IhsAdke.com

कैसे मौत धातु गिटार खेलने के लिए

अप्रशिक्षित कानों के लिए, मौत धातु गिटार की आवाज़ ड्रम ध्वनि के साथ सिर्फ एक शोर के समान लग सकती है हालांकि एक उत्साही व्यक्ति के लिए, इस प्रथा की जटिलता, तकनीकी, गति और सटीकता को चुनौती दी जानी चाहिए जो कि दूर होना चाहिए।

चरणों

प्रैक्टिस गिटार चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
1
मूल गिटार तकनीकों को जानें Chords, हथौड़ा-ओन्स और पुल-ऑफ, हार्मोनिक्स और अन्य को किसी संगीत शैली को खेलने की आवश्यकता होती है, न कि केवल मौत की धातु।
  • ड्रम द्वारा ड्रॉम्स पर स्टेप 1 सीखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मौत धातु सुनें इस शैली के बैंड के लिए इंटरनेट खोजें और देखें कि वे क्या खोजते हैं। सुनिश्चित करें कि शैली के गीतों के गीत आपको अपमान न करें इससे पहले कि आप खेलना सीखें। कुछ बेहतरीन बैंड में शामिल हैं मृत्युलेख, मृत्यु, मोर्बिड एन्जिल, नेक्रोफैजिस्ट आदि, लेकिन उनके पास गिटार भागों हैं जो बेहद तकनीकी होते हैं और उन्हें अध्ययन और अभ्यास के वर्षों की आवश्यकता हो सकती है।
  • प्रैक्टिस गिटार चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    पहले एक धीमी गाना ढूँढ़ो। उपकरण खरीदने से पहले, एक या दो गाने सीखने का प्रयास करें एक अच्छा सुझाव बैंड नरिबल कोरस द्वारा "अनंत मिज़री" गीत है।
  • प्रैक्टिस गिटार चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    मौत धातु विकल्प उपलब्ध की जांच तकनीकी मौत धातु है, जो अधिक जटिल है। मेरोडिक डेथ मेटल में अधिक "स्टार्टर" ध्वनि की तुलना में अधिक धुन शामिल है
  • प्ले डेथ मेटल गिटार चरण 5 नामक चित्र



    5
    खेलने के लिए उपकरण प्राप्त करें एक ओवरड्राइड पेडल के अलावा एक अच्छा विरूपण पेडल होना जरूरी है सुनिश्चित करें कि आपके प्रवर्धक शैली से मेल खाता है आपको एक बहुत बड़े टुकड़े की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन एक 8-वाट एम्पलीफायर पर मौत के धातु के गाने खेलने की कोशिश करना एक बुरा विचार है।
  • प्ले डेथ मेटल गिटार चरण 6 नामक चित्र
    6
    गिटार, एम्पलीफायर और प्रभाव सेटिंग समायोजित करें ओवरड्राइव पेडल के साथ एम्पलीफायर पर गिटार सिग्नल बढ़ाएं। अधिकतम स्तर और विरूपण को न्यूनतम तक ले लो एम्पलीफायर की इक्साइज़र सेटिंग को उच्च अंक को आकर्षित करना चाहिए और मध्य बिंदुओं को कम करना चाहिए। इस शैली का अधिकांश संगीत ऑफ़-कुंजी गिटार (और कभी-कभी 7-स्ट्रिंग गिटार) का उपयोग करता है - तदनुसार समायोजित करें।
  • ड्रॉम्स ऑन इयर स्टेप 2 के बारे में जानें
    7
    कोई है जो आप के साथ अभ्यास कर सकते हैं खोजें आदर्श रूप से एक और गिटारवादक या बास खिलाड़ी होना चाहिए। अधिक शुरुआती स्तरों पर मौत धातु ढोलकिया के साथ रहना मुश्किल है।
  • एरिक क्लैप्टन की तरह प्ले गिटार शीर्षक चित्र 4
    8
    एक दिन में एक घंटे का अभ्यास करें। यदि आपके जोड़ों में दर्द शुरू होता है और आपकी उंगलियां खून होती हैं, तो ब्रेक लें।
  • युक्तियाँ

