IhsAdke.com

सही पिस्तौल कैसे चुनें (रिवॉल्वर)

पुलिस, सैन्य और संबंधित नागरिकों को चुनना चाहिए, निष्पक्ष और अच्छी तरह से सोचा, एक रिवॉल्वर जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा करता है रिवॉल्वर की सूची लंबी है और कोई सही रिवाल्वर नहीं है, एक सही कैलिबर या सही बुलेट उपलब्ध उपस्करों के निर्णय में भी तनख्वाह हो सकती है- कुछ बिंदु खोजने के लिए, जो आपको उन पहलुओं के बारे में सोचने में मदद मिल सकती हैं जिन्हें आपने याद किया हो।

चरणों

विधि 1
एक अच्छी बंदूक चुनना

हालांकि किसी भी पिस्तौल को अच्छी तरह से नियंत्रित किया जा सकता है, हथियार का विकल्प सटीकता की कमी या अधिक महत्वपूर्ण बात, विश्वसनीयता के कारण स्वयं की रक्षा करने की अपनी क्षमता को गंभीरता से सीमित कर सकता है। उस विशिष्ट उद्देश्य के लिए हथियार खरीदने के लिए यहां कुछ सामान्य पहलुओं की जानकारी दी गई है। उनमें से कोई भी सभी मामलों के लिए नहीं है क्योंकि अपवाद हैं, और एक पिस्तौल जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है, हमेशा सबसे अच्छा विकल्प है।

चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 1
1
बड़े पिस्तौल हमेशा छोटे से अधिक सटीक होते हैं, क्योंकि वे हाथ में बेहतर फिट होते हैं, उनका वजन (कम हटना अनुभूति) और लम्बी दृश्य
  • चित्र शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हैंडगन) चरण 2
    2
    छोटी पिस्तौल छिपाने के लिए आसान और ले जाने के लिए हल्का है।
  • चित्र शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हैंडगन) चरण 3
    3
    छोटे कैलिबर का मतलब कम हटना है, जो बारी में तेजी से, अनुक्रम में अधिक सटीक शॉट का मतलब है, लेकिन आमतौर पर कम शक्ति और शक्ति के साथ।
  • 4
    बड़ा गेज अधिक बुलेट प्रति नुकसान करते हैं
  • चित्र शीर्षक राइट पिस्तौल चुनें (हैंडगन) चरण 5
    5
    विश्वसनीयता और सटीकता एक पिस्तौल के दोनों महत्वपूर्ण गुण हैं
  • चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल (हाथी) चुनें चरण 6
    6
    रिवाल्वर अर्ध स्वचालित से अधिक विश्वसनीय और सरल हैं
  • पिक्चर शीर्षक से राइट पिस्टल चुनें (हैंडगन) चरण 7
    7
    आत्मरक्षा रणनीति के बारे में बात करते समय लक्ष्य की सटीकता सटीकता से अधिक महत्वपूर्ण है ((यह शूटिंग में एक विवादास्पद बिंदु है)।
  • 8
    हथियार की बुनियादी शूटिंग क्षमताओं का निर्धारण करें एक उतार बंदूक के साथ, एक विकल्प के लक्ष्य के लिए अपनी आँखें बंद और ट्रिगर के पास अपनी उंगली से एक सुरक्षित जगह में बंदूक बात है, लेकिन यह में नहीं,। अपनी आँखें खोलें- दृष्टि को ठीक से गठबंधन किया जाना चाहिए, जहां आप चाहते हैं। 5 गज की दूरी पर, लक्ष्य के केंद्र से दो इंच से ज्यादा नहीं होना चाहिए
    • यदि रिवाल्वर उच्च या निम्न ओर इशारा कर रहा है, तो इसे अभ्यास से मुआवजा दिया जा सकता है। उदाहरण के लिए, लगभग हर किसी ने कभी ग्लॉक का इस्तेमाल नहीं किया है, जो 5 यार्ड की दूरी पर 6-10 इंच पर एक उच्च लक्ष्य शूटिंग सीमा होती है। लेकिन अभ्यास के साथ, आप पाएंगे कि आप इसे जल्दी से सुधार कर सकते हैं लेकिन, यदि आप बाद में अधिक उपयुक्त हथियार चुनते हैं, तो आप पाएंगे कि आपका उद्देश्य कम है यदि लक्ष्य लक्ष्य से बहुत दूर है, तो आपको एक अलग हथियार प्राप्त करने पर विचार करना चाहिए।
      चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 8 बुलेट 1
  • विधि 2
    कैलिबर का चयन

