IhsAdke.com

कैसे फ्लोरिडा में एक बंदूक खरीदें

अमेरिकी नागरिक जो फ्लोरिडा के राज्य में एक बंदूक खरीदना चाहते हैं, बिना किसी बन्दूक के कब्जे के लाइसेंस रखने के लिए ऐसा कर सकते हैं जब एक शस्त्रागार व्यापारी का दौरा किया जाता है, तो आप फ्लोरिडा लीगल डिपार्टमेंट के साथ एक पृष्ठभूमि की जांच के अधीन होंगे। पृष्ठभूमि की जांच पूरी होने और स्वीकृत होने के बाद, आप एक बंदूक खरीद सकते हैं - हालांकि, अगर आप रिवॉल्वर खरीद रहे हैं तो बंदूक घर ले जाने की अनुमति के 72 घंटों की प्रतीक्षा अवधि होगी। अक्टूबर 2012 में, राज्य के कानून को रिवाल्वर के अलावा अन्य आग्नेयास्त्रों के लिए 72 घंटे की प्रतीक्षा अवधि की आवश्यकता नहीं थी, लेकिन यह जानना चाहिए कि फ्लोरिडा के भीतर कुछ काउंटियों को भी लंबे बंदूक (शॉटगन / राइफल के लिए तीन दिन की प्रतीक्षा की आवश्यकता होती है) )। यदि आप रिवॉल्वर की जगह ले रहे हैं, या बंदूक का लाइसेंस प्राप्त कर रहे हैं, तो आपको 72-घंटे की प्रतीक्षा अवधि से मुक्त किया जा सकता है। एक बंदूक खरीदने के लिए आपको एक बंदूक का अधिकार रखने की आवश्यकता नहीं होती है, फिर भी कानूनी मानदंड हैं जिनके साथ आपको पालन करना चाहिए।

चरणों

फ्लोरिडा चरण 1 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप एक बंदूक खरीदने के लिए फ्लोरिडा मानदंडों को पूरा करते हैं।
  • एक हथियार खरीदने के लिए, आपको कम से कम 18 वर्ष की आयु का होना चाहिए और एक दोषी अपराधी नहीं होना चाहिए, मानसिक बीमारी का कोई इतिहास, घरेलू हिंसा, या नशीले पदार्थ या शराब का दुरुपयोग होना चाहिए।
  • फ्लोरिडा चरण 2 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    बंदूक खरीदने के लिए एक बंदूक डीलर पर जाएं आप बंदूक खरीदने के लिए किसी भी अधिकृत या गैर-लाइसेंस वाले आग्नेयास्त्रों के डीलर पर जा सकते हैं, क्योंकि फ्लोरिडा की राज्य में राज्य लाइसेंस के लिए वार्ताकारों की आवश्यकता नहीं है।
    • निकटतम आग्नेयास्त्र डीलर का पता लगाने के लिए अपने शहर फ्लोरिडा की टेलीफोन निर्देशिका की जांच करें, या अपने क्षेत्र में डीलर ढूंढने के लिए एक इंटरनेट खोज करें।
    • अपनी उम्र और पहचान साबित करने के लिए कुछ मौजूदा पहचान दस्तावेज़ को बंदरगाह के डीलर पर लाएं - जैसे कि आपके फ्लोरिडा ड्राइवर का लाइसेंस या आईडी कार्ड। नाम और पता वर्तमान होना चाहिए।
  • फ्लोरिडा चरण 3 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    आवश्यक फॉर्म भरें। आप जिस हथियार को खरीदना चाहते हैं उसे चुनने के बाद, बंदरगाह डीलर आपको फ्लोरिडा लीगल डिपार्टमेंट के साथ पृष्ठभूमि की जांच के लिए इस्तेमाल करने का एक फार्म प्रदान करेगा।
    • फॉर्म आपको व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए कहता है - जिसमें आपका नाम, जन्म तिथि, संपर्क जानकारी आदि शामिल हैं।



  • फ्लोरिडा चरण 4 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब तक बंदूक डीलर पृष्ठभूमि की जांच पूरी नहीं करता है तब तक प्रतीक्षा करें पूरा फॉर्म प्राप्त करने के बाद, विक्रेता आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर एक त्वरित पृष्ठभूमि जांच प्राप्त करने के लिए फ्लोरिडा कानूनी विभाग को फोन करेगा।
  • 5
    * कुछ आग्नेयास्त्र डीलरों की पृष्ठभूमि चेक के लिए आपको $ 8.00 ($ 18.00) की फीस देने की आवश्यकता हो सकती है - अधिकतर व्यापारियों के पास लाइसेंस नहीं है
    • आपको डीलर द्वारा सूचित किया जाएगा कि क्या आपको फ्लोरिडा लीगल डिपार्टमेंट से प्राप्त प्रतिक्रिया के अनुसार हथियार खरीदने के लिए स्वीकृत किया गया है या नहीं।
  • फ्लोरिडा चरण 5 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    (हाथ केवल) अपने हथियार को प्राप्त करने के लिए 72 घंटे तक प्रतीक्षा करें फ्लोरिडा एक कानून को यह कहते हुए लागू करता है कि इससे पहले कि आप इसे कब्जा ले लें, पहले हथियार खरीदने के 72 घंटों के बाद प्रतीक्षा करनी चाहिए।
    • सप्ताहांत और कानूनी अवकाश 72 घंटे प्रतीक्षा अवधि का हिस्सा नहीं माना जाता है
    • आपको अपने हथियार का कब्जा लेने के लिए 72 घंटे तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा यदि आपके पास एक लाइसेंस है जो आपको छुपा हथियार रखने की अनुमति देता है या यदि आप रिवाल्वर की जगह ले रहे हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 6 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपना बंदूक घर ले लीजिए या, अगर यह एक हाथी है, तो बंदर के डीलर पर वापस जाएं ताकि आपका नया हथियार मिल सके। आप अपनी पहली यात्रा के 72 घंटे के भीतर आग्नेयास्त्र डीलर पर लौट सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • फ्लोरिडा राज्य की आवश्यकता नहीं है कि आप अपने फ्लोरिडा विभाग के कानून के साथ अपने बंदूक दर्ज करें, और आपको रिवाल्वर की रिपोर्ट करने की आवश्यकता नहीं है जो खो गए या चोरी हुए हैं।
    • एक लाइसेंस प्राप्त डीलर से 18 रिवॉल्वर खरीदने के लिए, 18 रिवॉल्वर प्राप्त करने के लिए, और सभी राइफल्स और राइफल्स के लिए 18 को कम से कम 21 साल का होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com