IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को जीत के लिए यदि आप गिटार खेलते हैं

बहुत से लोग कहते हैं कि गिटार या किसी अन्य अच्छा उपकरण खेलना या एक कानूनी बैंड का हिस्सा है जो डेटिंग करता है। झूठ! ऐसा करने के लिए ट्रिक हैं

चरणों

चित्र गिटोर गर्ल अगर आप गिटार प्ले 1 प्ले करें
1
सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि गिटार कैसे खेलें (यह कोई कानूनी साधन हो सकता है, लेकिन गिटार और कुछ मामलों में पियानो अत्यधिक अनुशंसित हैं)।
  • यदि आपको गिटार चरण 2 खेलना है
    2
    यदि आप एक शांत बैंड में हैं (और, फिर, इस लेख में कानूनी शब्द महत्वपूर्ण है), शैली है आप एसी / डीसी चीजों (एक समान या एक सूट में, रॉक स्टाइल में इसे आराम से बनाने के लिए उपयोग करते हुए) के साथ विभिन्न गॉथिक सामान (बक्से, क्रॉस नेल्सस, फिंगलेस ग्लेज़) वाले व्यक्ति हो सकते हैं, साथ में स्लेश की शैली (एक चमड़े की जैकेट, विमानन प्रकार के धूप का चश्मा और सभी रहस्यमय होने के साथ) या संगीतकार का प्रकार है जो अपनी शैली की परवाह नहीं करता (वास्तव में यह काम करता है)। अपनी शैली को हर समय दिखाएं अगर लड़की आपके स्कूल में है और आपको एक वर्दी पहननी है, तो अपनी शैली को चिन्हित करने के लिए कुछ आसान सहारा लें। यदि आप नहीं कर सकते, तो अपने वैकल्पिक कपड़े अपने साथ ले जाने की कोशिश करें और जैसे ही आप स्कूल छोड़ते हैं, उन्हें पहन लें। बस पोशाक मत करो जैसे कि आप एक प्रस्तुति में जा रहे थे या एक से वापस आ रहे थे।
  • यदि आपको गिटार चरण 3 खेलना है
    3
    एक ध्वनिक या इलेक्ट्रिक ध्वनिक गिटार है जिसे आप आसानी से ले सकते हैं और किसी भी समय खेल सकते हैं।
  • यदि आपको गिटार चरण 4 खेलना है तो एक लड़की को मिलता है
    4



