1
वह चीज़ चुनें जिसे आप लिखना चाहते हैं बिजली, व्यसनों, अराजकता, क्रोध, उदासीनता, नरभक्षण, अंधकार, मृत्यु, अवसाद, कल्पना, खून बाहर निकालने, नफरत, हास्य, पागलपन, ईसाई धर्म, ईसाई विरोधी, जीवन और मृत्यु, स्वपीड़न, misanthropy, हत्या, रहस्यवाद, पुराण, शून्यवाद का दुरुपयोग, राजनीतिक, मानसिकता, सीरियल हत्यारों, यौन विकृतियों, सामाजिक अलगाव, सामाजिक राय, शैतानी, समाज, आत्महत्या, जादू-टोना, प्रताड़ना और युद्ध मौत धातु गीत द्वारा पता लगाया विषयों रहे हैं। एक ऑनलाइन शब्दकोश में कुछ खोजना भी एक अच्छा विचार है किसी शब्दकोश में मिले रैंडम शब्द में ऐसी परिभाषाएं हो सकती हैं जो आपको एक गीत के बारे में सोचने में सहायता करें। याद रखें कि क्या मौत धातु अद्वितीय बनाता है कि गीतों पर कोई नियम नहीं है। अपने गीतों में एक से अधिक विषय का उपयोग करने में भी चिंता न करें। उदाहरण के लिए, एक गाना, प्यारे आंदोलन और टॉल्किन के ब्रह्मांड के बीच वैकल्पिक हो सकता है, जिससे दोनों के बीच एक जटिल संबंध बना सकते हैं।
2
प्रेरित हो जाओ! रोजमर्रा की जिंदगी, डरावना सिनेमा, संगीत, विरोधी धर्म, सीरियल किलर्स और सभी अंधेरे विचारों, रुग्ण, अवनति और अकेला डेथ मेटल संगीतकारों के लिए प्रेरणा के रूप में सेवा करते हैं।
3
एक रिफ बनाने के लिए, बहुत कमजोर arpeggios के साथ कुछ शक्ति तार के कच्चे नोट का उपयोग करें (पूर्व।: रस्सी ई, 5-5-5-5-5-5-5-8-8-8-7-7-7-7-7-7-5-5-5-5 आदि)। यदि आप एक और तकनीकी डेथ मेटल चाहते हैं, तो मूल, डिसैपिटेटेड, नेक्रोफैजिस्ट, नाइल, शिरोदा, अपमानजनक पीड़ा या नरसंहार के नीचे के बैंड में संदर्भों की तलाश करें। एक सामान्यतः इस्तेमाल किया पैमाने रंगीन है। रीफ्स आमतौर पर धड़कन या झाड़ू का उपयोग करती हैं, और 5 / 4-7 / 4 के रूप में कई बार बदलाव आती हैं। अनन्त, मौत, नरभक्षी शव से नफरत कीजिए या मैं जो कहूं उसे समझने के लिए उत्पत्ति।
4
अपने पत्रों को स्पष्ट रूप से लिखें और उन्हें क्रम में छोड़ दें कुछ छंद के लिए सिलेबल्स के कुछ स्ट्रिंग का उपयोग करने के लिए तरीके खोजें। इस कविता का पहला शब्द आमतौर पर 1-2 सिलेबल्स है, जबकि अंतिम शब्द 3 या उससे अधिक है लेकिन याद रखें, सभी डेथ मेटल यादृच्छिक शब्दों को भुनाने के लिए नहीं आता है। फ़्लेमम्स फ्रंटमेन एंडर्स फ्रिडेन में गहरी, अर्थपूर्ण गीत लिखते हैं। यह संगीत के दौरान ग्रन्ट्स और क्लीन वोकल्स के बीच वैकल्पिक रूप से बदलता है, ध्वनि को कुछ महत्त्वपूर्ण और महाकाव्य में बदल देता है
5
एक अच्छा गिटार / बास / ड्रम गेम रखें गिटार के लिए (छोटी पिच, यह भारी होता है), इबेनाज पेडल या डेमेटेड डिजिटल डिजिटेच के साथ संयोजन में एक अच्छा पुराने मार्शल एम्प एक महान ध्वनि बनाती है। बेशक, इस प्रकार एम्पलीफायर सेट करें: 10 लाभ, 10 तिहरा, 2.5 बास (या एक मजबूत ताल के लिए अधिक), - मध्यम। आप बाकी का अनुमान लगाया
- सबसे अधिक प्रयुक्त एम्पलीफायर सेटिंग्स हैं:
- लाभ: 10 तिहरा: 10 मध्य: 0 बास: 10 (आवाज़ बहुत भारी बनाता है, हालांकि यह हार्मोनिक लगता है)
- लाभ: 10 तिहरा: 0 मध्यम: 10 बास: 0 (ध्वनि में कम विरूपण होता है और फिर भी सद्भाव का पालन करता है। एकल सेटिंग को साफ रखने के लिए बढ़िया सेटिंग)
