IhsAdke.com

अपनी गन के साथ कसरत कैसे करें

तनावपूर्ण स्थितियों में तेजी से होने के लिए प्रशिक्षण और कसरत प्रमुख मुद्दे हैं व्यक्तिगत स्ट्रोक प्रशिक्षण आपको तेजी से और स्थिर बनाता है, और कसरत करने से आप अपने कौशल (गति और सटीकता) के आदी बने रहेंगे। रणनीति के साथ इस जुडा है और आप अपने प्रतिद्वंद्वी से अधिक तैयार हो जाएगा जब स्थिति जटिल हो जाएगी।

चरणों

विधि 1
अपनी पिस्तौल को रिचार्ज करने का अभ्यास करें

हालांकि यह अच्छा है आग्नेयास्त्रों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ परिचित होना, रक्षात्मक अभ्यास पहले (एक प्राथमिक और एक अतिरिक्त के साथ पिस्तौल) एक या दो बंदूकों के साथ किया जाना चाहिए। यह आपके शरीर को हथियारों के संचालन पर प्रक्रियात्मक स्मृति को संग्रहीत करने की अनुमति देता है। तो, सोचने के बजाय, "क्या बोल्ट खींच लिया गया था?  कंघी गोलियों  कंघी  एक नया कंघी ले  सही ओरिएंटेशन  अवरोध खोल के लिए एक नई पत्रिका डालने खाली है सम्मिलित करें। " जब आप पर्याप्त अभ्यास प्राप्त करते हैं, तो यह प्रक्रिया आपकी दूसरी प्रकृति बन जाएगी, और आप सोचेंगे "बोल्ट उठा हुआ है? पिस्टल को पुनः लोड करें "और जब आप वर्तमान स्थिति से निपटने के लिए स्वतंत्र होंगे तब सब कुछ किया जाएगा।

पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगन चरण 1
1
आप जल्दी से अपने हथियार का 100% रिचार्ज कर सकते हैं - अपनी पिस्तौल, अपने हाथ या बारूद को देखे बिना।
  • पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगन स्टेप 2
    2
    आपातकालीन पुनर्भरण एक है जिसमें आप अपने कंघी और हड्डी बोल्ट के सभी गोला बारूद खर्च करते हैं। यह सब किया जाना चाहिए जैसा कि आप अपने लक्ष्य पर अपने हथियार को इंगित करते हैं। मनोवैज्ञानिक रूप से, अपने हथियार को कम करने से आपका लक्ष्य आपके ऊपर बढ़ जाता है और आपके लक्ष्य पर ध्यान देने की बजाय आपके हथियार पर ध्यान केंद्रित रहता है।
    • तकनीक यह है: जब बोल्ट वापस ताला लगाता है, तो आपको एक और बुलेट कंघी मिलेगी (एक कंघी बैग से)। हथियार को लोड किए गए कंघी को ले जाने के दौरान, इसे जमीन पर गिरने से शून्य को निकाल दें (व्यायाम के दौरान उन्हें स्वैप किया जाएगा)। बंदूक के कंघी डिब्बे के पीछे कंघी के नीचे रखें, दोनों संरेखित करें, और कुछ बल के साथ (हालांकि प्रतिरोध का एक सा है) अपने हाथ की हथेली के आधार का उपयोग करके इसे फिट करें और फिर कुंडी बोल्ट को कम करें।
  • आपका हाथी के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक चरण 3 में चित्र
    3
    "टेक्टिकल पुनः लोड" वह है जिसमें आप शूटिंग में एक अंतराल पाते हैं और एक कवर के पीछे की रक्षा कर सकते हैं। आप जानते हैं कि आपने अपनी कंघी से कुछ गोलियां बिताईं हैं और आगे आने के लिए तैयार रहना चाहते हैं।
    • यह व्यायाम पहले से ही किया जा सकता है जब तक कि यह एक कवर के पीछे चलता रहता है और दूसरा निशानेबाज (लक्ष्य) दिखाई देता है, लेकिन यह तत्काल खतरा नहीं है। अपने कंघी बैग (या अन्य डिब्बे - एक पॉकेट शायद) में देखो और अपने अंगूठे, तर्जनी और मध्य उंगली के साथ एक कंघी उठाएं। कंघी को बंदूक तक ले जाओ और अपने हाथ में आंशिक रूप से खाली एक को निकाल दें, अपनी न्यूनतम अंगूठी और अपने हाथ की हथेली के साथ ईजेड कंघी को पकड़ो। बंदूक में लोड किए गए बुलेट को सम्मिलित करें और यह सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा टैप करें कि यह कम्पार्टमेंट में उचित रूप से बैठा हुआ है। (यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब एक कंघी भरा हुआ लोड हो रहा है)। इस रिचार्जिंग को बोल्ट लॉक के हेरफेर की आवश्यकता नहीं है।
    • पिस्टल को पिस्टल पर लौटने से पहले यह रिचार्ज किया जाना चाहिए क्योंकि आपको इसे फिर से हटाने की आवश्यकता होने पर पूरी तरह से तैयार किया जाएगा
  • आपका हाथी के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक 4 चित्र
    4
    जब आप शूटिंग कर रहे हों तो आपको यह पर्याप्त अभ्यास करना चाहिए (कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी बुलेट कंघी पर रहते हैं) जब तक आप बंदूक को छुट्टी नहीं देते हैं तब तक आपको "महसूस" करने में सक्षम नहीं होते हैं।
    • बोल्ट दो अलग-अलग कार्यों के लिए हर बार एक गोली disparada- के बाद पिछले गोली निकाल दिया जाता है तो आप सिर्फ पहले ड्राइव लग रहा है है, अंत में वहाँ एक मामूली आंदोलन है कि प्रति बैरल बनाता है। तेजी से आप कंघी काटा, बेहतर उसके बाद, आप एक "आपातकालीन रिचार्ज" करते हैं
  • विधि 2
    गाड़ी

