IhsAdke.com

कैसे एक टेक्सास बंदूक खरीदें

कई कारणों से आग्नेयास्त्र लोकप्रिय है। वे निजी संग्रह के लिए खरीदे जाते हैं, शिकार के दौरान, खेल के लिए और व्यक्तिगत और गृह रक्षा के लिए किसी ऐसे व्यक्ति के लिए उपलब्ध विकल्पों की एक विशाल विविधता है जो एक बंदूक की तलाश में है टेक्सास में एक हथियार खरीदने के दौरान कुछ कदम उठाए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक में टेक्सास में एक बंदूक खरीदें खरीदें चरण 1
1
आप खरीदना चाहते हैं उस प्रकार के हथियार खोजें। यदि आप शिकार करने के लिए एक बंदूक चाहते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प एक लंबी बैरल हथियार होगा यह शब्द राइफल्स और / या शॉटगन को दर्शाता है। टेक्सास में लंबी बैरल बंदूक खरीदने के लिए आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए। कुछ प्रकार के पिस्तौल के लिए, खरीदार को कम से कम 21 वर्ष का होना चाहिए।
  • टेक्सास में एक बन्दरगाह खरीदने वाला शीर्षक चित्र 2
    2
    लाइसेंस प्राप्त आग्नेयास्त्रों के वितरक पर जाएं। इसमें मोहरे की दुकानों और बंदूक की दुकानें शामिल हैं वहां आप अच्छी तरह से प्रशिक्षित सेल्समैन और वितरकों को मिलेंगे जो आपको किसी भी उद्देश्य के लिए सही हथियार ढूंढने में सहायता कर सकते हैं।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक चित्र 3
    3
    एक हथियार प्रदर्शन पर जाएं टेक्सास में हर महीने इस तरह की प्रदर्शनियां होती हैं आमतौर पर वे ऑस्टिन, डलास, फोर्ट वर्थ और ह्यूस्टन जैसे बड़े शहरों में होते हैं हालांकि, ये पूरे राज्य में आम हैं, छोटे शहरों में भी। गन दिखाता है कि आपको एक विशाल विविधता वाले हथियारों तक पहुंच प्राप्त होती है, जो आपको छोटे पैनशॉप्स और बंदूक की दुकानों में नहीं मिलेगा।



  • पिक्चर शीर्षक से टेक्सास में एक बंदूक खरीदें 4
    4
    आवश्यक दस्तावेज़ीकरण पूरा करें टेक्सास में आग्नेयास्त्र अधिग्रहण के लिए कोई प्रतीक्षा समय नहीं है। लेकिन इस तरह की खरीदारी करने से पहले कुछ निश्चित दस्तावेज आवश्यक हैं खरीदार को फॉर्म 4473 पूरा करना होगा जो विक्रेता को दिया जाएगा। ड्रायवर का लाइसेंस फॉर्म 4473 के डिलीवरी के समय प्रस्तुत किया जाना चाहिए। फिर विक्रेता आपके आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच करेगा। यह एक नियमित जांच है जिसमें खरीदार का नाम और ड्राइवर का लाइसेंस नंबर एक आपराधिक डेटाबेस से सामना कर रहा है, उसके बाद वह निर्धारित करता है कि वह कानूनी रूप से एक हथियार खरीद सकता है या नहीं।
  • टेक्सास में एक बन्दरगाह खरीदें शीर्षक से चित्र 5
    5
    एक स्वतंत्र विक्रेता से एक बंदूक खरीदें टेक्सास में एक स्वतंत्र विक्रेता से हथियार खरीदना कानूनी रूप से संभव है। कानून केवल यह बताता है कि क्रेता को कानूनी रूप से एक बंदूक रखने के लिए फिट होना चाहिए और उसका टेक्सास राज्य में एक निश्चित निवास होगा।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक चित्र 6
    6
    आग्नेयास्त्रों पर सुरक्षा कक्षाएं लें ये कई बंदूक की दुकानों और टेक्सास में शूटिंग खड़ा में पढ़ाया जाता है। इन वर्गों को भी राष्ट्रीय राइफल एसोसिएशन द्वारा सिखाया जाता है। आग्नेयास्त्रों में सुरक्षा उन लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है जिनके पास पहले हथियार का अनुभव नहीं है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि क्रेता के पास अपने आग्नेयास्त्रों को संचालित, स्टोर और साफ करने के लिए व्यापक ज्ञान है।
  • युक्तियाँ

    • बंदरगाह पोर्ट प्राप्त करें यह दस्तावेज लाइसेंसधारी को एक हथियार, विवेकानुसार, कानूनी तौर पर ले जाने की अनुमति देगा। एक आग्नेयास्त्र कैरियर प्राप्त करने के लिए अन्य आवश्यकताएं भी हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com