IhsAdke.com

आपका पहला क्लैरिनेट कैसे खरीदें

जब आप या आपके बच्चे को समर्पित करना तय करते हैं शहनाई

, वृत्ति सबसे अच्छी खरीदना है, जो आमतौर पर अधिक लागतें। यह इस समय एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, लेकिन अगर आप उपकरण से थक गए या खेलना पसंद नहीं करते हैं, तो आपने कोठरी में एक सनकी पर बहुत पैसा व्यतीत किया है। एक तगड़ा, लागत प्रभावी शहनाई और अच्छे ध्वनि खरीदें या किराए पर एक खरीदें, और यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप आइटम वापस कर सकते हैं।

चरणों

अपना पहला क्लैरिनेट चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
एक छात्र क्लेननेट के लिए निर्णय लें यह एक निवेश है, इसलिए अपने पैसे को बुद्धिमानी से खर्च करें अच्छी खबर यह है कि गुणवत्ता के साधनों को उनके मूल्य को बरकरार रखा जाता है: आप आमतौर पर मूल खरीद मूल्य के लिए कम से कम अपने क्लेरनेट को फिर से बेचना कर सकते हैं
  • अपना पहला क्लैरिनेट चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक सम्मानजनक ब्रांड खरीदें नए या इस्तेमाल किए गए क्लैरिनेटों के लिए आर्मस्ट्रांग, आर्टले, बुफे-क्रैम्पोन, सेल्मर, विटो, यामाहा, अमाती, डिक्सन और बृहस्पति की कोशिश करें। आप ओरसी और रिपैमोंटि और लार्क की भी जांच कर सकते हैं, जो कि कम ज्ञात विदेशी ब्रांड हैं जो निचले मूल्य सीमा में काम करते हैं। पुरानी ब्रांडों के लिए, एक उत्कृष्ट बंडी की जांच करने के लिए - कई संगीत स्टोरों में सस्ते दूसरे हाथों बंडी क्लैरिनेट्स हैं ये कंपनियां एक सभ्य मूल्य के लिए अच्छी तरह से अच्छे क्लेंसियों का निर्माण करती हैं। एवेट भी बहुत अच्छा प्रतिष्ठा का ब्रांड है जो अब लेबैंक द्वारा निर्मित नहीं है
    • अपने क्षेत्र में उपकरण बेचने वाले विभिन्न संगीत स्टोर देखें विभिन्न दुकानों में अलग कीमतें और विशेष हैं, इसलिए खोज करें।
      अपना पहला क्लैरिनेट चरण 2 बुलेट 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    • में खोजें इंटरनेट. कोई गंभीर समस्या या छात्र के लिए मुख्य शहनाई के साथ टोनल ट्यूनिंग हैं, और आप एक बंडी 577 या वीटो Reso-टोन, साथ ही B10 पकड़ कर सकते हैं और बी 12 बुफे इंटरनेट पर एक अच्छी कीमत के लिए इस्तेमाल किया। जब तक उन दुर्लभ मामलों के लिए अच्छी विनिमय नीतियां होती हैं जहां कुशन या ऐसी ही परिस्थितियां गुम हैं, तो छात्र को छात्र मॉडल के लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। आप उपकरण ब्रांडों के लिए वेबसाइटों की खोज से शुरू कर सकते हैं, लेकिन जैसी साइटें ईबे और ओएलएक्स भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है



