IhsAdke.com

आक्रमण की निंदा कैसे करें

एक घर में चोर अपने घर पर हमला कर रहा है निश्चित रूप से उन चीजों में से एक है जो आप कल्पना कर सकते हैं। हालांकि, चोर की योजनाओं को विफल करना संभव है जो आपके घर पर हमला कर लेता है या आप को या आपके परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचाए बिना।

चरणों

चित्र एक थप्पड़ प्रयास के चरण 1
1
सभी बच्चों और दूसरों को नीचे रहने और छिपाने के लिए निर्देश दें अपने 10-वर्षीय बेटे को हीरो खेलने न दें- वह केवल चीजों को बदतर करने या चोट पहुंचाने की संभावना रखते हैं।
  • तिरछा एक डरावना प्रयास चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    इससे पहले कि आप कुछ भी करें, 190 या अपने स्थानीय आपातकालीन नंबर को कॉल करना सुनिश्चित करें। यह कदम महत्वपूर्ण है, भले ही आप हमलावर को नीचे ले जाने का इरादा रखते हैं - अन्यथा यह व्यर्थ प्रयास होता।
  • तिरछा एक डरावना प्रयास चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    हाथ पर बंदूक रखो और यदि आवश्यक हो तो उसका उपयोग करने के लिए तैयार रहें। एक चाकू, बैटन, या कैंची की एक जोड़ी, कोई भी काम कर सकता है, कुछ भी जो हमलावर को चोट पहुंचा सकता है
  • चित्र एक थप्पड़ प्रयास डब्लंबर प्रयास चरण 4
    4
    चोर को शुरू में ही शूट न करें रोशनी को चालू करें और एक चोर के रूप में खुद को स्थापित करने से पहले व्यक्ति को अच्छी नज़र डालें। क्या यह सिर्फ आपके बेटे या बेटी को घर से बाहर जाने की कोशिश नहीं कर रहा है या पार्टी के लिए देर हो रही है?



  • तिरछा एक डरावना प्रयास चरण 5 शीर्षक छवि
    5
    समझें कि ज्यादातर चोर और लुटेरे किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से प्रकट नहीं होते हैं उनमें से ज्यादातर केवल महंगे सामान प्राप्त करना चाहते हैं, और अपने घर के अंदर किसी को भी गोली मारना नहीं चाहते हैं। यह भी ध्यान रखें कि उनमें से अधिकतर हथियारों से लैस होंगे और अगर उन्हें धमकाया या डर लगता है तो किसी को गोली मार कर सकते हैं।
  • चित्र एक थप्पड़ का प्रयास चरण 6
    6
    यदि आप चोर को उस कमरे में कोने में सक्षम बनाते हैं जिसमें केवल एक दरवाज़ा है, तो उस पर अपनी बंदूक दें, लक्ष्य करना कि वह उसे चोट पहुँचा सकता है या मार सकता है, लेकिन शूट न करें। अपने देश या राज्य के कानूनों के आधार पर, भले ही यह आत्मरक्षा में है और आपकी संपत्ति पर, आप पर अभी भी जुर्माना या कैद किया जा सकता है।
  • चित्र एक थप्पड़ का प्रयास 7 कदम Thwart शीर्षक
    7
    उसे अपने सिर पर अपने हाथों से फर्श पर झूठ बोलने के लिए कहो। पुलिस आम तौर पर संदिग्ध को जमीन पर झूठ बोलने के लिए कहती है, क्योंकि उनके घुटनों पर, व्यक्ति अभी भी एक बंदूक या अन्य वस्तु को उठा सकता है और उस पर हमला कर सकता है यदि वह झूठ बोल रहा है, तो वह लगभग स्थिर हो जाएगा
  • चित्र जिसका शीर्षक थ्वार्ट एक डकैती प्रयास चरण 8 है
    8
    रुको जब तक अधिकारियों के आने नहीं। हमेशा चोर पर नजर रखें जब पुलिस या स्थानीय अधिकारियों आते हैं, उनके साथ की पहचान करें और अपने हाथ रखें जहां वे देख सकते हैं। उस जगह में हथियार छोड़ दें जो चोर से दूर है। अगर आपको पहले पुलिस को हथकंडा मिला तो परेशान न करें वे सिर्फ स्थिति को समझने की कोशिश कर रहे हैं। एक बार जब वे महसूस करते हैं कि आप निवास के स्वामी हैं, तो वे आपको निशुल्क स्थापित करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि एक से अधिक चोर हो सकते हैं। आम तौर पर, वे जोड़े में कार्य करते हैं - एक सामान और अन्य चोरी करने के लिए निवासियों पर नज़र रखने और आइटम ले जाने के लिए।
    • यहां तक ​​कि अगर आपने चोर पर कब्जा कर लिया है, तो अपने रिश्तेदारों को मत सोचो कि आप सुरक्षित हैं - आप उनकी सुरक्षा के बारे में कभी भी निश्चित नहीं हो सकते, क्योंकि वहाँ कोई अन्य चोर नहीं है या नहीं पता करने का कोई तरीका नहीं है।
    • यदि आप चोर को गोली मारने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो आप उस स्थिति में मास्टर करने के लिए उसके साथ विवाद में हैं या आपको अपनी सुरक्षा - साथ ही साथ अपने परिवार को भी रखने की आवश्यकता है - और इसका मतलब है कि चोर को मारना, ऐसा करना। यदि आपके पास एक चाकू या अन्य तेज वस्तु है, तो पेट में देखो, क्योंकि पेट एक लक्ष्य है, कि त्वचा को छेदकर, चोर भूमि पर गिरने के लिए पर्याप्त होगा। अगर आप इसे एक तीक्ष्ण वस्तु के साथ मारते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आप वहां संघर्ष को समाप्त कर देंगे।
    • यदि आपके पास एक पिस्तौल है, तो ट्रंक को देखें, क्योंकि यह एक बड़ा क्षेत्र है, जिससे यह आसान लक्ष्य बना सकता है।
    • यह नए ताले और ताले लगाकर, या यहां तक ​​कि एक बड़ा और अधिक प्रतिरोधी दरवाजा लगाकर बचाया जा सकता है या कम किया जा सकता है, क्योंकि अधिकांश चोर बेसमेंट या अन्य स्थानों पर निम्न स्तर पर प्रवेश करते हैं दरवाजे कम लचीला हैं यदि संभव हो तो अलार्म जोड़ें अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो दरवाज़े पर शोर घंटियां या हवा की झंकारें जोड़ें, ताकि आप अपने घर में प्रवेश करने वाले लोगों के बारे में सूचित कर सकें। रात में खिड़कियां और दरवाजों के आसपास जाल रखने या घर छोड़ने से भी मदद मिल सकती है (अपने घर में प्रवेश करने पर सावधान रहें)।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि चोर हैं जो वास्तव में मारते हैं और चोरी करते हैं।
    • हमेशा इन मामलों में आप और आपके परिवार के लिए एक बच योजना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com