IhsAdke.com

कैसे जॉर्जिया में हथियारों के लिए एक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए

हथियारों को ले जाने की अनुमति जरूरी स्थिति में जरूरी है, अगर आप छिपे हुए छिपे हुए छिपे हुए हथियार के साथ चलना चाहते हैं एक वाहक के लाइसेंस को हथियार खरीदने या पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है। लाइसेंस के लिए आवेदन करने के लिए, लाइसेंसिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपको अपने काउंटी में शेरिफ के कार्यालय पर जाना चाहिए। तो फिर तुम आवश्यक शुल्क का भुगतान और जो अपराध, ड्रग्स, शराब दुरुपयोग, मानसिक बीमारी, आदि के साथ अपने इतिहास के सभी की समीक्षा करेंगे गुजरना एक आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच, संघीय और राज्य, करने की आवश्यकता होगी आपके शेरिफ काउंटी के शेरिफ के बाद आपका लाइसेंस आवेदन स्वीकृत हो गया है, आपको इसे प्राप्त होगा।

चरणों

गा कदम 1 में गन लाइसेंस प्राप्त करें
1
पता लगाएँ कि क्या आप जॉर्जिया गनशिप लाइसेंस के लिए आवश्यकताओं को पूरा करते हैं यदि आप कम से कम 21 वर्ष की उम्र के हैं, तो आप केवल एक लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं, भगोड़ा नहीं, अपमानियों के लिए दोषी नहीं है, और ड्रग्स या अल्कोहल या मानसिक बीमारी से संबंधित कोई इतिहास नहीं है।
  • गा चरण 2 में गन लाइसेंस प्राप्त करें
    2
    आवश्यक शुल्क का भुगतान करने के लिए आवश्यक धनराशि रखें।
    • आवेदन शुल्क के लिए $ 15 (30 रीएस) और फिंगरप्रिंट शुल्क के लिए $ 5 (10 रीएस) लाएं। यदि आपको लाइसेंस से इनकार कर दिया गया है, तो किसी भी कारण से, ये शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।
    • जॉर्जिया के प्रत्येक काउंटी के बीच आवेदन और फ़िंगरप्रिंट शुल्क भिन्न हो सकते हैं अपने काउंटी के शेरीफ के कार्यालय से संपर्क करने से पहले उस फीस की सटीक राशि को सत्यापित करने के लिए संपर्क करें, जिसे आपको भुगतान करना होगा।
  • गा 3 चरण में गन लाइसेंस प्राप्त करें



    3
    अपनी काउंटी में शेरिफ के कार्यालय का पता लगाएँ आप इंटरनेट पर या अपने फोन नंबर के माध्यम से अपने काउंटी कार्यालय का पता पा सकते हैं।
    • किसी भी इंटरनेट खोज इंजन पर जाएं और अपनी काउंटी और कीवर्ड जैसे "शेरीफ के कार्यालय" का नाम दर्ज करें। यह आपको खोज परिणामों की एक सूची देगा जिसमें आपके काउंटी शेरिफ के कार्यालय के लिए साइट शामिल होगी।
    • अपना पता और संपर्क जानकारी ढूंढने के लिए शेरीफ की कार्यालय की वेबसाइट पर क्लिक करें।
    • यदि आपके पास इंटरनेट का उपयोग नहीं है, तो अपने स्थानीय टेलीफोन सेवा के माध्यम से शेरीफ के कार्यालय संपर्क जानकारी की स्थिति जानें, या जॉर्जिया विभाग को सार्वजनिक सुरक्षा विभाग को 404-624-7000 पर कॉल करें
  • गा कदम 4 में गन लाइसेंस प्राप्त करें
    4
    अपनी काउंटी में शेरिफ के कार्यालय पर जाएं जॉर्जिया राज्य के भीतर प्रत्येक काउंटी के लिए आपको डाक से टिकट प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए स्थानीय शेरीफ के कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से जाना चाहिए।
    • पंजीकरण और फ़िंगरप्रिंट शुल्क का भुगतान करने के लिए नकद ले आओ, साथ ही एक फोटो आईडी जो आपकी उम्र और पहचान साबित करता है फोटो पहचान के स्वीकार्य रूप जॉर्जिया में जारी एक ड्राइवर का लाइसेंस या एक आईडी कार्ड है।
  • गा चरण 5 में एक गन लाइसेंस प्राप्त करें
    5
    ऑर्डरिंग प्रक्रिया को पूरा करें जैसे ही आप अपनी काउंटी में शेरिफ के कार्यालय में पहुंचते हैं, आपको बंदूक लाइसेंस आवेदन प्राप्त होगा। इसे भरने और उसे वितरित करने के बाद, शेरिफ का कार्यालय आपको सूचित करेगा कि क्या आपको एक बंदूक का अधिकार प्राप्त करने के लिए स्वीकृत किया गया है या नहीं।
    • अनुरोध के लिए आपको अपनी व्यक्तिगत जानकारी और आपराधिक पृष्ठभूमि इतिहास दर्ज करने की आवश्यकता होगी, आपको यह होना चाहिए आपको वाहक के लाइसेंस के लिए आवेदन क्यों कर रहे हैं इसके बारे में आपको यह भी स्पष्टीकरण देने के लिए कहा जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • जॉर्जिया की स्थिति कई अन्य राज्यों से हथियारों के लाइसेंस की पहचान करती है। इस प्रकार, आप एक जॉर्जिया बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन करने के लिए करता है, तो आप पहले से ही निम्न राज्यों में से एक से एक लाइसेंस है की आवश्यकता नहीं होगी: अलबामा, अलास्का, अरकंसास, एरिजोना, कोलोराडो, फ्लोरिडा, इडाहो, इंडियाना, केंटुकी, लुइसियाना, मिशिगन, मिसिसिपी, मिसूरी, मोंटाना, न्यू हैम्पशायर, उत्तरी केरोलिना, ओकलाहोमा, पेंसिल्वेनिया, दक्षिण डकोटा, टेनेसी, टेक्सास, उटाह, या व्योमिंग।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com