IhsAdke.com

ड्यूटी के आधुनिक युद्ध 3 में एक त्वरित देखो कैसे करें

क्या आप कभी भी MW3 पर त्वरितस्स्कोप करना चाहते थे लेकिन आप नहीं कर सके? यह कैसे करना है यह एक ट्यूटोरियल है।

चरणों

ड्यूटी के आधुनिक युद्ध के चरण 3 पर क्विकस्कोप शीर्षक वाला चित्र
1
भत्तों "स्थिर उद्देश्य" और "क्विकड्रा" से लैस करें। सबसे पहले आपकी जगहों का आकार कम हो जाता है, एक तेज दूरबीन की दृष्टि या एक समय में एक बार दूरबीन की दृष्टि से बिना गोली मारने की क्षमता को सुनिश्चित करता है। क्विकड्रा आपको टेलीस्कोपिक दृष्टि का अधिक तेज़ उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • ड्यूटी के आधुनिकीकरण युद्ध के चरण 3 पर क्विक्सकोप शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप त्वरित रूप से देखते हैं, तो बहुत दूर के लक्ष्यों को न देखें। इन स्थितियों में, "ड्रैग स्कोप" तकनीक का उपयोग करें, जो अधिक सटीक है लेकिन जल्दी से करना बेहद मुश्किल है इसलिए, जितना करीब आप लक्ष्य के लिए होते हैं, बेहतर है, इसलिए आपको गुंजाइश के लिए केवल मामूली समायोजन करने की आवश्यकता है।
  • ड्यूटी के आधुनिकीकरण युद्ध के तीसरे चरण 3 पर क्विकस्कोप शीर्षक वाला चित्र



    3
    याद रखें, यदि आप एक दूसरे की तुलना में अधिक खर्च करते हैं, तो यह एक त्वरित दृष्टि नहीं होगी, क्योंकि यह एक कठिन परीक्षा होगी, जो समुदाय द्वारा अस्वीकृत नहीं है।
  • ड्यूटी के आधुनिक युद्ध के चरण 3 पर क्विकस्कोप शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    हमेशा एक स्नाइपर राइफल का उपयोग करें जो त्वरित रूप से देखने के लिए शॉट से मार सकता है इस श्रेणी में राइफल्स में एल 118 ए, एमएसआर, बैरेट .50 कैल और एएस 50 शामिल हैं। ड्रैग्नोव और आरएसएएसएस जैसे स्निपरों का प्रयोग केवल लगातार शॉट्स को जल्दी से करने के लिए किया जाना चाहिए।
  • ड्यूटी के आधुनिक युद्ध के चरण 3 पर क्विकस्कोप शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    एक एओसीजी दायरे का उपयोग करने पर विचार करें, जो एक त्वरित नज़र लेने की आपकी क्षमता को बहुत बढ़ाता है, भले ही यह सामान्य मजे की तुलना में कम मजेदार और कम ज़ूम हो।
    • यदि आप उपरोक्त चरण का पालन करते हैं, तो दृष्टि का कम से कम रुकावट वाला विकल्प चुनें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बैरेट का उपयोग करते हैं तो "गलत तरीके से हाथ" के लिए हथियारों को तुरंत स्विच करने के लिए हथियारों को स्विच करने पर विचार करें .50 कैल बहुत अच्छा है, जो अच्छी आवृत्ति से शूट करने में सक्षम है और शॉट के साथ मार सकता है।
    • आप एक निजी मैच में एक दोस्त के साथ अपने त्वरित लक्ष्य कौशल का अभ्यास कर सकते हैं। एक स्नाइपर राइफल से लैस करें और त्वरित उद्देश्य से उसे मारने का प्रयास करें या उसे मानचित्र चलाने के लिए कहें ताकि आप उसे अपनी जगहों पर अभ्यास करने के लिए मारने का प्रयास करें।
    • ऐसा करने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो, बस अपने सहज ज्ञान आपको मार्गदर्शन करें।
    • अपनी कक्षा को स्थापित करें ताकि आपके पास "सिलाई ऑफ हाथ" प्राप्ति हो और मैग्नम या अकीमबो या टेक्टिकल चाकू जैसे बड़े नुकसान से पिस्तौल का उपयोग करें। यह विधि आपकी पिस्तौल में सुधार के लिए उपयोगी है ताकि दुश्मनों को कम दूरी पर खत्म करने के लिए समय कम हो सके, क्योंकि पिस्तौल एक त्वरित-हड़ताल का उपयोग करके एक शॉट की मौत सुनिश्चित करता है।
    • यदि आप एक शॉट याद करते हैं, तो तुरंत दूसरे क्षेत्र में भाग जाएं। यदि आप "एस्सिसिन पर्क" या किसी अन्य का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आपको रडार पर एक लाल बिंदु के रूप में दिखाया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com