    • मौत धातु में, sloppily खेलते हैं और जोर से ड्रम ध्वनियों और विरूपण के पीछे एक गलती है। यह विश्वास है कि "तेज बेहतर है" सच नहीं है सुनिश्चित करें कि आप एक लयबद्ध और सटीक गिटारवादक हैं और शॉर्टकट लेने का प्रयास न करें। अब आप अभ्यास में निवेश करते हैं, तो आप बेहतर रहेंगे।
    • जल्दी से खेलने में सक्षम होने की तुलना में एक अलग शैली रखना ज़रूरी है डेथ मेटल एक प्रायोगिक शैली है - "सकल" और समान ब्रेक्स के साथ सामान्य तेज रिफ को लिखने और चलाने की गलती नहीं करें - कुछ अलग बनाने की कोशिश करें
    • लोग कहते हैं कि मौत धातु गिटार खेलने के लिए आवश्यक कौशल नहीं है - वे खुद को धोखा देते हैं
    • यह तय करें कि आप किस प्रकार की मौत की धातु खेलना चाहते हैं (यह सभी उपकरणों पर लागू होता है) आप मधुर शैली पसंद है, pentatonic छोटे पैमाने पर, गिटार harmonies, लघु पैमाने, हार्मोनिक मामूली पैमाने और हार्ड रॉक / भारी ब्रिटिश मधुर धातु के लिए कुछ तकनीक सीखने के लिए होगा। बैटरी अन्य चरम शैलियों में के रूप में के रूप में कठोर नहीं हैं और metrancas गिरावट कर रहे हैं या यहां तक ​​कि इस्तेमाल किया, लेकिन एक ड्रमर एक कम आवृत्ति ध्वनि, लय की अच्छी समझ और तेजी से मार्ग के साथ अच्छे कौशल की जरूरत है। लय गिटार का अनुसरण करने के अलावा आपको बास के साथ बहुत कुछ करना नहीं है गायक की एक काली धातु ध्वनि होनी चाहिए। कीबोर्ड वैकल्पिक हैं, लेकिन आमतौर पर कुछ वातावरण को जोड़ने के लिए केवल साधारण नोट खेलते हैं।
    • रातोंरात इस कला में महान दिखने की अपेक्षा न करें - आपको रिफ, गति तकनीक, तराजू, आदि जानने के लिए समय का निवेश करना होगा।
    • अपने आप को गिरोह केवल लोगों को हताशा और अपने बैंडमाटों को परेशान करेगा।
    • तकनीकी मौत धातु के साथ, बास खिलाड़ी को तेजी से और जटिल स्कोर बनाने और चलाने में सक्षम होना चाहिए - लय गिटार का अनुसरण करने के अलावा गिटार के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सबसे सामान्य आर्पेगियो छोटा है ड्रम आमतौर पर केवल सरल नोट्स खेलते हैं और ताल से थोड़े से बाहर होते हैं इनमें से कुछ रिफ नोट्स हार्मोनिक एनालल हो सकते हैं। लगभग एक ही है, मृत्यु कच्चे धातु के लिए चला जाता है मिनट है कि के रूप में usada- अलावा नहीं है, गाने के सबसे सी या डी माइनर में लिखा जाता है के अलावा, metrancas सरल नहीं हैं और बास अधिक लगातार और pentatonic छोटे पैमाने पर है मिट्टी में थोड़ा अधिक खड़ा है, हालांकि इन मालों में से कई परमाणु हो सकते हैं
    • एक एम्पलीफायर के बिना या समय-समय पर एक साफ विन्यास के साथ máximo- मात्रा व्यवहार में मौत धातु सीडी का उपयोग कर सुनिश्चित करें कि आपके तकनीक सही नहीं सिर्फ एक विकृत शोर है कि बनाने के लिए खेलने के लिए अपनी असमर्थता को छिपाने न करें।

    चेतावनी

    • जब तक आप चुने हुए मौत की धातु शैली को खेलने की भावना नहीं रखते, तब तक विशेष उपकरण के साथ "पागल हो जाओ" कभी नहीं। शुरुआती गिटारवादक की एकमात्र चीज़ एक अच्छी विरूपण पेडल है। अस्पष्ट गिटार ट्यूनिंग के लिए ए-डिकहाइंग ट्यून की तरह देखते हैं या एक नया बीसी गिटार खरीदते हैं। एक समृद्ध जानवर आपको अपने कौशल विकसित करने में मदद करेगा। आपके पास गिटार चलाएं, यह महसूस करें कि आप कुछ नया खरीदने से पहले क्या कर रहे हैं जो आपके बैंड का पक्ष या अनुग्रह नहीं करता।

    आवश्यक सामग्री

    • एक गिटार (इबाज़ेज़, ईएसपी, शेक्कर और जैक्सन कुछ अच्छे उदाहरण हैं)
    • पलेता (मोटे लोग अधिक आक्रामकता और गति की अनुमति देते हैं, जबकि छोटे वाले अधिक नियंत्रण की अनुमति देते हैं)
    • एम्पलीफायर (मार्शल, मेसा बूगी और ईएनजीएल कुछ अच्छे उदाहरण हैं)
    • केबल्स (यदि आप लाइव खेलते हैं तो एक अतिरिक्त मामला प्राप्त करें)
    • प्रदर्शन-बढ़ाव पेडल (इबेनेज़ की तरह)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com