IhsAdke.com

प्रयुक्त बीएमडब्ल्यू कैसे खरीदें

एक बीएमडब्लू खरीदना एक महत्वपूर्ण निर्णय है, भले ही इसका इस्तेमाल हो। यदि आपको बीएमडब्लू पहियों का सही सेट खरीदना है तो आपको कई सवालों के जवाब जानना चाहिए। इसे खरीदने में आसान बनाने के लिए, हमने कुछ महत्वपूर्ण चीजें सूचीबद्ध की हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए।

चरणों

चित्रित एक प्रयुक्त बीएमडब्लू कार चरण 1 खरीदें
1
तैयार रहें: यहां तक ​​कि एक दुकान में प्रवेश करने से पहले, अनुसंधान बाद में अफसोस के लिए मुश्किल नहीं है कार मालिकों और समीक्षाओं की समीक्षा पढ़ें - सहयोगियों और मित्रों से पूछें, ईंधन की खपत और बीएमडब्लू मॉडल की रखरखाव की जानकारी जो आप चाहते हैं यदि संभव हो, तो नीचे दो टेम्प्लेट में खोज को कम करने का प्रयास करें, जो आपके मानदंडों के अनुरूप हों। आपको यह जानने की जरूरत है कि अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले आप कहां मिल रहे हैं।
  • एक प्रयुक्त बीएमडब्ल्यू कार चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पृष्ठभूमि की जांच करें: यह एक कार की स्थितियों का मूल्यांकन करने का सबसे अच्छा तरीका है यह संभावित समस्याओं वाले वाहनों को खत्म करने में मदद करता है - बदलते पैरोडोमीटर, लगाव, बड़े दुर्व्यवहार, या कार जो गंभीर दुर्घटनाओं में शामिल हैं वास्तव में, पृष्ठभूमि की जांच करने से पहले आपको एक कार चलाने की भी जांच नहीं करनी चाहिए। यद्यपि इस्तेमाल बीएमडब्ल्यू के इतिहास पर शोध करने की गारंटी नहीं है कि कार सही स्थिति में है, अगर आप कार के लिए हजारों डॉलर का भुगतान करने के इच्छुक हैं, तो यह इस इतिहास के लिए एक छोटी राशि खर्च करने का भुगतान करता है।
  • एक प्रयुक्त बीएमडब्लू कार चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र



    3
    विक्रेता जो आपको बताता है सब कुछ विश्वास न करें: इस्तेमाल न किए गए बीएमडब्लू को सिर्फ इसलिए कि उसने आपको बताया कि यह सही स्थिति में है। इसे स्वयं की जाँच करें या किसी व्यक्ति को इस बारे में पता करें कि वह विषय आपके साथ है। इस्तेमाल की गई कारों के बारे में झूठ बोल के कुछ लक्षण इंटीरियर पर, बोनट पर, पैडोमीटर और टायर पर दिखाई देते हैं। इससे पहले कि आप सौदे बंद करें, आपके लिए कार का निरीक्षण करने के लिए एक विश्वसनीय मैकेनिक लें। और कभी भी, कभी भी पैसे का भुगतान नहीं करते हैं, अगर कार निरीक्षण नहीं करता है
  • एक प्रयुक्त बीएमडब्लू कार चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    दस्तावेज़ों पर ध्यान दें बस आराम न करें क्योंकि कार बिना समस्याओं के प्रतीत होती है। संभावित समस्याओं को खत्म करने के लिए कागजी कार्रवाई को ध्यान से देखें यह ग्रहणाधिकार हो सकता है या शायद वह व्यक्ति जो कार बेच रहा हो, वह सही मालिक नहीं हो सकता है अगर कार चोरी हो जाती है तो अधिकारियों से जांचें यदि आप बीएमडब्लू डीलर से खरीद रहे हैं, तो सभी कागजी कार्रवाई पढ़ें, जिसमें वॉरंटी भी शामिल है, ध्यान से। यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा खरीदे गए बीएमडब्लू "प्रमाणित" हैं, तो यह जांचने में चतुर होगा कि कौन से आइटम अनुमोदित हो गए थे
  • एक प्रयुक्त बीएमडब्लू कार चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    मूल्य बनाम मूल्य: सबसे सस्ता बीएमड खरीदने का इस्तेमाल पैसे के लायक नहीं हो सकता है। आपका लक्ष्य उपयुक्त बीएमडब्लू को उचित मूल्य के साथ खोजने के लिए होना चाहिए और वह अच्छी स्थिति में है हालांकि हर किसी को परेशान करना पसंद है, याद रखें कि उत्कृष्ट हालत में कोई सस्ता बीएमडब्ल्यू नहीं है यदि आप गाड़ी के मुकाबले कम मांगते हैं, तो आपको निश्चित रूप से संदेह करना चाहिए। उस राशि पर एक सीमा निर्धारित करें जिसे आप बीएमडब्ल्यू के लिए भुगतान कर सकते हैं और छूट के लिए विक्रेता से बातचीत कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले कार का निरीक्षण करें
    • किसी प्रयुक्त कार को खरीदने से पहले हमेशा एक अच्छी खोज करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com