IhsAdke.com

कैसे एक शेरिफ बनने के लिए

यदि आप शेरिफ बनना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि यह एक महान सम्मान है। न केवल वे अपने अधिकार क्षेत्र में कानून प्रवर्तन के प्रभारी हैं, लेकिन वे कैदियों और अन्य कर्तव्यों के परिवहन के लिए भी जिम्मेदार हैं। ज्यादातर न्यायालय में, यह कार्यालय चुनावों से भरा हुआ है। कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, आप काउंटी के लिए प्रधान वोट जीत सकते हैं।

चरणों

एक शतरंज चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
निर्धारित करें कि आप शेरिफ स्थिति के लिए योग्य हैं। अपना अभियान शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यकताएं हैं: संयुक्त राज्य के नागरिक, कॉलेज की डिग्री के साथ - उम्र की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं (राज्य के आधार पर 18 या 21 से अधिक)।
  • चित्र का शीर्षक एक शेरिफ चरण 2 बनें
    2
    राज्य में एक कानून प्रवर्तन अकादमी में खुद का निर्माण करें जहां आप एक शेरिफ बनना चाहते हैं। आप जिम में कानून प्रवर्तन के बारे में मूलभूत बातें सीखेंगे और यह आपको तय करने का एक अच्छा अवसर देगा कि कानून प्रवर्तन में कैरियर वास्तव में आप क्या चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक शेरफ चरण 3 बनें
    3
    कैदी परिवहन, जेल सुरक्षा और न्यायालय की सुरक्षा जैसी विशिष्ट विषयों के लिए स्नातक कक्षाएं लीजिए शिक्षा में प्रगति करते रहें और उन डिग्री प्राप्त करें, जो आपके अभियान को शेरिफ चुनाव जीतने के लिए अधिक आकर्षक बना देगा।



  • एक शेरिफ चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    स्थानीय पुलिस विभाग या शेरिफ विभाग में पुलिस अधिकारी के पद के लिए आवेदन करें। आपको शेरिफ की स्थिति के लिए विचार करने वाले कानून अधिकारी के रूप में अनुभव होना चाहिए। आपके पास जितना अधिक अनुभव होगा, उतना ही बेहतर होगा, क्योंकि वो मतदाता चाहते हैं जो उनकी रक्षा कर सके। कानून प्रवर्तन अधिकारी के रूप में आपके कैरियर के दौरान हो सकते हैं जो प्रचार भी चुनाव में सफलता की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं।
  • एक शतऱ्क़ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    आपके क्षेत्र में शेरिफ चलाने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को भरें। अक्सर इसमें परीक्षाएं, मूल्यांकन और साक्षात्कार शामिल होते हैं कई न्यायालयों को एक झूठ डिटेक्टर और पृष्ठभूमि की जांच के माध्यम से जाने की आवश्यकता है। इस सबको करने के लिए पर्याप्त समय दें, क्योंकि अगर आपके पास समय पर पूरा सब कुछ नहीं है, तो आप आवेदन करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक शेरिफ बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    क्षेत्र में शेरिफ के उम्मीदवारों की सूची पर अपना नाम रखो। आपको इसे स्थानीय मंच में करना चाहिए
  • चित्र का शीर्षक एक शेरफ चरण 7 बनें
    7
    शेरिफ के लिए अपना अभियान शुरू करें आपका लक्ष्य क्षेत्र में पंजीकृत प्रत्येक वोट प्राप्त करना होगा। अपने क्षेत्र में एक गंभीर समस्या के बारे में बयान दें और सुनिश्चित करें कि मतदाता अपने दृष्टिकोण को समझते हैं। आपको अभियान में कड़ी मेहनत करनी होगी क्योंकि अन्य लोग आपके साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com