IhsAdke.com

कैसे विस्कॉन्सिन में एक बंदूक खरीदें

विस्कॉन्सिन में हथियारों के कब्जे के बारे में कुछ सबसे अच्छे अमेरिकी कानून हैं लाइसेंस, विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम और मनोवैज्ञानिक परीक्षणों की आवश्यकता नहीं है, और राज्य संविधान लोगों के अधिकारों अमेरिकी संविधान से भी ज्यादा विस्तार से रखने के लिए और आग्नेयास्त्रों सहन करने के लिए निर्दिष्ट करता है। इसके अलावा, जबकि विस्कॉन्सिन पृष्ठभूमि की जाँच करता की आवश्यकता होती है संघीय नियमों और आग्नेयास्त्रों की खरीद के लिए एक इंतज़ार कर समय का अनुपालन करता है, इस अवधि के केवल 48 घंटे, अब तक पांच दिनों के कानून ब्रैडी द्वारा निर्धारित से कम है विधेयक। कारण है कि राज्य एक छोटी प्रतीक्षा समय हो सकता है कि वह इस के लिए एक विशेष कानून था जब ब्रैडी विधेयक अस्तित्व में आया है।

चरणों

विस्कॉन्सिन चरण 1 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
जिस हथियार को आप खरीदना चाहते हैं उसे चुनें, एक अनुभवी डीलर से मदद मांगिए, अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है।
  • विस्कॉन्सिन में, प्रतीक्षा अवधि केवल छोटे हथियारों की बिक्री पर लागू होती है और खेल राइफल्स के लिए नहीं।
  • कुछ खेल के सामान भंडार और बंदूक के डीलरों के पास एक बूथ है जहां आप खरीदारी को अंतिम रूप देने से पहले उनका परीक्षण कर सकते हैं।
  • हथियारों कि कानूनी तौर पर विस्कॉन्सिन में नहीं बेचा जा सकता अलावा, बंदूकें और लघु बैरल राइफल और अर्द्ध स्वचालित मशीनगन, अधिनियम 1994 के अलावा की "संघीय हिंसा अपराध नियंत्रण और कानून प्रवर्तन अधिनियम", साइलेंसर, विशेष गोला बारूद द्वारा प्रतिबंधित कर रहे हैं मेट्स डिटेक्टर द्वारा पहचान नहीं की जा सकने वाले निहित और प्लास्टिक के हथियारों में प्रवेश के लिए भी निषिद्ध हैं।
  • विस्कॉन्सिन चरण 2 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र



    2
    अपनी उम्र और पहचान साबित करने के लिए एक मान्य आईडी दिखाएं इसके अलावा, एक पृष्ठभूमि विश्लेषण किया जाएगा।
    • विस्कॉन्सिन 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के व्यक्तियों को बिक्री प्रतिबंधित करता है हालांकि, 12 वर्ष से कम आयु के बच्चे खुद को शिकार कर सकते हैं और गोली मार सकते हैं यदि वे किसी वयस्क के साथ शिकार कर रहे हैं या प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं।
    • सभी खरीदारों पर पृष्ठभूमि विश्लेषण किया जाना चाहिए। ग्राहक डेटा एफबीआई और राष्ट्रीय तत्काल आपराधिक पृष्ठभूमि (एनआईसीएस) डेटाबेस के खिलाफ जांच की जाती है। प्रक्रिया आमतौर पर कुछ मिनटों से अधिक नहीं लेती है। विक्रेता खरीद से मना करने अगर खरीदार एक अपराध का दोषी पाया गया है, अगर खरीदार मानसिक बीमारी की वजह से एक अपराध के inocentador था, के लिए बाध्य है, तो खरीदार अनायास भर्ती कराया गया था मानसिक बीमारी के इलाज के लिए या एक सेवारत अगर खरीदार है आदेश। विक्रेताओं जो इस प्रक्रिया का पालन नहीं करते अप करने के लिए $ 5000 का जुर्माना भुगतान करना और लाइसेंस खोने का खतरा होता है हो सकता है।
  • विस्कॉन्सिन चरण 3 में एक गन खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप एक छोटी बंदूक खरीदा है, तो कम से कम 48 घंटे प्रतीक्षा करें।
    • प्रतीक्षा अवधि के दौरान, आपकी पृष्ठभूमि का अधिक विस्तृत विश्लेषण न्याय विभाग (डीओजे) द्वारा किया जाएगा। अगर, किसी भी कारण से, आपके रिकॉर्ड किसी भी संदेह को बढ़ाते हैं, आगे की जांच के लिए प्रतीक्षा अवधि को 3 कार्यदिवसों के भीतर बढ़ाया जा सकता है
  • युक्तियाँ

    • 2011 के विस्कॉन्सिन अधिनियम 35 ने विस्कॉन्सिन नागरिकों के लिए छुपा हथियार रखने के लिए लाइसेंस प्राप्त करने के लिए मुकदमा दायर किया। वर्तमान में, विस्कॉन्सिन डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस इस कानून को लागू करने के लिए काम कर रहा है। छुपा हथियार (सीसी प्रकार) को जारी रखने के लिए एक लाइसेंस प्राप्त करने के इच्छुक लोगों द्वारा एक विशेष वर्ग में शामिल होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com