IhsAdke.com

कैसे एक बंदूक के साथ यात्रा करने के लिए

यदि आप घर से दूर शूट करना चाहते हैं, तो आपको अपने गंतव्य पर जाने के लिए विमान पर अपने हथियार (और गोला-बारूद) को ले जाने की आवश्यकता है। अधिकांश स्निपर गंतव्य उच्च-शक्ति वाले राइफलें और राइफल्स के साथ लोगों को प्राप्त करते हैं, हालांकि कुछ स्थलों को लक्ष्य-शूटिंग चैंपियनशिप प्राप्त होता है, जहां आमतौर पर छोटे हथियार और पिस्तौल और वायु राइफल्स का इस्तेमाल किया जाता है।

चरणों

विधि 1
अमेरिका के भीतर यात्रा

एक गन चरण 1 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली तस्वीर
1
एक अच्छा मामला खरीदें। दूसरों के बीच सर्वश्रेष्ठ ब्रांड पेलिकन, स्टारलाईट, से हैं वे बहुत लचीले हैं! सामग्री को नुकसान पहुंचाए बिना एक युद्ध टैंक उन पर चला सकता है। हवाई अड्डों की सुरक्षा और एयरलाइंस के सामान विभाग बंदूक के मामलों के संबंध में बहुत मांग कर रहे हैं, इसलिए सबसे अच्छा विकल्प चुन सकते हैं। एक साधारण ब्रीफकेस सबसे अच्छा विकल्प नहीं है
  • सबसे अच्छा मामलों में आपके हथियार (एस) को फिट करने के लिए अनुकूली फोम कोटिंग की सुविधा है कई मामलों में, कुछ समायोजनों को बनाने की आवश्यकता है। गोला-बारूद के लिए उद्घाटन न करें- यहां तक ​​कि कार के दौरे के लिए, एक ही बंदूक मामले में गोला-बारूद ले जाने के लिए अवैध है। लेकिन आप अन्य सामान रख सकते हैं
  • पिस्तौल मानक सूटकेस में किया जा सकता है। चोरी को रोकने के लिए, बंदूक को एक सूटकेस में ले जाने में दिलचस्प हो सकता है जो कि बंदूक नहीं है। जाहिर है, साधारण बैग मदद करते हैं। कुछ लोग गोल्फ बैग में राइफलें ले जाते हैं पेलिकन के मामलों में इतनी स्पष्ट नहीं हैं, क्योंकि इन्हें अन्य उपकरणों के साथ उपकरणों, उपकरणों को भी ले जाने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • एक गन चरण 2 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली चित्र
    2
    कई लोग उन्हें सूटकेस में लगाने से पहले क्रॉसहेयर को खारिज करते हैं। फोम लेपित मामलों में, यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यह एक सरल प्रक्रिया है जो किसी भी समस्या से बच सकती है।
  • एक गन चरण 3 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाले चित्र
    3
    एक उपयुक्त तालाब का उपयोग करें कई आपको परिवहन सुरक्षा द्वारा अनुमोदित मॉडल खरीदने के लिए कहेंगे, लेकिन वास्तव में यह सरकारी विनियमन द्वारा निषिद्ध है। परिवहन सुरक्षा द्वारा किए गए सुरक्षा ताले परिवहन सुरक्षा विभाग से एक कुंजी के साथ खोलने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, लेकिन सरकार द्वारा इस प्रक्रिया को निषिद्ध है। हवाई अड्डे के निरीक्षण के समय, आपको केस खोलना चाहिए या सुरक्षा एजेंट को कुंजी को हाथ में रखना चाहिए (लेकिन कोड प्रदान न करें, अगर यह कोड लॉक है), वह आपके मामले की जांच करेगा और आपको इसे फिर से बंद करने के लिए कहेंगे। सुरक्षा अधिकारी आग्नेयास्त्रों को संभालने के लिए प्रशिक्षित नहीं हैं, इसलिए वे उन्हें छू नहीं सकते हैं। यदि वह सोचता है कि बंदूक को अधिक विस्तृत निरीक्षण की आवश्यकता है, तो पुलिस से किसी को इसकी आवश्यकता होगी। अगर एक नए निरीक्षण की आवश्यकता होती है, तो सामान के प्रेषण के बाद वे बंदूक के मालिक को ढूंढेंगे, इसलिए प्रेषण के बाद चेक-इन क्षेत्र में कुछ समय बिताने की सलाह दी जाती है। आप पा सकते हैं सबसे अच्छा पैडल खरीदें
  • एक गन चरण 4 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाले चित्र
    4
    हथियारों का परिवहन करते समय, पहला कदम चेक-इन काउंटर पर सीधे जाना होता है - आप ऑनलाइन चेक इन करने में सक्षम नहीं होंगे। जब आप काउंटर पर पहुंच जाते हैं तो क्लर्क को बताइए, "मैं एक बंदूक ले रहा हूं।" (याद रखें, हवाई बंदूकें / हवाई हमलों / हवाई बंदूकें आग्नेयास्त्र नहीं हैं और उन्हें घोषित करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें भेजा जाना चाहिए। इसके अतिरिक्त, परिचारक को गलतफहमी के कारण देरी से बचने के लिए सलाह देना उचित है ।) एयर टैंक आंतरिक निरीक्षण के बिना नहीं जा सकते। हालांकि, एक बंदूक से जुड़ी एक टैंक इसका हिस्सा माना जाता है और एक टैंक नहीं है। इसलिए, अपने आप को एक युग्मित टैंक तक सीमित करें - अगर आपको अधिक टैंक चाहिए, तो उन्हें निरीक्षण के लिए तैयार करें (एक्स-रे पर्याप्त नहीं है) या अलग से प्रेषण करें। यह टैंक निरीक्षण के लिए आवश्यक उपकरण के साथ यात्रा करने के लिए सलाह दी जाती है। निरीक्षण करने से पहले हवा का दबाव छोड़ने या उसके लिए उपकरण लाने के लिए आवश्यक है। इन उपकरणों के साथ यात्रा करने में विस्फोट का कोई खतरा नहीं है।
  • एक गन चरण 5 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा का शीर्षक चित्र
    5
    क्लर्क एक बयान के लिए पूछेगा कि हथियार उतार दिया गया है। एक ऐसा प्रपत्र है जिसे बंदूक के मामले में भरने और घेरे जाने की आवश्यकता है। आपका हथियार एक सामान का टैग प्राप्त करेगा और सुरक्षा जांच के लिए भेजा जाएगा।
  • एक गन चरण 6 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली चित्र
    6
    गोला-बारूद को आपके सामान या बंदूक के मामले में अलग से पैक किया जाना चाहिए (बशर्ते यह 75 गेज या छोटा है)। गोला-बारूद के परिवहन से संबंधित राज्य प्रतिबंध भी हैं! एयरलाइंस आमतौर पर गोला-बारूद की मात्रा को सीमित कर सकती है, आमतौर पर प्रति व्यक्ति 2 किलो। कंपनी से जांच करें यह सीमा आम तौर पर निशानेबाजों पर लागू होती है, लेकिन वे सभी बंदूक वाहक को प्रभावित करते हैं। हमेशा शस्त्र से अलग गोला बारूद ले। हालांकि यह गोला-बारूद ले जाना अपेक्षाकृत आसान है, एक बंदूक ले जाने इतना आसान नहीं है।
  • एक गन चरण 7 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली चित्र
    7