    बिना प्रशिक्षण ज्ञान बेकार है आप इसके बारे में पढ़ सकते हैं और सामरिक प्रशिक्षण की प्रक्रिया को भी समझ सकते हैं, लेकिन वास्तव में प्रक्रियाओं को निष्पादित किए बिना, यह बेकार है। शूटिंग में आप ऐसी किसी भी चीज का उपयोग नहीं करेंगे, जो आपकी प्रक्रियात्मक स्मृति में जड़ नहीं लेती हैं अपने विकल्पों को खुले रखने के लिए भले ही आप शूटिंग में शामिल हों, आपको यहां सूचीबद्ध सभी अभ्यासों का अभ्यास करना चाहिए और दूसरों को ढूंढना होगा, या अपना खुद का बनाना होगा। यह आपके चाल सूटकेस के लिए और अधिक तकनीकों को प्रदान करेगा।

    आपका हाथी के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    1
    (दूरी एफबीआई कहा गया है कि कि एक आदमी एक दूसरे और एक आधा में कवर कर सकते हैं - और समय यह एक बंदूक और गोली मार आकर्षित करने के लिए लेता है) प्लेस के बारे में 6.5 मीटर की दूरी पर है एक बड़े लक्ष्य के लिए (10 इंच या अधिक)। कम स्थिति में (तैयार की स्थिति), जितनी जल्दी हो सके अपने हथियार को खींचें, और गोलीबारी की स्थिति में, अपने हथियार की दृष्टि से कड़ी मेहनत करें, क्रॉसहेयर के पीछे के मार्करों के बीच एक सामने का दृश्य न मिलने तक प्रतीक्षा करें और ट्रिगर खींचें (इसे "बिजली की स्थिति" कहा जाता है) आपको 10 इंच के लक्ष्य पर सभी शॉट्स को हिट करने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप गलत हैं तो थोड़ी धीमी कोशिश करें चाबी पूरी तरह से अभ्यास करना है और गति स्वाभाविक रूप से आ जाएगी
  • पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगन चरण 6
    2
    अगला कदम लक्ष्य को उड़ाना है। कुछ कदम वापस लें (लगभग 9 मीटर) पहले की तरह एक ही बात करें, लेकिन इस बार लक्ष्य पर दो या तीन शॉट्स मारा, और प्रत्येक शॉट के बीच में, "बिजली की स्थिति" फिर से करें जब आप फायरिंग की स्थिति ले सकते हैं और एक-और-डेढ़ सेकंड के अंतराल पर 10 इंच के लक्ष्य पर तीन त्वरित शॉट मार सकते हैं, तो आप आगे बढ़ सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक आपका प्रैक्टिस ड्रिलज़ विद आपका हैंडग्यून चरण 7
    3
