IhsAdke.com

कैसे बंदूक के साथ एक आपराधिक निरोधक


एक पिस्तौल पर हमला होने के नाते एक भयावह और खतरनाक अनुभव है। एक प्रतिद्वंद्वी को एक पिस्तौल के साथ सशस्त्र करने की कोशिश न करें, जब तक आप पेशेवर रूप से प्रशिक्षित नहीं हों। सलाह और निर्देश उन लोगों के लिए हैं, जो एक हमलावर को हथियार रखने वाले जटिल हथियारों में रुचि रखते हैं जो एक बंदूक रखता है। विभिन्न तकनीकों को चाकू के साथ विरोधियों या हाथापाई से निपटने के लिए लागू किया जाता है।

चरणों

विधि 1
उचित प्रशिक्षण प्राप्त करें

चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक मुकदमा शीर्षक 1
1
ध्यान रखें कि इस तरह की स्थिति में आपका लक्ष्य आपके जीवन को बचाने के लिए है। लड़ाई बहुत मौत की संभावना बढ़ जाती है।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 2
    2
    आप सैन्य, पुलिस द्वारा प्रशिक्षित किया तो नहीं की गई या मार्शल आर्ट में व्यापक प्रशिक्षण प्राप्त किया, विशेष रूप से क्षेत्र में एक प्रतिद्वंद्वी, सबसे सुरक्षित विकल्प को वश में करने के लिए जब एक बंदूक के साथ किसी का सामना क्या व्यक्ति, बोलने के अपवाद के साथ क्या करना है अपराधी के साथ एक वाहन में जाओ आप इस स्थिति में अपने जीवन के साथ खेल रहे हैं, यह एक फिल्म नहीं है और लगभग सभी मामलों में, आपराधिक को इस तरह की स्थिति में आपके से अधिक अनुभव होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 3
    3
    सावधान रहें कि इस तरह के मामलों में संभावित पीड़ितों द्वारा की गई सबसे आम गलती अति आत्मविश्वास है अत्यधिक आत्मविश्वास मृत्यु के विशाल बहुमत की ओर जाता है। दूसरा सबसे आम गलती का बदला लेने के लिए है
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 4
    4
    ध्यान रखें कि इन प्रतिद्वंद्वियों में से किसी एक को करने के लिए, प्रशिक्षण के साथ, आपको अपने प्रतिद्वंद्वी से भी मजबूत होना होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 5
    5
    यहां तक ​​कि व्यापक प्रशिक्षण और वास्तविक अनुभव के साथ, स्थिति आत्मरक्षा को उचित ठहरा सकती है। उदाहरण के लिए, यदि आप कई हमलावरों का सामना करते हैं या किसी अन्य प्रकार के आंदोलन प्रतिबंध या सीमित क्षेत्र में फंसे या पीड़ित हैं।
  • विधि 2
    स्थिति से बचें

    चित्र का शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम चरण 6
    1
    अगर किसी सुरक्षित स्थान पर सेवानिवृत्त हो रहा है तो आप पांच-दूसरी दौड़ में कुछ कर सकते हैं, ऐसा करते हैं (लेकिन याद रखें: पांच सेकंड जबकि किसी ने आप पर शूटिंग कर ली है, उसके पास स्थायी परिणाम हो सकते हैं)।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा कदम 7
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई अन्य व्यवहार्य विकल्प नहीं है। उन स्थितियों से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए जहां एक हमलावर करीब पर्याप्त हो सकता है जिससे आपको उसे निरोध करना चाहिए। हर समय अपने परिवेश से अवगत रहें वैकल्पिक मार्ग ले लो सड़क पार चारों ओर मुड़ें और एक अच्छी तरह से रोशनी की दुकान में प्रवेश करें।
  • विधि 3
    एक पिस्तौल के साथ लड़ाई के लिए तैयार

    चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 8
    1
    अगर आप बंदूकों के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं तो ऐसा करने के बारे में भी मत सोचो। हथियार को निष्क्रिय करने के बजाय इसे अपने विरोधी में बदलने के लिए बेहतर है। इसके अलावा, निरस्त्रीकरण प्रशिक्षण में से अधिकांश स्थिरीकरण या किसी अन्य प्रकार के हथियार का उपयोग करने पर केंद्रित है। यदि आप बंदूकों के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं, तो आप चाहे कितनी अच्छी तरह से प्रशिक्षित हो, आप इसे जल्दी से नहीं कर पाएंगे और संभवतः हथियार का ट्रैक रखने में सक्षम नहीं होंगे।
    • अधिकतर अर्ध-स्वचालित बंदूकें में, अगर बोल्ट (बंदूक के ऊपर) आगे नहीं सामना कर रहा है तो हथियार नहीं फटा जाएगा।
    • एक पिस्तौल में कुत्ते को शूट करने के लिए बंदूक में उतरना होगा। कुछ तकनीकों कुत्ते और बंदूक के बाकी के बीच हाथ रखकर शामिल है, हालांकि आम तौर पर यह एक बहुत ही अस्थायी समाधान है और चोर जल्दी से आप से पिस्तौल ले और पहले की तरह के रूप में खतरनाक है, लेकिन इससे भी ज्यादा नाराज हो सकता है। यह भी ध्यान रखें कि कुछ बंदूकें में आंतरिक फायरिंग पिन है, जैसे ग्लॉक्स
    • कम से कम आप एक रिवाल्वर और एक अर्ध स्वचालित पिस्तौल, एक पिस्तौल और एक बन्दूक और एक राइफल, और कैसे उनमें से प्रत्येक जल्दी से निष्क्रिय करने के लिए बीच का अंतर के बीच मतभेदों को पता होना चाहिए। किसी भी साधारण बंदूक को एक से कम सेकंड में बेचा जा सकता है और बेकार किया जा सकता है। सबसे सरल मामला होगा (बंदूक के कब्जे में पहले से ही किया जा रहा है - और यह सोचते हैं कि भरी हुई है) बूट को दूर करने और बोल्ट, स्क्रू, या पंप को अक्षम करें।

    विधि 4
    बचाव के लिए तैयार

    चित्र का शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 9
    1
    एक रक्षात्मक या विनम्र रुख ले लो। हवा में अपने हाथ रखो जब तक आप पर हमला करने के लिए तैयार नहीं हो जाते, हमलावर को स्पष्ट खतरा साबित न करें
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम शीर्षक 10
    2
    दुर्व्यवहार को यह विचार देने का प्रयास करें कि आप एक साधारण व्यक्ति हैं उससे बात करो अपने जीवन के लिए भीख माँगते हुए या कहें कि आपके परिवार हैं, इनमें से कोई भी आप को मारने से आपराधिक को रोक देगा। हालांकि, उससे बात करना आपको विचलित कर सकती है या आपको सुरक्षा का गलत अर्थ दे सकता है।
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम शीर्षक 11
    3
    अपने आस-पास के वातावरण को देखें क्या आपको एक हमलावर का सामना करना पड़ रहा है या क्या वहां अन्य लोग छुपा रहे हैं?
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा कदम 12
    4
    अपने पैरों को फर्श पर सुरक्षित रखें ताकि आप सुरक्षित रहें।
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 13
    5
    हिचकिचाहट के बिना अधिनियम हिचकिचाहट आप को मारने के लिए कारण होगा। मृत्यु के लिए लड़ाई में, आपको हर चीज के साथ वापस लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 14
    6
    सुनिश्चित करें कि चोर आपके पास है, करीब पर्याप्त ताकि आप जल्दी से इसे निशाना बना सकें एक चाकू हमले के मामले में, सटीक विपरीत सिफारिश की जाती है।
  • विधि 5
    एक बंदूक के साथ एक प्रतिद्वंद्वी को निशाना बनाने के लिए बुनियादी कदम जानें

    चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 15
    1
    हथियार की फायरिंग लाइन से बाहर निकलें हमले की रेखा से बाहर निकलें या रेखा से अपने शरीर को निकालने के लिए हथियार के दायरे को पुनर्निर्देशित करें बंदूक (हाथ की ओर) की तरफ एक कदम सबसे अच्छा है। एक आदमी के लिए उस पक्ष को इंगित करना अधिक कठिन है जो सहायक हाथ के किनारे की तुलना में बंदूक रखती है।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 16
    2
    हथियार को नियंत्रित करें यदि संभव हो तो निर्बाध कलाई का उपयोग करके बंदूक, हाथ, कलाई, कोहनी या हाथ को जोड़कर हमलावर के हाथ का नियंत्रण बनाए रखें।
  • चित्र का शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 17
    3
    काउंटरेटैक करें आपका काउंटरटेक त्वरित और प्रभावी होना चाहिए हथियार चलाने वाले हाथ की धुरी बिंदु को तोड़ें, मोटर नसों के बिंदुओं पर हमला करें, आपकी त्वचा फाड़ डालें, अपनी आँखें फेंकें और गले या जननांगों पर हमला करें।
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक मुकदमा शीर्षक 18
    4
    हमलावर को निरस्त करें हमलावर के जोड़ों को तोड़ें हमलावर को निशाना बनाने के लिए अपने फायदे का उपयोग करें या दर्द को प्रेरित करें।
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम शीर्षक 19
    5
    खतरे को दूर करें यदि आप जमीन पर लड़ने के लिए प्रशिक्षित हैं, तो अपने हमलावर को नीचे लाएं। हथियार लोड करें और त्यागें मदद के लिए पूछें एस्केप, आप और हमलावर के बीच जितनी संभव हो उतनी बड़ी ऑब्जेक्ट रखकर।
  • विधि 6
    निरस्त्रीकरण प्रक्रिया # 1

    चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम शीर्षक 20
    1
    आक्रामक के हथियारबंद हाथ के पीछे, सीधे कलाई के ऊपर जितना भी आप कर सकते हैं, जितना भी आप कर सकते हैं, उतना ही बल पर हमलावर को कम करना।
  • चित्र का शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 21
    2
    आप काफी मजबूत कर रहे हैं, तो आप इस कदम है, जो और भी बेहतर हो जाएगा, वरना आप हमलावर से प्राप्त कर सकते हैं बंदूक ड्रॉप के साथ उसकी कलाई को तोड़ने में सक्षम हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक खटखटाना कदम 22
    3
    एक बार हमलावर हथियार चलाता है, उसे मारता है, मारता है या उसे फेंक देता है ताकि इसे ठीक नहीं किया जा सके।



  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 23 शीर्षक
    4
    फिर से हमले करने की आपके हमलावर की क्षमता को समाप्त करें अगर कोई भी आस-पास नहीं है, लेकिन आप अपने प्रतिद्वंदी को कम करने में कामयाब हो गए हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कोई विकल्प नहीं है कि आप उसे एक और हथियार खींचने के जोखिम से बचा सकते हैं आपका जीवन खतरे में है, इसलिए मान लें कि अपराधी आपको पहले मौके पर मारना चाहता है।
    • अपने जबड़े या मंदिर के किनारे पर अपने प्रमुख हाथ के साथ मजबूत, त्वरित स्ट्रोक दे, उसे नीचे दस्तक करने की कोशिश करो।
    • यदि आप हमलावर को मारने के लिए पर्याप्त नहीं हैं या यदि वह आपको मार रहा है, तो आप जितना संभव हो उतना वस्तुएं रख सकते हैं। इमारतों, पेड़ों, कारों, लोगों, चाहे जो भी हो। आपका जीवन दांव पर है
  • विधि 7
    निरस्त्रीकरण प्रक्रिया n ° 2

    चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 24
    1
    अपने हाथ का उपयोग करके, जल्दी से हाथ पकड़ो, जैसा कि आपके प्रतिद्वंद्वी पिस्तौल रखता है, अपने अंगूठे के मांसल तल के चारों ओर अपनी उंगलियां लपेटता है।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 25
    2
    अपने हाथों की पीठ के बीच में अपने अंगूठे (स्थिति) की स्थिति
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 26
    3
    आक्रमणकारी का हाथ ऊपर और बाहर निकलना
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 27
    4
    दूसरी ओर उसी तरह संलग्न, बस उसकी छोटी उंगली और उसके हाथ के पीछे, पिछले बार की तरह पर एक ही स्थान पर अपने अंगूठे के नीचे मांसल भाग के चारों ओर उसकी उंगलियों लपेटकर।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 28
    5
    अब जब आपके प्रतिद्वंद्वी के हाथ ऊपर और बाहर का सामना कर रहे हैं, तो अपने दोनों हाथों की ताकत का इस्तेमाल करके उसके हाथ नीचे और उसके शरीर की तरफ खींचें। इसके लिए बहुत कम बल की आवश्यकता होगी और हमले करने वाले को अपने घुटनों पर छोड़ दिया जाएगा और पिस्तौल के पास उसकी बाहों में पर्याप्त ताकत के बिना और खुद को बचाने के लिए हाथों का सामना करना होगा।
  • विधि 8
    निरस्त्रीकरण प्रक्रिया n ° 3

    चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 29
    1
    हमलावर की तरफ जाओ
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 30 नामांकित करें
    2
    अपने बाएं हाथ से बंदूक पकड़ने वाले हाथ की कलाई को पकड़ो
  • चित्र शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक मुकदमा शीर्षक 31
    3
    इसके साथ ही पिस्तौल की बैरल को पकड़कर उसे हमलावर की तरफ खींचें, यदि संभव हो तो उसके अंगूठे के खिलाफ रोल करें। अंगूठे हाथ का सबसे कमजोर बिंदु है।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा कदम 32
    4
    हथियार अब आपके प्रतिद्वंद्वी का सामना करेंगे, आप पर नहीं, और उसका हाथ मुड़ जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 33
    5
    अपने अंगूठे के खिलाफ बंदूक का संचालन चालू करें और उसे अपने हाथ में पास करने का प्रबंधन करें। यदि आप यह अधिकार करते हैं, तो अब आप हथियार की बैरल पकड़े रहेंगे
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 34
    6
    पिस्तौल की बैरल को ऊपर उठाने के लिए और अपने प्रतिद्वंद्वी को सिर या गर्दन के किनारे फेंक के साथ फँसाने के लिए इसे कुचलना और फिर जल्दी वापस आना
  • विधि 9
    निरस्त्रीकरण प्रक्रिया संख्या 3, संस्करण 1

    • यह तकनीक सबसे अच्छा काम करती है जब अपराधी एक हाथ से पिस्तौल पकड़ता है।
    • यह तकनीक इस स्थिति में बेहतर है क्योंकि इसके लिए सकल मोटर आंदोलन की आवश्यकता होती है।
    • यह विवरण मानता है कि अपराधी अपने दाहिने हाथ से पिस्तौल पकड़ रहा है।
    चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 35
    1
    हमलावर के दाईं ओर जाएं
  • चित्र का शीर्षक एक हथियार के साथ एक आपराधिक कदम 36
    2
    अपने दाहिने हाथ से बंदूक पकड़ने वाले हाथ की कलाई पकड़ो
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा कदम 37
    3
    इसके साथ ही अपने बाएं हाथ से पिस्तौल की बैरल पकड़ो और उसे प्रतिद्वंद्वी की ओर धकेल दें, यदि संभव हो तो अपने अंगूठे के खिलाफ इसे फ्लिप कर दें। अंगूठे हाथ का सबसे नाजुक हिस्सा है
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 38
    4
    पिस्टल अब हमलावर का सामना करेंगे, आप पर नहीं, और उसकी कलाई को मुड़ना होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथकरघा चरण 39
    5
    हमलावर के अंगूठे के खिलाफ हथियार को संभाल लें और उसे अपने हाथ में ले आओ। यदि आप यह अधिकार करते हैं, तो आप अब बंदूक बैरल पकड़ेंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक फौजदारी के साथ एक हथगोला चरण 40
    6
    पिस्तौल की संभाल उठाएं और अपने प्रतिद्वंद्वी को सिर या गर्दन के किनारे बल को दबाए रखने के लिए दबाएं, और फिर जल्दी से आगे बढ़ो।
  • विधि 10
    निरस्त्रीकरण प्रक्रिया n ° 4

