IhsAdke.com

ब्लैक मेटल का आनंद कैसे लें

काली धातु एक भ्रामक संगीत शैली है और वृक्षों, जंगली मुखर द्वारा आनंद लेना मुश्किल हो सकता है। वाद्य एक ही समय में हिंसक और धार्मिक है, और इस प्रकार की आवाज का आनंद भी लेना है, श्रवण परिपक्वता और खुले दिमाग के लिए आवश्यक है। जानें अपनी विशेषताएं हैं क्या, अपने सबसे मौलिक पक्ष से संपर्क करें, आक्रामक ध्वनि तरंगों में डुबकी आप गोधूलि के अपने भावनात्मक चिंतन काले धातु है कि में सुधार करना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
काली धातु की विशेषताओं को समझना

पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करना काले धातु चरण 1
1
गायन के लिए ध्यान दें काले धातु के मुखर उनकी चिल्लाहट, घबड़ाहट और कपटों के साथ आदिम उत्तेजना पैदा करते हैं। सबसे पहले वे अपने कान में केवल शोर लगते हैं, लेकिन ध्यान दें कि किस कण्ठस्थ लगता है और वायुमंडलीय संगीत के लिए जंगली नेतृत्व और मानव-महसूस अपने आदिम भावना होने का अधिक सहज और पाशविक पक्ष का उल्लेख सामने आ सकते हैं।
  • आप शायद गीतों की सामग्री के साथ की पहचान नहीं करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ध्वनि आपके अंदर किसी चीज़ को नहीं जगाती है, चाहे वह अच्छा है या बुरा है अपने जीवन में एक समय के बारे में सोचो जब आपकी सहजता जागृत हो गई और उस काले रंग की भावनाओं तक पहुंचने का प्रयास करें जो काले धातु का उदाहरण है।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करना काले धातु चरण 2
    2
    बास की कमी और ऊंचे खटखट की सूचना। इस शैली में घुसपैठ और हिंसक तिहरा है, जबकि बास ध्वनियां व्यावहारिक रूप से अनुपस्थित हैं। इस मिश्रण से उत्पन्न विरूपण गीतों की शुरुआत और अंत में मिश्रण करता है, जो समय की एक अलग धारणा देता है
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करना काले धातु चरण 3
    3
    ताल की पहचान करें काली धातु आमतौर पर बहुत तेज है, बहुत ही हल्की दृश्यों में खेला गया एक ही नोट के साथ। बार-बार नोट्स एक चोटी का निर्माण करते हैं, जो समय के विस्तार की भावना में योगदान देता है।
    • ब्रिटिश स्पीड मेटल बैंड वेनम काली धातु की इस लंबी और तेज विशेषता के लिए जिम्मेदार है। जहर और अन्य गति धातु बैंड आप काले धातु की बेहतर समझ और सराहना करने में मदद कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सराहनीय काले धातु चरण 4
    4
    अपने आप को इस विषय पर शिक्षित करें अन्य प्रकार के धातु के विपरीत, काली धातु ईसाई धर्म और अन्य आधुनिक धर्मों के खिलाफ मौलिक है। यह गीतों द्वारा देखा जा सकता है, जो आम तौर पर शैतानवाद, मध्यकालीन मूर्तिपूजक और अन्य पूर्व-ईसाई धर्मों के बारे में गाते हैं।
    • कई बैंड आधुनिक लेखकों की पौराणिक कथाओं पर आधारित उनकी रचनाओं का आधार है, जैसे "द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स" जेआरआर टॉलिकिन के निर्माता संयोग से, अगर आपको लगता है कि आपके कुछ पसंदीदा गीतों के नाम उनके बारे में बताते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए।
    • चर्च ऑफ शैतान के संस्थापक एंटोन लावे के शब्द भी संगीत के अच्छे हिस्से के ट्रेडमार्क हैं, जैसे ईसाई धर्म के शब्द सुसमाचार संगीत को बनाते हैं। सैटिज़्म के मूलभूत सिद्धांतों को बहुत अधिक सामग्री में प्रकट किया गया है
    • "पूर्वकाल के समय" के लिए पुरानी यादों की सूचना दें। काले धातु मध्यकालीन यूरोप, जो इस तरह के पशु बलि के रूप में कपड़े और मेकअप और पूजा प्रथाओं है कि उस समय का उल्लेख करने, की शैली में देखा जा सकता है के पंथ है।
  • पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करना काले धातु चरण 5
    5
    अपने लिए शैली सेट करें आम आधार के बावजूद, काली धातु बहुत भिन्न है और यह पहचानने के लिए कि यह क्या बना है, एक कठिन काम है। इस कारण से, काले धातु की राय भी बहुत विभाजित है। हालांकि, दो मुख्य पहलुओं को हाइलाइट किया जा सकता है:
    • शुद्धतावादी इस ढलान के प्रशंसकों की मूल काले धातु की जड़ों की तरह, इसके सबसे आंत और एंटीकॉमवैज्ञानिक रूप में। उनके लिए, वाणिज्यिक बैंड असली काले धातु नहीं हैं
    • समावेशी। पहले से ही, इन उत्साही लोगों की तुलना में काले धातु की तुलना में अधिक व्यापक मीट्रिक है। इसमें शामिल मूल बैंड को पसंद किया जा सकता है, लेकिन विश्वास है कि वाणिज्यिक बैंड में नियोजित तकनीक का भी मूल्य है
  • भाग 2
    काली धातु की भावना में पड़ना