    "कई लक्ष्य के साथ अभ्यास करें" आप एक या दो गज की दूरी के अलावा तीन या अधिक लक्ष्य की व्यवस्था करके शुरू करना चाहेंगे। फायरिंग स्थिति को तुरंत ले लो और लक्ष्य रेखा का पालन करें। प्रत्येक लक्ष्य पर एक शॉट वैकल्पिक: विभिन्न आदेशों का प्रयास करें, या किसी मित्र से आपको यह बताने के लिए कहें कि आप किस लक्ष्य को शूट करें ("एक!", "तीन!" आदि), लेकिन महत्वपूर्ण सवाल यह है कि आप लक्ष्य- आप हर बार लक्ष्य मार सकते हैं, अपनी गति को गति देने की कोशिश करें सबसे पहले, शूटिंग के दौरान, हटना आंदोलन के साथ बंदूक को स्थानांतरित करें। जितनी जल्दी हटना पूरा हो जाता है, आप पहले से ही अगले लक्ष्य को शूट करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। जब आप गति बढ़ाते हैं तो आप हथियार को स्थिति में वापस ला सकते हैं और पीछे हटने से पहले तैयार हो सकते हैं।
  • आपका हाथी का चरण 8 के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक वाला चित्र
    4
    "आप चलते समय अभ्यास करें" चलते समय, आपको 10 गज के भीतर एक लक्ष्य को मारने में सक्षम होना चाहिए। तीन या उससे अधिक लक्ष्यों को उनके बीच कुछ फुट रखें। 14 से 16 मीटर की दूरी पर शुरू करें। अपने हथियार को फायरिंग स्थिति में खींचते हुए लगभग 9 मीटर (अपने पहले लक्ष्य से) तक चलाएं दो शॉट्स के प्रभारी को गोली मारो, एक तरफ कदम उठाएं और अगले लक्ष्य के लिए प्रस्थान करें, और इसी तरह। हर बार जब आप यात्रा करते हैं, तो इसे तेजी से करने की कोशिश करें - शूटिंग के दौरान जितनी संभव हो उतनी रुकें (चलते हुए भी आपको "बिजली की स्थिति" करने में सक्षम होना चाहिए), रोकते समय अधिक सटीक आपको मिलेगा, लेकिन एक गोलीबारी में, घड़ी हमेशा तेजी से चल रहा है
  • आपका हाथी के साथ पर्सेंट ड्रिल शीर्षक 9 चित्र
    5
    "मोजाम्बिक प्रशिक्षण" को एकीकृत करें अगर कोई दोस्त उसे चुनने का लक्ष्य चुनता है, और उसने उन लोगों की ओर इशारा किया है जो आपने पहले ही मारा है, तो यह समय पर सिर जाना है। इसके अलावा "प्रतियोगिता" के अभ्यास के रूप में जाना जाता है विचार है: आप लक्ष्य को मारते हैं, लेकिन वह अभी भी खड़ा है (यानी वह पुलिंदा कर रहा है, बुलेटप्रूफ वेस्ट पहन रहा है, या सिर्फ निर्धारित किया गया है) और आप की तरफ आ रहा है, इसलिए आपको उसे शूट करना होगा सिर। अधिक जानकारी के लिए "मानव लक्ष्य" पढ़ें
  • विधि 3
    मानव लक्ष्य

