IhsAdke.com

फ्रीलान्स बैसिस्ट कैसे बनें

बास खिलाड़ी बनने में आपकी यात्रा को पूरा करने के लिए यहां कुछ कदम हैं।

चरणों

एक कूल बास प्लेयर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
बास खेलने के लिए जानें "फकीर" भाग पर आगे बढ़ने से पहले, आपको पहले "बास खिलाड़ी" चरण के माध्यम से जाना चाहिए, है ना? अपने प्रभावों की खोज करें एक बास प्राप्त करें (स्पष्ट रूप से) और कक्षाएं ले, अन्य बास खिलाड़ियों और अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास से बात करें अपनी खुद की बास संगीत जानें और उन्हें कान से खेलने का प्रयास करें
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बैंड की व्यवस्था करें और पता करें कि आप किस संगीत की बजाए खेलना चाहते हैं! मेरा मानो, पहला प्रदर्शन सिर्फ सादा भयानक होगा, चाहे आप इसे चाहते हैं या नहीं, लेकिन अगर आप वास्तव में संगीत के प्रति भावुक हैं तो आप अपने सपने को तब तक जारी रखेंगे जब तक कि यह सुधार न हो।
  • बेक अ कूल बास प्लेयर स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    अपने बैंड की संगीत की शैली के आधार पर अच्छी पोजीशन मौजूद रहें - अच्छी स्थिति में उपस्थित होने के बारे में चिंता करें कुछ प्रस्तुतीकरण करें और मंच पर विभिन्न चालें आज़माएं यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:Headbanging, अंग्रेजी में),, मॉनिटर पर अपने पैर डाल चरण को छोड़, गायक के चेहरे चाट, अपने सिर के पीछे नीचे के साथ खेल या सिर्फ फर्श पर उसके नीचे चबाना, जो करने के लिए बाद में थोड़ा और अधिक जटिल हो सकता है के रूप में यह नहीं है यह एक खोखले साधन है। वैसे भी, जो आप चाहते हैं और जो भी समय पर उचित लगता है। और बहुत अच्छे लगते हैं - कभी भी अन्य बास खिलाड़ियों या संगीतकारों की प्रतिलिपि नहीं करते हैं जो आपको लगता है कि एक अच्छा मंच उपस्थिति है, क्योंकि उनकी मौलिकता खोना कभी मज़ेदार नहीं होगा।
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अच्छे विश्वसनीय उपकरण प्राप्त करें जो आपको एक टमटम पर नहीं दूँगा।
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    आश्वस्त रहो!



