IhsAdke.com

कैसे एक प्रयुक्त आईपैड खरीदें

एप्पल आईपैड प्रौद्योगिकी की दुनिया में पहले से ही सर्वव्यापी है। हालांकि बहुत पोर्टेबल, यह उपयोगकर्ताओं को ईमेल, ब्राउज़ और इंटरनेट पर चैट, गेम्स और एप्लिकेशन आदि का उपयोग करने की अनुमति देता है। लेकिन यह व्यावहारिकता महंगा है: नए मॉडल की कीमत कई लोगों के लिए उपलब्ध नहीं है। प्रयुक्त और नवीनीकृत आईपैड के लिए बाजार में, हालांकि, आर $ 250.00 या अधिक बचा जाना संभव है। इस्तेमाल की गई आईपैड की समीक्षा और खरीदने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

एक प्रयुक्त आईपैड चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आप किस मॉडल की तलाश में हैं यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो संभवत: किसी प्रयुक्त आइटम के लिए थोड़ी कम भुगतान करने पर आपको कोई दिक्कत नहीं है। आईपैड की पीढ़ियों की खोज करें और तय करें कि आपके लिए सबसे दिलचस्प कौन सा है, कितना भंडारण क्षमता आपको चाहिए, आप किस रंग को पसंद करें (काला या सफेद), चाहे (वाई-फाई के अलावा) आपको 3 जी या 4 जी कनेक्शन की आवश्यकता है और आपके पास कितने पैसे हैं
  • एक प्रयुक्त आईपैड चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ जगह ढूंढें जो कि प्रयुक्त आईपैड बेचता है कई विकल्प हैं:
    • ऐप्पल के ऑनलाइन स्टोर में, कुछ पीढ़ियों, रंगों और भंडारण क्षमताओं के कुछ इस्तेमाल और नवीनीकृत आईपैड्स उपलब्ध हैं। सिर्फ नए आईपैड के लिए, ये आइटम वारंटी के साथ आते हैं उनके पास एक नई बैटरी और कोटिंग भी है, जो उन लोगों के लिए राहत है जो प्रयुक्त उत्पाद की गुणवत्ता की देखभाल करते हैं। अब वे बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, इन उत्पादों की कीमत गिर जाएगी - इसलिए, तेजी से कार्य करें: एक बार जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो आप जिस मॉडल को ढूंढ रहे हैं वह अब उपलब्ध नहीं हो सकता है
    • ऑनलाइन नीलामी साइटों की जांच करें, जैसे ईबे नए मॉडल की कीमत के एक अंश के लिए सैकड़ों प्रयुक्त आईपैड उपलब्ध हैं और एक संभावना है कि इन मदों का बहुत कम उपयोग हुआ है (कुछ मामलों में, मालिक खरीद के कुछ दिन बाद फैसला करता है कि वह उत्पाद नहीं रखना चाहते हैं)। आप जो खरीद रहे हैं वह आप खरीद सकते हैं, लेकिन उन विक्रेताओं की प्रतिष्ठा को जांचना सुनिश्चित करें जिनके साथ आप व्यवसाय कर रहे हैं।
    • अमेज़ॅन के प्रयुक्त उत्पादों अनुभाग में देखें।
    • Craigslist जैसे क्लासिफाइड साइटों पर अवसरों की तलाश करें आईपैड के मालिक को व्यक्तिगत रूप से इसे निकालने के लिए आवश्यक हो सकता है, लेकिन यह केवल एक छोटा सा बाधा है जबकि नए आईपैड की कीमत (करीब $ 1250.00) उसी मॉडल के उपयोग के साथ (लगभग) आर $ 1000.00 का)
    • इस्तेमाल कपड़ों की दुकानों और गेराज बिक्री में देखें आप एक अच्छी कीमत पर एक इस्तेमाल किया आईपैड को खोजने के लिए अंत हो सकता है
    • यदि किसी मित्र या परिवार के सदस्य के पास आईपैड है और नवीनतम मॉडल प्राप्त करने के बारे में सोचता है, तो पूछें कि क्या वह पुरानी एक को बेचने में दिलचस्पी ले रहा है (और वह इसे उपहार देना चाहती है!)।
  • एक प्रयुक्त आईपैड चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र



    3
    प्रयुक्त आईपैड की शर्तों का मूल्यांकन करें इंटरनेट पर खरीदारी करते समय यह थोड़ा कठिन हो सकता है, लेकिन अगर आप उत्पाद को व्यक्तिगत रूप से लेने के लिए जा रहे हैं, तो घर लौटने से पहले डिवाइस की जांच करें। स्क्रीन पर, दोषपूर्ण क्षेत्रों के लिए पानी, दरारें, खरोंच, और झुर्रियों के लक्षणों को देखें। जांच करें कि उत्पाद ठीक से चालू और बंद हो जाता है या नहीं और फ़ंक्शन के प्रदर्शन विज्ञापन के अनुरूप हैं या नहीं।
  • एक प्रयुक्त आईपैड चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आईपैड को इंटरनेट से कनेक्ट करें सुनिश्चित करें कि वाई-फाई ठीक से काम करता है, क्योंकि इंटरनेट इन उपकरणों के विभिन्न उपयोगों के लिए आवश्यक है अगर खरीदी गई वस्तु में 3 जी या 4 जी की कार्यक्षमता शामिल है, तो जांच लें कि उनके पास समस्या है या नहीं।
  • एक प्रयुक्त आईपैड चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    पता लगाएँ कि क्या कोई सामान शामिल है। आप अतिरिक्त मदों में व्यापार कर सकते हैं, जैसे कि स्क्रीन फिल्मों या सुरक्षात्मक कवर, लेकिन पावर एडाप्टर, यूएसबी केबल और मूल दफ़्ती के बिना उत्पाद खरीदना नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • विक्रेता के साथ एक वारंटी अवधि (लगभग एक महीने) का वार्तालाप करें ताकि आप उत्पाद को वापस कर सकें अगर आप संतुष्ट न हों या किसी दोष की स्थिति में।
    • विक्रेता के शब्द को बहुत गंभीरता से न लें उसने एक दोषपूर्ण उत्पाद खरीदा है और किसी और को इसे पारित करके उसकी चोट कम करना चाहते हैं। तो आईपैड के लिए बहुत सावधानी से दुर्घटनाओं के लिए देखो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com