    सुरक्षा निरीक्षण आमतौर पर बहुत सतही है जैसा कि ऊपर बताया गया है, एजेंट केवल सूटकेस की सामग्री का निरीक्षण कर सकते हैं। वे सूटकेस का निरीक्षण कर सकते हैं, बंदूक को जगह से बाहर निकाल सकते हैं, लेकिन इसे हेरफेर नहीं कर सकते, भागों को हटा सकते हैं, अनडॉक आदि कर सकते हैं। यदि यह बहुत जरूरी है, तो एक पुलिस अधिकारी को यह निरीक्षण करना चाहिए। यह कम आम है, लेकिन आपको हथियार के परिवहन के कारणों के बारे में पूछा जा सकता है - यदि ऐसा होता है, तो विनम्र रहें। एक छोटी, सरल उत्तर दें "संरक्षण," "शिकार के लिए" या "मैं एक शूटिंग की घटना में जा रहा हूं।" आम तौर पर इन सवालों से पूछा नहीं है आपको सबसे ज्यादा मिलेगा बंदूकों के लिए प्रशंसा और प्रशंसा।
  • एक गन चरण 8 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    निरीक्षण के बाद, मामले को लॉक करें और कुंजी को जमा करें। जब तक आप आगमन पर निरीक्षण के लिए नहीं भेजा जाता है, तब तक आपका हथियार एक साधारण सामान बन जाएगा। सिद्धांत रूप में, एयरलाइंस कहती हैं कि सामान सामान्य सामान की तुलना में अलग-अलग इलाकों में आते हैं, लेकिन व्यवहार में वे एक ही क्षेत्र में पहुंचते हैं। एजेंट को प्रस्थान से और आगमन पर भी पूछें, विशेष सामान के क्षेत्रों की जांच के अलावा।
  • विधि 2
    अंतर्राष्ट्रीय यात्रा