    पिक्चर शीर्षक से सराहनीय ब्लैक मेटल चरण 6
    1
    काली धातु की भावना दर्ज करें समुदाय के कई सदस्य मध्ययुगीन किसानों की याद दिलाना वस्त्र पहनते हैं या अंधेरे युग के सामंती प्रभुओं की भांति पहनते हैं। हालांकि, अन्य किस्में में एक आधुनिक शैली है और सामान, जैसे कांटा कॉलर, चमड़े के सामान और सैन्य-थीम वाले कपड़ों को अपनाना है। पेंटाग्राम लटकन हार, ट्राइससेले या क्रॉस-हेड की तरह गहने पहनें, प्रतिमाएं जो बुतपरस्ती और शैतानी संस्कृति को प्रतिबिंबित करती हैं
    • अपने रोज़ाना रोजाना कपड़ों में पहनने और कस्तूरी पकाने से आपको और अधिक छायादार वातावरण में मदद मिल सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक से सराहनीय काले धातु चरण 7



    2
    संस्कृति के साथ जुड़ें ऐसे काले रंग के धातु वाले थीम हैं जहां आप इसी प्रकार के आदर्शों के साथ शैली के अन्य प्रशंसकों में शामिल हो सकते हैं। निराश मत हो अगर आपके पास इस तरह की बार नहीं है जहां आप रहते हैं। शैली के बारे में समुदायों में ऑनलाइन मंच देखें और अधिक सक्रिय रूप से भाग लें। जितना अधिक आप इस धातु श्रृंखला के बारे में सीखते हैं, जितना अधिक आप महसूस करते हैं और महसूस करते हैं जब आप शो और शैली की घटनाओं में जाते हैं।
    • इस संस्कृति का हिस्सा बनने से आपको बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी कि समुदाय सामान्य रूप में कैसे महसूस करता है, लेकिन यह समझते हैं कि व्यक्तिवाद शैली की जड़ों में से एक है। इस तरह, पता करें कि अन्य प्रशंसकों को क्या लगता है, लेकिन अपनी खुद की काली धातु डिजाइन है। आपके जीवन में काली धातु की भूमिका निभाती भूमिका को प्रतिबिंबित करने के लिए आवश्यक हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से सराहनीय काले धातु चरण 8
    3
    एक लाइव शो पर जाएं विचित्र दृश्यों और विचित्र नाटकीय प्रदर्शनों का सामना करने के लिए तैयार हो जाओ। कुछ मामलों में, बैंड मंच पर जानवरों (जैसे बकरियों और सूअरों) को बलिदान कर सकता है और दर्शकों में उनके हिस्से को फेंक सकता है। सौभाग्य से, नॉर्वे जैसे उत्तरी यूरोपीय देशों में यह अभ्यास अधिक आम है और यह शायद ही ब्राजील में संभवतः होगा।
    • आप नहीं कर सकते हिंसा, गोर और सामान के साथ, shows- भले ही इन बातों को ब्राजील में नहीं होता जाने से बचने के लिए, इस घटना और इस विषय की छवियों के इस प्रकार निश्चित रूप से पैदा होगा की सामान्य मनोदशा है। घर पर रहने और एमपी 3 में लोगों की आवाज का आनंद लेने के लिए पसंद करते हैं।
    • इन शो की मात्रा बेहद ज़ोर से है अपने कानों को सुरक्षित रखें- एक फार्मेसी पर जाएं और सुनवाई रक्षक की एक जोड़ी खरीद लें।
  • पिक्चर शीर्षक से सराहनीय काले धातु चरण 9
    4
    काले धातु की संस्कृति के प्रभावों के बारे में पढ़ें सामान्य रूप से समझने के लिए लेख, किताबें, लघु कथाएँ और साहित्य को देखो और इसे समझने के लिए कि आपके साथ क्या करना है। यह आपको पत्र समझने में मदद करेगा, उदाहरण के लिए। वे कोई अर्थ नहीं बना सकते, लेकिन एक बार जब आप काले धातु की संस्कृति की झलक मिल जाए, तो आप बहुत सारे अर्थ देखेंगे।
    • शैतानवाद के सशक्त प्रभावों के चलते, उसके कार्यों को पढ़ने से शुरू करें एंटोन लवी, साथ ही नीत्शे के "द एंटीकास्ट" जैसी पुस्तकों के रूप में, वह शैली के आधार का भी हिस्सा है।
    • सबसे प्रभावशाली पौराणिक और मध्ययुगीन टुकड़े की एक बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए, टोल्किन, या इस तरह के "बियोवुल्फ़," "डिवाइन कॉमेडी", काव्य Edda, दूसरों के बीच के रूप में काम करता है "लोर्ड ऑफ द रिंग्स" पढ़ें। इन लेखकों और कार्यों को प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से काले धातु की संस्कृति को पकड़ने और प्रभावित करते हैं।
  • भाग 3
    काले धातु बैंड के लिए स्वाद बढ़ाते हैं

