IhsAdke.com

कैसे मौत धातु Guttural गायन करने के लिए

मानव अनुभव के अधिक चरम पहलुओं को डॉकोर, अराजकता, और अधिक अस्पष्ट चिंतन करने के लिए बेहतर क्या है? Guttural vocals गुफाओं के विषय के लिए अनुकूल हैं, लेकिन इतना नहीं उनके मुखर chords के लिए अनुकूल। यहां सही तकनीकों को जानें ताकि मृत्यु आपकी आवाज समझा जाए, न कि यह अनुभव करे।

चरणों

हर्ष डेथ मेटल वोकल्स स्टेप 1 नामक चित्र शीर्षक
1
ठीक से गाने के लिए जानें वार्मेटो टोन में कुछ के साथ शुरू करो, जैसे क्लासिक या प्रगतिशील चट्टान मुखर मौत धातु के लिए सबसे महत्वपूर्ण तकनीक अपने श्वास को नियंत्रित करने, अपने मुखर chords और डायाफ्राम में इस्तेमाल बलों के बीच एक संतुलन की स्थापना करना है। केवल मुखर डोरियों का उपयोग उन पर अनुचित दबाव डालेगा और निश्चित रूप से उन्हें नुकसान पहुंचाएगा। फेफड़ों से बाहर हवा को मजबूर करने के लिए डायाफ्राम का उपयोग करके सही तकनीक का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर एक महीने पहले गायन का अभ्यास करें इससे मुखर chords मजबूत हो जाएगा और जब आप अपने howls देना शुरू कर आसान हो जाएगा।
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    गायन के एक घंटे से पहले गर्म पानी या चाय पीते हैं, और गाने के बीच भी। यह मुखर chords आराम। ठंडे पानी से बचें, क्योंकि यह आवाज़ को झटका देता है, जिससे मुखर रस्सियों को तनाव हो जाता है। गर्म पानी से बचें, क्योंकि यह आपकी जीभ और गले जला सकता है।
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स स्टेप 3 शीर्षक वाले चित्र
    3
    रिकॉर्डिंग या मौत धातु शो दिखाने से पहले अपनी आवाज़ को गर्म करें "वार्मिंग अप" गायन गाने से आधेपन के लिए या सामान्य पिच में मुखर पैटर्न बनाने से कुछ भी हो सकता है आवाज के साथ कुछ भी करने से भी पांच मिनट के लिए बोलना भी अच्छा है
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अपने फेफड़ों को हवा में भरें, और फिर कुछ हवा को अंदर से दबाएं, गले को बंद करके और टॉन्सिल को चलते हुए ऐसा करते हुए। यह सब एक साथ करते हैं, लेकिन बहुत मजबूत नहीं है गले में "लोग मरने की आवाज़" की तरह आवाज करने के लिए ज़ोर से आवाज करने की कोशिश करें यह ब्लैक मेटल की कर्कश स्वर की तरह दिखना चाहिए। फिर अपने गले में तीव्रता को कम करें जैसे आप अपने सामान्य आवाज के साथ करेंगे सबसे पहले, यह बहुत अच्छा नहीं होगा - आपके लिए यह ठीक से करने के लिए इस्तेमाल होने में कुछ समय लगता है।
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कल्पना करें कि आपके डायाफ्राम से, आपके छाती के माध्यम से और आपके वायुमार्ग में (आपकी नाक के बीच की जगह, आपकी आंखों के नीचे और आपके दाँतों के ऊपर) बढ़ती हवा का एक स्तंभ कल्पना करो। अपना गला-पल नीचे भी रखें यह तकनीक न केवल आपकी मुखर मौत की धातु को मजबूत बनाने में मदद करेगी और उपस्थिति होगी, लेकिन यह भी धुनों को गाने के लिए सही तकनीक है। उन दोनों के बीच फर्क सिर्फ इतना है कि सामान्य आवाज (कारण, उसने अपने स्वर रज्जू कंपन के नीचे उन्हें कण्ठस्थ ध्वनि पर ध्यान केंद्रित है, उसकी हंसली के बीच), स्वर रज्जू से आ रही है, जबकि मौत धातु स्वर उसके झूठे स्वर रज्जू से आता है।
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स चरण 6 के शीर्षक वाले चित्र



