IhsAdke.com

कैसे इंटरनेट पर एक हथियार खरीदें

इंटरनेट पर एक हथियार खरीदना एक व्यक्ति से खरीदने में आसान नहीं है, लेकिन ऑनलाइन खरीदारी करने से आपको उत्पाद का चयन करने और छूट की तलाश में मदद मिल सकती है। खरीदारी करने से पहले, हालांकि, इंटरनेट पर आग्नेयास्त्रों की खरीद के बारे में नियमों को पता होना चाहिए।

चरणों

विधि 1
लाइसेंस प्राप्त साइटों पर खरीदना

एक गन ऑनलाइन खरीदें चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि आप क्या खरीद सकते हैं देखने से पहले, पता करें कि संघीय, राज्य और स्थानीय कानूनों के बारे में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए। इससे पहले कि आप इसे ढूंढ़ने से पहले खरीदना चाहते हैं, उसके बारे में आपको यह भी समझना चाहिए कि
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, किसी भी प्रकार के बड़े हथियार खरीदने की अनुमति दी जाती है, जैसे राइफल या बन्दूक, जब तक आप 18 वर्ष से अधिक हो और आपराधिक रिकॉर्ड साफ़ हो। यदि आप 21 साल से अधिक हो और आपराधिक रिकॉर्ड साफ़ हो तो आप छोटे हथियार खरीद सकते हैं।
  • राज्य और स्थानीय प्रतिबंधों में अक्सर भिन्नता होती है, इसलिए यह देखने के लिए जांचें कि क्या कोई नियम नहीं हैं जो आपको अपने शहर या राज्य में बंदूक खरीदने या खरीदने से रोकेंगे। कुछ राज्यों में, उदाहरण के लिए, यह अनुमति नहीं है कि घरेलू हिंसा का आरोप लोगों को हथियार रखने की अनुमति नहीं है, यहां तक ​​कि एक छोटे अपराध के मामले में। दूसरों के हथियार के प्रकार पर प्रतिबंध है, जैसा कि छोटे हथियारों के संबंध में शिकागो के मामले हैं। कुछ शहरों, जैसे वाशिंगटन डी।, अपने सभी क्षेत्र में एक हथियार के कब्जे को रोकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक गन ऑनलाइन खरीदें चरण 2
    2
    ऐसे विक्रेता की तलाश करें जो एफएफएल का मालिक है एक पेशेवर बंदूक डीलर को एक विशेष लाइसेंस, फेडरल फायरआर्म लाइसेंस रखना होगा। यह लाइसेंस व्यापारी को हथियारों और संबंधित उत्पादों की अंतरराज्यीय बिक्री में अधिक मोटे तौर पर शामिल करने की अनुमति देता है।
    • एक विनियमित हथियार के व्यापारी को एक एफएफएल होना चाहिए। किसी भी तरह, कृपया विक्रेता की वेबसाइट के "अकसर किये गए सवाल" या "इसके बारे में" अनुभाग में पुष्टि करें।
  • चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें खरीदें चरण 3
    3
    बंदूक जहाज करने के लिए एक स्थानीय लाइसेंसधारी डीलर चुनें बंदूक को सीधे अपने निवास या आपके व्यवसाय के पते पर भेजना संभव नहीं है बंदूक प्राप्त करने के लिए आपको एक स्थानीय डीलर का चयन करना होगा, और डीलर को लाइसेंस प्राप्त करने की आवश्यकता है। फिर आपको सीधे ऑर्डर प्राप्त करना होगा।