    1. 1
      अपने दाहिने हाथ से आक्रमण करने वाले के बाएं हाथ को पकड़ो, या इसके विपरीत।
    2. 2
      अपने दूसरे मुट्ठी के साथ, हमलावरों की कोहनी के बाहर जितनी संभव हो उतनी ताकत के साथ हड़ताल करें। आप हथियार रखने वाले हाथ को तोड़ने या मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। यह बल की बहुत आवश्यकता है
    3. 3
      नियंत्रण प्राप्त करें और हथियार से खुद को मुक्त करें
    4. 4
      हमलावर के घुटने के लिए एक मजबूत किक दें जिससे कि वह अपने पक्ष को तोड़कर गलत पक्ष को झुका सके।

    विधि 11
    बंदूक से निपटना

    1. 1
      अगर आप किसी भी तरह से बंदूक प्राप्त कर सकते हैं, तो ध्यान रखें कि इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ हो सकता है। बंदूक के साथ अपने अनुभव का उपयोग करें इसे बेकार करने के लिए और जितनी दूर हो सके इसे फेंक सकते हैं। यदि आप हथियार का उपयोग करना चुनते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उतनी दूर चले जाएं और हमलावर को देखो। चिल्लाओ "फर्श पर झूठ बोलो और अपने हाथ अपने सिर पर रखो!" जितना ज़्यादा जोर से और स्पष्ट हो, यदि आवश्यक हो तो दोहराएं। यदि आपके पास इस बारे में सोचने के लिए पर्याप्त समय नहीं है और आपका प्रतिद्वंद्वी आप पर एक और पिस्तौल का लक्ष्य बना रहा है, तो आप को मारने के लिए गोली मार सकते हैं। आप किसी अन्य समय पर अपराध को संभाल सकते हैं। तुम्हारा जीवन आप से नहीं फटा जा सकता है, और मरे हुए से फँसने के लिए बेहतर है। कई राज्य एक अन्य घातक बल के जवाब में घातक बल के उपयोग की अनुमति देते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उस जगह के कानूनों को जानते हैं जहां आप रहते हैं।
    2. 2
      हमलावर को निहत्थे पिस्तौल के पास फिर से जाने की अनुमति न दें जो कुछ भी आप बंदूकें अक्षम कर सकते हैं, जैसा कि हमलावर अधिक बंदूक ले सकता है यदि आवश्यक हो तो उसकी कलाई और हथियार तोड़ दें यदि आप इस पर बैठने और फर्श पर अपना हाथ पकड़ने के लिए काफी मजबूत हैं, तो ऐसा करें और मदद के लिए चिल्लाना करें या आपातकालीन विभाग को कॉल करने के लिए किसी से पूछें। अपने प्रतिद्वंद्वी को पकड़ते समय, अपने सिर को कम से कम 45 सेंटीमीटर दूर रखें, क्योंकि वह आपको एक बट देता है और आपको बाहर दस्तक देता है या आपको काटने की कोशिश करता है