    6
    पेट के माध्यम से बल पुश करें आपकी सभी मुखर शक्ति डायाफ्राम से आती है यह आपकी मदद करता है अगर आपकी पीठ एक निश्चित स्थिति में है। ढलान मत हो या रीढ़ की हड्डी ढीली छोड़ दें। अपने मुखर chords ढीला जोर से शोर और हवा को बचाने के लिए। तीव्रता के साथ ध्वनि के लिए आपके गले के लिए आपके गले को आराम करना चाहिए।
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक "गुस्सा विलाप" ध्वनि बनाएं "उफ़" कहें, जैसे तुम गुस्से में थे और आपको गले में गहरी गहरी कम कंपन दिखाई देगा। यह नकली मुखर तार की जरूरी आवाज़ है - इस कंपन को उठाओ और अभ्यास करें जिससे यह आपके डायाफ्राम के साथ कड़ी मेहनत करते समय अधिक समय तक चलता रहे। आप देखेंगे कि यह दर्दनाक नहीं है यदि आप पर्याप्त पानी पी रहे हैं और इसे अधिक नहीं कर रहे हैं अभ्यास के साथ, यह क्रूर आवाज होगा!
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स चरण 8 को शीर्षक वाले चित्र
    8
    एक कुत्ते की तरह भौंकने का अभ्यास करें एक गहरी साँस लें और डायाफ्राम से शुरू करें पेट के निचले भाग से आवाज़ को मजबूर करें, वास्तव में छाल की नकल करें। फिर छाल का विस्तार करें और इसे कई शब्दों से जोड़ने की कोशिश करें। एक कुत्ते की तरह श्वास, जैसा लगता है कि बेवकूफ, आप अपने गले को खोलने और अपने ग्रन्ट्स को गप्चरल ध्वनि प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। पहले जोर से मत जाओ - वॉल्यूम बढ़ाएं क्योंकि यह बेहतर होता है
    • ग्रुंटिंग अभ्यास करने का एक अच्छा तरीका यह है कि पत्र ए, ई, आई, ओ, एन, यू जब आप इसे बेहतर करते हैं, तो इसे तेज़ी से करने का प्रयास करें
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक गीत चुनें जिसे आप गाते हैं। स्लेयर, मेटालिका, ऐलिस कूपर, एसी / डीसी या अन्य बैंडों से गाने चुनें, जो मौत के वोकल का उपयोग न करें, क्योंकि ग्रुंगिंग का अभ्यास करना आसान होगा। सामान्य रूप से गाते हुए कोशिश करो, और धीरे-धीरे "बल" को बढ़ाएं, जब तक कि आप अपने डायाफ्राम को वास्तव में काम न करें और छोड़ने की मांग कर रहे गहरी ध्वनि को महसूस करें। यदि आप गंभीर गपाश्वर स्वर नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो रौगोर संस्करण की कोशिश करें। कोई भी यह हासिल कर सकता है, पुरुष और महिला दोनों। उदाहरण के लिए, एंजेला गुसॉ, आर्क एनिमी के प्रमुख गायक
    • अच्छा धीमी गति से गाने सामान्य मुखर साथ अभ्यास करने के लिए: "ब्लैक सब्बाथ" ब्लैक सब्बाथ, "मृत त्वचा मास्क" doSlayer, Lordi के "हार्ड रॉक हलिलुय"।
    • अच्छा धीमी गति से गाने मुखर मौत धातु, "मौत चलना आतंक" अभ्यास करने के लिए - कैनीबल, कैनीबल से "क्रिप्ट में festering", "मैं सह रक्त" कैनीबल, Novembers कयामत की "ईर्ष्या सूर्य", "ताबूत" नील नदी का
    • अच्छा तेज गीत नियमित मुखर अभ्यास करने के लिए: "आक्रामक Perfector" स्लेयर, "Dittohead" स्लेयर, "यीशु बचाता है" स्लेयर, "Necrophobic" स्लेयर
    • अच्छा तेज गीत मुखर मौत धातु अभ्यास करने के लिए, कैनीबल से, "शरीर का निपटान" "श्रद्धांजलि शैतान के लिए" देवहन्ता "पोस्ट नश्वर फटना" कैनीबल, "ओझा" के पास, "आशावादी" स्किनलेस, "4:20" सिक्स फीट अंडर, Necrophagist, "मिस्र, लाल पृथ्वी" Necronomicon के "Stabwound", "डेड बाई दफन" खूनखराबे, "बीमार मुक्ति" खूनखराबे, "Prometherion" Behemoth, "स्क्रॉल मोर्टिंग के "मेगिलोथ," ओपैथ के "पतन के दानव", नील द्वारा "क्या सुरक्षित रूप से लिखा जा सकता है"