    अधिक जानकारी के लिए बुलेट के बारे में जानकारी नीचे पढ़ें।

    आपकी हैंडगिन के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक 10 चित्र
    1
    बुलेट की जगह गोली से ही ज्यादा महत्वपूर्ण है। मानव शरीर के दो महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सबसे महत्वपूर्ण और महत्त्वपूर्ण अंग होते हैं, जो सफल हो सकते हैं, एक व्यक्ति को अपने रास्ते में रोक सकते हैं, या उसे मार सकते हैं।
  • आपका हाथी के साथ पर्सेंट ड्रिल का शीर्षक चित्र 11
    2
    "थोरैसिक गुहा" एक मानव शरीर के "द्रव्यमान का केंद्र" है। इस क्षेत्र में हृदय, मुख्य शिरा और धमनियों, श्वासनली, ब्रांकाई और फेफड़े शामिल हैं, तंत्रिका तंत्र के घुटकी और संरचनाएं, जिसमें योनस तंत्रिका भी शामिल है। एक विचार प्राप्त करने के लिए, कि एक गुंबद के आकार पहली पसली के लिए पार्श्व के डायाफ्राम क्षेत्र (बस उरोस्थि नीचे) और योग (एक सामने का दृश्य) के ऊपर शुरू होता है। यह एक महत्वपूर्ण लक्ष्य क्षेत्र है। छाती गुहा के किसी भी क्षेत्र में एक शॉट इसी तरह की क्षति का कारण बनता है जब तक कि आप दिल को नहीं मारा।
    • छाती गुहा में शॉट के साथ समस्या एक निर्धारित सेनानी या नशा आदमी कुछ के साथ नीचे लाया नहीं किया जाएगा कि आप उस क्षेत्र तक पहुँचने है। यहां तक ​​कि अगर आप एक व्यक्ति के दिल को नष्ट, वह अभी भी उसके बुरी तरह चोट या यहाँ तक कि उसे मारने के लिए 20-30 सेकंड कुल संज्ञानात्मक और शारीरिक क्षमता है। इस के लिए जोड़ा गया है, दिल एक बहुत छोटा लक्ष्य है और इसे नष्ट एक गोली के साथ लगभग असंभव है, जिसका अर्थ है आप इससे पहले कि यह अपने अंतिम गंतव्य तक पहुँच जाता है और अधिक समय है चाहता हूँ। इन सभी कारणों से, कई स्वयं रक्षा कानून की वकालत करते हैं: "धमकी खत्म होने तक गोली मारो।" लेकिन आपको यह निर्धारित करना होगा कि प्रोटोकॉल कैसा होगा।
    • बुलेटप्रूफ वेस्ट भी एक कारक है। बस छाती में एक आदमी को मारने (जब तक आप उसे एक ही जगह में कई बार मारा नहीं है) गोला बारूद बर्बाद कर रहा है
    • गोला बारूद भी गोला-बारूद के चयन में एक कारक है। आपका प्रवेश आपके लिए बहुत उपयोगी है I कम से कम अच्छा कोणों से, गोली महत्वपूर्ण अंगों तक पहुंच जाएगी और संभवतः रीढ़ की हड्डी तक पहुंचने के लिए आपके शॉट का मौका देगी, जो (जहां पर निर्भर करता है) लक्ष्य से पूरी तरह से या कम से कम हिस्से को अपने शरीर से निकालने के लिए पर्याप्त रूप से अक्षम कर सकता है ।
  • पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगन स्टेप 12



