IhsAdke.com

एक नई कार कैसे खरीदें

मान लें कि आपने एक नई कार या ट्रक में निवेश करने का फैसला किया है। प्रयुक्त किसी पर एक अच्छा सौदा मिलना निश्चित रूप से संभव है, लेकिन आपने तय किया होगा कि इस्तेमाल किए गए वाहन को चलाने के जोखिम अर्थव्यवस्था के लायक नहीं हैं। आप एक नया ब्रांड प्राप्त करने के लिए कुछ अतिरिक्त पैसे खर्च करना चाहते हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए सुझाव दिए गए हैं कि आप क्या चाहते हैं, जो आप चाहते हैं कि आप फट गए हों!

चरणों

एक नया कार चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
अपना होमवर्क करो पत्रिकाओं और इंटरनेट पर उपलब्ध नई कार रिपोर्टों के लिए खोजें
  • एक नया कार चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी प्राथमिकताओं को व्यवस्थित करें आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है? सुरक्षा? विश्वसनीयता? सूरत? प्रदर्शन? अंतरिक्ष? बहुमुखी प्रतिभा? ईंधन दक्षता? कारों की तुलना करें कि वे कितनी अच्छी तरह आपकी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे
  • एक नया कार चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    तीन मॉडल चुनें जिसके साथ आप खुश होंगे। निर्माताओं की वेबसाइट पर जाएं और अपने वाहन को इच्छित विकल्पों के साथ कॉन्फ़िगर करें। प्रत्येक एक के लिए सुझाए गए मूल्य प्राप्त करें, और इच्छित सेटअप विवरण के साथ प्रिंट करें यह भी देखें कि क्या कारखाने के प्रोत्साहन उपलब्ध हैं, जैसे नकद वापस, या विशेष समूह छूट।
  • 4
    सुनिश्चित करें कि आप कार सेल्समैन की भाषा जानते हैं यह महत्वपूर्ण है कि जब माल ढुलाई, बाधाएं, छूट, वित्तपोषण, मूल्य के बारे में एक विक्रेता बातचीत करता है, तो उसे समझना चाहिए कि वे क्या कहते हैं और वे अंतिम कीमत पर कैसे प्रभावित होंगे। कई वेबसाइटें ऑनलाइन हैं जो इन शब्दों को परिभाषित करती हैं



  • एक नया कार चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    लागत मूल्य ऑनलाइन खोजें यह वह कीमत है जो डीलरशिप कार के लिए भुगतान करती है। कई वेबसाइटें हैं जो विभिन्न प्रकार और मॉडल के लिए ये कीमतें प्रकाशित करती हैं।
  • एक नया कार चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    क्षेत्र में दुकानों को बुलाओ और इंटरनेट सेल्सवर या बेड़े प्रबंधक के साथ बोलने के लिए कहें। "पारंपरिक" विक्रेता से बात न करें, क्योंकि ये आम तौर पर आपको ये दूसरों के रूप में ज्यादा डिस्काउंट नहीं देंगे।
    • कहें, "मैं {वैकल्पिक} के साथ एक {year / make / model} की तलाश कर रहा हूं। क्या आप उन्हें स्टॉक में रखते हैं और यदि हां, तो कीमत क्या है?" उन्हें अभी तक एक परीक्षण ड्राइव लेने के लिए आपको राजी नहीं करने दें। इस बात पर बल दें कि आपको फोन पर कीमत जानने की आवश्यकता है।
    • लागत प्रस्ताव लेने वाली छूट के साथ अपनी पेशकश शुरू करें, प्लस 1% आप इसे 1.01 द्वारा गुणा करके कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर कार की लागत 15,000 डॉलर है, और 2,000 डॉलर की छूट है, तो $ 15,000- $ 2,000 = $ 13,000 x 1,01 = $ 13,130
    • यदि संभव हो तो बजट (फ़ैक्स या ईमेल) लिखने में हो रियायत देने पर जाने से पहले कीमत की पुष्टि करें (यदि आप अधिक बातचीत करना चाहते हैं तो इस भाग को IGNORE)।
    • इस प्रक्रिया को कई डीलरशिप के साथ दोहराएं, जब तक कि आप जो भी सोचते हैं वह कम संभव मूल्य है। इस बजट के साथ, अन्य दुकानों को कॉल करें और उन्हें बेहतर करने के लिए कहें सौदा शब्दशः न्यूनतम मूल्य पर बंद करें, जो गारंटी होगी कि आप खरीदते हैं तो वे खरीद लेंगे।
  • एक नया कार चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    डीलरशिप को ड्राइव करें जिसके साथ आपने सबसे कम कीमत पर बातचीत की। अगर वे आपको वादा किए गए मूल्य पर कार नहीं बेचते हैं, तो छोड़ दें
  • युक्तियाँ