    किसी भी रोमांटिक, धीमी संगीत या क्लासिक बैंड जैसे बीटल्स, लेड जेपेलीन, द रोलिंग स्टोन्स, द हू, जिमी हेंड्रिक्स, एरोस्मिथ, रानी, ​​पिंक फ़्लॉइड आदि से पॉप गाने चलाने के बारे में जानें।
  • चित्र गिटोर गर्ल अगर आप प्ले गिटार चरण 5
    5
    उसे अपनी प्रस्तुतियों में आमंत्रित करें यह स्पष्ट है कि प्रस्तुतियों को शेड्यूल करना मुश्किल है, लेकिन जब वह मुफ़्त में है तो उसे आमंत्रित करने का प्रयास करें यदि आप उसे सभी को आमंत्रित करते हैं और वह किसी भी नहीं जा सकती है, तो लड़की को बुरा लगेगा और अगले प्रदर्शन में भाग लेने के लिए बाध्य होना चाहिए।
    • यदि आप पियानो या किसी अन्य उपकरण को खेलते हैं, जिसे आपके मुंह का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती, तो सब कुछ शांत रहता है और बहुत रोमांटिक होता है यदि यह एक बड़ा पियानो है और आप उसके दोस्त हैं, तो उसे आमंत्रित करें और कहें, "अरे, क्या आप XXX संगीत जानते हैं? क्योंकि मुझे पता है कि इसे पियानो (या गिटार) पर कैसे खेलना है? "
  • चित्र गिटोर गर्ल अगर आप प्ले गिटार चरण 6
    6
    उसका ध्यान पाने के लिए कुछ गीतों की कोशिश करें यदि आपका बैंड हार्ड रॉक या धातु है, तो पुराने बैंडों (जैसे एरोस्मिथ या वैन ह्लेन) से हल्का, शांत संगीत खेलते हैं। कुछ उदाहरण हैं वॉक इन वे, स्वीट इमोशन, गुड रिडिडस (टाइम ऑफ दि ऑफ लाइफ़), यू रेली गॉट मी, आदि। अगर आप भी गाते हैं, तो माइक्रोफ़ोन पर कहें "और यह गाना _____ के लिए है" और यह भी बेहतर होगा.अगर आप गाते नहीं हैं, वैसे भी करते हैं और जब आप खेल रहे हैं, समय-समय पर इसे देखो। कृपया सुनिश्चित करें कि वह वहां है।
  • चित्र गिटार गर्ल अगर आप गिटार चरण 7 खेलते हैं
    7
    उसे अपने खुद के संगीत सुनें जब आप कोई गाना बनाते हैं, भले ही इसे इसके द्वारा प्रेरित नहीं किया गया हो, लेकिन रोमांटिक, तो इसे "अरे, कुछ समय के लिए इस गीत पर काम कर रहे हैं और इसे अपनी राय चाहें।" यदि उसके दोस्त अपने रोमांटिक रुचि को जानते हैं, तो उन्हें अपनी राय देने के लिए कहें अपने नर दोस्तों से पूछने की कोशिश न करें, जब तक कि वे वास्तव में संवेदनशील न हों। यह निषिद्ध या कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर वह आपकी रुचि के बारे में अभी तक नहीं जानता है तो उस लड़की को सवाल निर्देशित करने का प्रयास करें उसके दोस्त उसे तंग करेंगे और उसके दोस्त उससे पूछताछ करेंगे और उसका मजाक उड़ायेंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक गीत खुद बनाने की कोशिश करो यह लड़की विशेष महसूस करेगी, खासकर यदि आप कहते हैं कि वह आपकी प्रेरणा थी (बस यह कहें कि यह सच है)।
    • यदि आप खेल रहे हैं, तो किसी अन्य लड़की का नाम, भगवान के प्यार परिवर्तन या संगीत की पुत्री के लिए, या कम से कम कुछ संकेत दिखाते हैं कि यह सब गलतफहमी थी।
    • रॉक कलाकारों से एरोस्मिथ, द बीटल्स या टॉम पैटी जैसे रोमांटिक गाने जानें सिर्फ रॉक नहीं, बल्कि हर संगीत शैली में कुछ प्रसिद्ध रोमांटिक गाने हैं। पता करें कि कौन सी शैली आपको सूट करती है और एक गाना खेलती है जिसे वह पसंद करती है
    • यदि उसे किसी खास गीत या बैंड की पसंद है, तो उस विशेष गीत या उस बैंड से कुछ गीत खेलने का प्रयास करें
    • उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करने की कोशिश न करें। वह दूसरे आदमी के साथ नृत्य करने जा रहा है, जबकि आप, जो कुछ भी नहीं देख सकते हैं, देख रहे हैं, मंच पर हैं ..
    • अधिमानतः, अपनी स्वयं की शैली है या कुछ व्यवहारों को संयोजित करें ताकि एक अनुकरणक की तरह न लगे।
    • अपने मित्रों और मित्रों को प्रस्तुतियों में आमंत्रित करें ताकि निमंत्रण अजीब न लगे। उन्हें सिर्फ लड़कियों को बनाने का प्रयास करें ताकि कोई भी व्यक्ति आपके सामने नहीं हो। सुनिश्चित करें कि सभी लड़कियां लेस्बियन नहीं हैं या उनके पास एक जोड़ी भी है।

    चेतावनी

    • उसे बताएं कि आप केवल एक गीत जानते हैं, यदि आपको पता है कि उसे कैसे खेलना है। वह आपको गाना खेलने के लिए कहेंगे
    • यदि आपने अतीत में एक लड़की के लिए एक गीत किया है, तो उसे किसी अन्य लड़की को देखने और जीतने के लिए कभी भी इसका इस्तेमाल न करें।
    • यह उस संगीतकार के लिए एक मार्गदर्शिका है जो "विशेष व्यक्ति" की तारीख चाहता है। आप यादृच्छिक लड़कियों को पाने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते।
    • यदि आप अपने सहकर्मियों, दोस्तों या उससे भी बदतर हैं, तो आपके मित्र डीईएलए, यह नहीं कहें कि एक गीत उसके लिए है, जब तक कि हर कोई आपकी रुचि को जानता न हो।
    • ड्रम, सैक्स और शायद उसके कानों में बास, संगीत की तरह आवाज नहीं देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com