IhsAdke.com

कैसे एक फायरआर्म प्राप्त करने के लिए

आग्नेयास्त्र एक दस्तावेज हैं जो नागरिक को पास करने और एक बंदूक ले जाने की अनुमति देता है, बशर्ते कि सावधानीपूर्वक और agglomerations से दूर (यदि वह एक नागरिक है)। प्रस्तुत सभी दस्तावेजों के अलावा, इच्छुक पार्टी को यह साबित करना होगा कि उसका व्यापार जीवन के लिए जोखिम का प्रतिनिधित्व करता है, या अन्य कारणों से उसकी शारीरिक अखंडता को खतरा उत्पन्न होता है पोर्टिंग 5 साल तक चलती है, जिसके बाद इसे नवीनीकृत किया जाना चाहिए। आगे बढ़ने के तरीके जानने के लिए आगे पढ़ें

चरणों

भाग 1
दस्तावेज़ीकरण प्राप्त करना

एक क्लास 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
पुष्टि करें कि आप एक बंदूक ले सकते हैं इस प्रक्रिया में प्रवेश करने के लिए, आपको 25 वर्ष से अधिक उम्र का होना चाहिए और उन दस्तावेजों की एक श्रृंखला डालनी चाहिए जो साबित करना आपकी उपयुक्तता, स्थाई निवास, मोटर और मानसिक क्षमता और आपके लिए एक हथियार रखने और चलाने की वास्तविक आवश्यकता है। यहां तक ​​कि निर्वाह शिकारी भी हैं, जिन्हें एक ही दस्तावेज प्रस्तुत करना होगा, साथ ही यह साबित करने के लिए कि वे परिवार को खिलाने के लिए उस पर निर्भर करते हैं।
  • शुरू करने के लिए आरजी, सीपीएफ की प्रमाणित प्रतिलिपि (या मूल और एक प्रतिलिपि) और निवास का साक्ष्य संलग्न करें (निवास के प्रमाण के एक पानी बिल, बिजली, टेलीफोन हो सकता है, या एक बयान खाताधारक नोटरी या संपत्ति का मालिक), स्थिर शादी का प्रमाण पत्र या शादी और दस्तावेज़ दिखा है कि आप एक कानूनी गतिविधि व्यायाम (CTPs या रोजगार अनुबंध) हो सकता है। इसके अलावा, आपको हाल ही में 3x4 फोटो और बंदूक पंजीकरण प्रमाणपत्र की एक प्रति की आवश्यकता होगी, अगर आपके पास पहले से ही एक है
  • 10.826 / 03 कानून के अनुच्छेद 6 के अनुसार, इसे राष्ट्रीय क्षेत्र में संपूर्ण आग्नेयास्त्रों को छोड़ने के लिए प्रतिबंधित किया गया है, सिवाय इसके कि पेशेवर जो जोखिम पर गतिविधियों को पूरा करते हैं और अगर भौतिक अखंडता के लिए एक वास्तविक खतरा है व्यक्ति का संबंध। इसलिए, आपको एक बयान भी लिखना चाहिए जिसमें बंदूक अधिकार रखने के लिए आपके कारण बताए गए हैं। इस बयान में विस्तृत और ईमानदार रहें
  • अपनी उपयुक्तता की जांच करें इसके लिए आपको आपराधिक रिकॉर्ड की निकासी प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा और उस संघीय न्यायाधीश, राज्य, सैन्य और चुनावी द्वारा प्रदान की आपराधिक मुकदमा चलाने या पुलिस जांच, का जवाब नहीं है। यह जानने के लिए कि ऐसे प्रमाणपत्र कैसे और कहाँ प्राप्त करें, संघीय पुलिस का पृष्ठ.
  • एक वर्ग 3 फायरआर्म लाइसेंस चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    तकनीकी क्षमता का सबूत प्रदान करें इस दस्तावेज़ को प्राप्त करने के लिए, आपको शल्यचिकित्सा प्रशिक्षक के साथ एक परीक्षा लेनी चाहिए और संघीय पुलिस द्वारा मान्यता प्राप्त शॉट लेनी होगी, जो प्रति परीक्षा आर $ 80.00 तक चार्ज करेगी। प्रशिक्षकों की सूची देखें यहां.
  • एक वर्ग 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    मनोवैज्ञानिक योग्यता का सबूत प्राप्त करें (पैदा करने के लिए नहीं एक बंदूक संभाल और अपने आपरेशन को पता है की क्षमता होने के अलावा, आपको लगता है कि आप मानसिक equilibrado- कर रहे हैं और एक बंदूक के चारों ओर ले जाने के लिए वास्तविक आवश्यकता को प्रमाणित करता है साबित करना होगा, यह महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक विश्लेषण किया जाता है, जो ऐसा करना चाहते हैं बढ़ती हिंसा)
    • मनोवैज्ञानिक योग्यता परीक्षण संघीय पुलिस द्वारा मान्यता प्राप्त एक मनोवैज्ञानिक द्वारा लागू किया जाना चाहिए यदि परिणाम "फिट" है, तो बाकी दस्तावेजों के साथ आगे बढ़ें, लेकिन यदि परिणाम "अयोग्य" है, तो आप 90 दिनों के भीतर परीक्षण को फिर से कर सकते हैं दूसरा परीक्षण भी दिया जाता है। देखना यहां सभी राज्यों में मान्यता प्राप्त पेशेवरों की सूची।
  • एक वर्ग 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    आवेदन फॉर्म भरें। अब जब आपके पास सभी दस्तावेज, प्रमाण पत्र और प्रमाण पत्र हैं, तो आवेदन पत्र को प्रिंट और पूरा करने का समय है। आप इसे ढूंढ सकते हैं संघीय पुलिस का पृष्ठ.
    • आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली जानकारी आपका व्यक्तिगत या कानूनी डेटा है, हथियार डेटा (यदि आपके पास पहले से है), तिथि और हस्ताक्षर
  • एक वर्ग 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 5 का शीर्षक चित्र