    यह एक और दुविधा है जो अक्सर सबसे अच्छा रखती है और कौन एक दूसरे के खिलाफ सबसे अधिक जानता है

    1. 1
      याद रखें कि कोई गोलियां सही नहीं हैं, इसलिए लाभ और नुकसान पर विचार करें। अधिकांश जेफ कूपर (क्या "के रूप में आग्नेयास्त्रों के आधुनिक तकनीक" में जाना जाता है के "पिता") की तरह प्राक्षेपिकी और रणनीति का अध्ययन लोगों निष्कर्ष निकाला है कि, अपेक्षाकृत, रिवाल्वर बारूद कमजोर है, और गाथागीत की नियुक्ति गोली से ही ज्यादा महत्वपूर्ण है ऐसा नहीं है कि एक गोली से दूसरे में कोई फायदा नहीं है, और एक लड़ाई में लाभ हमेशा आपके पक्ष में होना चाहिए।
    2. चित्र शीर्षक राइट पिस्तौल चुनें (हैंडगन) चरण 10
      2
      कुछ विशेषताएं हैं जिन्हें कैलिबर का चयन करते समय हमेशा माना जाना चाहिए।
      • प्रवेश बहुत महत्वपूर्ण है अगर एक गोली गहराई से नहीं फैलती है, तो महत्वपूर्ण अंग और तंत्रिका तंत्र संभवतः क्षतिग्रस्त नहीं होंगे। 1 99 0 के दशक के अंत में, एफबीआई ने गहन अध्ययनों का सुझाव दिया था कि सुझाव है कि एक गोली को कम से कम 14-16 इंच तक विश्वसनीय होना चाहिए। इससे बुलेट कम इष्ट कोण पर एक शरीर में प्रवेश करने की अनुमति देता है और अभी भी महत्वपूर्ण अंगों या रीढ़ की हड्डी तक पहुंचने के लिए पर्याप्त शक्ति है।
        पिक्चर शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 10 बुलेट 1
      • स्थायी गुहा एक मांस और अस्थि लक्ष्य में निर्वात होता है जहां अधिकांश बुलेट ऊर्जा को स्थानांतरित कर दिया जाता है और ऊतक नष्ट हो जाता है। लंबे समय तक स्थायी गुहा, महत्वपूर्ण अंगों या तंत्रिका तंत्र का अधिक से अधिक मौका नष्ट हो रहा है।
      • रिट्रीट कुछ ऐसा है जो अधिकतर बोलिवियों के बारे में बात नहीं करता है क्योंकि यह बहुत ही व्यक्तिपरक है और हथियार की विशेषता पर निर्भर करता है। एक छोटे से हटना आपको अधिक तेज़ी से और अधिक सही शूट करने की अनुमति देता है प्रत्येक व्यक्ति को बुलेट के हटने के लिए अलग-अलग महसूस होगा, और प्रत्येक रिवाल्वर उपयोगकर्ता को अलग-अलग तरीकों से हटना देगा।
        पिक्चर शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 10 बुलेट 3
      • बुलेट पावर एक बहुत जोर दिया सुविधा है रिवाल्वर में, एक गोली की शक्ति बहुत कम है "को उलटने के लिए शक्ति" एक कल्पित कहानी लोगों के Hollywood- एक्शन फिल्मों की कहानियों में पैदा हुए पूर्व स्थापित धारणा के कारण के बाद मंजूरी दे दी जा रही एक शॉट लेने के पहले से ही साबित हुआ है कि जब आप ले एक शॉट जमीन हिट करना होगा। जिन लोगों को .22LR के साथ गैर-महत्वपूर्ण क्षेत्रों में गोली मार दी जाती है, क्योंकि वे मानते हैं कि एक शॉट लेने का मतलब है कि उन्हें गिरना चाहिए और संभवतः मरना चाहिए।
      • गोली की शक्ति लोग हैं, जो गोली की शक्ति के बारे अन्य बातों पर विचार किए बिना दावा के खिलाफ प्रतिकार है, लेकिन ऊर्जा की मात्रा भी पहले तीन सकारात्मक अंक और नकारात्मक के लिए योगदान देगा। दूसरी ओर, पहले तीन बिंदु, सही बुलेट की खोज में स्वयं के बीच प्रतिस्पर्धा करते हैं। यदि बड़े घुड़दौड़ और एक विशाल स्थायी गुहा के साथ कम प्रलोभन गोला बारूद उपलब्ध था, तो कोई अन्य गोलियों की आवश्यकता नहीं होगी।