    3
    दूसरा सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र "कपाल गुहा" है यह बहुत सरल है, इसमें मस्तिष्क और रीढ़ की ऊपरी हिस्से शामिल हैं।
    • हालांकि मस्तिष्क एक स्पष्ट लक्ष्य है, शॉट के स्थान के बारे में कुछ विचार हैं। खोपड़ी के सामने (भौहें के ऊपर) शरीर के सबसे कठिन क्षेत्रों में से एक है और यह एक सपाट लक्ष्य नहीं है (यह थोड़ा पीछे की तरफ झुका हुआ है, या बग़ल में है: पक्ष के कोण)। ऐसे परिस्थितियां हैं जिनमें बुलेट एक व्यक्ति के माथे से उछलता है
    • उम्मीद है, इस हड्डी बस नीचे (आइब्रो के नीचे), ऊपरी जबड़े के शीर्ष पर क्षेत्र बहुत नरम, उपास्थि और छेद है कि सीधे मस्तिष्क, मज्जा और स्तंभ के ऊपर के तल के लिए नेतृत्व के साथ है। मस्तिष्क सबसे ज्यादा लक्ष्य है और इसमें एक बुलेट का मतलब है चेतना की हानि, हालांकि, यह ज्ञात है कि जब कुछ हिट हो जाता है, तब कुछ छोटे झटकेदार आंदोलनों होते हैं। यह मेडुला आल्गोटाटा और रीढ़ की हड्डी के ऊपरी हिस्से के माध्यम से होता है कि ये संवेदना शरीर के लिए भेजे जाते हैं। उनमें से एक के माध्यम से एक बुलेट और किसी भी तरह से एक ट्रिगर गलती से खींचने या किसी अन्य खतरनाक रास्ते में चलने की कोई संभावना नहीं होगी।
    • स्थितियों उस व्यक्ति की तत्काल और निर्विवाद विकलांगता की आवश्यकता होती है, पांच के लिए (आइब्रो को जबड़े के शीर्ष ऊपर) तीन इंच (आंख के बाहरी किनारों) आवश्यक है के बारे में सिर में गोली मार दी, क्षेत्र में। यह 3x5 इंच क्षेत्र समान है, जिस पर आप पर घूर व्यक्ति के कोण की परवाह किए बिना (पीछे और पक्षों पर यह एक ही आकार और सिर के समान स्तर पर है)।
  • आपका हाथी 13 कदम के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक चित्र
    4
    अभ्यास करने के लिए, एक 11x7 इंच के गुंबद के साथ परिपत्र स्तन लक्ष्य और 3x5-इंच लक्ष्य वाला सिर बदलें, जो आपको अधिक यथार्थवादी लक्ष्य क्षेत्र देगा। स्कोरिंग (अपने प्रदर्शन की तुलना करके) या प्रतिस्पर्धा करके, एक शॉट जो कि किसी भी गुहा की रेखा को ठीक करता है, वह अच्छा है। ग्रुप आकार में लक्ष्य को तुरंत मारने से कम मायने रखता है - और जब आप कपाल गुहा को गोली मारते हैं, तो बस सुनिश्चित कर लें कि शॉट सही है (सीने से आपको खोपड़ी को शूट करने के लिए अधिक समय लेना चाहिए) लेकिन ध्यान रखें, "अपने सबसे बुरे ट्रेनिंग दिन को याद रखें क्योंकि आप एक गोलीबारी में दो बार खराब होंगे।" इस प्रकार, सामान्य नियम यह है कि वक्षीय क्षेत्र में एक हाथ-आकार की समूह आदर्श है।
  • विधि 4
    त्वरित शॉट

    कई इनडोर शूटिंग श्रेणियां आपको किसी भी त्वरित फायरिंग प्रशिक्षण का अभ्यास करने की अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए आपको ट्रेन में कहीं और जाने की आवश्यकता होगी। हथियारों के दो मुख्य समूह हैं, और उनमें से प्रत्येक में ट्रिगर हेरफेर अलग है।