- सुझाए गए पेडल:
- विरूपण (रिफ): डिजिटेक Deathmetal Behringer WD300, Behringer HD300, MXR कस्टम बदमाश 78, बॉस एमडी -2 बॉस मीट्रिक टन -2 धातु क्षेत्र
- विरूपण (एकल) को अधिक निर्देशित ध्वनि की आवश्यकता है:
- डिजीटेक बैड बंदर पेडल के साथ, ऊपर की किसी भी सेटिंग का लाभ कम करें। बास के लिए, पता करें कि कितना विरूपण का उपयोग करने की आवश्यकता के बिना, ध्वनि को स्वच्छ और किसी तरह भारी बनाने के लिए (हालांकि "लाभ" में एक छोटा सा वृद्धि किसी को चोट नहीं पहुँचाता है)। तिहरा सेटिंग चरम पर होना चाहिए इससे बास की आवाज़ "popped" ध्वनि हो सकती है, अच्छे प्रभाव प्राप्त करने के लिए।
- एक बैटरी मानक सेट, एक अतिरिक्त पेडल या किसी अन्य बास ड्रम, एक थाली, तीन बक्से, चार Toms उच्च गहराई (13 व्यास) या अधिक, एक साइड डिश के साथ और अगर आप कुछ घंटियाँ और झुनझुने चाहते हैं।
6
स्वच्छ ध्वनि अच्छा है एक साफ परिचय जोड़ें जो अधिक से अधिक मौत धातु जोड़ रहा है। रेफरल प्राप्त करने के लिए नाइल की तुलना में मौत की कमी, या उस्सर-मैट-रे, सुनो। यह भारी बनाने के लिए साफ ध्वनि के आगे पेडल पर उच्च बास आवृत्तियों को याद रखें।
7
गिटार बेस! मौत धातु बैंड के अधिकांश बेस गिटार के बारे में भूल गए क्लासिक्स इस कला में अनुभवी रहते हैं। उदाहरण के रूप में ट्रे अजगथ या जैक ओवेन को लें यदि आप बेस गिटार की गतिशील प्रणाली चाहते हैं, तो छोटे ब्लूज़ आर्पेगियोज, कम तराजू, निओक्लासिकिक arpeggios, झाड़ू, tremolos और टैपिंग का उपयोग करने का प्रयास करें। ये सभी महान हैं, और दो स्ट्रिंग्स के साथ दोहन करने के लिए अत्यधिक अनुभवी गिटार खिलाड़ी हैं। चक Schuldiner (मौत) `द फिलोसोफर` के परिचय में यह दिखाता है एक धातु बैंड में आधारित एक और बकाया गिटारवादक डीएटीएच के एमिल वेरस्टलर और टोसिन अबसी ऑफ एनिमल लीडर / ओसीरिस का जन्म हुआ - दोनों सिंगल गिटारवादक हैं कई गिटारवादियों ने फ्लाई बार का उपयोग किया है, इसलिए रिक रोज़, ब्रूनले, मिली पेट्रोज़ा, जेम्स मर्फीम जैक ओवेन जैसे क्लासिक्स को सुनें। अन्य गिटारवादियों, जो इस तरह के पुनरावर्ती प्रयोग करते हैं, मिक थॉम्पसन, केरी किंग, बैरी थॉम्पसन (अर्ली बोल्ट थ्रेसर) और रॉन जंबरजैक हैं।
8
13/16 और 7/8 जैसे अलग-अलग समय पर समय के परिवर्तन और तराजू का प्रयोग करने की कोशिश करें- नतीजा बहुत मज़ेदार और रोचक हो सकता है, साथ ही इस गीत को अधिक जटिलता जोड़ना भी शामिल है।
9
पोलरिथिथिक दृश्यों का उपयोग करने की कोशिश करें यह एक दूसरे पर एक आरिफ खेलने के द्वारा किया जाता है (उदाहरण के लिए, एक बेहतर उदाहरण के लिए 4/4 पर एक आरिफ 5/4, मेशगग्हा सुनो)।
10
कभी केवल एक प्रकार की धातु को सुनें यदि आप नरभक्षक लाश पसंद करते हैं, तो पोस्सासिटेड, नास्तिक या सिनिक को अनदेखा न करें। यदि आप मूल की तरह है, तो स्लेयर और जहर को अनदेखा न करें। यदि आप कैरसस को सुनते हैं, तो बेहेमोथ को अनदेखा न करें बहुमुखी प्रतिभा अपने गीतों और रागों को लिखने के लिए नए विचारों को प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकता है। यहां तक कि जैज, ब्लूज़ और देश मदद कर सकते हैं!