IhsAdke.com

कैसे एक चाकू हड़ताल के खिलाफ की रक्षा के लिए

कल्पना कीजिए कि आप एक हमलावर, तुम्हारी एक उग्र पूर्व-प्रेमिका, एक हत्यारे, आदि के साथ आमने-सामने आते हैं, और वह एक चाकू से पता चलता है यहाँ अपने आप को बचाने के लिए कुछ कदम हैं

चरणों

एक चाकू हमले के खिलाफ बचाव की रक्षा चरण 1
1
शांत रहो यदि आप आतंक, आप व्यक्ति को एक प्रारंभिक लाभ दे देंगे एक गहरी सांस लें आप अपराधी को जानते हैं, अपने आप से पूछना अगर वह चाकू का प्रयोग करेंगे या सिर्फ उसे धमकाने के लिए अगर यह होता है।
  • चित्र के खिलाफ एक चाकू हमले कदम 2 शीर्षक
    2
    स्थिति को कम करने के तरीके के बारे में सोचो यदि आप एक चोर हैं, तो दे दो। आपका वॉलेट और आपका सेल फोन आपके जीवन की कीमत के लायक नहीं हैं
  • एक चाकू हमले के खिलाफ बचाव की रक्षा चरण 3
    3
    अपनी अगली चाल की योजना बनाएं अगर इस से बाहर निकलने के लिए कोई सुरक्षित रास्ता नहीं है और आपका एकमात्र विकल्प लड़ना है, तो इसके बारे में सोचें। यदि यह एक चोर है, तो बस कहें कि आपके पास कुछ नहीं है और अविचल रहते हैं अगर वह डर रहा है, तो वह आप पर जांच कर सकता है यह आपके लिए हमला करने का अवसर है यदि यह आपको अपनी जेब फ्लिप करता है तो यह काम नहीं करेगा।
  • चित्र के खिलाफ एक चाकू हमले कदम 4 शीर्षक
    4
    धमकाना। व्यक्ति को आपको अकेला छोड़ने के लिए मनाने का सबसे अच्छा प्रयास करें यह उन्हें परेशान कर सकता है, लेकिन आक्रमणकारी होने की संभावना है। मुकाबला स्थिति में रहने की कोशिश करें, प्राथमिकता मुक्केबाजी कुश्ती पदों की सिफारिश नहीं की जाती क्योंकि यह आपकी छाती को उजागर करता है।
  • एक चाकू हमले के खिलाफ बचाव की रक्षा चरण 5
    5