    पिक्चर शीर्षक आपका प्रैक्टिस ड्रिलज़ विद आपका हैंडगन चरण 14
    1
    ग्लॉक और अन्य दोहरी कार्रवाई बंदूकें (जैसे कि वाल्थर, एलईएम और डीकेए क्यूए ट्रिगर) में एक ट्रिगर होता है जिसमें हथियार निकाल दिए जाने के बाद एक आराम बिंदु होता है। अपने लक्ष्य को गोली मारो - अब, जब तक आप क्लिक नहीं सुनें और उसके प्रतिरोध कम हो जाए, तब तक ट्रिगर जारी रखें। इस बिंदु पर, आप फिर से ट्रिगर खींच सकते हैं। यह न केवल एक शॉट बनाने के दौरान आपको अधिक सटीक बनाने की अनुमति देता है (कम ट्रिगर के कारण), लेकिन जब आप अपनी उंगली को इस कदम पर व्यस्त रखते हैं, तो यह जल्दी से शूट करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक आपका प्रैक्टिस ड्रिलज़ विद आपका हैंडगन चरण 15
    2
    कई अन्य पिस्तौल (एकल अभिनय - एएस, डबल अभिनय - ईडी, एकल / डबल अभिनय - एएस / एडी) थोड़ी अधिक मानकीकृत हैं इसे फिर से फैलाने से पहले ट्रिगर पूरी तरह से रिलीज करना होगा। एएस और एएस / एएस अभ्यास करने में सबसे आसान है क्योंकि उनके समकक्ष (एडी) से हल्का ट्रिगर होता है।
  • पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगुन स्टेप 16
    3
    ट्रिगर खींचने के बाद पहली बात यह है कि शॉट्स को प्रशिक्षित करना है (4 से 7 मीटर की दूरी पर) जितनी जल्दी हो सके उतनी ही। जितनी तेज़ी से आप ट्रिगर खींचते हैं, उतना ही अधिक विकल्प आपको उपलब्ध कराए जाएंगे।
  • आपका हाथी के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक चित्र 17
    4
    गोली मारते समय हथियार की व्यवस्था निम्नानुसार है: गोली निकाल दिया जाता है, बोल्ट वापस ले जाता है, कैप्सूल अलग हो जाता है, जबकि बोल्ट आगे जैसे ही बंदूक (कैमरा, पाइप, आदि) ऊपर ले जाता है के बाकी (इस थूथन फ्लिप कहा जाता है) से चलता है बोल्ट स्थिति में वापस आ गया है (सभी आगे) बंदूक फिर से निकाल दिया जा सकता है बंदूक अपने हाथों में मूल स्थिति पर लौटने से पहले बोल्ट अपनी जगह वापस आ जाता है।
  • आपका हाथी के चरण 18 के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप ट्रिगर खींचते हैं, तो बंदूक आपके हाथों में बनी हुई है, तो शॉट पहले से ज़ोर से बाहर आ जाएगा यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो हथियार मूल स्थिति से नीचे स्विंग हो जाएगा। इस चरण के दौरान शूटिंग के कारण निचले क्षेत्र पर गोली मारनी होगी। आप लंबे समय तक इंतजार कर सकते हैं (लेकिन यह आपके व्यायाम से शब्द "तेज" निकाल देगा), या आप उस समय की गणना कर सकते हैं जब बंदूक बाकी की स्थिति से आगे गिर रही है।
    • आप हथियार के चक्र की गति अपने हाथों में बढ़ा सकते हैं, इस पर एक दृढ़ / कड़ी पकड़ हासिल कर सकते हैं (एकल, सटीक शॉट्स के लिए बहुत फर्म)। यदि आप ऐसा करते हैं, तो समय अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन यह आपको तेजी से शूट करने की अनुमति देता है
    • ध्यान दें कि प्रत्येक हथियार और प्रत्येक कैलिबर के समय अलग-अलग हैं, इसलिए कुछ पिस्तौल के साथ अभ्यास करना सबसे अच्छा है। यदि आप गलत समय लेते हैं, तो 4 से 5 मीटर का लक्ष्य भी लगातार हिट करने में मुश्किल हो जाता है।
  • 6
    यदि आपका पहला शॉट लक्ष्य पर बहुत अधिक मारा जाता है, तो थोड़ी कम शूट करने की कोशिश करें। आप वैकल्पिक रूप से हथियार पर अपनी पकड़ को कसने की कोशिश कर सकते हैं, यदि आप कम शूटिंग कर रहे हैं, तेज़ हो रहे हैं या हथियार का नियंत्रण खो रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगन चरण 1 9
    7
    कुछ अभ्यास के साथ आप देखेंगे कि आप 6 फुट की दूरी पर 10 से 12 इंच के समूह बना सकते हैं। जब आप ऐसा करने में सक्षम होते हैं, या करीब से, आप अन्य अभ्यास जोड़ सकते हैं: दो या अधिक लक्ष्य स्थापित करें लक्ष्य पर चार या पांच गोलियां शूट करें, फिर अगले और इतने पर जाएं। यह त्वरित शॉट्स के साथ पहले शूटिंग अभ्यासों में से एक को जोड़ता है।
  • विधि 5
    अन्य व्यायाम

    ऐसे अन्य अभ्यास हैं जो आप अपने कौशल को सुधारने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि तीव्र स्थितियों में आप कुछ भी नहीं करेंगे जो आपने प्रशिक्षित नहीं किया है। निम्नलिखित अभ्यास आपको पैटर्न की फिटनेस को प्रशिक्षित करने की अनुमति देते हैं, जिससे आपको शूटिंग या तनावपूर्ण स्थिति के दौरान विकल्प मिलते हैं।