    3. चित्र शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 11
      3
      सबसे आम अर्द्ध स्वचालित गोलियों के बीच तुलना:
      • पैराबेलम 9 मिमी पिस्टल का सबसे आम कैलिबर है यह एक अपेक्षाकृत कम हटना है जो त्वरित और सटीक शॉट्स की अनुमति देता है। कंघी की क्षमता अन्य बड़े गोलियों से अधिक होती है। लागत कम है और उपलब्धता उत्कृष्ट है, जिससे 9 एमएम को आकर्षक तरीके से अभ्यास करना होगा। अंत में, उत्कृष्ट उच्च दबाव वाले गोला बारूद (+ पी श्रेणी) हैं, जो उत्कृष्ट आत्म-रक्षा स्थितियों का उत्पादन करते हैं (सुनिश्चित करें कि आपके हथियार को गोला बारूद शूट करने के लिए पहचाने जाने से पहले इसका उपयोग करें।
        चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 11 बुलेट 1
      • एसीपी .45 भारी गोलियों का उपयोग करता है और 9 मिमी से बड़ा, थोड़ा कम गति के साथ। गेज ध्वनि सप्रेसर्स के साथ प्रयोग के लिए अच्छा है क्योंकि मानक बुलेट (230 ग्रिट) लगभग सभी परिस्थितियों में सबसोनिक है एक जेएचपी .45 की स्थायी गुहा (या बैलिस्टिक जेल) 9 मिमी जेएचपी से लगभग 40% अधिक है रिसाव 9 मिमी की तुलना में अधिक गंभीर है, और कंघी की क्षमता बहुत छोटी होती है। अधिकांश पुलिस अधिकारियों (एक बिंदु-रिक्त सीमा पर हथियार का हवाला देते हुए) कहेंगे, कि अगर आप उन्हें पहले तीन शॉट में नहीं मार देते हैं, तो आप उन्हें हिट करने में सक्षम नहीं होंगे। तो, उच्च क्षमता कॉम्ब्स का अर्थ आपको कम से कम लगता है।
        चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 11 बुलेट 2
      • SW .40 एक 9mm और एक .45 एसीपी के लिए प्रदर्शन विशेषताओं के साथ एक और सामान्य गेज है। यह कानून प्रवर्तन एजेंसियों और अन्य जगहों में एक बड़ी संख्या में प्राप्त हुई है। गोली के अन्य लाभों में, गोली की सीधी नाक से पता चला है कि बड़े अस्थायी cavities बनाता है और भी सत्ता में तेज दर काफी आकार की एक स्थायी गुहा बनाने में स्थानांतरित होने की अनुमति देता है।
        चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 11 बुलेट 3
    4. 4
      ऐसे कई अन्य कैलीबर्स हैं जिनके बारे में यहां उल्लेख नहीं किया गया है। विशेष .83, मैग्नम .357, मैग्नम .44 सामान्य रिवाल्वर कारतूस हैं। 357 एसआईजी (एक .40 कैलिबर मामले में 9 मिमी की गोली) और 10 मिमी ऑटो भी आम स्वचालित कैलिबर हैं एक और विशिष्ट बुलेट 5.7x28 मिमी है, जो एफएन द्वारा बनाई गई है, जो पर्याप्त गोला-बारूद के साथ क्लास III बॉडी कवच ​​को हराता है। ये ठोस स्टील गोला बारूद सभी नागरिकों के लिए उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन गोली का फायदा यह है कि यह कम हटना और उच्च गति है इसके अलावा, इसके छोटे से होने वाले प्रभाव के कारण, यह काफी स्थायी गुहा (इसके आकार के लिए) बनाता है जबकि अभी भी 14 इंच से गहराई से घुसना है।