    5
    पीड़ित मत करो यह सब कागजी काम वाकई मुश्किल है। इस पर व्यतीत किया गया समय बहुत ही लंबा है, सभी दस्तावेज एक ही दिन नहीं होंगे (हम जानते हैं कि नौकरशाही कैसे काम करती है) इसलिए यदि आप इस प्रक्रिया में तनाव नहीं करना चाहते (और यदि आपके पास एक अतिरिक्त पैसा है तो) एक डिस्पैबर किराए पर लें वह इस बात का ध्यान आपके लिए सहज और व्यावहारिक तरीके से करेंगे।
  • भाग 2
    ले जाने वाली बंदूक पर इनपुट देना

    एक क्लास 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    संघीय पुलिस की एक इकाई के पास जाओ पूरा आवेदन फॉर्म और अन्य सभी दस्तावेजों के साथ सशस्त्र, एक संघीय पुलिस इकाई पर जाएं और केस दर्ज करें।
    • बंदूक जारी करने के लिए भुगतान करने के लिए एक शुल्क है। यहां बताया गया है कि फेडरल पुलिस ने यहां वर्णित सभी आवश्यकताओं को मंजूरी दी है। मूल्य जानने के लिए, उनसे परामर्श करें।
    • प्रतीक्षा करें। एक हथियार के कब्जे के लिए अनुरोध करने के बाद, आपको इसकी पुष्टि या अस्वीकार करने के लिए इंतजार करना होगा, जो 30 दिनों के भीतर हो जाएगा।
  • एक वर्ग 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    आपका अनुरोध स्थगित कर दिया गया है बधाई हो, आपका अनुरोध मंजूर कर दिया गया है! अब, आपको केवल एक सुरक्षित जगह में रखना है, उत्सर्जन शुल्क का भुगतान करना और खुश रहना है।
  • एक क्लास 3 फायरआर्मस लाइसेंस चरण 9 का शीर्षक चित्र
    3
    आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है। यदि यह मामला है, तो आप बाद में एक प्रशासनिक और न्यायिक अपील दर्ज कर सकते हैं। यह सब समय और पैसा ले जाएगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको उस जगह को बदलने की आवश्यकता है जहां आप बंदूक की दुकान करेंगे, तो आपको ट्रांज़िट गाइड दर्ज करना होगा। की साइट दर्ज करें संघीय पुलिस और देखें कि कैसे
    • आदेश में प्रवेश या बंदूक खरीदने के लिए प्रयास करने से पहले एक अच्छा विचार एक शॉट पाठ्यक्रम बनाने के लिए करते हैं यह अच्छी तरह से एक बन्दूक के कामकाज, हथियारों के विभिन्न प्रकार और कैसे सुरक्षित रूप से और जिम्मेदारी से एक को संभालने के लिए पता करने के लिए अनुमति देगा।

    चेतावनी

    • जब आपके हाथ में हथियार का अधिकार होता है और आपके हथियार को ठीक से पंजीकृत किया जाता है तो सावधानी से कार्य करें जलन और तनाव के दिनों में, उसके बिना घर छोड़ दें ध्यान, एक स्वस्थ और संतुलित जीवन है इसका उपयोग करने की आवश्यकता को कम करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com