    लड़ाई या अपने आप को बचाव के बीच तय यदि आप इसका सामना करते हैं, तो उसे खुद का बचाव करने का मौका मिलता है, लेकिन आपके पास आश्चर्य का तत्व है उसे हमला करने की अपेक्षा उसके द्वारा अधिकांश रक्षात्मक क्षमताएं निकाल दी गई हैं, लेकिन आपको इसके लिए तैयार रहना होगा।
  • एक चाकू हमले के खिलाफ बचाव की रक्षा चरण 6
    6
    कलाई पर जाएं चाकू धारण करने वाले कलाई को पकड़े हुए हथियार से खतरे को हटा देता है पंच या पंच के लिए तैयार रहें।
  • एक चाकू हमले के खिलाफ बचाव 7 शीर्षक चित्र
    7
    ब्लेड दूर निशाना लगाओ वह शायद दोनों हाथों से चाकू उठाने की कोशिश करेंगे यदि आपको लगता है कि आप चाकू को पुनः प्राप्त करने के लिए उसे क्रूर बल में नहीं हरा सकते हैं, हमलावर से सिर प्रतिद्वंद्वी पर निर्भर करता है, यह लड़ाई खत्म हो जाएगी या आपको चाकू पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक या दो दूँगा। अगर चाकू को लेने के लिए बहुत मुश्किल है, तो चाकू को दूर करते हुए इसे नीचे दस्तक करने के लिए अपने पैरों के साथ कदम उठाने की कोशिश करें, जिससे कि फर्श पर गिर जाए, कम से कम चाकू की दिशा को नियंत्रित करने के लिए आपकी एक छोटी सी खिड़की है। इसे उसके विरुद्ध करें और इसे दबाएं। भाग्य के साथ, वह हार जाएगा क्योंकि आप शीर्ष पर होंगे और आपकी ताकत और शरीर का वजन होगा, जबकि उनके पास ताकत है धक्का रखें यदि वह अपना हाथ निकाल लेता है, एक दूसरे के लिए भी, आप पर हड़ताल करने के लिए, आपको इसे अपनी छाती के खिलाफ प्रेस करने का अवसर मिलेगा।
  • एक चाकू हमले के खिलाफ बचाव की रक्षा चरण 8
    8
    बहुत ज्यादा मत सोचो अगर वह तुम्हें जाने के लिए भीख माँगता है, तो चुनाव आपका है। ऐसा करने में, आप दूसरे हमले के जोखिम को चलाते हैं। जब तक वह वार किया गया और उसे मार सकता लड़ने के लिए असमर्थ है, और कहा कि हमेशा अप्रिय है ताकत कर रखें।
  • एक चाकू हमला चरण 9 के खिलाफ बचाव
    9
    ईमानदारी से, यदि आप कभी भी गड़बड़ी कर रहे हैं, तो क्या यह संदेह है कि क्या कोई लेख आप के लिए तैयार करने में सक्षम होगा कि क्या होगा। वास्तविक जीवन में, लोग अप्रत्याशित होते हैं और परिस्थितियों के रूप में उनका उल्लेख नहीं किया जा सकता है। यह सिफारिश की जाती है कि आप स्वयं-रक्षा या मार्शल आर्ट कोर्स में प्रवेश करें।
  • युक्तियाँ

    • अगर हमलावर आपके सामने एक चाकू के साथ आ रहा है, तो अपने हाथों को अपने सामने रखो। यह दिखा सकता है कि आप से लड़ने का इरादा नहीं है, लेकिन यह आपको हमलावर पर हमला करने या अवरुद्ध करने की अनुमति भी देता है।
    • किसी भी तरह से व्यक्तिगत रक्षा के आधार पर एक मार्शल आर्ट अध्ययन, क्राव मागा, आवश्यक है।

    चेतावनी

    • वार किसी एक व्यक्ति को मार सकता है और निश्चित रूप से, सलाखों के पीछे डाल हालांकि कभी-कभी यह अपने ही विकल्प है।
    • अपने आप को आत्मसमर्पण करें एक वॉलेट के कारण मरने की कोई आवश्यकता नहीं है।
    • इस गाइड के बाद आप या किसी और को मार सकते हैं। बस चलाने और पीछे अहंकार छोड़ दो अधिकांश चाकू हमले धक्का या हिट पर नहीं होते- वे हिंसक और भ्रामक होते हैं अगर आपने कभी एक हमले देखा है जहां एक व्यक्ति एक हाथ से पकड़ लेता है और दूसरे के साथ बार-बार दबाता है, तो आप पहले से ही कह सकते हैं कि इसके लिए कोई पूर्ण सुरक्षा नहीं है और आप भाग्य से बाहर हैं। "कलाई पकड़ना" एक अच्छा विचार नहीं है एक कलाई ताला से बाहर निकलना मुश्किल नहीं है, खासकर अगर आपके हाथ में ब्लेड (कोई भी, यहां तक ​​कि किसी भी मार्शल आर्ट अनुभव के बिना भी यह कोशिश कर सकती है): एक मार्कर को पकड़ो और कलाई को हथियाने से "हमले" को रोकने के लिए किसी और से पूछें और आप देखेंगे कि यह कितना आसान है) इसके अलावा, व्यक्ति हाथ बदल सकता है और डकैती को जारी रख सकता है केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह अपनी परिसंपत्तियों को पार करती है और भागने की कोशिश करती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com