    विधि 3
    गोला बारूद संबंधी बातें

    चित्र का शीर्षक राइट पिस्टल चुनें (हाथी) चरण 13
    1
    सबसे पहले, एक पिस्तौल कैलिबर पर दस्तक देने की शक्ति एक पूर्ण प्रहसन है। सूचना इंटरनेट पर पाई जा सकती है, "यहां एक एक्स-कैलिबर बुलेट की बीस रिपोर्टें हैं, जो एक ही शॉट में घुसपैठ कर रही हैं।" सवाल यह है कि उस आंकड़े को पाने के लिए कितने शॉट्स निकाल दिए गए या खो गए? वहाँ प्रलेखित मामलों जिसमें एक आदमी एक गैर महत्वपूर्ण क्षेत्र में एक .22LR साथ गोली मार दी हो जाता है गिर जाता है और संभवतः मर (संभवतः क्योंकि उन्होंने सोचा कि हो रही शॉट मर रहा है इसका मतलब है) कर रहे हैं। यह उन सभी लोगों में निहित था जो फिल्मों को देखते हैं जो शॉट मिलते हैं गिरने और मरने का पर्याय है।
  • चित्र का शीर्षक राइट पिस्टल चुनें (हैंडगन) चरण 14
    2
    न्यूटन के नियम कहते हैं, "हर क्रिया के लिए एक समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है," जिसका अर्थ है कि गोली जो भी शूटिंग कर रहे हैं आप दस्तक करने के लिए पर्याप्त बल होता है, तो एक गोली शक्ति अपने लक्ष्य को नीचे ले जाने के लिए, गोली मार करने के लिए पर्याप्त है। यदि आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो इंटरनेट पर कुछ शोध करें, बहुत से लोग इस सवाल का निष्पक्ष मूल्यांकन करते हैं।
  • चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 15
    3
    सभी वहाँ कहने के लिए है, एक गोली कोई गारंटी नहीं कि नीचे एक व्यक्ति एक और bala- की तुलना में बेहतर लाएगा है अधिक है जो शूटिंग कर रहा है का सवाल तुम कहाँ शूटिंग कर रहे हैं और यदि आपका लक्ष्य को ध्यान में जब वह गिर चाहिए एक शॉट लेता है बुलेट आकार या शक्ति से शूटिंग अधिक महत्वपूर्ण है इसके विपरीत, सही बुलेट का चयन आपको एक बढ़त दे सकता है जिससे आपको मैदान से बचने की आवश्यकता हो।
  • विधि 4
    एक प्रकार का गोला बारूद चुनें

    गोली का विकल्प आपके साथ हथियार ले जाने या अपने निवास की रक्षा में इसका उपयोग करने के लिए एक महत्वपूर्ण विचार होना चाहिए। बस कैलिबर की तरह, कोई भी सही गोली नहीं है कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर हैं, लेकिन सब कुछ लागत प्रभावी है

    चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 16
    1
    कोटेड खोखले बिंदु बुलेट (जेएचपी) को सार्वभौमिक रूप से रक्षा गोला-बारूद के रूप में सर्वश्रेष्ठ स्कूल माना जाता है। अन्य डिजाइन जैसे कि फेडरल ईएफएमजे और कोर-बोन डीपीएक्स भी प्रभावी माना जाता है। यह पहले से ही साबित हो चुका है कि जेएचपी और अन्य रिवाल्वर प्रकार के हथगोले अविश्वसनीय माना जाता है (सबसे अधिक) - इस बात पर कि सबसोनिक गोला-बारूद में पूरी तरह से विस्तार करने की 50% संभावना से भी कम है खोखले बिंदु गोलियों के साथ एक और विवाद यह है कि जब बुलेट फैलता है, यह एक बड़ा स्थायी और अस्थायी गुहा बनाता है, लेकिन ऊर्जा के तेजी से अंतरण के कारण यह प्रवेश की गहराई को कम करता है।
  • 2
    ठोस एफएमजे की गोलियों को इतनी जल्दी ऊर्जा खोने की समस्या नहीं होती है और बाधाओं को घुसने के लिए जाना जाता है और अभी भी महत्वपूर्ण अंगों तक पहुंचने के लिए मांस में काफी गहराई से जाना जाता है। स्थायी गुहा आकार में कमी (जेएचपी की तुलना में) है, लेकिन सभी गोला-बारूद के लिए लागत-लाभ होता है।
    • फेडरल हाइड्रा-शॉक एक गोली है जो कई कोणों से एक मानक जेएचपी जैसा दिखता है, लेकिन ललाट गुहा के अंदर एक "हापून" है। इससे गोली को खोलने की अनुमति मिल जाती है और अभी भी कुछ चीजें घुसना होती है। जब यह शुरू में स्थापित किया गया था, यह एक उद्योग की सफलता का कारण बन गया, लेकिन बहुत से लोग यह कहेंगे कि मानक जेएचपी के नए डिजाइन और सुधार ने पहले ही साथ तालमेल रखने में कामयाबी हासिल कर ली है।
    • पतला खोखले बिंदु रिवर्स एक अद्वितीय प्रकार का बुलेट है। बुलेट का छेद व्यास में बढ़ता है क्योंकि बुलेट उतरता है। डिजाइन बिना खोलने के और अधिक ठोस वस्तुओं में कुछ प्रवेश की अनुमति देता है। जब बुलेट खुल जाता है तो ताज के द्वारा अलग-अलग सत्र आयोजित होते हैं
    • सॉफ्ट-इत्त JHP किसी भी प्रकार के जेएचपी के लिए एक अस्पष्ट विवरण है जो उसके छेद में भराव है (बहुलक या अन्य ठोस पदार्थ हो सकता है)। इससे गोली को खोलने के पहले समय की अवधि के लिए कुछ वस्तुओं को छूने या हल्के चीज़ों (जैसे कपड़ों या मांसपेशियों) के माध्यम से यात्रा करने की अनुमति मिलती है, जिससे अधिक से अधिक पैठ बढ़ने की अनुमति मिलती है। इस प्रकार के बुलेट के वैकल्पिक नाम हैं, जैसे बैलिस्टिक टिप या वी-मैक्स। यह यकीनन सबसे बहुमुखी गोली है एक हल्का लक्ष्य में विस्तार करने की अपनी क्षमता बनाए रखते हुए यह भारी कपड़ों को घुमाएगा।
  • चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 18
    3
    बुलेट के वजन पर विचार करने के लिए एक और बात है। सामान्य तौर पर, हल्के बुलेट में भारी बुलेट की तुलना में अधिक वेग होता है, जिसका अर्थ है कि कम दूरी (100 से कम गज) में वे अधिक रैखिक trajectories हैं। प्रकाश की गोलियों के साथ समस्या यह है कि प्रकाश लक्ष्य के खिलाफ वे भारी गोलियों से कम प्रतिरोध के साथ सत्ता खो देते हैं यह पहले से ही साबित हो चुका है कि भारी कपड़ों से बहुत हल्के गोलियां रोका जा सकती हैं एक सामान्य नियम यह है कि गर्मियों के दौरान, कोई भी बुलेट काम करेगा, लेकिन बैलिस्टिक मुद्दों के कारण हल्के बुलेट अच्छे हैं - पहले से ही गर्मी के दौरान, जब लोग भारी कपड़े पहन रहे हैं, भारी बुलेट बेहतर हैं
    • एक हल्के 9 मिमी गोली में 100 अनाज हैं। और एक भारी बुलेट में 147 अनाज हैं (हालांकि 124/125 अनाज अधिक आम हैं)
    • ए .40 हल्के वजन 135 अनाज और एक .40 भारी 180 अनाज होगा।
    • ए .45 हल्के 165 अनाज होंगे। लेकिन 230 अनाज संभवतः किसी भी उद्देश्य के लिए एक .45 में होगा- जब तक कि भारी गोलियां जैसे 250 अनाज उपलब्ध हैं
  • चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 1 9
    4
    पाउडर भार एक गोली की बैलिस्टिक और हथियार के समग्र अनुभव को बदल सकते हैं। मानक भार हमेशा सबसे अधिक बंदूकें के लिए अनुशंसित होते हैं, लेकिन कुछ ग्लोक और एच.के. जैसे गर्म भार के साथ शूट करने की क्षमता निर्दिष्ट करते हैं। अधिकांश एच.के. बंदूकें दो घूमने वाले चरणों के साथ आती हैं जो आंतरिक घटकों के साथ हटना महसूस करने में मदद करती हैं और साथ ही पीछे हटते हैं। यह एचसी को बिना किसी समस्या के + पी (गर्म पाउडर भार) और + पी + (बहुत गर्म पाउडर भार) शूट करने की अनुमति देता है। अन्य हथियारों को प्रतिस्थापन या अन्य परिवर्तनों की आवश्यकता हो सकती है गर्म भार अधिक मुंह में शक्ति और गति, साथ ही बेहतर विश्वसनीयता के लिए अनुमति देता है, क्योंकि डिवाइस अतिरिक्त शक्ति (कलाई को मिलाते हुए या गैर-एकीकरण की कम संभावना) के साथ मजबूत हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 20
    5
    आत्मरक्षा के उद्देश्य के लिए गोला-बारूद के बिना अभ्यास महंगा हो सकता है आप अपने विशिष्ट गोलियों को गोली मार कर सुनिश्चित कर लें कि फायरिंग चक्र उनके साथ विश्वसनीय हों। कुछ पिस्तौल कुछ जेएचपी बुलेट्स के आकार के लिए चयनात्मक हैं सामान्य अभ्यास के लिए आप मूल्य को सस्ता रखने के लिए एफएमजे का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन वही वजन (अनाज) की गोलियों का उपयोग करने पर विचार करें और यदि संभव हो तो समान भार (मानक, + पी, आदि) क्योंकि फास्ट फायरिंग चक्र नाटकीय रूप से बदल सकते हैं विभिन्न वजन और भार के साथ
  • विधि 5
    पिस्तौल सामान