    • अपने हथियार प्राप्त करने के लिए उसे चुनने से पहले स्थानीय व्यापारियों से संपर्क करना सबसे अच्छा है। सबसे ऊपर, यह एक अच्छे संबंध स्थापित करने के लिए कार्य करता है और व्यापार को आसान, समग्र बनाना चाहिए। कुछ व्यापारी इंटरनेट के माध्यम से खरीदे गए हथियारों को स्वीकार नहीं करेंगे, इसलिए यह देखने के लिए कि क्या संभव है कि उन्हें आपका ऑर्डर मिलेगा, स्टोर से जांचना अच्छा है।
    • दूसरे, ऐसा करने से आपको अपने क्षेत्र में हथियारों के बिक्री और कब्जे के संबंध में राज्य या नगर निगम के नियमों के बारे में सूचित किया जा सकता है। इस तरह के नियमों के बारे में स्थानीय डीलर से पूछना हो सकता है कि वास्तव में कानूनों के बारे में सूचित किया जा सकता है
  • एक गन ऑनलाइन खरीदें चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    पृष्ठभूमि की जांच करें लाइसेंस प्राप्त विक्रेता से ऑनलाइन खरीदारी करते समय, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक बंदूक रखने के लिए कानूनी रूप से फिट हैं, संभवतः आपको चेक के माध्यम से जाने के लिए सहमत होना होगा विक्रेता स्वयं ऐसी सत्यापन करेगा
    • यदि अधिकृत डीलर इस सत्यापन को बना देता है, तो आपको आदेश देने से पहले एक टेलीफोन साक्षात्कार आयोजित करना होगा। यह पुष्टि करने में घंटे लग सकता है कि आप खरीदारी कर सकते हैं या नहीं।
    • एक और संभावना स्थानीय अधिकृत डीलर के साथ अग्रिम में बोलने के लिए है जिसे आदेश भेज दिया जाएगा। वह खुद को सत्यापन कर सकता है आपको कुछ भूमिकाएं भरने और अपनी पहचान और इतिहास के बारे में सवालों के जवाब देने की आवश्यकता होगी जो संभवतया संभवतः संभव है। आपको हथियार प्राप्त करने के लिए अधिकृत हैं या नहीं, यह जानने के लिए आपको कुछ घंटों या दिनों का इंतजार करना पड़ सकता है।
  • चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें खरीदें चरण 5
    5
    ऑर्डर करें जैसे ही विवरण हल हो जाते हैं, यह समय प्रभावी रूप से इंटरनेट पर ऑर्डर करने का समय है। इससे पहले, विक्रेता से संपर्क करें यदि खरीदारी करने से पहले का पालन करने के लिए कोई विशेष प्रक्रिया है
    • लाइसेंसधारी विक्रेता से हथियार के हस्तांतरण का अनुरोध करने के समय एक शुल्क का भुगतान करना आवश्यक हो सकता है। किसी भी तरह, यह आमतौर पर हथियार की कीमत की तुलना में एक टोकन राशि है
    • भुगतान करते समय, आपको अपना नाम और पता उस भाग में देना होगा जहां वह "बिलिंग पता" (डिलीवरी का पता) कहता है। डिलीवरी पते में, आपको लाइसेंस प्राप्त विक्रेता का नाम और पता दर्ज करना होगा जिसे आप खरीदना चाहते हैं।
  • चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें खरीदें चरण 6
    6
    बंदूक प्राप्त करें जब विक्रेता आपको सूचित करता है एक बार स्थानीय व्यापारी पर आदेश आने पर, आपको एक फोन कॉल या अन्य अधिसूचना प्राप्त करनी चाहिए, जो आपके ऑर्डर की गई है। आपको वहां जाना होगा और बंदूक खुद लेनी होगी।
    • आदेश को व्यक्ति में वापस लिया जाना चाहिए आप अपने स्थान पर किसी को नहीं भेज सकते
  • विधि 2
    किसी भी राज्य में किसी भी विक्रेता से खरीदना

    चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें खरीदें चरण 7
    1



    पता है कि आप क्या खरीद सकते हैं देखने से पहले, पता करें कि संघीय, राज्य और स्थानीय कानूनों के बारे में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए। इससे पहले कि आप इसे ढूंढ़ने से पहले खरीदना चाहते हैं, उसके बारे में आपको यह भी समझना चाहिए कि
    • फेडरल स्तर पर (संयुक्त राज्य में), आप कानूनी रूप से किसी भी प्रकार के बड़े हथियार खरीद सकते हैं, जैसे कि राइफल या बन्दूक, जब तक आप 18 वर्ष से अधिक हो और न्याय का कोई भी लंबित न हो कानूनी रूप से एक छोटे से बंदूक खरीदने के लिए, आपको 18 वर्ष से अधिक आयु का होना चाहिए और कोई कानूनी मुद्दे नहीं हैं।
    • राज्य और स्थानीय प्रतिबंध अलग-अलग होते हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपके राज्य या शहर में एक बंदूक खरीदने या खरीदने के लिए कोई बाधा नहीं है। कुछ राज्यों में, उदाहरण के लिए, यह अनुमति नहीं है कि घरेलू हिंसा का आरोप लोगों को हथियार रखने की अनुमति नहीं है, यहां तक ​​कि एक छोटे अपराध के मामले में। दूसरों के हथियार के प्रकार पर प्रतिबंध है, जैसा कि छोटे हथियारों के संबंध में शिकागो के मामले हैं। कुछ शहरों, जैसे वाशिंगटन डी।, अपने सभी क्षेत्र में एक हथियार के कब्जे को रोकता है।
  • चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें खरीदें चरण 8
    2
    कृपया विक्रेता से संपर्क करें यदि आप एक पेशेवर विक्रेता हैं, तो आपके पास एक प्रोटोकॉल का पालन करना होगा, और आप सीधे उनसे संपर्क करने में सक्षम नहीं होंगे। हालांकि, यदि ऐसे प्रोटोकॉल पर कोई प्रकाशन नहीं हैं, तो आप उसे सीधे संपर्क कर सकते हैं ताकि वह जान जाए कि आप हथियार खरीदना चाहते हैं।
    • अगर विक्रेता के पास आपके क्षेत्र में पहले से ग्राहक होते हैं, तो वह आपके हथियार के हस्तांतरण को संभालने के लिए लाइसेंसधारी डीलर की सिफारिश कर सकता है।
  • चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें खरीदें चरण 9
    3
    हथियार के लिए आदेश प्राप्त करने के लिए एक लाइसेंस प्राप्त स्थानीय डीलर का चयन करें। यहां तक ​​कि एक विक्रेता से खरीदते समय, जहां एफएफएल नहीं होता है, आपको उस लाइसेंस के साथ स्थानीय व्यापारी को आदेश भेजना होगा। हथियार सीधे आपके घर, व्यवसाय या मेलिंग पते पर नहीं भेजा जा सकता है।
    • अपने हथियार प्राप्त करने के लिए उसे चुनने से पहले स्थानीय व्यापारियों से संपर्क करना सबसे अच्छा है। सबसे ऊपर, यह एक अच्छे संबंध स्थापित करने के लिए कार्य करता है और व्यापार को आसान, समग्र बनाना चाहिए। कुछ व्यापारी इंटरनेट के माध्यम से खरीदे गए हथियारों को स्वीकार नहीं करेंगे, इसलिए यह देखने के लिए कि क्या संभव है कि उन्हें आपका ऑर्डर मिलेगा, स्टोर से जांचना अच्छा है।
    • दूसरे, ऐसा करने से आपको राज्य या नगर निगम के नियमों के बारे में सूचित किया जा सकता है जो आपके क्षेत्र में हथियारों की बिक्री और अधिकार के बारे में है। इस तरह के नियमों के बारे में स्थानीय डीलर से पूछना, वास्तव में कानूनों के बारे में सूचित करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है
  • चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें 10 कदम खरीदें
    4
    ऑर्डर करें एक बार विवरण समायोजित हो जाएंगे, विक्रेता की शर्तों के अनुसार औपचारिक रूप से अपना ऑर्डर दें।
    • लाइसेंस प्राप्त व्यापारी जो आपके आदेश को प्राप्त करेगा वह आपकी सेवाओं के लिए शुल्क ले सकता है ..
    • भुगतान करते समय, आपको अपना नाम और पता दर्ज किया जाना चाहिए, साथ ही वह विक्रेता जो ऑर्डर प्राप्त करेगा।
  • एक गन ऑनलाइन खरीदें पेपर शीर्षक चित्र 11
    5
    अपने हथियार को लेने के लिए लाइसेंसधारक से मिलान करें अपने हथियार को लेने से पहले, आपको विक्रेता द्वारा पृष्ठभूमि की जांच करने की आवश्यकता होगी जब सब ठीक है, विक्रेता के पते पर जितनी जल्दी हो सके अपने हथियार को लें।
    • खरीदारी करने से पहले इस जांच के माध्यम से आदर्श जाना है। यदि आप बाद में करते हैं और पास नहीं करते हैं, तो आप बंदूक प्राप्त नहीं कर पाएंगे और विक्रेता द्वारा लगाए गए शर्तों के आधार पर, आप पैसे वापस प्राप्त करने में भी सक्षम नहीं होंगे।
  • विधि 3
    व्यक्तियों से ऑनलाइन खरीदें