  • हर्ष डेथ मेटल वोकल्स स्टेप 10 शीर्षक वाले चित्र
    10
    अपनी मौत धातु प्रदर्शन करने के बाद, पानी की तरह स्वस्थ कुछ पी लो
    • दूध से बचें क्योंकि यह कफ या बलगम को बढ़ाता है, और यह आपके गले को बंद कर देगा और इससे आपकी प्रगति धीमी हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कर्कश के लंबे और क्रूर सत्र को समाप्त कर चुके हैं और आपको लगता है कि आपकी आवाज थक गई है, तो शहद चमत्कार कर सकता है
    • धूम्रपान न करें, और अगर आप पीने पर जोर देते हैं, तो कम मात्रा में पी लो। धूम्रपान आपके आवाज़ को छोड़ सकते हैं लेकिन यह आपकी सांस को भी कम कर देगा। मौत के वक़्त करने के लिए बहुत सारी ऊर्जा की जरूरत होती है, और किसी भी प्रकार के ड्रग्स केवल आपकी मुखर शक्ति को नुकसान पहुंचाएंगे
    • अपने हाथों से माइक्रोफ़ोन "बंद" करना सबसे अच्छा है कई गायक इस जानबूझकर इसका उपयोग एम्पलीफायर में मात्रा बढ़ाने के लिए करते हैं और ध्वनि की आवाज़ वास्तव में अधिक से अधिक लगते हैं, लेकिन तकनीक तकनीक के लिए इस तकनीक को बहुत ज्यादा आलोचना की गई है क्योंकि यह एक तकनीक मंजादा है। यह आपके शब्दों के स्वर में भी डूब जाएगा, जिससे आपकी मुखर स्पष्ट रूप से सुनना मुश्किल होगा।
    • Guttural vocals मात्रा में वृद्धि के रूप में आप कौशल हासिल करने और उन्हें सही ढंग से उपयोग
    • यदि आप अपने पसंदीदा गायक की तरह आवाज नहीं करते हैं, तो निराश मत हो - अपना स्वयं का स्वर और शैली विकसित करने की कोशिश करें जब आप चोंचते हुए अपनी खुद की शैली जोड़ने की कोशिश करते हैं और यह आपको बेहतर लगेगा।
    • यदि आप अपनी जिंदगी की टिप को ऊपर से ऊपर झुकते हैं, तो "मरने वाला सुअर" चीख प्राप्त कर सकते हैं, जहां सामने दाँत आपकी जीभ को ढीली करते हुए और ई की लंबी आवाज देते हुए मिलते हैं।
    • यदि आप पहले से ही मुखर chords पर चीख के साथ जोर देकर अच्छा कर रहे हैं, मौत धातु vocals बनाने आसान होगा
    • जब आपका गला खरोंच होता है और जब आपके पास सर्दी होती है तो उसे नियंत्रित करने के बारे में जानें स्क्रैचिंग तब होता है जब हवा निकलती है, और कफ आपके मुंह और गले में बलगम है।
    • ध्वनि आपके गले के पीछे शुरू होनी चाहिए। सिर के नीचे गर्दन के मोर्चे पर उच्चतम बिंदु पर आपके गले पर दो उंगलियां रखें अगर आपको कंपन लगता है, तो आप इसे सही कर रहे हैं यदि आप गले में गहराई से महसूस करते हैं, तो आप अपने मुखर chords को बर्बाद कर रहे हैं और आपको इसे ठीक करने की आवश्यकता है।
    • अधिक क्रूर ध्वनि बनाने के लिए, आप अपने मुँह में लार के साथ प्रयोग कर सकते हैं यह आपकी जीभ और गले के बीच रह सकता है। ऐसा लगता है कि "गर्डिंग" ध्वनि आपको कुछ गीतों में सुनाई देती है। कुंजी आपके गले को खुली रख रही है नोट गाए जाते हैं और हवा को किसी तरह बाहर आना पड़ता है। कोई भी जीभ का उपयोग हवा बाहर निकलना और टोन को बदलने के लिए कर सकता है यह भी जीभ ऊपर या नीचे तह करके और अधिक गंभीर ध्वनि पैदा करके किया जा सकता है। होंठ का उपयोग करना आपकी टोन को बदलने का दूसरा तरीका है आपको अपने गले को कम करके टोन को कभी भी बदलना नहीं चाहिए।
    • लेशियन ऑफ द डेम्म्ड @ मेटल कैंप, स्लोवेनिया 24 9 3 शीर्षक वाला चित्र
      वोकल पर कुछ बदलाव करने के लिए मत भूलना जैसे-जैसे आवाज थोड़ी देर के बाद नीरस हो जाती है, चाहे कितना प्रभावशाली आपकी मुखर हो।