    कुछ बंदूक सामान आपको लाभ ले सकते हैं और एक ही समय में अपने शॉट के निष्पादन को कम कर सकते हैं। पेशेवरों और विपक्षों के साथ सबसे आम संशोधन निम्न हैं

    चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 21
    1
    नाइट विजन किसी भी मुखौटे या काम के हथियार से बाहर के लिए एक अच्छा अतिरिक्त है। यह उपयोगकर्ता को कम या कोई प्रकाश वाली स्थितियों में लक्ष्य देखने की अनुमति देता है। समस्या शाम या सुबह की स्थिति में होती है, जब सफेद अंगूठियां उजागर करने के लिए पर्याप्त रोशनी नहीं होती है, और यह ट्रिटियम को देखने के लिए बहुत स्पष्ट है, जो उचित दृष्टि को खराब करता है। लेकिन किसी भी स्थिति में अंधेरे (जब सबसे अधिक गोलीबारी होती है), रात दृष्टि बहुत अच्छी तरह से काम करती है।
  • पिक्चर शीर्षक से दायें पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 22
    2
    युग्मित सामरिक फ्लैश लाइट न केवल पूरे वातावरण को रोशन कर सकते हैं लेकिन उन पर इस्तेमाल किए जाने पर अस्थायी रूप से अंधा बैंडिट भी कर सकते हैं। समस्या यह है कि वे हथियार को एक वजन जोड़ते हैं, और संभावित रूप से शेष राशि को कम कर सकते हैं कुछ लोग तर्क देते हैं कि वे डाकुओं को लक्षित करने के लिए एक आसान लक्ष्य भी प्रदान करते हैं (लेकिन ईमानदारी से, कुछ सेकंड के लिए प्रकाश में देखने का प्रयास करें - उन्हें पता है कि किस दिशा शूट करना है, लेकिन वे नहीं देख पाएंगे कि वे क्या शूटिंग कर रहे हैं)। सस्ते फ्लैश लाइट खरीदना एक गारंटी है कि यह कुछ समय बाद टूट जाएगा। नागरिक या काम में इस्तेमाल किए गए एक हथियार के लिए, इसके साथ तिरस्कृत किया जा सकता है, लेकिन अपने आप को घर पर सुरक्षित रखने के लिए, कार्रवाई करने से पहले हमेशा अपने लक्ष्य की पहचान करने में सक्षम होना एक बहुत अच्छी बात हो सकती है। इसके अलावा, आपके हाथ में एक अलग टॉर्च एक ऐसा युग्मित टॉर्च कर सकता है, जो अधिकतर काम कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक राइट पिस्तौल चुनें (हैंडगन) चरण 23
    3
    बिल्ली का बच्चा को अनुकूलित करना एक आकर्षक बदलाव है, जो कि बहुत से लोग अपनी बंदूकें में करते हैं। अक्सर ट्रिगर को नरम या ट्रिगर की खींचती दूरी को कम करता है लक्ष्य लक्ष्यीकरण के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन तीन इंच से भी कम ट्रिगर खतरनाक हो सकता है यदि आप हमेशा अपना हथियार ले रहे हों यदि आप अनुक्रम में त्वरित शॉट बनाना चाहते हैं तो इससे बहुत मदद मिल सकती है यह एक ऐसा परिवर्तन है जो केवल हथियार के लिए किया जाना चाहिए यदि ट्रिगर बहुत भारी या बहुत लंबा है
  • चित्र का शीर्षक सही पिस्तौल चुनें (हाथी) चरण 24
    4
    पिस्तौल पर रबड़ की पकड़ आपके हाथ को और अधिक आरामदायक बना सकती है। यह आमतौर पर एक अच्छी बात है, और बड़े हाथ वाले लोगों के लिए, यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह एकदम सही फिट की अनुमति देता है लेकिन उन मुट्ठी में समस्याएं हैं वे स्थानांतरित कर सकते हैं, सटीकता को प्रभावित कर सकते हैं और लगातार समायोजन की आवश्यकता कर सकते हैं। सबसे सामरिक शैली के हथियार के छेद और प्रवेश द्वार हैं जो पसीने वाले हाथों के साथ बेहतर पदचिह्न की अनुमति देते हैं - गीले हाथों में जब रबर बंदूक को थोड़ा सा फिसलन छोड़ देता है अतिरिक्त रखरखाव भी आवश्यक है क्योंकि पसीना और गंदगी संभाल पर जमा हो जाएगी, जिसके लिए रबर को हटाने और संभाल और रबड़ को पूरी तरह साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आपके पास बड़े हाथ हैं, तो इन रबड़ कफ का प्रयोग करें या हथियारों के मामले में उपयोग करें जिनके पास बहुत असहज पदचिह्न है
  • युक्तियाँ