    पिक्चर शीर्षक से प्रशंसा करना ब्लैक मेटल चरण 10
    1
    पहली पीढ़ी के बैंड मिलो काले धातु का पहला बैंड 80 के दशक के अंत में दिखाई दिया और उस नए संगीत शैली की शैली और तकनीक शुरू की। शुरुआती बैंड को जानने के लिए और अपने आंत और मूल संगीत को सुनने से आपको वर्षों से कई प्रकार की परिवर्तनों में अंतर करने में मदद मिलेगी और यह फैसला लेगा कि क्या आपको स्टाइल की शुरुवात, कम तकनीकी और स्वतंत्र उत्पादन, या नए रुझान, जिनमें बेहतर उत्पादन, ध्वनि की गुणवत्ता और तकनीक है
    • स्टाइल के पूर्ववर्ती जो कि बाहर नहीं छोड़े जा सकते हैं, उनमें बॅटरी, हेलहैमर और सेल्टिक फ्रॉस्ट हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सराहनीय काले धातु चरण 11
    2
    दूसरी पीढ़ी को आगे बढ़ने का समय काले धातु का यह नया युग 90 के दशक के शुरुआती दिनों में बना था और नॉर्वेजियन बैंड के बीच इसका सर्वोच्च था। उस समय शैली पहले से ही समेकित हो गई थी, लेकिन जो कि "सच" काले धातु को माना जाता था, उसमें से बहुत कुछ शामिल थे।
    • कुछ उल्लेखनीय बैंड अमर, डार्कथ्रोन, कार्पेथियन फ़ॉरेस्ट, सत्यिकॉन, गोरगोरोथ, बुर्जुम, अन्य शामिल हैं। तकनीक के सुधार के लिए धन्यवाद, दूसरी पीढ़ी के साथ पहचान करना आसान है।
  • पिक्चर शीर्षक से सराहनीय काले धातु चरण 12
    3
    अपने पसंदीदा उप शैली खोजें कई शैलियों काले धातु के भीतर की ओर, कान शुरुआती के लिए और अधिक आकर्षक हैं और प्रत्येक काले का एक विशिष्ट पहलू पर केंद्रित है धातु जानते हैं कि ये बैंड मदद कर सकते हैं एक पूरे के रूप शैली को समझते हैं। ये उपनगर हैं
    • परिवेश काले धातु. यह सबजेनस अन्य किस्मों के मुकाबले कम आक्रामक होने की संभावना है, जिसमें संगीत को एक सपने देखने वाला टोन देने के लिए मजबूत परिवेश की आवाज़ शामिल है। इस शैली में सबसे प्रमुख कलाकारों में सिंहासन कक्ष में एगलोच और वुल्फ हैं
    • ब्लैक एन रोल काली धातु का यह संस्करण कठिन रॉक और ग्लैम रॉक जैसी शैली पर सवारी करता है और रॉक एन `रोल के डैश को जोड़ता है। बैंड के अच्छे उदाहरण कवेल्टाक, वेरीड और खॉल्ड हैं।