    • समय पर खरीदना महत्वपूर्ण है साल के अंत में विक्रेताओं को बहुत खाली करना चाहते हैं दिसंबर में संभव है कि एक महंगी एक के बारे में पूछें और सबसे अच्छी कीमत पाने के लिए बातचीत भी न करें।
    • शांत हो जाओ! ज्यादातर प्रबंधकों ने आपको बेहतर सौदा दिया है, अगर वे गधे की तरह काम नहीं करते हैं
    • इंटरनेट विभाग को मत भूलो! यदि आप साइट के लिए बजट पर आम तौर पर कम कीमत की पेशकश कर सकते हैं
    • विक्रेता को आपको वांछित मूल्य देने के लिए एक और तरीका है कि वह पहले से अनुमोदित वित्तपोषण को कहीं और, और हाथ में पैसा मिल जाए, वह सटीक राशि में आप जिस कार को शेयर में रखते हैं उसका भुगतान करना चाहते हैं। अधिकांश विक्रेताओं इस अल्टीमेटम का सामना नहीं कर पाएंगे, बशर्ते वह उचित (लागत मूल्य से लगभग 3%)।
    • एक मित्र को ले लो, जिसने गाड़ी में कोई दिलचस्पी नहीं है जिससे आपको बहुत अधिक भुगतान करने से रोक दिया जाए। या, अगर आप शादीशुदा हैं या अपनी प्रेमिका है, तो एक अच्छा / बुरा पुलिस अधिकारी के रूप में खेलते हैं हमेशा विक्रेता से चाहता है जितनी जल्दी छोड़ने का एक कारण है डीलरशिप की पहली यात्रा पर निर्णय न करें उन्हें एक निर्णय के लिए जोर देकर गली में मत डालो। अगर आपको बाहर निकलने और बाद में वापस आने की ज़रूरत है तो वे हमेशा बेहतर बातचीत करेंगे गधे मत बनो, परन्तु दृढ़ रहें और जान लें कि आप क्या चाहते हैं। * कार जो उच्च मांग में हैं, या खोजने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं (या दोनों) बातचीत करने के लिए कठिन होगा।
    • यदि आप अपनी इच्छित कारों के बारे में जानते हैं, तो अपना होमवर्क करें, और नई कारों की वेबसाइटों की तुलना करें, जिनसे आपको यह तय करने में सहायता मिलती है कि किस मॉडल पर सुविधाएं उपलब्ध हैं। सवाल पूछने और फिर और शोध करने के बारे में शर्मीली मत बनो।
    • उन्हें आपको चीजों से परेशान न करें जैसे "आप सुपरमार्केट बॉक्स के साथ दूध के एक बॉक्स का व्यापार नहीं करते, है ना?" यह कह कर जवाब दें कि आपको अपने सामने व्यक्ति से दूध के लिए अधिक भुगतान करने की चिंता नहीं है। इसके अलावा, किसी ने कभी भी एक दूध दफ़्ती का वित्त पोषण नहीं किया है, और सभी ब्रांड गुणवत्ता में समान हैं। उन्हें आपको यह बताने न दें कि यह व्यवसाय केवल आज ही किया जा सकता है चले जाओ आप हमेशा बाद में वापस आ सकते हैं।
    • उपयोगिता की दर के कारण वे आपको कीमत पर लगभग बेच सकते हैं- यह वह लाभ है जो वे योग्य हैं, लेकिन उम्मीद नहीं करते कि एक कार के लिए बहुत अधिक मांग में भुगतान करना होगा। * शिखर के बाहर की खोज करना सबसे अच्छा है - उदाहरण के लिए, काम के दिन शाम।

    चेतावनी

    • अतिरिक्त से सावधान रहें कि कई वित्तीय एजेंट और बीमा ब्रोकर आपको बेचने का प्रयास करते हैं। (यह व्यक्ति आमतौर पर विक्रेता के साथ समझौते को बंद करने के बाद दिखाता है।) वे लेन-देन को अंतिम रूप देने में मदद करते हैं, और वे आपको अतिरिक्त सेवाओं को बेचने की कोशिश करते हैं, आमतौर पर आक्रामक और प्रेरक जंग प्रतिरोध जैसी सेवाएं संदिग्ध हैं, और अलग-अलग खरीदे जाने पर विस्तारित वारंटी आमतौर पर सस्ता है। जो भी आप साइन इन करते हैं वह सब पढ़ें
    • अगर डीलर आपकी आय को बढ़ाना बेहतर ब्याज दर प्राप्त करने के लिए, इंकार कर देता है, क्योंकि यह धोखाधड़ी है, और केवल आप पर दोष गिरता है
    • अगर आप खरीद को वित्तपोषित कर रहे हैं, तो ज़िम्मेदार व्यक्ति ब्याज दर बढ़ाने की कोशिश करेगा। इससे बचने के लिए, यह पूछना सुनिश्चित करें कि मौजूदा दर क्या है यह वित्तीय संस्थान द्वारा दिया जाता है आपको उस से अधिक भुगतान नहीं करना चाहिए, और एक उच्च दर के बदले एक निर्धारित दर के लिए बातचीत करना पसंद कर सकता है, जो लंबे समय तक अधिक खर्च कर सकता है।
    • विक्रेता को अपने क्रेडिट इतिहास की जांच न करें, जब तक कि आप लगभग सौदे बंद नहीं कर रहे हों। कई खोज आपकी प्रतिष्ठा को प्रभावित कर सकते हैं इसके बजाय, एक इतिहास खुद ले लो, साथ ही धन की अनुमानित दर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com