IhsAdke.com

कर्तव्य की कॉल में देखो बिना फास्ट एंड शूट कैसे करें - ब्लैक ऑप्स

जल्दी कैसे लक्षित करना सीखना चाहते हैं, पेशेवर कैसे करते हैं? क्या आप को गोली मार दी गई है और वापस लड़ना चाहते हैं? गाइड का पालन करें और आप जल्दी से क्रॉसहेयर के स्वामी बन जाएंगे।

चरणों

ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल के चरण 1 पर Get Good at Quick Scoping और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज
1
समय की अपनी धारणा का अभ्यास करें जल्दी से आपके समय और मांसपेशी मेमोरी पर आधारित दिख रहे हैं अपने क्रॉसहेयर को बाहर ले जाने का अभ्यास करें और जब तक यह "सक्रिय" नहीं है तब तक का समय याद रखें। समय याद किए जाने तक बार-बार दृष्टि डालें और वापस लें।
  • ड्यूटी ब्लैक ऑप्स कॉल 2 पर गेट गुड ऑफ़ क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज चरण 2
    2
    अपना त्वरित रूप बनाएं जल्दी से लक्ष्य रखने के लिए, आपको खेल शुरू करने से पहले आपको कुछ विशिष्ट वस्तुओं की आवश्यकता होगी। अपने खेल शैली और वरीयताओं के आधार पर इसे संशोधित करके नीचे दिए गए उदाहरण का पालन करने का प्रयास करें।
    • हथियार: एल 96 ए 1- यह पहला स्नाइपर राइफल उपलब्ध है।
    • अनुलग्नक: परिवर्तनीय दृष्टि या गोला बारूद कारतूस विस्तारित। बहुत से लोग दावा करते हैं कि चरम लक्ष्य तेजी से लक्ष्य करने की कोशिश करते समय अधिक सटीक होता है, इसका परीक्षण करें और देखें कि क्या यह आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है। यदि आपको अच्छी तरह से लक्षित करने का पता है, तो पुनः लोड करने से पहले शॉट्स की संख्या बढ़ाने के लिए विस्तारित बुलेट का उपयोग करें।
    • चाल 1: भूत दुश्मन के यूएवी से छिपा रहें
    • चाल 2: कठिन या दृढ़ लग रहा है कड़ी मेहनत से गोलियों को सामग्री में गहरा घुसना करने की अनुमति मिलती है, जो दीवार के खिलाफ शूट करने के लिए उपयोगी होती है। निश्चित दृष्टि एक निर्दोष शॉट की सटीकता को बढ़ाती है, जो इस समारोह के बिना हथियारों के लिए उपयोगी होती है, लेकिन यह हथियारों में बेकार है जो इसे मिलते हैं।
    • चाल 3: मैराथन यह चाल आपको लंबे समय तक चलाने की अनुमति देगा, जो बहुत उपयोगी हो सकती है, क्योंकि चलती रहती है तुम अब ज़िंदा रहती हो
  • ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 3 पर गेट गुड एंड क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज
    3



    बॉट्स के खिलाफ खेलते हैं कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित विरोधियों के खिलाफ खेलने के लिए "कॉम्बैट ट्रेनिंग" विकल्प का उपयोग करें। उन्हें "आसान" कठिनाई पर रखें ताकि वे आपको तुरंत मार न दें। इस कार्यवाही के द्वारा, आप अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ने पर प्रशिक्षित कर सकते हैं।
  • डॉट क्विक स्क्रॉपिंग एंड डॉट स्किपिंग ऑन ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 4 पर गेट गुड शीर्षक वाला इमेज
    4
    गोलीबारी करते समय आगे बढ़ें मत यद्यपि आप लगातार आग के बीच बढ़ना चाहिए, फायरिंग के दौरान एक सेकंड के लिए बंद करना सुनिश्चित करें यह कदम उठाकर आपकी सटीकता में वृद्धि होगी। जैसे ही आप शूटिंग खत्म करते हैं, फिर से आगे बढ़ना शुरू करें।
  • डॉट क्विक स्क्रिपिंग और नो स्कॉपिंग ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल पर गेट गुड शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जितना संभव हो उतना अभ्यास करें। त्वरित ताकना एक कौशल है जो अंतर्ज्ञान और मांसपेशी मेमोरी पर आधारित है। आप इसे दिन-प्रतिदिन प्राप्त नहीं करेंगे, लेकिन निराश मत हो। अभ्यास का पालन करें और जल्द ही दूसरे खिलाड़ियों ने आप को एक नशे की लत के रूप में शाप दिया होगा।
  • डॉट क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग ऑन ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 6 पर गेट गुड शीर्षक वाला इमेज
    6
    लक्ष्य के बिना हथियार प्रणाली को समझें बिना कूल्हे के इस्तेमाल के बिना लक्ष्य को मारने के उद्देश्य के बिना शूट करने के लिए, कूल्हे पर राइफल झुकाव से गोली मारो। शॉट लगभग सीधे लक्ष्य की ओर नहीं जाना होगा, यह एक यादृच्छिक प्रक्षेपवक्र ले जाएगा एक दृढ़ झलक इस प्रभाव को कम कर देगा, लेकिन फिर भी, यह लगभग यादृच्छिक होगा। शॉट्स को लक्षित करने के बिना लगभग हमेशा भाग्य में पकड़े जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com