    • काले सिम्फोनिक धातु यहां आप देखेंगे कि उसके प्रोडक्शंस में उपयोग किए जाने वाले शास्त्रीय उपकरणों और सिम्फोनी तकनीकों का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है। ये उपकरण पियानो, वायलिन और सेलो हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • ब्लैक मेटल के बारे में कई वृत्तचित्र हैं जो आपको देखना चाहिए अगर आप अमीर को अधिक जानना चाहते हैं। इनमें से दो फिल्में हैं जब तक प्रकाश हमें ले जाता है और शुद्ध कमबख्त तबाही.
    • काली धातु का दृश्य पूरी तरह से है भूमिगत. वाणिज्यिक और अच्छी तरह से निर्मित बैंड को अधिक आक्रामक और प्योरिस्ट समुदाय द्वारा अच्छी तरह से नहीं माना जाता है।
    • स्लाव परिदृश्य मूर्तिपूजक काले धातु किनारा में अत्यंत प्रभावशाली है। कुछ बैंड हैं नोकर्तनाल मोर्टम, Drudkh, हेट वन, Astrofa, Kroda, राजा के रक्त और Graveland।
    • काले धातु का उत्पादन अक्सर खराब गुणवत्ता, घर का बना हुआ उत्पादन की तरह दिखने या देने के लिए किया जाता है। विशेष रूप से पहली पीढ़ी में कई एल्बम, बहुत कम उपकरण के साथ दर्ज किए गए हैं।

    चेतावनी

    • हालांकि ब्लैक मेटल विषयों की एक विशाल विविधता फैलाते हैं, कुछ बैंड मान्य रूप से न्योफैसिस्ट हैं यदि आपके पास विपरीत राय है, तो पता लगाएं कि किन बैंड इस विचारधारा का प्रचार करते हैं और दूसरों को चुनते हैं
    • कुछ काले धातु के अतिवादी कलाकारों को चर्चों को जलाने, लोगों को मारने और कानूनों के अनुसार दंडित किया जाता है। अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा और भविष्य को कभी भी जोखिम न लें
    • शो बहुत विचित्र हो सकते हैं। कुछ बैंड, जैसे वाटेन, अपने परिस्थितियों में जानवरों के वास्तविक भागों का इस्तेमाल करते हैं और आम तौर पर उन्हें दर्शकों में फेंक देते हैं - अन्य बैंड स्व-विघटन और जलती हुई वस्तुओं के लिए प्रसिद्ध हो गए हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com