IhsAdke.com

आईपैड पर स्मार्ट कवर कैसे रखो

आपके ऐप्पल आईपैड के साथ स्मार्ट कवर एक शानदार सहायक है। सुविधाजनक, यह आपके टैबलेट के बाईं ओर कनेक्शन गुणों का उपयोग करके टैबलेट को जोड़ता है। स्मार्ट आवरण स्क्रीन को साफ रखकर, और पढ़ने, देखने या टाइप करने के लिए आपको अधिक समर्थन देने के द्वारा अपने डिवाइस की रक्षा करेगा। अपने iPad पर स्मार्ट कवर को स्थापित करने का तरीका जानने के लिए, चरण 1 देखें।

चरणों

एक आईपैड चरण 1 पर स्मार्ट कवर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
1
खरीदने से पहले, सुनिश्चित करें कि प्रश्न में स्मार्ट कवर आपके iPad के सही आकार का है।
  • आप ऑनलाइन खरीदते हैं, तो स्मार्ट कवर आईपैड विभिन्न आकारों के लिए iguais- देख सकते हैं तो खरीदने से पहले, आप इसे वर्णन में देखते हैं, आकार से पता चला आप अपने टेबलेट के लिए क्या जरूरत है।
  • आप एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान करने के लिए, व्यक्तिगत रूप से खरीदने और कर रहे हैं आकार या मॉडल स्मार्ट कवर आपके डिवाइस के लिए गलती करना नहीं पैकेज पढ़ें।



  • आईपैड चरण 2 पर स्मार्ट कवर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्मार्ट आवरण खोलें अपने स्मार्ट कवर की खरीद करते समय, इसे ठीक से खोलना महत्वपूर्ण है ताकि यह क्षतिग्रस्त न हो। शीर्ष फ्लैप ध्यान से निकालें, और उसके बाद पैकेज से स्मार्ट कवर को हटा दें।
  • आईपैड चरण 3 पर स्मार्ट कवर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्मार्ट कवर स्थापित करें स्मार्ट आवरण के बाईं तरफ, आप उस पर एक रबड़की सामग्री के साथ एक चांदी की सतह देखेंगे। यह वह जगह है जहां चुंबक स्थित होता है और साथ ही रबर कनेक्शन की फिटिंग बनाता है।
    • चांदी की सतह को अपने आईपैड के बाईं ओर ले आओ। कनेक्शन बनाने के लिए मैग्नेट के लिए यह दृष्टिकोण। यह मैग्नेट को संरेखित करने के लिए आवश्यक नहीं है, क्योंकि यह स्वचालित रूप से किया जाता है
    • अब iPad स्क्रीन पर स्मार्ट कवर को गुना करें यह स्वत: स्लीप मोड पर स्विच हो जाएगा टेबलेट को "जाग" करने के लिए, बस कवर खोलें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com