IhsAdke.com

कैसे जल्दी से लक्ष्य और एक बंदूक के साथ गोली मारो

प्वाइंट और शूट जल्दी से कौशल है जो आपको दिशा से मेल खाता है सोच

जो रिवाल्वर को लक्ष्य कर रहा है, उसके संबंध में वह वास्तव में कहां जा रहा है यह एक बहुत ही विवादास्पद मुद्दा है और पेशेवर शूटिंग के डिब्बों के विशाल बहुमत त्वरित देखने को प्रोत्साहित करता है क्योंकि यह अक्सर अधिक सटीक होता है और यह केवल एक धीमी धीमी दूसरी फिल्म है यह तकनीक उन लोगों के लिए भी बहुत लागू होती है जो इसे सीधे प्रदर्शन नहीं करते हैं बहुत करीबी मुकाबला स्थितियों में, जहां लक्ष्य हाथ की पहुंच में है, गोली मारने का लक्ष्य सवाल से बाहर है।

चरणों

विधि 1
मूल बातें

फास्ट-फायर तकनीक, वास्तव में, स्काईपर की क्षमता का वर्णन करती है कि वह अपनी आंखों के साथ इशारा किए बिना एक लक्ष्य को शूट कर सके। यह अपेक्षाकृत आसानी से किया जाता है यदि आपके पास एक हथियार है जो आपको अच्छी तरह से सेवा देता है और थोड़ी दूरी के लिए महान काम करता है।

पिक्चर शूट ए पिस्तौल (हैंडगन) स्टेप 1 नामक चित्र
1
एक पिस्तौल चुनें जो आपको अच्छी तरह से सेवा देता है और आपके पास एक विशेष हथियार है हथियार की बुनियादी फायरिंग क्षमताओं को निर्धारित करें एक डिस्चार्ज किए गए हथियार के साथ, अपनी आँखें बंद करें और बंदूक को ट्रिगर के बगल में उंगलियों के साथ एक सुरक्षित दिशा में इंगित करें, लेकिन ऊपर नहीं, एक तात्कालिक लक्ष्य पर। अपने आप को लक्ष्य पर सीधे बंदूक की बैरल की ओर इशारा करते हुए। अपनी आँखें खोलें - गुंजाइश ठीक से गठबंधन कर दी जाएगी जहां आप चाहते हैं। लगभग साढ़े चार मीटर में, यह लक्ष्य के केंद्र के बाहर कुछ इंच से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • यदि बंदूक ऊपर या नीचे इंगित कर रही है, तो इसे अभ्यास से मुआवजा दिया जा सकता है। उदाहरण के लिए, लगभग हर कोई जो कभी भी ग्लॉक का इस्तेमाल नहीं करता है, इससे पहले 15.2 से 25.4 सेंटीमीटर 4.5 मीटर तक उच्च बिंदु स्थान है। लेकिन अभ्यास के साथ, आप पाएंगे कि आप इसे जल्दी से कर सकते हैं
  • अगर आपको एक बंदूक मिल जाती है जो आपके हाथ में सबसे अच्छी है, तो आप पाएंगे कि यह कम लक्ष्य रखेगा यदि बिंदु बहुत दूर है, तो आप एक अलग हथियार पर विचार करना चाह सकते हैं
  • तेज साइड-साइड शॉट की अस्वस्थता पदचिह्न या बंदूक डिजाइन का मामला हो सकती है। आपको रबड़ के केबल की कोशिश करनी पड़ सकती है, पीछे की तरफ या बड़े या छोटे पिस्तौल पर अलग-अलग लग्ज।
  • पिक्चर शूट ए पिस्तौल (हेंडगन) स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    तेजी से शूटिंग बिंदु का उपयोग केवल बहुत करीब से करें सबसे अनुभवी अंकुर आम दृश्य की सिफारिश करते हैं यदि दूरी 5 मीटर से अधिक है लेकिन आपके पास हर कौशल को सुधारने की कोशिश नहीं करने का कोई मतलब नहीं है।
  • विधि 2
    अभ्यास

