं और "मेरे दोस्तों में जोड़ें" बटन पर क्लिक करें। आप इस पृष्ठ पर निजी संदेश भी भेज सकते हैं। अपने प्रोफ़ाइल पर एक पत्र आइकन पर क्लिक करके अपने इनबॉक्स को एक्सेस करें। जामेंडो के मंच हैं जहां उपयोगकर्ता बातचीत और मित्र बना सकते हैं। उन में प्रवेश करें: https://jamendo.com/en/forums/discussions.
    • पृष्ठ के शीर्ष पर "अपने दोस्तों को जमैंडो में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें" विकल्प आपको साइन अप करने के लिए अपने मित्रों को निमंत्रण ईमेल करने की अनुमति देता है।
  • जमेन्डो चरण 12 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें
    12
    एल्बमों का मूल्यांकन करें यह संगीतकारों के लिए फीडबैक के रूप में काम करेगा और साथ ही दूसरों को सुनने के लिए कुछ ढूंढने के लिए एक मार्गदर्शिका के रूप में काम करेगा। ऐसा करने के लिए, पृष्ठ के शीर्ष पर "एक समीक्षा लिखें" पर क्लिक करें गाने को कई बार सुनो ताकि आप अपने पहले छापों से कोई विश्लेषण नहीं लिखे।
    • सबसे पहले, एक नोट चुनें कि यह है लेकिन यह लोगों के लिए यह पहचानना आसान बना देगा कि कोई आकलन सकारात्मक या नकारात्मक है या नहीं। रेटिंग "0: असहनीय" (0: असहनीय) से "10: बहुत बढ़िया" (10: बहुत बढ़िया) से लेकर आता है।
    • अनुभाग में "आप क्या कह रहे हैं?" (आप क्या सोचते हैं?) मूल्यांकन के सारांश में एक वाक्य लिखें। बाकी के विश्लेषण को बाद में दर्ज करें
    • विनम्र होने की कोशिश करें लेकिन ईमानदारी से। अपने पसंदीदा पटरियों को शामिल करें और आप उन्हें पसंद क्यों करते हैं, एल्बम ध्वनि का वर्णन करें, आपने कवर के बारे में क्या सोचा है आदि। लिखो आप क्या चाहते हैं, रेटिंग तुम्हारा है!
    • मूल्यांकन क्षेत्र के अंतर्गत आप एक नोट चुन सकते हैं यदि आपने ऐसा नहीं किया है "सबमिट करें" क्लिक करें
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश एल्बमों की पहले से ही समुदाय द्वारा समीक्षा की गई है, इसलिए किसी गीत को सुनने से पहले इस अनुभाग को देखें। आप अपने संगीत स्वाद का विस्तार कर सकते हैं
    • अक्सर साइट देखें, क्योंकि नए कलाकार हमेशा अपने काम को जामेण्डो में भेजते हैं।
    • जमेन्डो के अपने स्वयं के रेडियो स्टेशन हैं जो विशेष रूप से शैलियों के लिए समर्पित हैं। यह अपने पसंदीदा शैलियों में नए कलाकारों को खोजने का एक शानदार तरीका है। रेडियो में प्रवेश करें: https://jamendo.com/en/radios

    चेतावनी

    • बिटटॉरेंट के माध्यम से डाउनलोड की गति उपलब्ध स्रोतों की संख्या पर निर्भर करेगा। यदि डाउनलोड धीमा है, तो बाद में डाउनलोड करने का प्रयास करें या प्रत्यक्ष डाउनलोड विकल्प का उपयोग करें।
    • साइट पर कई गाने डाउनलोड करना बहुत आसान है, अनावश्यक फ़ाइलों के साथ अपने कंप्यूटर को बाढ़ने से बचने के लिए इसे डाउनलोड करने से पहले एक एल्बम को अच्छी तरह से सुनें।
    • अपने मूल्यांकन में अपनी राय व्यक्त करने में डर न रखें। दूसरों को उनके साथ असहमत हो सकती है, लेकिन आप संदेह करने वाले उपयोगकर्ताओं को निर्णय लेने में सहायता करेंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • इंटरनेट कनेक्शन
    • जामेन्डो प्रो (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com