  • एक कूल बास प्लेयर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी खुद की शैली है - कुछ पहले से ही स्थापित शैलियां हैं: पागल, तेज, आराम से, अजीब, सेक्सी, मर्दाना, हंसमुख, कठिन, सामान्य आपकी शैली की खोज करने के लिए एक अच्छी सिफारिश पहले पिस्सू दृष्टिकोण की कोशिश करेगी - एक साफ चेहरे से शुरू करें और सार्वजनिक रिसेप्शन से अपनी शैली का विकास करें।
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने बैंड के लिए एक स्टूडियो प्राप्त करें - गाने लिखें, उन्हें स्टूडियो में ले जाएं और जितना संभव हो उतना रिकॉर्ड करें और फिर जो भी उत्पादित किया गया था उसे सुनो। आपको लगता है कि सब कुछ बदल सकते हैं और फिर से रिकॉर्ड करें! याद रखें कि यह आपके संगीत के निर्माण और मजबूती के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। प्रतिलिपि सब कुछ अपने ढंढोरची उसी गति से खेल रहा है और इसके विपरीत। बास और ड्रम एक ही दर पर कनेक्ट होना आवश्यक है, "मेरा की स्वीट चाइल्ड" के लिए संगीत, गन्स एन रोजेज बैंड एक अच्छा उदाहरण के रूप में अच्छी तरह से कई संगीत बैंड रश के रूप में और है, उपकरण, जहां बास और ड्रम बहुत सारे टूल बैंड के गाने विशेष रूप से जोड़कर जोड़ते हैं बास और ड्रम के बीच विलय का एक और अच्छा उदाहरण, जैको पास्टोरियस और बैंड मौसम रिपोर्ट के बीच साझेदारी है, जो करने के लिए है बैटरी, एक जैज की धड़कन और अतालता है, जबकि जब आप अधिक ध्यान से सुनो एक स्पष्ट रूप से कितना नियोजन का एहसास कर सकते हैं इस गीत का विचार सोचा था। गीत को सुनो: रेड हॉट मिर्च मिर्च द्वारा "ग्रीटिंग सॉंग", जहां ड्रम और बास पूरी तरह से गठबंधन कर रहे हैं, ड्रम के साथ, बासिस्ट फ्ली क्या खेल रहे हैं
  • एक कूल बास प्लेयर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    ताल की एक अच्छी समझ विकसित करना - माधुर्य को पहचानना सीखना ढोलकिया के साथ कार्य करें और वादक पिस्सू, जैको पास्टोरियस, लेस क्लेपूल, आयरन मेडेन की स्टीव हैरिस, मेटालिका की क्लिफ बर्टन ... और अन्य महत्वपूर्ण नाम हैं जो जिसमें आप कर सकते हैं (और चाहिए) एक लंबी सूची को बनाने के द्वारा निभाई संगीत सुनना प्रेरित हो ध्यान रखें कि यदि ड्रम और बास जुड़े हुए हैं, तो गायक और गिटारवादक कुछ गलतियाँ कर सकते हैं और फिर भी संगीत की तरह दिखते हैं जैसे यह एक अनुकरणीय तरीके से किया गया था। बैंड कोहरे द्वारा गीत "धीमी सवारी" को सुनो और ध्यान दें कि कैसे बास छंदों के दौरान मजबूत धड़कता है। इसके अलावा क्या कुछ लोगों को सबसे कठिन धुन प्रदर्शन में सबसे अच्छा और लय और मधुर ठिकानों में से अभी भी और अधिक पूर्ण होने के रूप में इन कलाकारों पर विचार करने के जैको पास्टोरियस, बूट्सी कॉलिन्स, दूसरों के बीच, जैसे नामों का अध्ययन, कुछ दुर्गंध ठिकानों सीखते हैं। अपनी गानों को अपने गाने में शामिल करने का प्रयास करें
  • बेक अ कूल बास प्लेयर स्टेप 9 नामक चित्र
    9
    गिटारवादक को ऐसा मत समझो कि आपको कुछ गीतों से बाहर छोड़ने के लिए ठीक है - मकसद से, जो कोई सोचता है कि बास की जरूरत नहीं है या बस पूरे गीत में एक नाटक खेलता है वह एक पूर्ण बेवकूफ है। कहा जा रहा है कि, उसे किसी भी संगीत से बाहर न छोड़ें, इसके बदले उसके साथ काम करें, क्योंकि कभी-कभी गिटारवादक खेल रहे एक ही भाग को खेलने के लिए अच्छा हो सकता है। एक स्वार्थी गिटारवादक को समझाने के लिए एक अच्छा तर्क है कि उसे बास के बिना आयरन मेडेन के गीत "द ट्रोपर" या "रनिंग फ्री" को सुनना है। नीरस या बस पूछें: "कहां (एक बैंड का नाम डालें जिसमें एक अविश्वसनीय बास खिलाड़ी है) बिना (बास खिलाड़ी का नाम) होगा कुछ उदाहरण: पीएचडी बिना गरम चिली पेपर्स। और, अगर सब कुछ विफल हो जाता है, बैंड छोड़ दिया।
  • युक्तियाँ

    • मंच पर आश्वस्त रहें
    • खेलने के लिए जानें
    • बस गति प्रवाह देने के बारे में चिंता करें
    • अपने मंच दर्पण में चलता है रीहार्स

    चेतावनी

    • स्पर्श करना सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, न कि आप कैसे तैयार हैं। हालांकि ड्रेसिंग के अपने तरीके से भी एक फकीर बास खिलाड़ी होने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
    • जिद्दी मत बनो

    आवश्यक सामग्री

    • एक अच्छा बास
    • एक अच्छा amp नीचे
    • बास प्रभाव (वैकल्पिक)
    • बास खेलने की आपकी शैली के आधार पर उंगलियों / रीड्स / अंगूठे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com