    चित्र एक गन ऑनलाइन खरीदें 12 कदम खरीदें
    1
    पता है कि आप क्या खरीद सकते हैं देखने से पहले, पता करें कि संघीय, राज्य और स्थानीय कानूनों के बारे में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए। इससे पहले कि आप इसे ढूंढ़ने से पहले खरीदना चाहते हैं, उसके बारे में आपको यह भी समझना चाहिए कि
    • संयुक्त राज्य अमेरिका में, किसी भी प्रकार के बड़े हथियार खरीदने की अनुमति दी जाती है, जैसे राइफल या बन्दूक, जब तक आप 18 वर्ष से अधिक हो और आपराधिक रिकॉर्ड साफ़ हो। अगर आप 21 साल से अधिक हो और आपराधिक रिकॉर्ड साफ हो जाए तो आप छोटे हथियार खरीद सकते हैं
    • राज्य और स्थानीय प्रतिबंध आम तौर पर भिन्न होते हैं, इसलिए यह देखने के लिए जांचें कि क्या कोई नियम नहीं हैं जो आपको आपके शहर या राज्य में बंदूक खरीदने या खरीदने से रोकेंगे। कुछ राज्यों में, उदाहरण के लिए, यह अनुमति नहीं है कि घरेलू हिंसा का आरोप लोगों को हथियार रखने की अनुमति नहीं है, यहां तक ​​कि एक छोटे अपराध के मामले में। दूसरों के हथियार के प्रकार पर प्रतिबंध है, जैसा कि छोटे हथियारों के संबंध में शिकागो के मामले हैं। कुछ शहरों, जैसे वाशिंगटन डी।, अपने सभी क्षेत्र में एक हथियार के कब्जे को रोकता है।
    • एक निजी सौदा करने से पहले एक स्थानीय हथियार डीलर से संपर्क करना महत्वपूर्ण हो सकता है सख्ती से ज़रूरी नहीं है, तो आप बंदूक स्वामित्व और अधिकार पर स्थानीय और राज्य के कानूनों के बारे में सीख सकते हैं।
    • अगर आप इन नियमों के बारे में स्थानीय बंदूक डीलर से नहीं जानना चाहते हैं, तो एक सरकारी एजेंसी, एनआरए या किसी संगठन से संपर्क करें, जो आग्नेयास्त्रों के संपत्ति के अधिकारों के लिए समर्पित है। ये स्रोत आपको बता सकते हैं कि आप कहां रहते हैं और क्या नहीं है।
  • एक गन ऑनलाइन खरीदें 13 शीर्षक वाला चित्र
    2
    संपर्क विक्रेता विक्रेता को अपनी दिलचस्पी दिखाएं और सौदा होने के लिए उचित तरीकों पर चर्चा करें। यदि आप पूर्ण गोपनीयता में खरीदारी करना चाहते हैं, व्यक्तिगत रूप से विक्रेता को बंदूक के लिए भुगतान करता है, लेकिन लेनदेन के बारे में जानकारी इससे पहले ही इंटरनेट पर जुटाई जा सकती है।
    • आप इंटरनेट पर निजी विक्रेता विज्ञापन खोज सकते हैं एक बंदूक मालिकों के समुदाय के लिए खोजें और विशेष रूप से व्यापार और बिक्री के लिए तैयार स्थान खोजें।
    • ज्यादातर राज्यों को यह अपेक्षा की जाती है कि हथियारों की बिक्री व्यक्ति में की जाती है, लेकिन ऐसे मामलों में जहां पोस्ट ऑफिस पर हथियारों को उतारने के लिए संभव है, बशर्ते कि एक ही राज्य में। इस तरह के हथियारों को 1 9 68 के संघीय गन नियंत्रण अधिनियम के अनुरूप होना चाहिए और यह दृष्टि में होना चाहिए। इसके अलावा, डाकिया को पैकेज खोलना पड़ सकता है यह देखने के लिए कि क्या बंदूक भेज दी जाने की स्थिति में है। उन्हें अभी भी एक आग्नेयास्त्र डिस्पैच स्टेटमेंट भरना होगा।
    • पुराने अवकाशित हथियार भी एक ही राज्य के भीतर भेज दिए जा सकते हैं, बशर्ते कि जिज्ञासा के उद्देश्य के लिए या संग्रहालय संग्रह बनना।
  • 3
    व्यक्ति में विक्रेता ढूंढें और खरीदारी को अंतिम रूप दें यदि आप गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं तो संपूर्ण लेनदेन व्यक्ति में होना चाहिए। यदि आप करते हैं, तो आपको पहले से किसी चेक के माध्यम से जाने की जरूरत नहीं है।
    • कुछ राज्यों में व्यक्तियों के बीच बिक्री के मामलों में भी जांच की आवश्यकता है कैलिफोर्निया और रोड आइलैंड, उदाहरण के लिए, सभी प्रकार के आग्नेयास्त्रों के लिए सत्यापन की आवश्यकता होती है, जबकि 12 अन्य राज्य छोटे हथियारों के लिए करते हैं। व्यक्तियों के बीच हथियारों की बिक्री के लिए विशिष्ट नियम वाले अन्य राज्य हैं: आयोवा, मैरीलैंड, मिनेसोटा, न्यू जर्सी, और न्यूयॉर्क।
    • जब तक भुगतान नहीं किया जाता है, विक्रेता किसी भी समय बिक्री से वापस ले सकता है। यदि आप मिलते हैं और उन्हें संदेह है कि आप एक भगोड़ा, एक नशे की लत, आपराधिक या मानसिक रोग की समस्या है, तो उसे हथियार बेचने से इनकार करने का कानूनी दायित्व है। यही है, एक निजी बातचीत की अपनी उपयुक्तता हो सकती है, लेकिन इसे हथियार लेने का एक अवैध तरीका नहीं बनाते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com