    • त्वरित शॉट्स सब कुछ नहीं है त्वरित नियंत्रित शॉट्स सही शब्द है जब तक आप अपने लक्ष्य से एक हाथ दूर नहीं हैं, तो आपको सटीकता के साथ गति को संतुलित करना होगा।
    • सही पिस्तौल एक है जो आपके लिए पूरी तरह से काम करता है। यहां तक ​​कि अगर अन्य लोगों को यह पसंद न हो, तो सबसे अच्छा पिस्टल आप उपयोग कर सकते हैं आपकी पिस्तौल
    • अपनी पिस्टल को हमेशा सही और सामान्य तरीके से बनाए रखें।
    • जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, उतना ही बेहतर होगा।
    • अगले चरण: अपनी पिस्तौल का उपयोग करना बेहतर जानें, और अपनी पिस्तौल का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • किसी भी हथियार को केवल सुरक्षित और वैध स्थानों में निकाल दिया जाना चाहिए। हथियारों के उपयोग और परिवहन के बारे में राज्य और स्थानीय कानूनों पर ध्यान दें और उन्हें सही ढंग से पालन करें। कानून राज्यों के बीच नाटकीय रूप से बदल सकते हैं और काउंटी या यहां तक ​​कि शहरों में भी बदल सकते हैं।
    • सुरक्षा पहले! हथियार बहुत खतरनाक हो सकता है अगर सही ढंग से संभाला न जाए अगर आप एक अनुभवी शॉट हैं या आपके साथ बहुत अनुभवी शूटिंग पर्यवेक्षक हैं तो केवल एक पिस्तौल या अन्य आग्नेयास्त्र का उपयोग करें
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि पहुंच क्या है बुलेट मील के लिए यात्रा कर सकते हैं या अन्य दिशाओं में या तो बाउंस कर सकते हैं।
    • सभी अभ्यास सभी सुरक्षा निर्देशों के बाद, या छुट्टी के हथियार के साथ एक वैध और निजी स्थान के साथ शूटिंग स्थान पर किया जाना चाहिए (या आप छुट्टियों की गोलियों के साथ गोलियां बदल सकते हैं
    • पिस्तौल लड़ाकू परिस्थितियों में शायद ही कभी पसंद का सर्वश्रेष्ठ हथियार हैं राइफल्स और शॉटगंस पिस्तौल की तुलना में अधिक नुकसान करते हैं बंदरगाह 10 यार्ड की दूरी पर, 50 यार्ड और राइफलों तक के लिए 1000 गज की दूरी तक राइफलों तक की दूरी के लिए सबसे अच्छा है।
    • एक पिस्तौल गंभीर रूप से एक व्यक्ति को चोट पहुँचाता है, यहां तक ​​कि मृत्यु के लिए अग्रणी। हमेशा एक सुरक्षित दिशा के लिए लक्ष्य सुनिश्चित करें और ऐसी कोई बात न दें जो आपको शूट करने का इरादा नहीं है। गन को गलत दिशा में इंगित करना बहुत आसान है। ध्यान केंद्रित और गतिविधि पर केंद्रित रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com