    कुछ अपने शूटिंग बिंदु कौशल की मदद करने के लिए व्यायाम। देखने की आपकी क्षमता का अनुकूलन करने का सबसे अच्छा तरीका है कि गोलियों को जाने के लिए जल्दी से अनुकूल बनाना होगा (यदि वे उच्च या बाईं ओर जाते हैं, तो निम्न बिंदुओं के अनुसार अपनी स्थिति समायोजित करें)। इन अभ्यासों का अनुकूलन करें और संपर्क स्थिति से उतना जितना अभ्यास कर सकते हैं, क्योंकि यह तकनीक का सबसे आम उपयोग होगा चूंकि ये कम-सीमा से निपटने के अभ्यास हैं, त्वरित और तेज शॉट्स का अभ्यास भी करने के लिए फायदेमंद कौशल हैं।

    पिक्चर शूट ए पिस्तौल (हैंडगुन) स्टेप 3 शीर्षक वाले चित्र



    1
    खुद को एक बड़े लक्ष्य (25 से अधिक सेंटीमीटर) के 3 मीटर के भीतर स्थित करें एक कम हथियार के रुख में, जितनी जल्दी हो सके अपने हथियार को खींचें, गोलीबारी स्थिति में रहें और लक्ष्य पर कई शॉट्स को शूट करें। अपनी जगहों का उपयोग मत करो! यह व्यायाम आपको अपनी दृष्टि पर कम निर्भर बनाने के लिए कार्य करता है।
    • इसमें कुछ प्रयास किए जा सकते हैं, लेकिन आप हर बार लक्ष्य के केंद्र में बुलेट डाल पाएंगे।
    • चाबी जल्दी से शॉट लेने की कोशिश करना है, लेकिन अपने हाथों और हथियारों की गतिशीलता को धीमा करने के लिए पर्याप्त समय दें क्योंकि आप लक्ष्य तक पहुंचते हैं।
    • लक्ष्य को दूरी बढ़ाकर या शूट करने के समय को कम करके अपने कौशल को बढ़ाने की कोशिश करें। अच्छे शॉट्स प्राप्त करने की कोशिश करें एक अधिक सटीक और शांत शॉट एक त्वरित और दोषपूर्ण शॉट से बेहतर है।
  • पिक्चर शूट ए पिस्तौल (हेंडगन) स्टेप 4 नामक चित्र
    2
    कई लक्ष्य के साथ अभ्यास करें 1 मीटर की दूरी पर तीन या अधिक लक्ष्य से शुरू करें जल्दी शूटिंग स्थिति दर्ज करें प्रत्येक लक्ष्य पर एक शॉट
    • अनुकूलन: प्रत्येक लक्ष्य पर एक बार शूट करें - शायद किसी दूसरे क्रम में प्रयास करें- किसी मित्र से आपको यह बताने के लिए कहें कि कौन सा शूट करे ("एक !," तीन! ", आदि।) - कुंजी यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप लक्ष्य - एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप हर बार हिट कर सकते हैं, तो गति को गति देने का समय है।
    • एक छोटी दूरी की स्थिति के साथ प्रयोग, 3 और 5 मीटर के बीच। देखें कि लक्ष्य के बीच कितनी तेजी से आप स्विच कर सकते हैं और कितनी बुलेट्स "अच्छे शॉट" क्षेत्र को प्रभावित करते हैं।
  • पिक्चर शूट ए पिस्तौल (हैंडगुन) चरण 5 के चित्र
    3
    अभ्यास करते समय आप चालें चलते समय, आपको अभी भी 5 मीटर के भीतर लक्ष्य मारने में सक्षम होना चाहिए। एक-दूसरे के कुछ गज के भीतर तीन या अधिक लक्ष्य निर्धारित करें लगभग 14-17 मीटर की दूरी पर शुरू करें फायरिंग स्थिति में अपना हथियार खींचते हुए लगभग 5 मीटर तक (अपने पहले लक्ष्य से) तक चलाएं। एक दो-शॉट ब्लास्ट, अगले लक्ष्य के लिए एक तरफ कदम, और इतने पर गोली मारो।
    • हर बार जब आप कोर्स चलाते हैं, तो इसे तेजी से करने की कोशिश करें - जब आप हों तो ब्रेक लेने की कोशिश न करें, लेकिन याद रखें कि ऐसा करने से आपको अधिक सटीक शॉट मिलेंगे।
    • पहले लक्ष्य से 3 से 5 मीटर दूर होने पर हथियार खींचने की कोशिश करें एक बार जब आप पहले लक्ष्य पर अच्छे शॉट्स मारते हैं, तो लक्ष्य रेखा पर आगे बढ़ें और थोड़ा आगे और आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • शूटिंग कौशल जल्दी व्यक्ति से भिन्न होती है। यह दृष्टि और हाथों के बीच समन्वय की निपुणता का मामला है। अभ्यास करते समय लक्ष्य तक पहुंचने से डरो मत। लेकिन याद रखें कि वास्तविक जीवन में, लंबी दूरी के हथियार या "प्रशिक्षित शूटर" (आप) के साथ व्यक्ति को दूरी लाभ देती है। इसलिए, आप और लक्ष्य के बीच की दूरी डालने और क्रॉसहेयर शॉट का उपयोग करना सर्वोत्तम रणनीति होना चाहिए।
    • लक्ष्यहीन शॉट लंबी दूरी पर स्थित लक्ष्य पर बहुत कम कुशल है। पुलिस विभागों में किए गए अध्ययनों से यह पता चला है कि लंबी दूरी की शूटिंग अभ्यास के साथ प्रशिक्षित अधिकारियों ने पहली बार गोली मारने के लिए दूसरी बार दसवीं कक्षा का लक्ष्य रखा है, लेकिन लक्ष्य पर कई बार अच्छा प्रदर्शन करने में तीन गुना मारा।
    • लक्ष्य और उद्देश्य के बिना शॉट्स में सटीकता और गति को पिस्टल की एक व्यवस्थित और अच्छी तरह से निष्पादित सेवा से काफी सुधार किया जा सकता है।