    युक्तियाँ

    • किसी को सशस्त्र न करें क्योंकि आप उन्हें निशाना नहीं बना सकते।
    • यदि आप थोड़ा असुरक्षित हैं, तो सबसे अधिक गारंटी वाली रणनीति का उपयोग करें और हमलावर को क्या करना चाहिए। आपके पास कुछ भी नहीं है जो आपके जीवन के लायक है।
    • बंदूक पर नज़र रखें, लेकिन वहां अपना पूरा ध्यान केन्द्रित न करें। हमलावर का उपयोग करने के लिए अन्य शरीर के हिस्सों और संभावित अन्य हथियार हैं।
    • आप जितना अभ्यास कर सकते हैं उतना अभ्यास करें। यहां तक ​​कि मुकाबला करने के लिए प्रशिक्षित किए गए लोगों में वास्तविक जीवन में किसी को निहत्था करने के लिए कौशल नहीं हो सकते। एक सशस्त्र प्रतिद्वंद्वी और अभ्यास को हथियार कैसे करें, जब तक चालें सुसंगत नहीं हैं सीखने के लिए एक कोर्स करें, इससे पहले कि इन की तरह चाल की सोच भी लें।
    • यदि आप पिस्टल का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो संभव है कि इस पर नियंत्रण पाने की लड़ाई ने अस्थायी रूप से अप्रयुक्त हथियार छोड़ दिया है। उपयोग के लिए बंदूक तैयार करने के लिए, इसे रिचार्ज करें।
    • दूसरी तरफ, यदि आप बहुत दूर हैं और यदि कोई ठोस आवरण - एक ईंट की दीवार की तरह - करीब से, अपने आप को बचाने के लिए चलाएं जब तक निशानेबाज बहुत अच्छा नहीं होता है, तो यह एक अच्छा मौका है कि वह गलती करने जा रहे हैं। यदि आप आक्रामक की पहुंच के बिना आगे बढ़ते हैं तो आप हिट हो सकते हैं। संक्षेप में, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यदि आप एक हाथ या कुछ ही कदम दूर हैं, तो बस अपराधी को निरुपित करने का प्रयास करें।
    • कई कंपनियां अच्छे रबर बंदूकें बनाती हैं, जो दिखती हैं, एक ही वजन और सामान्य पिस्तौल के रूप में समान बनावट है। जब भी आप इन नकली हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं, किसी को ख़त्म करने का अभ्यास करें।
    • हमलावर के हाथ को धक्का न दें, ताकि सावधान रहें कि हथियार किसी दूसरे व्यक्ति को इंगित नहीं करता है क्योंकि यह मारा जा सकता है।
    • कुछ दूरी पर एक पिस्टल सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है यह दूरी शूटर के लिए एक प्लस है इसे कम करने के लिए इस स्थान को कम करें।
    • अक्सर खतरनाक पड़ोस न करें

    चेतावनी

    • यह हो सकता है कि आपराधिक को मारने के लिए कोई विकल्प नहीं है जैसा कि यह संभव है, यह कभी-कभी सबसे अच्छा विकल्प होता है। लेकिन अगर आप इसे से बच सकते हैं, तो बचें
    • गलियों या निर्जन स्थानों में सावधान रहें
    • यदि पुलिस वहां हैं, तो उसे अपना काम करने दें इसके लिए उन्हें प्रशिक्षित किया गया था दुर्व्यवहार को निशाना लगाने या हटाने का प्रयास करने से आप पुलिस की आग लाइन में आ सकते हैं या आपको आक्रामक द्वारा मारा जा सकता है।
    • कृपया यह भी ध्यान रखें कि सभी ग्लॉक पिस्तौल और कुछ स्प्रिंगफील्ड में आंतरिक फायरिंग पिन हैं, और इसलिए कोई बाहरी कुत्तों नहीं हैं।
    • किसी मित्र या अजनबी पर इन कदमों का उपयोग न करें, जब तक कि इस अजनबी निश्चित रूप से आप पर हमला न करे।
    • आत्मरक्षा के चरम मामलों में भी, किसी व्यक्ति को गंभीर रूप से मारना या घायल करना, आप कानून के साथ समस्याएं ला सकते हैं और आपको सलाखों के बीच भी लगा सकते हैं आप दुर्व्यवहार पर दी गई चोटों की रिपोर्ट करने के लिए सावधान रहें ताकि वह उचित चिकित्सा उपचार प्राप्त कर सकें।
    • एक बंदूक का इस्तेमाल करना और किसी को गोली मारना सीखना वास्तव में दो अलग चीजें हैं। जब तक यह जरूरी नहीं है किसी पर एक पिस्तौल बिंदु मत करो, और आप को मारने के लिए तैयार हैं
    • पता है कि हमलावर के पास वह हथियार हो सकता है जो वह आप पर इशारा कर रहा है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com