IhsAdke.com

क्लैरिनेट कैसे खेलें

सनसनी एक पवन यंत्र है जिसमें एक सुंदर और "गोल" ध्वनि है क्लैरिनेट के पास सभी संगीत वाद्ययंत्रों के बीच पहुंच के कुछ सबसे बड़े टोन हैं, जो इसे खेलने के लिए सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण उपकरणों में से एक है। कुछ स्कूलों में ऐसे बैंड हैं जो इस उपकरण को खेलने के लिए सीखना चाहते हैं। हालांकि, यदि आप स्कूल में नहीं हैं, तो निश्चित रूप से आपके लिए सबक लेना और क्लैरिनेट खेलने के लिए सीखना संभव है।

चरणों

चित्र प्ले करा द क्लैरिनेट स्टेप 1
1
क्लैरिनेट खरीदें या किराए पर लें ताकि आप अभ्यास कर सकें (जब तक कि आपके पास पहले से कोई सनसनी न हो)। याद रखें, यदि आप शुरुआत कर रहे हैं, तो महंगी क्लार्जेट व्यावहारिक या खेलने में आसान नहीं होगा यह किराया या सस्ता खरीदना या यहां तक ​​कि इस्तेमाल करने के लिए बेहतर है। ऐसे कई अच्छे मॉडल हैं जो खेलने में आसान हैं। एक सेल्मर प्लास्टिक क्लेरनेट, या ई 11 बुफे, लकड़ी से बने, आमतौर पर शुरुआती क्लैरिनेट के रूप में उपयोग किया जाता है।
  • चित्र चलायें द क्लैरनेट चरण 2



    2
    एक रीड भी खरीदें क्लैरिनेट को लेने की जरूरत है
  • चित्र प्ले करा द क्लैरिनेट स्टेप 3
    3
    अपने घर के पास एक संगीत की दुकान पर, पता करें कि क्या वे वहां या आसपास के स्थानों में पढ़ते हैं। अकेले से एक शिक्षक के साथ शुरू करना बेहतर है, खोने या गलत तरीके से कुछ नहीं सीखना आम तौर पर, संगीत शिक्षक थोड़ा चार्ज करके कक्षाएं देते हैं।
  • 4
    क्लेरनेट माउंट करें क्लैरिनेट शरीर के तल पर बेल संलग्न करें। रिक्त स्थान में फलक डालें फिर पिक के ऊपर की ओर बैरल स्लाइड करें समायोजित करें यदि आवश्यक हो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com