IhsAdke.com

कैसे नकद में एक कार के साथ प्रयुक्त कार खरीदें

नकदी का उपयोग करना एक प्रयुक्त कार खरीदने का सबसे आसान तरीका है। ऐसा करने से, आपको ऋण बनाने या किश्तों का भुगतान करने की चिंता नहीं होगी। यह आपको अधिक सौदेबाजी की शक्ति भी देगा, क्योंकि आप नकदी में वाहन के लिए भुगतान कर सकते हैं।

चरणों

कैश के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
कार जिसे आप खरीदना चाहते हैं और वर्ष का मॉडल तय करें अपना अंतिम निर्णय लेने से पहले, चश्मा को पढ़ने और ब्याज के अपने मॉडल के बारे में टिप्पणियों को पढ़ने के लिए कार विज्ञापन साइटों की जांच करें।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी चुने हुई कार में दस्तावेज़ हैं और इसमें कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए डिट्रान देखें
  • नकद के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से शीर्षक चित्र 2
    2
    मूल्यों के लिए FIPE तालिका की जांच करें
  • नकद के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    यहां आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है: डीलरशिप से खरीदना या निजी विक्रेता से खरीदना हालांकि आप निजी विक्रेता के साथ पैसे बचा सकते हैं, डीलरशिप गारंटी देता है और कम नौकरशाही की पेशकश कर सकती है।
  • कैश के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    कारों पर एक नज़र रखने के लिए विक्रेताओं पर जाएं यह बताएं कि आप कार पर खर्च करने के लिए कितना तैयार हैं। बस एक टेस्ट ड्राइव लेने और वाहन का निरीक्षण करने के लिए पूछें।



  • कैश के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    विक्रेता से पूछें कि क्या आप वाहन पर एक निरीक्षण करने के लिए मैकेनिक के लिए पूछ सकते हैं। यदि वह नहीं कहता है, तो यह हो सकता है कि कार में कुछ समस्या है कि वह तुम्हें नहीं जानती है। अन्य कार विकल्पों की तलाश करें अगर मैकेनिक कहता है कि कार में कोई समस्या है।
  • कैश के साथ प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    विक्रेता के साथ मूल्य की बातचीत करें और उपयोग की गई गाड़ी खरीद लें। सबसे अच्छा प्रस्ताव संभव के लिए पूछें यदि कीमत तालिका से ऊपर है, तो विक्रेता को बताएं कि आप उस राशि से अधिक एक पैसा भी भुगतान करने का इरादा नहीं करते हैं।
    • निजी विक्रेताओं नकद प्राप्त करना पसंद करते हैं, इसलिए वे तालिका के नीचे एक आंकड़े के लिए नहीं बेच सकते हैं। इस मामले में, रियायतें में बातचीत की अधिक संभावना है, क्योंकि वे बिक्री की मात्रा के कारण अधिक डिस्काउंट दे सकते हैं।
  • नकद के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से चित्र 7
    7
    जिस कार पर आप खरीद रहे हैं उस पर एक सौदे बंद करें संपर्क में कार बिक्री, निर्माता, मॉडल, वर्ष, हवाई जहाज़ के पहिये, लाभ और बिक्री मूल्य की तारीख शामिल होना चाहिए। यदि वारंटी कार के साथ शामिल है, तो इसके साथ ही इसका उल्लेख किया जाना चाहिए।
  • कैश के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    चालान के लिए पूछें नोट वाहन द्वारा प्रदत्त राशि दिखाएगा और विक्रेता के हस्ताक्षर होने चाहिए। इसके अलावा, इसमें वाहन के हवाई जहाज़ के पहिये शामिल होने चाहिए
  • नकद के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक से चित्र 9
    9
    वाहन प्रलेखन डाउनलोड करें अधिक जानकारी के लिए डेट्रान के साथ चेक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com