IhsAdke.com

कैसे एक संगीतकार इश्कबाज (लड़कियों के लिए)

वहाँ कई लड़कियों जिसका सबसे बड़ा सपना एक संगीतकार डेटिंग कर रहा है कर रहे हैं, लेकिन उनमें से दुर्भाग्य से सबसे अंत करीब पाने के लिए क्या और, के लिए क्या इसलिए नहीं जानने, तेजी से मामलों है कि पिछले केवल एक रात या यहाँ तक कि हताश प्रशंसकों से ज्यादा कुछ नहीं होता जा रहा खत्म जब वे अपने पसंदीदा गायक (ओं) को देखे बिना रोकते हैं इन स्थितियों में से किसी के माध्यम से जाने से बचने के लिए, यहां कुछ निश्चित निर्देश दिए गए हैं।

चरणों

एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
इस बारे में सोचें कि आप एक संगीतकार की तारीख क्यों चाहते हैं क्या यह ग्लैमर है? क्योंकि वे लोकप्रिय हैं? एक प्रतिभाशाली (या कम से कम एक संगीत कौशल या प्रतिभा) की रचनात्मक प्रक्रिया का निकट संबंध? विचार है कि शायद वह तुम्हारे बारे में गाने लिखते हैं? खैर, पता है कि ये संगीतकार की तारीख का सबसे अच्छा कारण नहीं हैं, और इसके अलावा, किसी के आधार पर बिना खुद को ग्लैमरस, लोकप्रिय या रचनात्मक होना बेहतर नहीं होगा?
  • एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 2 नामक चित्र शीर्षक
    2
    उस प्रकार के संगीतकार के बारे में सोचें, जिसे आप चाहते हैं और आप किस उपकरण को खेलना चाहते हैं क्या आप एक रॉक गायक पसंद करते हैं? इंडी जो तंग पैंट पहनता है या मर्दाना का सामना करना पड़ता है? इस तरह के एक नाटकीय गॉथिक, एक राजनीतिक गुंडा, अपने पैर के साथ एक लोक गायक, अतुलनीय सबसे आगे की एक संगीतकार, एक अहंकारी गायक, एक स्टाइलिश बास खिलाड़ी, एक कानूनी ड्रमर, एक कीबोर्ड प्लेयर या यहां तक ​​कि एक sousaphone खिलाड़ी कर के रूप में शायद अन्य प्रकार अधिक आपकी शैली? (नोट: इस लेख उन के लिए जिम्मेदार किसी भी विचार जहां sousaphone के एक खिलाड़ी को खोजने के लिए नहीं है, बहुत कम तिथि करने के लिए कैसे एक, इस मुद्दे पर तो अच्छी किस्मत)। (2 ध्यान दें: शायद एक अच्छी जगह एक sousaphone खिलाड़ी अपने स्कूल / कॉलेज का एक संगीत परियोजना में किया जाएगा देखने के लिए, जबकि एक sousaphone व्यावहारिक रूप से एक ट्यूब जुलूस या परेड में गाने का प्रदर्शन करने के लिए किया है)।
  • तस्वीर एक संगीतकार दिनांक (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    पॉप संगीत के इतिहास का एक ठोस ज्ञान विकसित करना, विशेष रूप से मोड जो आपके पसंदीदा शैली को परिभाषित करता है। भी आनंद लें इस संगीत आंदोलन के बारे में सांस्कृतिक घटना के अपने ज्ञान में सुधार करने के (समय पर विशिष्ट पुस्तकों, फिल्मों, आदि का प्रयोग करें), ताकि जब आप एक संगीतकार जो शायद संगीत और पॉप संस्कृति पर ध्यान दिया जाएगा करने के लिए बात करते हैं, आप स्थापित कर सकते हैं एक गुट है जो मुश्किल से किसी भी संगीत मूर्ति से पहले उसकी उत्तेजना शामिल कर सकते हैं की विशिष्ट व्यवहार बातचीत का एक अलग स्तर के बजाय।
  • तस्वीर एक संगीतकार दिनांक (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    सफलता के लिए पोशाक एक ऐसी शैली का विकास करें जो आपके पसंदीदा संगीत दृश्य में अन्य लड़कियों के साथ-साथ फिट बैठता है। कपड़े कि कामुकता का एक बहुत व्यक्त पहनने से बचने के लिए प्रयास करें, यह केवल आप डेटिंग गति और बैंड में आम तौर पर कम से कम आकर्षक पुरुष लाता हूँ। हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि एक नन के रूप में ड्रेसिंग आपकी सपने की बैठक सुनिश्चित करेगी। (अच्छी तरह से तैयार जाओ, अधिमानतः टुकड़े कि बौद्धिक की एक विचार पारित साथ, बजाय वर्ग के साथ ड्रेसिंग के बारे में सोचो "मैं सभी की इच्छा होना चाहते हैं," जो करने के लिए, शैली के आधार पर, यह सब फर्क होगा। उदाहरण के लिए, बदमाश शायद ही कभी कक्षा में कपड़े पहनते हैं, इसलिए पर्यावरण में शामिल होने का प्रयास करें जिसमें आप भाग ले रहे हैं)। दूसरे शब्दों में, आप एक सरल स्टार मारा रूप में देखा जा नहीं करना चाहती, बल्कि एक संभव प्रेमिका के रूप में।
  • एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर



    5
    एक रचनात्मक ब्याज का विकास करें यदि आपके पास पहले से ही नहीं है और इसे सीखना सीखें आम तौर पर यह आदर्श होगा कि यह ब्याज संगीत के क्रम में नहीं था, जब तक कि आपने उस क्षेत्र के लिए अपनी प्रतिभा पहले से ही नहीं खोज ली है, जिसके लिए एक खराब गीत सबसे संगीतकारों के लिए नकारात्मक पक्ष है। याद रखें कि संगीतकार रचनात्मक लोग हैं, इसलिए वे शायद उसी रचनात्मक व्यवहार के साथ किसी को तारीख करना चाहते हैं।
  • एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    संगीत दृश्य के बारे में जानें भूमिगत अपने शहर की और अधिक शो में भाग लेने शुरू करें कुछ संभावित लक्ष्य निर्धारित करें और पता लगाने के जो उनमें से गर्लफ्रेंड है और लड़का आपकी रुचि है (ध्यान रखें कि लड़कियों के लिए प्रतिबद्ध लड़कों की हार आमतौर पर संगीत दृश्य में एक बुरा प्रतिष्ठा हो रही अंत में रखने के लिए) के साथ एक बातचीत शुरू करते हैं। उल्लेख है कि आप बैंड की तरह (लेकिन कहा कि वे दुनिया या कुछ में सबसे अच्छी बात कर रहे हैं ऊपर उठा लिया नहीं) द्वारा शुरू, संगीत के बारे में थोड़ा बात (रिपोर्ट उनकी आवाज एक बैंड है कि आप अपने अनुसंधान में अध्ययन किया और की है कि जैसा दिखता है के रूप में कैसे उनकी आवाज दूसरे संगीतकारों के लिए एक संदर्भ के लिए किया गया है करने के लिए क्यू आप की तरह अन्य बैंड) के बारे में बात करते हैं, और यह भी जिसके साथ आप (बात कर और उनके बैंड के बारे में नहीं कर रहे हैं) संगीतकार के बारे में सवाल पूछने के लिए पर, लगता है। उस शहर के बारे में पूछें जहां वह बड़ा हुआ, जहां उसने वह शर्ट खरीदा जो उसने पहना है, इस तरह की चीज़ याद रखें कि वह बैंड के बारे में बात करने के लिए थका हुआ होना चाहिए और अपने लिए अधिक ध्यान देना चाहता है।
  • एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    यदि आपके पास समान रुचियां नहीं हैं, तो अपना लक्ष्य बदलें - जो एक अच्छी रिश्ते आम हितों पर आधारित है, और आप एक गंभीर रिश्ते की तलाश में हैं
  • एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    गिटार, गिटार, पियानो, वायलिन इत्यादि में कुछ सबक करें यह न केवल आपके संगीत के ज्ञान को बढ़ाएगा, बल्कि आपके भविष्य के प्रेमी की तुलना में आपको "स्मार्ट" भी देगा, खासकर अगर वह गिटार या ड्रम (किसी भी गिटारवादक या ड्रमर के लिए कोई अपराध नहीं है जो इस लेख को पढ़ रहा हो) का सामना नहीं करता है। साथी की तुलना में बेहतर कुछ नहीं है जो दूसरे की प्रतिभा को आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए वैध विचार प्रदान कर सकता है। जिन लड़कियों को जाहिरा तौर पर एक अच्छा संगीत शिक्षा है (बिना शर्मिंदा किया जा रहा है), इस क्षेत्र के लिए विशेष जुनून विकसित होता है और आमतौर पर "अधिक" जैसे संगीतकार नोट: आपको प्रभावित करने के लिए आवश्यक ज्ञान प्राप्त करने के लिए आपको जरूरी नहीं कि क्षेत्र में पीएचडी की आवश्यकता हो। बस संगीत सिद्धांतों पर कुछ पुस्तकों को पढ़ें और जो आपको प्रभावित करने के लिए पर्याप्त होगा
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि एक संगीतकार एक सामान्य व्यक्ति से अधिक नहीं है जो गिटार बजाने की अपनी क्षमता के अलावा कुछ और से प्यार करना चाहता है, उदाहरण के लिए
    • याद रखें कि एक असली संगीतकार एक ऐसा व्यक्ति है जो संगीत के लिए सच्ची प्यार और प्रतिभा / खेलने के लिए उपहार है। यह तंग पैंट के साथ कुछ लड़के नहीं है और मंच पर दिखा रहा है, जो गाते हैं जैसे कि वह एक माइक्रोफोन में चिढ़ता है, जबकि वह अन्य कलाकारों या संगीत शैलियों को अपमानित करता है। संगीत एक कला है जिसे पूरी तरह से इसकी सराहना की जानी चाहिए, इसके बावजूद मतभेद या सौंदर्य की प्राथमिकताएं एक सच्चे संगीतकार को यह समझना चाहिए और इसका सम्मान करना चाहिए।
    • एक संगीतकार से डेटिंग से बचें जो ईमानदारी से मानते हैं कि आपके "करियर" को भारी दवाओं के उपयोग को शामिल करने की आवश्यकता है यदि आप इसके व्यवहार की नकल करते हैं, तो आपका जीवन उतना नीचे जाएगा यह न बताएं कि उसका कैरियर बहुत दूर नहीं होगा ...
    • उनसे आपके बारे में गाने लिखने के लिए मत पूछो गाने ही आते हैं जब उन्हें लगता है कि आप उन्हें प्यार करते हैं कि वे कौन हैं और नहीं, क्योंकि उन्हें पता है कि एक उपकरण कैसे खेलना है!
    • अन्य बैंड के सदस्यों, प्रशंसकों और अन्य लड़कियों / बैंड की तुलना में आपको ऐसे व्यवहारों की अनुमति न दें जो आपको दुखी, अकेला या कमतर महसूस करते हैं। इसे खत्म करो और आगे बढ़ें अगर आपका संगीतकार प्रेमी एक शांत व्यक्ति नहीं है