    आपका हाथी के चरण 20 के साथ प्रैक्टिस ड्रिल शीर्षक वाले चित्र
    1
    इस अभ्यास को किसी भी अन्य से पहले जोड़ा जा सकता है यह आपके दिल की दर को बढ़ाने के लिए बनाया गया है और थोड़ा एड्रेनालाईन जारी कर सकता है, जो आपके परिधीय दृष्टि को सीमित करेगा। व्यायाम शुरू करने से पहले, अपने बंदूक में सुरक्षित रूप से पिस्तौलदान में, 20 या अधिक पुश-अप करें जब तक आपके पास थोड़ा सा जल रहा है तब तक जारी रखें और आप अपनी सांस खो देते हैं। उठो और जितनी जल्दी हो सके अपने प्रशिक्षण अभ्यास करें। आपको पता चल जाएगा कि आपके लक्ष्य की सटीकता बहुत कम होगी, हालांकि "बिजली की स्थिति" के जरिए लक्ष्य करना बहुत अलग नहीं होना चाहिए - यही कारण है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है।
  • पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस ड्रिलल्स विद आपका हैंडगन चरण 21
    2
    बोल्ट फायरिंग स्थिति (सभी आगे) में नहीं है, तो कई अर्ध-स्वचालित बंदूकें आग में नहीं आ जाएंगी। यह एक समस्या बन जाता है यदि आपकी पिस्तौल कुछ पर समर्थित है या बैरल की नोक कुछ नरम के खिलाफ दबाया जाता है। ठग को अपने हथियार से दूर रखने के लिए एक साधारण व्यायाम, एक सीधी स्थिति में, अपने सीने के सामने अपने सहायक हाथ को 90 डिग्री के कोण पर झुका करके रख देना है। यह ठग को आप से दूर रखता है, जबकि आपका ट्रिगर हाथ आपके कूल्हे के करीब कम होता है अभ्यास करने के लिए: एक उच्च लक्ष्य पर आप अपने हाथ से झुका सकते हैं और इसे आसानी से शूट कर सकते हैं (सुनिश्चित करें कि लक्ष्य नरम है, इसलिए गोलियां उछाल और टूट नहीं सकती हैं - सीधे आगे बढ़ना सुनिश्चित करें, हिट न करें उसकी बांह)। इस अभ्यास के लिए दो बार पर्याप्त हैं, क्योंकि आपको बस ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है।
  • आपका हाथी के साथ पर्सेंट ड्रिल्स शीर्षक 22 चित्र
    3
    ठग की दिशा में चलना कई मामलों में एक बेवकूफ विचार की तरह लगता है, लेकिन अगर वह रिचार्जिंग या अन्यथा विचलित होता है, तो यह बहुत सहायक हो सकता है (उसे आश्चर्यजनक रूप से लेने या उसे निशाना बनाना संभव होगा)। एक छाती के माप (10 इंच या अधिक) की माप पर 14 और 18 मीटर की दूरी के बीच एक लक्ष्य रखें। जब आप चल रहे हैं, धीमा और चलने के दौरान अपने घुटनों के मुड़े (अपने शीर्ष गठबंधन को बनाए रखने के लिए) और लक्ष्य को शूट करने के दौरान लक्ष्य को मारने के लिए पर्याप्त करीब हैं, तो उसके ऊपर चलना शुरू करें।
    • जैसे-जैसे आप चलाते हैं, अलग-अलग चीज़ों को जोड़ें: किसी मित्र से पूछें कि शूटिंग शुरू करने के समय (बेतरतीब ढंग से) या उसी समय चलना शुरू करें जब कोई मित्र रिचार्जिंग शुरू करता है। उसे बताने के लिए कहें कि जब वह लदान समाप्त कर लेता है, तो आपको पता चल जाए कि शूटिंग कब शुरू किया जाए। यह बनाम पुनः लोड करने की चुनौती हो सकती है (यह आपको यह भी बताएगा कि अगर आप किसी पर अग्रिम होने की आवश्यकता होती है तो आपको एमो की पुनः लोड करने में कितना समय लगेगा)।
    • यदि जगह की अनुमति है, लक्ष्य से 14 और 18 मीटर के बीच रहें। किसी और से पूछिए कि आपके लक्षित किसी दूसरे के लिए इंगित लक्ष्य के आगे खड़ा है जिस व्यक्ति के पास खड़े होकर कक्ष में एक ही गोली और एक खाली कंघी होगी, दूसरे भारित और आसानी से सुलभ (एक कंघी बैग में)। आपके पास अपना हथियार पहना और तैयार होना चाहिए। दूसरा व्यक्ति आग लगाएगा और आप अपने लक्ष्य तक चलना शुरू कर देंगे। जब आप अच्छे शॉट्स के लिए काफी करीब होते हैं, तो आप जिस किसी और को पुनः लोड करने और गोली मारने से पहले शूट कर सकते हैं, उस पर आप आग लगाते हैं, वह जीत जाती है। यह सबसे अच्छा है (सुरक्षा कारणों के लिए) यदि दूसरे व्यक्ति आपके लक्ष्य की तुलना में किसी अलग दिशा में लक्ष्य का लक्ष्य रखता है, तो किसी समय में एक व्यक्ति दूसरे बैरल के सामने होगा।
    • एक अतिरिक्त अभ्यास के रूप में, आप लक्ष्य को चलाने के दौरान रीचार्ज करने का प्रयास कर सकते हैं और तब जब आप कर रहे हैं तब शूट करें (यह व्यायाम का सबसे उन्नत संस्करण है)।
  • युक्तियाँ