    चेतावनी

    • सभी प्रशिक्षण को सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने, या एक विधिकित पिस्तौल के साथ एक वैध और निजी स्थान पर शूटिंग रेंज के भीतर किया जाना चाहिए (आप गोलियों के बिना गोलियों के साथ साधारण गोलियां बदल सकते हैं)।
    • सुनिश्चित करें कि आप कुल दूरी जानते हैं जो बुलेट यात्रा कर सकता है और आपके आस-पास क्या है। बुलेट मील के लिए यात्रा कर सकते हैं या अप्रत्याशित दिशाओं में बाउंस और बाउंस कर सकते हैं।
    • गोली बंदूकें और मोम / रबर की गोलियों के साथ अभ्यास करें, वास्तविक गोलियों का उपयोग न करें जब तक कि आप अपने हथियार के साथ सहज न हों और शूटिंग के दौरान हटना को संभाल लें।
    • जब किया जाए, तो अपने हथियार से गोला-बारूद को हटा दें और सुनिश्चित करें कि कक्ष में कोई गोलियां नहीं हैं (जांच करने के लिए ढक्कन दबाएं), सुरक्षा पकड़ को शामिल करें और एक सुरक्षित जगह में हथियार रखें।
    • सुनिश्चित करें कि आपका हथियार पंजीकृत और वैध है, खासकर अगर यह एक पिस्तौल है
    • अगर आप किसी अवैध स्थान पर शूटिंग कर रहे हैं (जिसे अनुशंसित नहीं किया गया है), तो आसपास के क्षेत्र में जाकर देखने के लिए कि कोई भी लोग आस-पास हैं या नहीं।
    • एक पिस्तौल गंभीर चोट या मौत का कारण बन सकता है। हमेशा एक सुरक्षित दिशा में पिस्टल को लक्षित करना सुनिश्चित करें और फ़िशिंग का कोई इरादा नहीं है।
    • सुरक्षा पहले! आग्नेयास्त्र बहुत खतरनाक है अगर आप एक अनुभवी स्नाइपर हैं या एक बहुत ही अनुभवी स्नाइपर हैं, तो सीधे एक पिस्टल या अन्य बन्दूक का उपयोग करें।
    • किसी भी बंदूक का उपयोग केवल एक सुरक्षित और कानूनी जगह में किया जाना चाहिए। राज्य और स्थानीय कानूनों के बारे में जागरूक रहें और एक बंदूक के उपयोग और परिवहन के बारे में जानें और उन्हें सख्ती से पालन करें कानून शहरों, राज्यों या देशों के बीच काफी बदलाव करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com