    चेतावनी

    • पहचानने के लिए जानें कि जब कोई बच्चा वास्तव में संगीत के लिए व्यवसाय में शामिल होता है और न केवल अन्य लोगों के साथ कुछ रातों को बहाने के लिए कि यह एक "बैंड रिहर्सल" है। वास्तव में उनकी कला के लिए समर्पित संगीतकार उम्र के लिए अच्छी तरह से करते हैं, लेकिन यह विशाल बहुमत के साथ नहीं होता है यदि आप वास्तव में एक गंभीर रिश्ते को स्थापित करना चाहते हैं या यहां तक ​​कि एक परिवार शुरू करना चाहते हैं, तो आपको उस संगीतकार की तारीख बनानी होगी, जिसकी जमीन पर उसके पैरों हों और न कि किसी को हमेशा युवा दिखने की कोशिश करने के लिए संगीत का उपयोग करें।
    • याद रखें कि कभी-कभी संगीतकार भावनात्मक रूप से चंचल हो सकते हैं
    • अगर एक लड़की आपको प्रेमिका के रूप में लायक नहीं है, तो एक उपकरण को आप अंधे न होने दें।
    • एक संगीतकार डेटिंग करके बाकी बैंड को दूर करने की कोशिश करें वे उसे "योको ओनो" लेबल कर सकते हैं और तुरंत नफरत कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ - यह उस संबंध से बाहर था - और तेज। ये लोग आपके दोस्त नहीं हैं
    • कुछ संगीतकारों के पास भावुक समस्याएं होती हैं या गंभीर गर्लफ्रेंड होने में रुचि लेने के लिए त्वरित मीटिंगों में व्यस्त हैं।
    • एक संगीतकार - विशेष रूप से एक गिटारवादक - आप की तुलना में आपके संगीत कैरियर में अधिक दिलचस्पी होगी।
    • अधिक अनुभव वाले संगीतकारों को भी संचार की अधिक सटीक समझ हो सकती है। उनके जीवन की भावनाओं को छूने और जनता की इच्छाओं को पढ़ने / व्याख्या करने पर आधारित हैं। यह मुख्य कारणों में से एक है कि वे इतने आकर्षक क्यों हैं
    • इसके बारे में सोचो: जब एक संगीतकार रिअर्सिंग कर रहा है, तो वह हर किसी पर गीत की पहुंच के भीतर जोर से जोर दे रहा है। बेशक यह अच्छा लग सकता है - कभी-कभी - लेकिन आम तौर पर मामला नहीं। लेकिन संगीतकार की देखभाल करता है? आम तौर पर उनके लिए, किसी भी जगह या स्थिति में संगीत दूसरों के अधिकारों को पार कर जाने का अधिकार। संक्षेप में, वे इस नियम का पालन करते हैं कि "मेरा अधिकार हमेशा तुम्हारा से बड़ा होता है।"
    • कुछ संगीतकार स्वार्थी और संगीत संभ्रांतवादी हो सकते हैं - इस प्रकार के व्यक्ति के लिए एक नया गीत पेश करने की कोशिश करना लगभग असंभव है और उन्हें आसन बंद करना उतना ही कठिन होगा ये प्रकार आमतौर पर स्वार्थी होते हैं या बिस्तर में नरम होते हैं - इसलिए "रॉकस्टार" जीवन शैली वहां होनी चाहिए और क्षतिपूर्ति का कार्य करेगी जहां वे अंतरंगता में असफल हों।
    • याद रखें कि अधिकांश युवा लोग फॉर्मेट करना चाहते हैं या पहले से ही एक बैंड बना है। और इनमें से अधिकांश बैंड विफल होते हैं इनमें से अधिकांश प्रकार के युवा स्वयं के साथ ग्रस्त हैं यदि यह मामला है, तो यथार्थवादी लक्ष्यों के साथ एक साधारण व्यक्ति की तिथि, जिस पर एक संगीतकार के लक्ष्यों को अक्सर प्राप्त करना कठिन होता है और किसी भी डेटिंग को समाप्त करने में एक निश्चित कारक भी हो सकता है।
    • याद रखें कि स्थानीय बैंड के अधिकांश संगीतकार अन्य लोगों के साथ खेलते हैं, जिनके पास एक ही प्रतिभा नहीं है - यह बुरा संगीत पसंद करना मुश्किल है, लेकिन साथ ही, आप यह कहने की कोशिश में असंवेदनशील नहीं होना चाहते उनके संगीत की कोई गुणवत्ता नहीं है

    आवश्यक सामग्री

    • बुद्धि
    • आकर्षण
    • मुझे संगीत पसंद है
    • संगीत कार्यक्रमों के लिए टिकट
    • अपने प्रशंसक / टॉउट रोता को नियंत्रित करने की क्षमता
    • जब वह अपने सभी संगीत उत्पादन को सुनने के लिए कहता है, तो उसके लिए अच्छी कान लगती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com