    • तेजी से आग में रहो समय और नियंत्रण को मापने का प्रयास करना और जरूरी है। यह उन अभ्यासों में से एक है जो कि प्रशिक्षित करना मुश्किल है, लेकिन केवल अभ्यास की आवश्यकता होती है
    • सोच के एक दर्शन का तर्क है कि आपको अपना पूरा कंघी नहीं करना चाहिए, और अपने भागने से पहले एक सामरिक रिचार्ज करना चाहिए। लेकिन यह आपके हथियार में लगातार गोलीबारी की संख्या (एक अग्निशमन के दौरान) की गिनती करने के लिए अव्यावहारिक लगता है और फिर अपने हथियार खाली होने से पहले पुनः लोड हो रहा है। सामरिक और आपातकालीन रिचार्जिंग दोनों का अभ्यास करके, आप किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहेंगे जो आपके लिए प्रस्तुत करता है
    • सामरिक तत्परता या आत्मरक्षा का अभ्यास करते हैं, आप त्वरित ड्रा और "बिजली की स्थिति `एक धीमी गति से दृष्टि के शॉट की तुलना में अधिक के लिए समर्पित करना चाहिए। दूरी 14 मीटर या अधिक होनी चाहिए (आगे दूर, "बिजली की स्थिति" नहीं किया जा सकता)।
    • "अगला": बंदूक का उपयोग करके बेहतर पाने के लिए जानें और सुनिश्चित करें कि आप सही हथियार और बारूद का चयन करें
    • तेज शूटिंग सब कुछ नहीं है शॉट्स की गति को नियंत्रित करना सही शब्द है जब तक आप अपने लक्ष्य से एक हाथ दूर नहीं हो, आप गति और सटीकता को संतुलित करने में सक्षम होना चाहिए।
    • जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, उतना ही बेहतर होता है
    • अपने पिस्टल को सही और अक्सर बनाए रखें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप शॉट्स की श्रेणी जानते हैं बुलेट मील के लिए यात्रा कर सकते हैं या अवांछित दिशाओं में ढंक सकते हैं और बाउंस कर सकते हैं।
    • एक पिस्तौल गंभीर चोट और यहां तक ​​कि मृत्यु भी हो सकता है। हमेशा अपनी बंदूक को एक सुरक्षित दिशा में इंगित करें और कभी भी जिसे आप शूट करने का इरादा नहीं करते हैं
    • सभी अभ्यास एक वैध और निजी जगह में एक शूटिंग लकीर सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने पर किया जाना चाहिए, या एक उतार बंदूक के साथ (या आप बिना फटे कैप्सूल से गोला बारूद की जगह ले सकता)।
    • सभी आग्नेयास्त्रों को केवल एक वैध और सुरक्षित जगह में निकाल दिया जा सकता है। हथियारों के उपयोग और परिवहन पर स्थानीय और राज्य के कानूनों से अवगत रहें और उन्हें सावधानी से पालन करें। कानून राज्यों के बीच काफी बदलते हैं और काउंटी और यहां तक ​​कि शहरों के बीच अलग-अलग हो सकते हैं।
    • पिस्तौल लड़ाकू स्थितियों के लिए शायद ही कभी सबसे अच्छा हथियार विकल्प हैं राइफल्स और शॉटगंस पिस्तौल की तुलना में अधिक नुकसान करते हैं। बंदूकें 9 मीटर तक लक्ष्य के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं, बंदूकें लक्ष्य 4-900 मीटर की दूरी पर 2 और 45 मीटर राइफल और के बीच बेहतर हैं।
    • सुरक्षा पहले आग्नेयास्त्र बहुत खतरनाक है अगर आप अनुभवी नेमबाज हैं या एक के पर्यवेक्षण के तहत केवल एक पिस्तौल या अन्य बंदूक का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com