    चेतावनी

    • कभी-कभी, गायक शुरुआत करते हैं, मुखर chords दोनों को एक बिंदु पर बल देते हैं जहां वे खून शुरू होते हैं। यदि आपके पास कोई खून है, तो तुरंत बंद करो और अपनी आवाज का उपयोग तब तक न करें जब तक कि ठीक न हो जाए। यदि यह अधिक गंभीर है, तो चिकित्सकीय ध्यान की आवश्यकता हो सकती है और आप अपनी आवाज को समाप्त कर सकते हैं, गठ्ठल उल्टी की संभावनाओं की गणना नहीं कर सकते।
    • कुछ अविश्वसनीय दिखने और मजबूत आलोचना के लिए तैयार हो जाओ, जब आपके मित्र और परिवार को अपनी विचित्र गायन तकनीक दिखाते हैं। कुछ लोग मौत धातु के गीतों को एक सच्चे स्वर की तरह नहीं मानते हैं।
    • अगर आप अपने पसंदीदा गायक की तरह गाते नहीं हैं, तो आश्चर्यचकित न हों। प्रत्येक व्यक्ति का आवाज का एक अलग स्वर है, भले ही गर्जन हो।
    • प्रेरणादायक मौत धातु के लिए एक विश्वसनीय तकनीक नहीं है। आम तौर पर बहुत अधिक तीव्रता वाला एक आवाज है और यह धोखाधड़ी का एक तरीका है। यद्यपि आवाज़ को गड़बड़ नहीं कर रहे हैं, आप इन्हलिंग की प्रक्रिया के दौरान चीख की टोन खो सकते हैं।
    • गुप्तास्वर स्वर के गलत प्रयास से मुखर chords को गंभीर नुकसान पहुंचाएगा। यदि आपके पास कोई दर्द या बेचैनी है, तो आप गलत तकनीकों का उपयोग कर रहे हैं यदि आपके पास गड़बड़ी है, गायन के बाद आवाज या किसी भी तरह की परेशानी है, तो अपनी तकनीक में सुधार के बारे में सोचें।
    • यदि आपके गले में, गले, फ्लू या खांसी के साथ ठंड है, तो अपने मुखर तार को एक या दो सप्ताह के लिए आराम दें
    • गले की मांसपेशियां नाजुक होती हैं और मुखर मौत या काले धातु करते समय उन्हें कभी चोट नहीं पहुंचाई जाती। लेकिन शुरूआत में, गले की बाहरी मांसपेशियों को गले को एक नई स्थिति में पकड़कर थोड़ा सा दर्द हो जाना चाहिए।
    • सभी कण्ठस्थ कंठ संगीत के इन प्रकार उसकी आवाज को स्थायी नुकसान हो सकता है, रेंज और इस तरह के पिंड और रस्सियों पर जंतु के रूप में अन्य गंभीर समस्याओं का नुकसान में जिसके परिणामस्वरूप। सही तकनीक इन नुकसानों को कम कर सकती हैं। साथ ही बैंड के गिटारवादक अपने गिटार (कि विशेष और महंगी मॉडल की, नहीं है कि यह मंच नष्ट कर देता है) की रक्षा करता है के रूप में अपनी आवाज को सुरक्षित रखें। याद रखें कि गिटारवादक एक नया गिटार खरीद सकता है, लेकिन आपके पास केवल अपनी आवाज़ के साथ एक मौका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com