      अपना पहला क्लैरिनेट चरण 2 बुलेट 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
  • अपना पहला क्लैरिनेट चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सहेजें और इस स्तर पर उपकरणों के लिए $ 1,200 से अधिक खर्च नहीं करते यदि आप हार मानते हैं, तो आप बहुत पैसे बर्बाद कर लेंगे।
  • अपना पहला क्लैरिनेट चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगर आप एक सम्मानित संगीत स्टोर के पास रहते हैं, तो आप खरीदने से पहले कुछ उपकरण खेलते हैं। अधिकांश प्रमुख संगीत स्टोर, जो मुख्य रूप से उपकरणों को बेचते हैं, आपको परीक्षा देने के लिए परेशान नहीं करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी संगीत स्टोर से खरीदते हैं, तो उनके रखरखाव शुल्क के बारे में पूछें, अगर उनके पास किराए पर लेने का कार्यक्रम है, अगर मुफ्त सेवाओं आदि हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है और यह चुनने में आपकी मदद कर सकता है कि कौन से संगीत स्टोर आपके व्यवसाय को बंद कर सके।
    • अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछें कि उनके पास एक सनकी उपलब्ध है। गेराज बाजारों में बिक्री के लिए क्लेंसेट भी हो सकते हैं।
    • कभी अपने छात्र मॉडल को बांटना, भले ही आप विकसित और एक उच्च गुणवत्ता वाले क्लैरिनेट खरीदते हों। आपको उन मुश्किल समय (यात्रा या अभ्यास) के लिए और संभवत: एक के लिए आवश्यकता होगी मार्शल बैंड. आपको इन परिस्थितियों के लिए एक छात्र के प्लास्टिक मॉडल को पसंद करने के लिए लकड़ी की क्लैरिनेट की आवश्यकता नहीं होगी।
    • EBay आपका सबसे अच्छा दोस्त या आपके सबसे खराब दुश्मन हो सकता है ईबे और अन्य नीलामी साइटों पर ठीक से खरीदने के लिए सतर्क रहें
    • अगर आपके पास कोई मित्र या बैंड रीजेंट है जो आपके साथ कुछ उपकरणों का परीक्षण कर सकता है और आपको सर्वश्रेष्ठ ध्वनि की गुणवत्ता के साथ चुनने में मदद कर सकता है, यह बहुत उपयोगी होगा
    • विशेषकर यदि आप किसी बच्चे के लिए खरीदारी कर रहे हैं, तो एक अच्छा निवेश एक गर्दन ब्रेस है वे आम तौर पर चारों ओर की लागत आर $ 40,00 और साधन के पैर के अंगूठे से वजन लेने के लिए और गर्दन पर स्थानांतरित करना इस्तेमाल किया जा रहा शहनाई अंगूठे बाकी की स्थापना की।

    चेतावनी

    • नीलामी से बचने की कोशिश करें ज्यादातर बिकने वाले चाइनीज आमतौर पर बहुत पुराने और बेकार हैं। क्वालिटी क्लोरीनेट का उपयोग करना संभव है, लेकिन सबसे ज्यादा सुधारों (और पैसा) को एक बार फिर स्पर्श करने योग्य की आवश्यकता होगी। इसलिए, नीलामी क्लैरिनेट शुरुआती के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं है।
    • सस्ती निर्यात न करें जो आसानी से टूट सकता है पंजीकरण कुंजी टूट सकती है या कुशन कुछ महीनों में सड़ जाएगी। बहुत सावधान रहें!
    • उचित कामकाजी परिस्थितियों के लिए साधन की समय-समय पर जांच करें। सबसे अच्छा सौदा आप एक पेशेवर लेने के लिए है अधिक दु: खी (और सही) है कि के लिए, लगभग सभी उपकरणों निराश छात्रों को, जो खेल से बाहर हो गया गंभीर दोष किसी तरह उन्हें ठीक से खेला जा रहा से रोक रहा है द्वारा दुकान में लौट आए। क्योंकि छात्र समस्या के बारे में जानकारी नहीं है, क्योंकि वह एक सभ्य यंत्र की कमी के बजाय क्षमता की कमी महसूस करता है।
    • अपने क्लेरनेट के आगे क्या आता है, इसके बारे में जागरूक रहें अधिकांश शुरुआत सेट एक मुखपत्र / बैरल, साफ करने के लिए एक कपास पट्टी, कॉर्क तेल, मामला और साथ आ जाएगा (यदि आप भाग्यशाली हैं) कम प्रतिरोध का एक पैलेट। उपकरण संभवतः मूल्यवान है यदि आपके बॉक्स में अच्छी तरह से काम करने के लिए क्लैरिनेट के लिए सभी आवश्यक भागों होते हैं
    • सोचने में बेवकूफ़ मत बनो कि कोई क्लैरिनेट करेगा। उपर्युक्त प्रसिद्ध ब्रांडों को प्राथमिकता दें एक सस्ती साधन आपको मरम्मत और हताशा में अधिक खर्च करेगा जैसा कि आप महसूस करते हैं।
    • वॉलमार्ट, पनडुब्बी या डेरिवेटिव डिपार्टमेंट स्टोर जैसे स्थानों से क्लैरिनेट (या किसी भी उपकरण) को खरीदना न करें। ये क्लैरिनेट, जिसे "फर्स्ट एक्ट" या "सिम्बा" जैसे ब्रांडों से भी जाना जाता है, बहुत खराब हैं। आपकी चाबी का काम खराब गुणवत्ता का है और बहुत आसानी से बाड़ या टूट जाएगा। कई मरम्मत करने वाले इस तरह के उपकरणों पर काम करने से इनकार करते हैं क्योंकि वे बिना मानक भागों का उपयोग करते हैं जिन्हें आसानी से मरम्मत नहीं की जाती है या उन्हें बदल दिया गया है। उनसे बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com