    एक गन चरण 9 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली चित्र
    1
    उपरोक्त जानकारी के अलावा, अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए आपको अमेरिकी सीमा शुल्क और देश (या देश) के नियमों का पालन करना चाहिए जो आप देखेंगे।
  • एक गन चरण 10 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाले चित्र
    2
    यदि संभव हो तो, सीधी उड़ानें खरीदें। इस तरह से आप देरी से बचते हैं, सामान का नुकसान और तीसरे देश में शिपिंग के साथ कोई समस्या
  • एक गन चरण 11 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा का शीर्षक चित्र
    3
    आवश्यक रूपों को अग्रिम में प्रदान करें इसके अलावा, गंतव्य देश के वाणिज्य दूतावास को फोन करें और जांचें कि सब कुछ ठीक है। घटना आयोजक अपने देशों में बंदूकें दर्ज करने के बारे में जानकारी के साथ-साथ मदद कर सकते हैं - आप बंदूकों की तुलना में बंदूक के साथ इसे और अधिक कठिन पाते हैं
  • एक गन चरण 12 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली चित्र
    4
    एक अधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित एक अमेरिकी कस्टम्स फॉर्म 4457 प्रदान करें। यह आवश्यक है कि आप करों का भुगतान बिना देश में हथियार वापस लाएं (देश के बाहर निर्मित हथियारों और अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुएं)। जब आप इस फॉर्म को प्राप्त करते हैं, तो इसे बचाएं क्योंकि आप इसे अधिक बार उपयोग कर सकते हैं आप प्रस्थान के दिन ऐसा कर सकते हैं, जब तक कि हवाई अड्डे पर कोई कार्यालय उपलब्ध हो। कार्यालय को सीधे कॉल करें और सीमा शुल्क के बारे में एयरलाइन की जानकारी पर भरोसा मत करो।
  • युक्तियाँ

    • सीधी उड़ानें खरीदने की कोशिश करें, भले ही यह अधिक महंगा हो। इस तरह आप बैगेज ट्रांसफर को समाप्त करते हैं - और हथियार के एक आखिरी नुकसान
    • बंदूक के साथ यात्रा करना एक समय लेने वाली प्रक्रिया है। आप चेक-इन में अधिक समय ले सकते हैं, सुरक्षा निरीक्षण में अधिक समय और सामान के आगमन में भी (विशेषकर यदि हथियार आम सामान के एक अलग क्षेत्र में आता है)। बहुत पहले पहुंचें अपनी उड़ान को याद करने की तुलना में खर्च करने के लिए समय निकालना बेहतर होगा।

    चेतावनी

    • एयरलाइन को कॉल करें और हथियारों के परिवहन के लिए सभी नियमों की जांच करें। प्रत्येक कंपनी के अपने नियम हैं
    • हवाई अड्डे के सुरक्षा नियमों को भी देखें
    • सभी मामलों में, नियमों को मुद्रित करना बेहतर होगा। यदि कोई समस्या है, तो नियमों की भूमिका चर्चा को जीतने में मदद करेगी।

    आवश्यक सामग्री

    • प्रकरण। परिवहन के लिए उपयुक्त और $ 400 के आसपास के मूल्यों के लिए उपयुक्त देखें साधारण लट्टे का उपयोग करें, क्योंकि सुरक्षा रक्षक को मामले खोलने और बंद करने की आवश्यकता हो सकती है। सस्ते मामलों और मामले सूट नहीं करते - वे काफी मुश्किल नहीं हैं बंदूक के लिए, एक उपकरण मामला कम स्पष्ट हो सकता है। पहिएदार मामलों अच्छा हो सकता है, लेकिन वे आवश्यक नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com