IhsAdke.com

कैसे एक पंक डरावनी बैंड बनाने के लिए

हॉरर-गुंडा

पौराणिक बैंड द मीफिट्स द्वारा 70 के दशक (1 9 77) के अंत में निर्मित एक संगीत शैली है डरावनी फिल्मों और विज्ञान कथाओं, डरावनी कहानियों, विकृत किंवदंतियों और कुछ चीजें जिसमें लाश, पिशाच, नरक प्राणियों या स्थान शामिल हैं, से लेकर विषयों के साथ गुंडा रॉक का मिश्रण। यदि आप इस प्रकार के प्रभाव के साथ एक बैंड बनाना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें:

चरणों

शीर्षक से चित्र एक मित्र से बात करें चरण 1
1
बैंड के सदस्यों को ढूंढें परिवार और दोस्तों के बीच कम से कम 3 तत्व और अधिकतम 5 खोजें, जिसमें 4 आदर्श हैं। यह आपका फैसला है
  • चित्र का शीर्षक एक अद्भुत रॉक बैंड चरण 1 बनाएँ
    2
    बैंड के भीतर विभिन्न भूमिकाओं को बेहतर ढंग से वितरित करने का प्रयास करें चार तत्वों के एक बैंड से शुरू: एक गिटारवादक, एक बास खिलाड़ी, ढोलकिया और निश्चित रूप से, आवाज का आदमी, क्योंकि यहां कोई मूक बैंड नहीं है।
  • एक 80 का शीर्षक चित्र` class=
    3
    कपड़े पर पहले देखो बनाएँ हॉरर-पंक बैंड को "हॉरर लुक" होना चाहिए। जितना संभव हो उतना ब्लैक पहनने की कोशिश करें - संभवतः सभी काले रंग की कंबल, कंकाल और कुछ भी जो कि काफी रोगी लग सकता है, आदर्श है, चमड़े की जैकेट पहनने योग्य है और अच्छा दिखता है - यदि आपके पास कुछ पिन हैं खोपड़ी, यहां तक ​​कि बेहतर स्पाइक्स या नहीं के साथ दस्ताने, धातु के मसालों के साथ कंगन एक अच्छा विकल्प हैं। काले पतलून, चाहे चौड़े या तंग - सामान्य रूप से या भारी धातु के बेल्ट के साथ पहना जा सकता है, और जंजीरों अनुमेय हैं! जूते, ऑल-स्टार्स, वैन और स्केटर प्रकार के स्नीकर्स एक अच्छा विकल्प हैं - जब तक कि वे काला हैं
  • आंखों के किनारे के साथ बिल्ली आंखें बनाओ चित्र शीर्षक 7
    4
    कुछ मेकअप पहनें आँखों में बहुत अधिक काला होने के बावजूद अत्यधिक अनुशंसित है। बाल मिसफिट शैली में "शैतानॉक" में हो सकता है, लेकिन यदि आप अधिक मूल होना चाहते हैं, तो आप अपनी पसंद के रूप में अपने बाल का उपयोग कर सकते हैं - आंखों पर कवच, स्क्रैप, फ्रिंज, सभी शैली में अच्छे दिखते हैं। स्केलेटन टाइप पेंटिंग का उपयोग चेहरे पर या नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह अच्छा है कि कम से कम एक सदस्य उस पेंटिंग के स्पर्श को दर्शाता है।
  • छवि 24 शीर्षक संगीत



    5
    प्रभावों का आधार बनाने के लिए शैली के कुछ बैंड सुनें मिफिट्स की आवश्यकता है, सम्हेंन, मर्डरडॉल्स, ब्लिट्जकड, द डेमन्ड, द क्रैम्प्स, डीआर। चुड एक्स-वार्ड, माइकल ग्रेव्स, गोथम रोड आदि, यह सबसे मूल हॉरर-गुंडा में है। आप डेथ्रोर्क, हॉरकोरकोर, हेवी-मेटल बैंड के साथ-साथ नवीनतम गुंडा और पोस्ट-कट्टर आंदोलन से भी प्रभावित कर सकते हैं (याद रखें कि मेरा केमिकल रोमान्स के सदस्य मिफिट्ज़ के बड़े प्रशंसक थे)।
  • ट्यून एक गिटार चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    6
    साधारण से संगीत प्रतिभाओं के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन यह अच्छा है कि उनके पास कुछ ज्ञान है। इसलिए, जब भी संभव हो, एक मुश्किल तरीके से जुड़ें और रिहर्सल करें, और सदस्यों के बीच एक अच्छा माहौल बनाए रखने का प्रयास करें। यह आपको समन्वय करना शुरू कर देगा और ध्वनि को स्थिरता देगा।
  • एक डरावनी मूवी चरण 1 का आनंद लें
    7
    यथासंभव कई पुरानी और नई हॉरर फिल्में देखना प्रारंभ करें पुरानी फिल्मों के बारे में बहुत सारे गाने हैं, और नए लोग एक अच्छी प्रेरणा बना सकते हैं। एक ही शैली की किताबें पढ़िए और किसी भी मनोबल ग्रंथि विषय वस्तु और डरावनी दृश्यों, कहानियों, मिथकों आदि का लाभ उठाने के लिए गीत लिखना शुरू करें। आप इस के साथ, अपनी खुद की कहानियों को भी बना सकते हैं और उन्हें अच्छे गीतों में बदल सकते हैं। एक बात याद रखें: आतंक के साथ प्यार और रोमांस को मिलाकर महान गीत मिलते हैं!
  • पीड़ा के साथ परेशान लोगों चरण 2 शीर्षक चित्र
    8
    केवल संगीत और अभिनय के लिए और अधिक आक्रामक रुख दिखाएं बाकी के लिए, पूरी तरह से सभ्य होने की कोशिश करें! भ्रम पैदा करना बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन यह एक विकल्प है।
  • हेलोवीनकोर्कलस्कल शीर्षक वाली छवि
    9
    मंच सेटों को इकट्ठा करने में ताबूतों, नकली कंकाल आदि की तरह सहारा लगाने का प्रयास करें। वे कुछ हॉरर फिल्म वीडियो चला सकते हैं, जबकि वे काम करते हैं नकली रक्त का प्रयोग करें, लेकिन बहुतायत में नहीं - बस कुछ छूएं
  • युक्तियाँ

    • यूनिट को रखने के लिए दोस्तों या परिवार के साथ बैंड बनाने की कोशिश करें
    • जब आप पत्र लिखते हैं और आप कहां लिखते हैं, यह नहीं जानते कि आप कहां रचनात्मक विलंब में हैं, इस ध्वनि को याद रखें: डब्ल्यूएचए!
    • यह वाक्यांश बैंड का आदर्श वाक्य होना चाहिए: "पंक रॉक अनडरड" या, "हर दिन हैलोवीन है।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com